ekterya.com

एयर कंडीशनिंग के बिना कार में शांत रहने के लिए

जब गर्मी गुदगुदी होती है, तो कार में बैठकर यातायात अग्रिम के लिए इंतजार करने के अलावा कोई और अधिक दुखी नहीं है यद्यपि गर्मी से बचने का कोई त्वरित समाधान नहीं है, निम्न में से कुछ सुझाव आपको अपने गंतव्य के लिए थोड़ा कूलर और सूख सकते हैं।

चरणों

Video: A lomos de la bestia - Jon Sistiaga - Langosto

1
गाड़ी के केंद्र से निकलने पर एक नम कपड़े लटकाएं। इस माध्यम से प्रवेश करेगा कि हवा बहुत कूलर होगा कुछ गीला लत्ता उन्हें बदलने के लिए तैयार हैं क्योंकि वे तेजी से सूखेंगे एक यात्री रग्ज को बदलने और उसे बदलने की जिम्मेदारी रख सकता है।
  • Video: Strategies For Managing Stress In The Workplace - Stress Management In Workplace(Strategies)

    2
    नंगे पैर चलाना (कुछ स्थानों में अवैध) आप एक छोटे से अजीब महसूस कर सकते हैं, लेकिन अपने शरीर को अपने पैरों तो नंगे पैर (या कम से कम फ्लिप फ्लॉप) यात्रा के माध्यम से गर्मी का एक बहुत अलग कर देंगे, मदद से आप शांत रखना होगा।
  • 3
    गीले बालों के साथ ड्राइव करें जैसा कि आपके बालों से नमी वाष्पीकरण होता है, आपका सिर शांत होगा, आपके शरीर के तापमान को कम करेगा।
  • 4
    थोड़ा बर्फ जोड़ें फ्रिज मैट पर 10 पाउंड बर्फ का एक हिस्सा, श्वासनली के नीचे, वातावरण को शांत करने में मदद करेगा यह बर्फ चाल 40 एर और 50 के दशक में, एरिजोना के निवासियों से अपनी कारों के लिए एयर कंडीशनिंग के रूप में इस्तेमाल किया जाने के बाद से इसका इस्तेमाल किया गया है। कार में पानी के रिसाव को रोकने के लिए, एक प्लास्टिक की थैली में या एक बेकिंग टिन पर बर्फ के ब्लॉक को रखें। खिड़की खोलने से थोड़ा सा हवा में प्रवाह की मदद करेगी।
  • 5

    Video: The Great Gildersleeve: Investigating the City Jail / School Pranks / A Visit from Oliver

    आइस पैक के रूप में उपयोग करने के लिए पानी की बोतलें रुकें एक तौलिया में जमी हुई बोतल लपेटें और इसे अपनी गर्दन के पीछे रखो। ठंडा होने के बाद, ठंडे पानी को ठंडा करने के लिए पीएं।
  • कूल हेल्डेड इन द कार इन एयर कंडीशनिंग चरण 1
    6
    दिन के सबसे अच्छे समय से मिलान करने के लिए अपने यात्रा के घंटे की योजना बनाएं। सुबह-सुबह आमतौर पर दिन के सबसे अच्छे समय आ गया है, और यदि आप एक निश्चित समय की जरूरत नहीं है, इससे पहले कि गर्मी दिन के अंत में असहनीय हो जाता है संभव के रूप में के रूप में कई को संभालने के लिए योजना बनाई है। घर ड्राइविंग मध्य दोपहर दिन का सबसे गरम हिस्सा से बचने के लिए से बचने के लिए प्रयास करें।
  • कूल हेल्डेड इन द कार इन एयर कंडीशनिंग चरण 2

    Video: WHAT WE DO WHEN HURRICANE MATTHEW HITS! | We Are The Davises

    7
    यातायात के प्रवाह के साथ सहयोग करें। यह आपके यात्रा कार्यक्रम की योजना बनाने में एक और कदम है। कई मध्यम और बड़े समुदायों में "शिखर घंटे", जब लोग काम या घर वापस जाने के अपने रास्ते पर हैं इस घटना से आपको भारी यातायात में स्थिर रहने का मौका मिल सकता है और इस प्रकार आपके गंतव्य के लिए बहुत धीमा गति से आगे बढ़ सकता है।
  • कूल हेल्डेड इन द कार इन एयर कंडीशनिंग स्टेप 3
    8
    अपने अक्सर स्थलों के लिए छायादार मार्ग खोजें अगर आप उत्तर या दक्षिण ड्राइव करते हैं, तो दिन में अधिकतर दिन के लिए छाया में सड़कों और सड़कों पर अक्सर पेड़ खड़े होंगे।



  • 9
    खिड़कियां कम करें यह स्पष्ट होना चाहिए, लेकिन कभी-कभी शहर का शोर और गंध आपको खिड़कियां बंद कर देगा। वायु परिसंचरण को बढ़ाने के लिए:
  • यदि आपके पास मैन्युअल ताज़ा हवा का प्रशंसक है, तो इसे चालू करें और अपनी कार के माध्यम से प्रसारित करने के लिए हवा को आकर्षित करने के लिए एक पिछली खिड़की खोलें।
  • गाड़ी की स्लाइडिंग छत का उद्घाटन बहुत ताजी हवा में चलेगा, भले ही आप एक आवागमन में यात्रा कर रहे हों जो घोंघे की गति में हो।
  • कूल हेल्डेड इन द कार इन एयर कंडीशनिंग चरण 5
    10
    विंडशील्ड और खिड़कियों पर चिंतनशील ध्रुवीकृत चादरें स्थापित करें यह आपकी कार तक पहुंचने वाली सीधे धूप में पर्याप्त कमी की पेशकश कर सकता है, और अल्ट्रा वायलेट विकिरण से vinyl इंटीरियर को कुछ सुरक्षा प्रदान करता है, जो कार के ट्रिम और डैशबोर्ड को नुकसान पहुंचा सकती है। (नोट: यदि इस अमेरिका में कुछ राज्यों में अपने राज्य में कानूनी है इस अभ्यास की अनुमति नहीं देते देखें ...)।
  • कूल हेल्डेड इन द कार इन एयर कंडीशनिंग चरण 6
    11
    डैशबोर्ड पर एक प्रशंसक लगाओ (ज्यादातर राज्यों में अवैध, स्थानीय कानूनों की जांच करें) या कार के सूरज टोपी का छज्जा से लटका दें ऑटो-पार्ट स्टोर और खुदरा विक्रेताओं पर उपलब्ध कम-लागत वाले 12-वॉल्ट प्रशंसकों की एक श्रृंखला है। वे रियरव्यू मिरर में सूरज टोपी का छज्जा से जुड़े होते हैं, या डैश पर खड़े होते हैं, और सिगरेट लाइटर सॉकेट में प्लग करते हैं। हवा को प्रसारित करने में मदद करने के लिए इसे चालू करें, और आप थोड़ा कूलर महसूस कर सकते हैं।
  • यात्री अपने चारों ओर हवा को प्रसारित करने में मदद करने के लिए कागज या पंखे का उपयोग कर सकते हैं। यदि आंदोलन आपको ड्राइविंग करते समय विचलित करते हैं, तो उनसे प्रशंसकों को कम करने या उन्हें बंद करने के लिए कहें।
  • कूल हेल्डेड इन द कार इन एयर कंडीशनिंग चरण 7
    12
    कुछ कपड़े ले लो यदि आपके पास काम या स्कूल के लिए एक लंबी यात्रा है, तो शॉर्ट्स और टी-शर्ट में ड्राइविंग करें, फिर बाथरूम या काम अलमारी में बदलें। ऐसा करने से आप दिन के लिए क्लीनर और नवसिखुआ छोड़ देंगे।
  • यह अनुशंसा की जाती है कि आप हमेशा कार में स्वच्छ और ताज़ा कपड़े रखें, ऐसे समय के लिए जब आपके लिए गर्मी और यातायात बहुत अधिक है। शायद एक ऐसा अवसर है, जब आपको दिन के दौरान और भी अधिक प्रस्तुतीकरण करना पड़ेगा।
  • 13
    काले कपड़े मत पहनना गहरा कपड़े, गर्म आप मिल जाएगा - तो एक हल्के रंग की शर्ट पहनते हैं।
  • 14
    खिड़कियां थोड़ा कम (1.5 सेंटीमीटर -1/2 इंच) जब आप पार्क करते हैं इस कार से बाहर गर्म हवा की अनुमति देगा, इसलिए हवा कूलर के अंदर हो जाएगा। बेशक, बाहर हवा 38 डिग्री सेल्सियस (100 डिग्री फ़ारेनहाइट) हो सकती है, लेकिन पार्क की गई कार के अंदर की हवा 49 डिग्री सेल्सियस (120 डिग्री फ़ारेनहाइट) तक पहुंच सकती है और अधिक! न केवल हवा सुपर गर्म मिलेगी - सीटों और सतहों भी। एक कूलर वायु प्रवाह को बनाए रखा जाता है तो केबिन कूलर रहेगा। सुनिश्चित करें कि आप ऐसा करते समय सामान्य ज्ञान का उपयोग करते हैं बारिश के लिए सतर्क रहें
  • युक्तियाँ

    • जहां आप अपनी कार पार्क करते हैं और पार्किंग के दौरान आप इसे कैसे सुरक्षित रखते हैं, गर्मी की भावना में बहुत बड़ा फर्क पड़ेगा। विंडशील्ड के माध्यम से प्रवेश करने से गर्मी को रोकने के लिए हमेशा एक सूर्य का छज्जा लगाओ। कार को इसे कवर करके या पेड़ों, दीवारों, आदि की छाया के नीचे पार्क करने की कोशिश करें। जितना अधिक आप इसे दर्ज करने से पहले अपनी कार को शांत रखेंगे, उतना अधिक समय लेंगे जब ड्राइविंग हो जाएगा।
    • गीले पोंछे भी गर्म स्टीयरिंग व्हील को ठंडा करने के लिए आदर्श हैं, ताकि आप इसे छू सकें। स्टीयरिंग व्हील पर पानी छिड़कें, और उस पर नम कपड़े पोंछें। एक बार जब आप यह कर लेंगे, तो आप जलते हुए बिना स्टीयरिंग व्हील को छू सकते हैं।
    • कुछ हवा को प्रसारित करने में मदद करने के लिए सबसे ठंडा तापमान पर हीटिंग प्रशंसक का उपयोग करें। हवा की थोड़ी सी भी गति आपको फ्रेशर रहने में मदद करेगी।
    • बहुत कम लागत वाली 12 वी प्रशंसकों को कंप्यूटर मामलों के लिए डिज़ाइन किया गया है जिन्हें कार आसानी से अनुकूलित किया जा सकता है। यह थोड़ा और काम कर सकता है, लेकिन यह एक और अच्छा विकल्प है।

    चेतावनी

    • हालांकि यह आकर्षक लग सकता है, नहीं कार में शुष्क बर्फ का उपयोग करें यह ऑक्सीजन की जगह लेता है, क्योंकि यह वाष्पीकरण करता है, और बंद स्थान में घुटन का कारण बन सकता है (जो निश्चित रूप से एक कार में है)।
    • कार के इंटीरियर को सूर्य के नीचे खतरनाक ढंग से गर्म किया जा सकता है, इसलिए आपको पार्क या कार के अंदर किसी को भी नहीं छोड़ना चाहिए, जबकि यह खड़ी है।
    • कुछ राज्यों और देशों में सामने की खिड़कियां और ध्रुवीकृत विंडशील्ड हैं ये राज्य अलास्का, कैलिफ़ोर्निया, मिनेसोटा, न्यू हैम्पशायर, न्यू जर्सी, पेनसिल्वेनिया और वरमोंट हैं। कनाडा में, यह भी मामला है। अन्य देशों के लिए, स्थानीय वाहन नियमों की जांच करें

    आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • एक क्लिप और एक सिगरेट लाइटर सॉकेट के साथ 12 वोल्ट प्रशंसक।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com