ekterya.com

शहर भर में कैसे चलें

आपने देश भर में कार से यात्रा करने का फैसला किया है। चाहे वह एक किराये की कार या अपना खुद का वाहन है, यहां कुछ चीजें हैं जो आपको यात्रा के बारे में जानी चाहिए:

चरणों

ड्राइव क्रॉस कंट्री स्टेप 1 नामक छवि
1
छोड़ने से पहले योजना
  • ड्राइव क्रॉस कंट्री स्टेप 2 नामक छवि
    2
    सड़क पर मौजूद सुविधा स्टोर देखें कटा हुआ रोटी, कटा हुआ मांस और कटा हुआ पनीर लाओ या पारंपरिक रूप से जेली सैंडविच और मूंगफली का मक्खन लें। केले, गाजर, सेब, आदि जैसे आसानी से खपत सब्जियों और फलों को शामिल करना सुनिश्चित करें। इस तरह सूखा अनाज या कुछ और कुछ कुकीज़ या चिप्स की तरह कम स्वस्थ secos- फल, भी हो सकता है दूध या रस का एक छोटा सा गत्ते का डिब्बा एक भोजन के साथ मदद और काफी स्वस्थ अर्थव्यवस्था यात्रा करने के लिए के रूप में शायद एक स्वस्थ नाश्ता।
  • आप सैंडविच बना सकते हैं जो आप खाने के लिए जा रहे हैं या यदि आप लंबी यात्रा पर चलने वाले हैं, तो आप को खाने के बिना खाने के लिए जितना खाना खा सकते हैं उतनी तैयार करें। आपको बैग में आने वाली सभी रोटी के साथ सैंडविच बनाना पड़ता है और पहले से तैयार अंदर उन्हें तैयार किया जाता है। इस तरह आप बहुत कार्यात्मक रोटी बैग रीसाइक्लिंग हो जाएगा और इस प्रकार अलग-अलग बैग ले (और नहीं फिसल और हजारों मील के लिए कार के आसपास घूम रहा है हो सकता है) करने के लिए नहीं होगा। इस विधि लंबी यात्राओं पर ऊब हो सकता है, लेकिन यदि आप इसे कभी फास्ट फूड मेनू लंच के साथ मिश्रण है, तो बोरिंग किया जा रहा बंद करो और एक काफी सस्ती भोजन बनी हुई है।
  • यदि आपके पास एक बड़ा बजट है, तो आप स्थानीय रेस्तरां में रोक सकते हैं। जगह के वातावरण को अवशोषित करने के लिए स्थानीय स्थानों का चयन करने और संभवतः स्थानीय पसंदीदाों का भी प्रयास करने के लिए यह अधिक मजेदार है यदि आपके पास समय है तो आप अन्य भोजन कक्षों की भी यात्रा कर सकते हैं और अपने भोजन का आनंद लेते समय थोड़ी सी जगह सीख सकते हैं।
    ड्राइव क्रॉस कंट्री स्टेप 3 नामक छवि
  • ड्राइव क्रॉस कंट्री स्टेप 4 नामक छवि
    3
    एक अलग क्षेत्र में पीने के पानी के साथ सावधान रहें यह गंभीर पेट में ऐंठन और दस्त को हल्के असुविधा कि कई दिनों तक पिछले है, जो यात्रा के अनुभव को बर्बाद कर देगा (Moctezuma का बदला / Montezuma का बदला कल्पना) कर सकते हैं से परिणाम कर सकते। यदि लक्षण गंभीर होते हैं या यदि वे बहुत लंबे समय तक चलते हैं, तो चिकित्सा सहायता प्राप्त करें
  • रेस्तरां में सावधान रहें जब तक कि पानी को फ़िल्टर न किया जाए, सोडा के बिना बर्फ के लिए पूछें (हालांकि कई जगहों में बर्फ के पानी को फ़िल्टर्ड किया जाता है - आप पूछ सकते हैं कि आप क्या सोचते हैं कि यह सुरक्षित है)। इसके अलावा, यदि आप एक संदिग्ध इलाके में हैं तो सभी नारकीय पदार्थों से सावधान रहें, जैसे कि सलाद जिन्हें धोया गया हो लेकिन सूक्ष्म जीवों को मारने के लिए गर्मी का इलाज नहीं किया गया हो।
  • ये सब एक बड़ी या छोटी समस्या हो सकती है, जहां यह संयुक्त राज्य के भीतर स्थित है और शहर, रेस्तरां या होटल के जल उपचार की गुणवत्ता पर निर्भर करता है। खेद से बेहतर सुरक्षित
  • एरिजोना के कुछ बिंदुओं सहित रेगिस्तान के कुछ स्थानों पर, सड़क के किनारे पीने वाले मशीनों के साथ कुछ जगह हैं, जहां आप फ़िल्टर किए गए पीने के पानी के जार / डिब्बे को भरने के लिए रोक सकते हैं। कभी भी एक का उपयोग न करें जो पीने योग्य नहीं कहता - यह पीने के लिए सुरक्षित नहीं है
  • अगर आप जल्दबाजी में या पूरा दिवालिएपन में हैं, तो आप अपनी कार में आराम से क्षेत्रों या ग्रामीण सिडिंग में सो सकते हैं या कैंपिंग क्षेत्र में खर्च कर सकते हैं।
    ड्राइव क्रॉस कंट्री चरण 5 शीर्षक वाली छवि
  • बाकी क्षेत्रों में बहुत सावधान रहें, कुछ अपराधियों के लिए आसान लक्ष्य के लिए मुख्य बिंदु हैं।
  • यहां तक ​​कि अगर आप समय और बजट के लिए तंग हैं, तो आप अपने और अपने साथियों को सुरक्षित रखने के लिए जो कुछ भी कर सकते हैं, वह करें। यह अपने परिवेश के बारे में पता किया जा रहा है और indeseables- पात्रों के साथ toileting समूह, बाथरूम में या झाड़ियों की जाँच करने के लिए यदि आप संदेह है आत्मरक्षा के लिए कुछ ले जाने के रात के दौरे के लिए टॉर्च सहित समूहों में यात्रा सावधान रहना भी शामिल है, और एक काली मिर्च स्प्रे का ध्यान और सहायता कॉल करने के लिए एक सीटी के रूप में सरल रूप में कुछ और हो, या आत्मरक्षा के आंदोलनों को जानें। यदि आपके पास एक हथियार है, तो सुनिश्चित करें कि आप सभी जगहों पर कब्ज़ा करना कानूनी है, अन्यथा प्राधिकरण आपको अपराधी के रूप में देखेंगे और देश भर में अपनी यात्रा के लिए एक दुखद मोड़ दे सकते हैं।
    ड्राइव क्रॉस कंट्री स्टेप 5 बुलेट 2 शीर्षक वाला छवि
  • ड्राइव क्रॉस कंट्री चरण 6 शीर्षक वाली छवि
    4
    यदि आपके पास समय और एक बड़ा बजट है, तो आप एक मोटल चुन सकते हैं कीमत पर पूरी तरह से भरोसा मत करो, बल्कि सुरक्षा पर भी। कुछ सस्ते मोटर्स बाकी क्षेत्रों के रूप में सुरक्षित हैं - यहां तक ​​कि जब आप अपने कमरे में हैं, तब भी आपका वाहन लूट या चोरी हो सकता है। भाग्य की लागत के बिना कुछ बहुत अच्छे स्थान हैं, लेकिन पुराने जमाने, सजावट और पुरानी सुविधाओं को छोड़ने की कोशिश करें। बजाय बेहतर स्थानों, अच्छी सुरक्षा सुविधाओं (जैसे पार्किंग क्षेत्र और ट्रेल्स, सुरक्षा कैमरे, दृश्य कर्मचारी, आदि) के बहुत सारे प्रकाश, स्वच्छ और सुव्यवस्थित कमरे, दोस्ताना और चौकस स्टाफ आदि के लिए खोजें। यह आमतौर पर सामान्य कीमतों पर विचार किया जाता है। उदाहरण के लिए, अच्छी गुणवत्ता की सुसंगतता, जैसे कि सुपर 8 या मोटल 6 के साथ सभ्य चेन सबसे सस्ता नहीं हैं, लेकिन सबसे निचले स्तर के बीच में।
  • यह अच्छा है यदि आपको होटल / मोटल की श्रृंखला मिल जाए, जो आपको पसंद है, क्योंकि आप पूरी यात्रा के दौरान अपने होटल / motels में से एक में रह सकते हैं।

    Video: सपा: वरिष्ठ मुस्लिम नेता के शहर भर में लगे हजारों होर्डिंग्स से मची खलबली, पार्टी में बैठक शुरू

    ड्राइव क्रॉस कंट्री चरण 6 बुलेट 1 शीर्षक वाली छवि
  • यदि आप अधिक साहसी हैं तो कुछ नए मोटल और होटल में कुछ प्रयास करें। वे कुछ हाइलाइट्स प्रदान कर सकते हैं, जैसे मोटेल जहां कमरे टिपिस (भारतीय स्टोर) की तरह दिखाई देते हैं।
  • ड्राइव क्रॉस कंट्री चरण 7 शीर्षक वाली छवि
    5
    डेरा डाले हुए मत भूलना हमारे पास कुछ खूबसूरत जगहें हैं जो खूबसूरत डेरा डाले हुए स्थान हैं। यह सिर्फ मोटर घर या ट्रेलर के साथ नहीं होना चाहिए। टेंट के साथ डेरा डाले हुए भी मज़ा (, सुरक्षा मत भूलना लोगों और जानवरों, छिपकली, मकड़ियों, मच्छरों, आदि के साथ -culebras, बस के बारे में पता है और संभव के रूप में तैयार होना) हो सकता है।
  • छवि क्रॉस कंट्री चरण 8 शीर्षक वाली छवि



    6

    Video: Jhantu Shayari Best Funny Shayari

    स्थापित समय में अपने सुरक्षा व्यक्ति के साथ घर में संवाद करें। इस तरह अगर आप खो गए या असहाय हो गए, तो 24 घंटों से कम हो जाएगा क्योंकि किसी को पता था कि आप कहां थे और कौन जानता है कि आप कहां जाना चाहते थे।
  • ड्राइव क्रॉस कंट्री चरण 9 शीर्षक वाली छवि
    7
    आगे की योजना बनाएं और अपने ईंधन पर नज़र रखें ताकि आप "ईंधन" के लिए आखिरी मौके के साथ तैयार न हों और फंसे हुए, ईंधन के बिना और कहीं भी नहीं।
  • Video: सूर्यास्त के इस शहर में रूकने पर बन जाते हैं पत्थर!

    ड्राइव क्रॉस कंट्री स्टेप 10 नामक छवि
    8
    ऐंठन, चकत्ते को रोकने के लिए और घनास्त्रता कार हर 45 मिनट (यदि आप इसे भूल जाते हैं आप एक अलार्म सेट कर सकते हैं) या हर घंटे एक बहुत करता है, तो बंद करो और सभी लोगों को बाहर किया है और के बारे में 5 से 10 मिनट (कुछ भी नहीं चरम सिर्फ एक चलना, पैरों को फैलाने के लिए चलना, मांसपेशियों का काम करना और रक्त को प्रसारित करना)। आप कार के चारों ओर घूम सकते हैं या मौके का इस्तेमाल गड्ढों के प्रवेश द्वार को बाथरूम में जाने के लिए, खाने के लिए या दृष्टि के कुछ को अवशोषित करने के लिए कर सकते हैं।
  • बेशक, एक लंबी यात्रा पर इन बंद हो जाता है आप तक पहुंचने के लिए अपने गंतव्य बहुत अधिक समय लग कर सकते हैं, लेकिन यह यात्रा और अधिक मनोरंजक बना देता है और एक छोटे से वाहन के अद्भुत अंतर यह सभी के लिए कर सकते हैं के द्वारा सभी के लिए स्वास्थ्य की गारंटी है । एक लंबे दिन की ड्राइव या एक वाहन में सवारी के अंत में तुम इतनी कठोर और चिढ़ नहीं लगेगा, और ड्राइवर मदद करता है कि उन्हें बहुत थक गया और सड़क (जिसमें आप सूचना हो, जबकि गाड़ी चला नीचे थके हुए महसूस कर से बचने की खोज करेंगे एक अच्छी बात है )।
  • बार-बार बंद होने से बाथरूम में जाने के कई अवसर मिलते हैं, जो आपके मूत्राशय और गुर्दे के लिए अच्छा है।
    ड्राइव क्रॉस कंट्री स्टेप 10 बुलेट 2 शीर्षक वाली छवि
  • विराम बहुत महत्वपूर्ण हैं, विशेष रूप से बच्चों के साथ उन्हें स्थानीय स्थानों को देखने का अवसर के रूप में उपयोग करें। स्थानीय इतिहास का थोड़ा सा सीखें या सड़क के किनारों पर जाएं, एक मिनट या दो के लिए वाहन को निकालने के लिए कुछ भी।
  • ड्राइव क्रॉस कंट्री स्टेप 10 बुलेट 3 नामक छवि
    9
    बहुत से लोग प्रति दिन ड्राइविंग के घंटे या मील के लक्ष्य निर्धारित करने का सुझाव देते हैं - यदि आप जल्दबाजी में हैं, तो ठीक है, एक चुनौती को आसान बनाने का प्रयास हालांकि, यदि आपके पास कुछ हद तक लचीला अनुसूची है, तो प्रतिस्पर्धी में न आने की कोशिश करें "इससे पहले कि मैं रोक सकता हूं मुझे कई मील की यात्रा करनी चाहिए।" आप पायलट मांग कर सकते हैं और थके हुए होने तक अधिक हो सकते हैं और इस तरह से नींद पायलट और अधिक दुर्घटनाएं पैदा कर सकते हैं। यह यात्रियों के लिए एक संपूर्ण दिन भी बदल सकता है केवल मील पास करने से बोरिंग लग रहा है, और एक कार में फंस गया है जिसमें वह किया जा सकता है काफी सीमित है और यदि आप बच्चों के साथ यात्रा करते हैं यह शिकायत, रोता, शिकायतों आदि के लिए एक नुस्खा है।
  • यदि आप अपने साथ बच्चों को ले जाने के दौरान एक दिन में एक निश्चित संख्या में मिलना चाहिए, तो उन्हें विभाजित करने का प्रयास करें यदि आप 8 घंटे ड्राइव करना चाहते हैं, तो अधिकतम 4 घंटे के लिए ड्राइविंग करने की कोशिश करें, फिर एक "छोटा ब्रेक" लें और कुछ घंटों तक रुक जाएं, फिर कार पर वापस जाएं और एक और अधिकतम चार घंटे तक जारी रखें।
  • ड्राइव क्रॉस कंट्री स्टेप 10 बुलेट 5 नामक छवि
    10
    जब आप ड्राइव करते हैं तो हमेशा अपने शरीर पर ध्यान दें शायद कुछ दिन आप केवल 5 या 6 घंटे के ड्राइविंग सहन कर सकते हैं, जबकि अन्य में आप आसानी से 10-11 घंटों के लिए अनुसरण कर सकते हैं, इसलिए आप अपने "दैनिक कोटा" से मिलने में विफल होने पर बहुत ज्यादा चिंता न करें या बुरा न करें।
  • ड्राइव क्रॉस कंट्री स्टेप 11 नामक छवि
    11
    अपनी यात्रा का आनंद लें खुली सड़क पर यात्रा करते समय और जब आप अगले कोने में बदलते हैं तो क्या होगा, यह जानने की आशंका के दौरान स्वतंत्रता है। सभी इंद्रियों नए स्थलों, ध्वनियों और गंध में शामिल हो सकते हैं वसंत के फूल, कहीं न कहीं के तारे, महान विचार (स्मारकों और प्राकृतिक चमत्कार) और बहुत कुछ यात्रा का आनंद लें, सभी जीवन एक यात्रा के बाद है।
  • युक्तियाँ

    • यदि संभव हो तो, कुछ समय ले लो। यह हमेशा ऐसा नहीं होता है कि किसी व्यक्ति को हमारे महान राष्ट्र के माध्यम से चलाने का अवसर मिलता है। यह दृश्य सुंदरता और एक अमीर और दिलचस्प इतिहास से भरा है इस का लाभ उठाएं और पूरे यात्रा में देखने और सुनने के लिए, फ़ोटो ले लो और यादें बनाएं।

    Video: Aankh Uthi Mohabbat Ne Angrai Lee Dil ka sauda huya chandi raat mein By Nusrat Fateh Ali Khan

    चेतावनी

    • हर समय सुरक्षा आपके मन में पहले होना चाहिए। लोग यात्रा करते समय कमजोर होते हैं और दुर्भाग्य से बीमार, कड़वा और / या हताश लोग हैं जो सिर्फ अपने अगले शिकार की तलाश कर रहे हैं, इसलिए जो कुछ भी आप कर सकते हैं उसे नहीं बनने के लिए करते हैं
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com