ekterya.com

केवल सहबद्ध विपणन का उपयोग करते हुए सप्ताहांत से पहले पैसे कमाने के लिए

सहबद्ध विपणन

यह ऑनलाइन पैसा कमाने का सबसे लाभदायक और सुलभ तरीका बन गया है सहबद्ध व्यापारी कंपनी के एक या अधिक उत्पादों को बढ़ावा देगा जो वह खुद बिक्री पर औसत भुगतान या कमीशन, प्रचार सामग्री और क्षतिपूर्ति योजना के आधार पर चुन लेगा।

एक सहबद्ध व्यापारी होने के नाते अपने फायदे और खुशियाँ हैं सहबद्धों को विक्रेता या साइट पर एक विज्ञापन या एक लिंक रख सकते हैं और जिसमें ग्राहक क्लिक और खरीद सकते हैं सहबद्ध बिक्री पर एक कमीशन कमाता है। हजारों सहबद्ध कार्यक्रम हैं जो मुफ्त सदस्यता हैं और यह सुनिश्चित करने के लिए कि आपके उत्पाद के लिए प्रासंगिक है और आपके वेब पृष्ठ के लिए प्रासंगिक है, जिसे आप चुन सकते हैं अपनी सादगी और मुनाफे के जोखिम के कारण, सहबद्ध विपणन ऑनलाइन पैसा बनाने के लिए सबसे प्रभावी व्यवसाय है।

हालांकि, पैसा बनाने के इस सरल तरीके से एक दोष है और यह है कि बहुत प्रतिस्पर्धा है इस बाधा को दूर करने के लिए और एक सुपर सहबद्ध बनने के लिए, आपको अपने आप को सही चीजों से लैस करना चाहिए और आप को प्रेरित करना आवश्यक है हालांकि, ऐसे हालात भी मौजूद होंगे जिनमें सम्बद्ध व्यापारी एक बिक्री करने में सफल नहीं होंगे और खाली हाथ वापस लौटाएंगे।

तो आप एक सुपर सहबद्ध कैसे बन सकते हैं और सहबद्ध विपणन में सफल हो सकते हैं? एक सुपर सहबद्ध बनना आसान नहीं है। यदि कोई व्यक्ति सुपर सहबद्ध बनना चाहता है, तो सबसे पहले और सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि एक व्यवसाय के रूप में सहबद्ध विपणन का इलाज करना है। हालांकि, 5 प्रमुख तत्व हैं जिन पर आपको भीड़ से बाहर खड़ा होना और बहुत पैसा बनाना शुरू करना चाहिए। ये हैं:

चरणों

इकलौते सहबद्ध विपणन चरण 1 के साथ मनी मनी द्वारा इस सप्ताह का अंत शीर्षक वाला चित्र
1
सही जगह चुनें सहबद्ध विपणन में सफल होने के लिए आपको केवल सही स्थान की खोज और चयन करना होगा। वास्तव में, यह संपूर्ण व्यवसाय का सबसे महत्वपूर्ण हिस्सा है। एक आला कुछ ऐसा है जो आप के बारे में भावुक है या कुछ पहले से बेचा गया है, जिसका एक महत्वपूर्ण बाजार है और आपके लिए एक साइट बनाने की जगह है। वैसे भी, इस प्रक्रिया को सरल बनाने के लिए, आपके आला खोजने के लिए दो मुख्य टूल हैं Clickbank बाज़ार और Amazon.com अनुसंधान.
  • को Clickbank बाज़ार, आपको 30 से अधिक की गंभीरता वाले उत्पादों और एक कमीशन के बीच में दिखना चाहिए जो कि 20 से 35 डॉलर के बीच भिन्न हो। गंभीरता स्कोर का मतलब स्वतंत्र सहयोगियों की संख्या है जो उत्पाद को एक निश्चित अवधि के भीतर बेचा है।
  • साथ वीरांगना, आपका लक्ष्य कम से कम 20 टिप्पणियों वाले उत्पादों को देखने के लिए होगा। जो लोग वास्तव में उत्पादों के बारे में समीक्षा लिखने में परेशानी लेते हैं, वे वास्तविक हैं और अनुपात लगभग एक हजार में से एक है। इसलिए यदि किसी उत्पाद की 20 टिप्पणियां हैं, तो आप यह गणना कर सकते हैं कि 20 हजार से अधिक लोगों ने उस उत्पाद को खरीदा है।
  • बस संबद्ध विपणन चरण 2 के साथ मनी मनी द्वारा इस सप्ताह के अंत शीर्षक वाली छवि

    Video: MAKE MONEY WHILE YOU SLEEP: Passive Income

    2
    खोजशब्दों की जांच यह वह हिस्सा है जिसमें कई सहबद्ध व्यापारी ठोकरें शुरू करते हैं हालांकि, कुछ उपकरण और रणनीतियों हैं जो आप इसे बहुत आसान बनाने के लिए इस्तेमाल कर सकते हैं। "उत्पाद नाम" और "लेखक का नाम" के साथ कीवर्ड खोजने का प्रयास करें क्योंकि इन प्रकार के शब्दों में अन्य सभी खोजशब्दों के मुकाबले अधिक मूल्य है।
  • को शुरू करना, आप आला से संबंधित मंचों में कुछ बुनियादी शोध कर सकते हैं और आप विशिष्ट कीवर्ड के लिए मासिक वैश्विक खोज के लिए Google टूल का उपयोग भी कर सकते हैं। आप गहराई कीवर्ड, प्रतियोगिता, खोज इंजन पोजीशनिंग (एसईओ) में और कीवर्ड सूची की एक बड़ी संख्या के निर्माण के लिए विश्लेषण के कुछ प्रकार के कीवर्ड विश्लेषण टूल जैसे "ट्रैफिक ट्रैविस" का उपयोग कर सकते हैं।
  • इमेज का शीर्षक है मनी मनी बाय द एंड ऑफ इस सप्ताह विथ एक्सफिटिनेट मार्केटिंग चरण 3
    3
    यातायात में प्रवेश करें। यदि आप अपनी वेबसाइट पर कुछ विज़िट नहीं प्राप्त करते हैं तो आप एक पैसा कमा नहीं लेंगे। यह सभी का सबसे महत्वपूर्ण पहलू है और यह है कि कई सहबद्ध व्यापारियों ने इसकी अनदेखी कर दी और जिसमें वे विफल हो गए। लक्षित वेब ट्रैफ़िक का चयन करना जो बिक्री में परिवर्तित होता है, कई कारकों पर निर्भर करेगा जिसमें क्लिक भुगतान (पीपीसी), एसईओ, बैनर विज्ञापन, ब्लॉगिंग, मंच पोस्ट और आलेख लेखन ऊपर होगा सब कुछ का एक अच्छी तैयारी और सटीक तरीके से जानने से आपको सहबद्ध विपणन में सफलता प्राप्त होगी।



  • इमेज का शीर्षक है मनी मनी द्वारा इस सप्ताह की समाप्ति के साथ सिर्फ संबद्ध विपणन चरण 4
    4
    लैंडिंग पृष्ठ और रूपांतरण का उपयोग करें यहां की कुंजी रूपांतरण दर जितनी अधिक हो सकती है - जितनी अधिक लोग आप अपने उत्पाद को खरीदने के लिए समझ सकते हैं जब वे आपके लैंडिंग पेज पर पहुंचते हैं, आपको अधिक कमीशन प्राप्त करने की अधिक संभावनाएं हैं। कई प्रकार के लैंडिंग पृष्ठ हैं - आप ईमेल पतों (निचोड़ पेज), समीक्षाओं का एक पृष्ठ और उत्पाद के विशेषज्ञ के पृष्ठ पाने के लिए एक अनूठा पृष्ठ प्राप्त कर सकते हैं। आप किस प्रकार का लैंडिंग पृष्ठ चुनते हैं, हमेशा उस चित्र का उपयोग करें, जिसे क्लिक किया जा सकता है, लैंडिंग पृष्ठ पर और अधिक एक्सपोजर प्राप्त करने के लिए आपकी सामग्री और "पॉपओवर" (जावा एलीमेंट्स) से संबंधित लिंक।
  • बस संबद्ध विपणन के साथ इस सप्ताह के अंत मनी मनी द्वारा चित्रित छवि चरण 5
    5

    Video: How to Show Empathy in Business

    ईमेल विपणन करें जब सहबद्ध विपणन के साथ पैसा बनाने की बात आती है, तो बुनियादी और सबसे महत्वपूर्ण कुंजी ईमेल विपणन और सूची बनाने की है। किसी का ईमेल पता करने और उस व्यक्ति के साथ सीधे संवाद करने में सक्षम होने से ज्यादा शक्तिशाली कुछ नहीं है, एक सहबद्ध प्रस्ताव को देखने के लिए कह रहा है और उस संपर्क को बिक्री में बदल दिया है। ई-मेल सूचियों के प्रबंधन के लिए सबसे लोकप्रिय सेवाएं हैं Aweber, मेल चिम्प और रिस्पांस प्राप्त करें।
  • Video: How to Make Money Network Marketing

    इमेज के शीर्षक से मनी मनी द्वारा इस सप्ताह की समाप्ति के साथ अभी संबद्ध विपणन चरण 6
    6

    Video: Michael Dalcoe The CEO How to Make Money with Karatbars Michael Dalcoe The CEO

    सहबद्ध विपणन की कोशिश करो यह एक आकर्षक व्यवसाय हो सकता है यदि आप प्रदान की गई योजना का पालन करते हैं तो आप प्रति माह शून्य से 10 किलोमीटर तक जा सकते हैं। एक सुपर सहबद्ध बनने के लिए और कुछ दिनों में पैसे कमाने के लिए, नई तकनीक और चालें सीखने के साथ-साथ नई चीजों को अनुकूलित करने की इच्छा भी बहुत उपयोगी हो सकती है।
  • युक्तियाँ

    • शुभकामनाएं!
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com