ekterya.com

पेडल नाव में चलने के लिए मज़ा कैसे करें

क्या आप पेडल नाव में सवारी लेने की योजना बना रहे हैं? क्या आपको लगता है कि यह उबाऊ हो जाएगा? चिंता मत करो, इस अनुच्छेद में हम आपको दिखाएंगे कि मस्ती कैसे करें और एक अविस्मरणीय पल खर्च करें।

चरणों

हैज़ फन पैडल बोटिंग स्टेप 1 शीर्षक वाली छवि
1
एक पार्क या झील की तलाश करें जहां आप पेडल नौका किराए पर लेते हैं। यदि आपकी अपनी नाव है, तो इस कदम को छोड़ दें। एक किराए पर लेने से पहले, उस जगह की जांच करें जहां आप इसे किराए पर लेते हैं। बतख की तलाश करें (वे कटा हुआ कैसरियासिस के वाहक हो सकते हैं), मृत मछली आदि। यह सुनिश्चित करने के लिए पेडल नौकाओं की जांच करें कि उन्हें ध्वस्त नहीं किया जा रहा है और वे अच्छी स्थिति में हैं।
  • Video: My Friend Irma: Buy or Sell / Election Connection / The Big Secret

    हैज़ फन पैडल बोटिंग स्टेप 2 नामक छवि
    2
    दोस्तों या प्रियजनों को आप में शामिल होने का पता लगाएं! अकेले पेडल बोट को चलाने के लिए मज़ेदार नहीं है अपने कार्यक्रम के बारे में उनसे बात करें और उन्हें पूछें कि उनके पास खाली समय है। खर्च साझा करने की संभावना पर विचार करें उन्हें बताएं कि उन्हें क्या लाने की आवश्यकता है: स्विमिंग सूट, तौलिये, सनस्क्रीन आदि।
  • हैज़ फन पैडल बोटिंग स्टेप 3 नामक छवि
    3
    पेडल बोट में नौकायन करने से पहले आवश्यक उपकरण इकट्ठा करें। पानी की बोतलें, तौलिए, आदि सुनिश्चित करें कि आप ज़रूरी से ज़्यादा लाएंगे, अगर किसी को लागू करना भूल गया अपने दोस्तों और प्रियजनों द्वारा पास करें और उन्हें गंतव्य स्थान पर ले जाएं!
  • हां मजा पैडल बोटिंग स्टेप 4 शीर्षक वाली छवि
    4
    जब आप पहुंचें, तो अनुरोध करें कि कोई व्यक्ति किराया का भुगतान करता है या पानी के पास की नाव रखता है। आम तौर पर, यह आपके भाग पर शिष्टाचार माना जाता है कि आप ऐसा करने के लिए एक हैं। अब, तैयार हो जाओ और अपने सनस्क्रीन लागू करें
  • हैज़ फन पैडल बोटिंग स्टेप 5 शीर्षक वाला इमेज
    5
    दो लोगों को चुनें जो पहले नाव को पेडल करेंगे तय करें कि वे सीटों में कैसे घुमाएंगे पीठ पर बैठे लोगों को पहले पास करें, फिर जो पेडल करेंगे
  • हैज़ फन पैडल बोटिंग चरण 6



    6
    झील के बीच में लोगों को सहयोग करने और यात्रा का नेतृत्व करने के लिए सामने से पूछें यदि आप पीठ में हैं, तो मछली, पानी के लिए देखो, अपने पैरों को पानी स्पर्श करें और मज़े करो! तो आप पेडल के लिए एक होंगे, इसलिए आपको आराम करने और आनंद लेने के लिए समय का आनंद लें!
  • हैज़ फन पैडल बोटिंग स्टेप 7 नामक छवि
    7
    अपनी बदलाव को हर दस मिनट के बारे में बदलें और निष्पक्ष हो। एक चर्चा नाव की सवारी बर्बाद कर सकता है यदि आप सामने हैं, तो उन सभी से पूछें जहां वे जाना चाहते हैं। यदि नाव में बच्चे हैं, तो आप एक समुद्री डाकू कप्तान हैं और "समुद्री दृष्टि में धरती" जैसी चीजों को दोहराएं! अन्य समुद्री डाकू वाक्यांशों में।
  • हां मजा पैडल बोटिंग स्टेप 8 शीर्षक वाली छवि
    8
    Conversa! क्या यह भले ही आप पेडलिंग हैं यदि आप कुछ भी कहने के बारे में नहीं सोच सकते हैं, तो ऐसा कुछ कहें, "क्या यह गर्म है, है ना?" या "आज तुम्हारी नौकरी कैसी थी?" लेकिन सुनिश्चित करें कि हर कोई वार्तालाप करे ताकि कोई भी बाहर रह जाए।
  • हैज़ फन पैडल नौकायन चरण 9
    9

    Video: सुल्तानगंज से बाबा धाम (देवघर ) बिहार

    यदि संभव हो तो, एक पनडुब्बी कैमरा लाएं। आप एक स्क्रैपबुक बना सकते हैं! अगर आपके पास उस प्रकार का कैमरा नहीं है, तो उसे नहीं लाएं। यदि यह गिरता है और पनडुब्बी नहीं है, तो यह टूट जाएगा और शायद सिंक होगा।
  • हैज़ फन पैडल बोटिंग स्टेप 10 नामक छवि
    10
    पेडल नाव में चलना मज़े करो!
  • युक्तियाँ

    • हमेशा एक जीवन जैकेट पहनें, भले ही आप तैरना कैसे जानते हों कुछ स्थानों में, यह कानूनी नहीं माना जाता है कि जीवनशैली के बिना पेडल बोट में सवारी करना कानूनी है। उसी तरह, यह सुरक्षित है।
    • अगर कोई पेडलिंग को रोकना चाहता है, तो उन्हें नाव से बाहर निकलने दें। जब भी वे चल रहे हैं, कभी भी नाव को नहीं ले जाएँ, या वे गिर जाएंगे और चोट या नाराज़ हो सकते हैं

    चेतावनी

    Video: Calling All Cars: The Corpse Without a Face / Bull in the China Shop / Young Dillinger

    • हमेशा बच्चों को बारीकी से देखें
    • कभी नहीं इलेक्ट्रॉनिक उपकरणों को तब तक ले जाना चाहिए जब तक कि वे जलरोधी न हों।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com