ekterya.com

कैसे वीडियो गेम में परेशान होना है

एक वीडियो गेम में अपने दुश्मनों को हारना एक महान प्रतिभा है। लेकिन क्या आपको पता है कि और क्या है? एक ही बात: अविश्वसनीय रूप से परेशान होने और अन्य खिलाड़ियों के लिए जीवन दुखी बनाने की भूमिका निभा रहा है। यदि आप अपने विरोधियों को पाने के लिए इतनी परेशान हो सकते हैं निराश और एक खराब रणनीति का उपयोग करें, तो आप दो अलग अलग तरीकों से जीता होगा। यहाँ "बर्बाद करने के खेल" बेहतर होने का तरीका है

चरणों

विधि 1

अपने विरोधी को परेशान
वीडियो गेम में नाराज़ होना शीर्षक वाली छवि चरण 1
1
उन हथियारों का उपयोग करें, जिन्हें कौशल की आवश्यकता नहीं है। ज्यादातर खेलों में, कम से कम एक हथियार होता है जिसे किसी प्रकार के कौशल की आवश्यकता नहीं होती है और आपको कई कौशल या ज्ञान पर भरोसा किए बिना आसानी से मारने की अनुमति मिलती है। यह शुद्धियों को बहुत परेशान करता है, क्योंकि यह नाजुक कलात्मक प्रतिभा के बजाय क्रूर शक्ति का उपयोग करने की अनुमति देता है। काउंटर स्ट्राइक स्रोत में, उदाहरण के लिए, अपने 50 चार्जर्स और इसकी रिचार्ज क्षमता के साथ पी 90 है। टीम किले 2 में, यह सिडनी स्टनर या मैकिना है क्योंकि वे बहुत नुकसान करने में सक्षम हैं चाहे इस शॉट का लक्ष्य सिर पर करना है या नहीं। किसी भी शूटिंग गेम में एक हथियार होता है जो कि किसी गेम को मारने या उपयोग करने में आसान होता है। यदि कोई आपको इन हथियारों का उपयोग करने के लिए आरोप लगाता है, तो इससे भी बेहतर: हथियार उठाएं और अवैध शैली में नरसंहार करें।
  • वीडियो गेम में नाराज़ होना शीर्षक वाली छवि चरण 2
    2
    एक धोखेबाज़ की तरह काम करो दूसरी तरफ, यदि आपको हथियार नहीं मिल पाता है जिसके लिए कौशल की आवश्यकता नहीं है, तो आप इस रणनीति का उपयोग करने वाले लोगों के साथ मज़े कर सकते हैं। जो लोग इन हथियारों का उपयोग करने वाले खिलाड़ियों के साथ मज़ेदार हैं उन्हें कभी-कभी नौसिखियाँ कहा जाता है एक धोखेबाज़ एक खराब रवैया वाला खिलाड़ी है, जो मस्ती करने के बारे में भूल जाता है और एक खराब हारदार माना जाता है। Novices अक्सर बहुत शिकायत करते हैं, लगभग सभी समय। वे शिकायत करते हैं क्योंकि उन्होंने अपने द्वारा निष्पक्ष खेल के नियम स्थापित किए हैं और विश्वास करते हैं कि जो लोग उनका पालन नहीं करते हैं वे धोखा देते हैं।
  • जैसा कि ज्यादातर लोगों को पता है, किसी चीज के बारे में शिकायत करना जल्दी से परेशान हो जाता है यदि आप अपना सर्वश्रेष्ठ धोखेबाज़ भूमिका कर सकते हैं और, उदाहरण के लिए, बहुत मुश्किल कौशल के बारे में शिकायत करते हैं, निश्चित रूप से आप एक वास्तविक उपद्रव होंगे।
  • वीडियो गेम में नाराज़ होकर शीर्षक वाली छवि चरण 3
    3
    प्रत्येक मौत के बाद मज़ा लें यह कोई फर्क नहीं पड़ता कि यह गेम में एनीमेशन या माइक्रोफ़ोन पर कष्टप्रद टिप्पणियां है, यह हमेशा काम करता है। किसी भी मौत के बाद, एक इशारा करें जिसमें केवल एक उंगली होती है क्या आप देखते हैं कि शरीर को "उत्कृष्ट" शॉट? इसे ध्यान में रखना सुनिश्चित करें! बेशक, अगर आप विडंबना और सूक्ष्मता के एक प्रशंसक नहीं कर रहे हैं, तो आप हमेशा ऊपर माइक्रोफोन चुन सकते हैं और अप्रिय चिल्ला "आप मारे" या "NOVATO बजाना सीख"। सूची में चला जाता है और हमेशा बड़े अक्षरों में।
  • Video: बार बार होने वाले सिर दर्द से परेशान हैं तो अपनाएँ ये घरेलू उपाय | 5 मिनट में सिर दर्द गायब

    वीडियो गेम में नाराज़ होना शीर्षक छवि 4 चरण 4
    4
    जिन लोगों ने सिर्फ उजागर किया है, उनको अंधाधुंध मार डालें। जब कोई खिलाड़ी किसी भी हथियार या कवच के बिना फिर से प्रकट होता है, तो उसे विनम्र माना जाता है कि उसे हथियार या कवच प्राप्त करने के लिए समय दें ताकि लड़ाई निष्पक्ष हो। यदि आप किसी ऐसे व्यक्ति के पास आते हैं जो अभी निकल आया है, उसे मार डालो किसी ने नहीं कहा कि वीडियो गेम निष्पक्ष हैं।
  • वीडियो गेम में नाराज़ होना शीर्षक वाली छवि चरण 5
    5
    एक सज्जन की तरह काम कभी नहीं करो यदि आप होना चाहते हैं तो वास्तव में कष्टप्रद, आपको पता होना चाहिए कि एक सीमा है कि आप बहुत अपमानजनक बिना पहुंच सकते हैं। मान लीजिए कि, उदाहरण के लिए, आप टीएफ 2 में कोथ_लाकेसाइड खेल रहे हैं और आप ध्यान देते हैं कि कोई पार्टनर नहीं चलता है। तत्काल निष्क्रियता के लिए निष्कासित होने के लिए कहा जाता है। थोड़ी देर बाद, उसके दोस्त शिकायत करेंगे कि उसकी मां उसे बुला रही थी और वह निष्क्रिय नहीं था। शायद आप पहले से ही एक मूर्ख की तरह महसूस कर रहे हैं, इसलिए काम खत्म नहीं कर रहे हैं? "ओह, मैं माफी चाहता हूँ ... अब, मैं आपकी मां से बात कर सकता हूँ, मुझे अभी फोन पर है!"
  • वीडियो गेम में नाराज़ होकर शीर्षक वाली छवि, चरण 6
    6
    माइक्रोफ़ोन को रोकें और रोकें बिना चीख रखें। संभवतः परेशान होने का सबसे आसान तरीका हर समय बात करना है। यह अन्य खिलाड़ियों को विचलित करने में मदद करता है, और यदि आप अपमान का प्रयोग कर रहे हैं या अपमानजनक बातें कह रहे हैं, तो इससे आपको कितना कष्टप्रद हो सकता है। ये माइक्रोफ़ोन के लिए अन्य रणनीतियों हैं जो निश्चित रूप से आपके विरोधियों को परेशान करेंगे:
  • जब आप अपने हथियार को शूट करते हैं तो शोर "पीयू पीयू" बनाएं यदि आपका हथियार बड़ी है तो आपके पास अतिरिक्त अंक होंगे
  • उच्च तनाव के समय में माइक्रोफ़ोन के साथ चीख, जब अन्य खिलाड़ियों को केंद्रित कर रहे हैं।
  • लंबी अवधि के लिए अपना माइक्रोफ़ोन खोलें, जिससे कि अन्य खिलाड़ी आपके परेशान पर्यावरणीय ध्वनियों को सुन सकें।
  • ईमानदारी से ईमानदारी से पूरी तरह ईमानदारी से प्रतिक्रिया न करें उदाहरण के लिए, यदि कोई खिलाड़ी कहता है, "चुप रहो, कोई भी आपको प्यार नहीं करता" एक उत्कृष्ट प्रतिक्रिया होगी "जवाब के लिए धन्यवाद, मैं इसकी सराहना करता हूं, मैं सुधार की कोशिश करूंगा"।
  • चैट में या माइक्रोफ़ोन द्वारा समान बातें कहने के लिए जारी रखें दोबारा और बार-बार
  • वीडियो गेम में नाराज़ होना शीर्षक वाली छवि चरण 7
    7
    छिपाना जब तक आप किसी को मिल जाए हर जगह एक ही स्थान पर रहें, ताकि दुश्मन आपके पास आए और आपको उनसे जाने की ज़रूरत नहीं है। कई लोग दुश्मन की तलाश करने के बजाय बाहर जाने के बजाय एक जगह पर रहने वाले लोगों के बारे में शिकायत करते हैं जो लोग एक ही स्थान पर छिपे रहते हैं, वे वीडियो गेम के संदर्भ में एक वैश्विक प्रतिष्ठा को खराब तरीके से देखते हैं।
  • वीडियो गेम में नाराज़ होना शीर्षक वाली छवि चरण 8
    8
    अपने क्रोध को यादृच्छिक लोगों पर केंद्रित करें परंपरागत रूप से, पहले व्यक्ति शूटर खेल सभी के लिए स्वतंत्र हैं किसी भी व्यक्ति को मौत की उच्चतम संख्या के लिए गोली मारो। यदि आप चीजों को थोड़ा अजीब और परेशान करने के लिए चाहते हैं, तो आप एक एकल खिलाड़ी (नौसिखिए खिलाड़ी) की खोज में जा सकते हैं और केवल उसे मारने पर ध्यान केंद्रित कर सकते हैं। यह कोई मतलब नहीं है, लेकिन यह बहुत स्वाभाविक परेशान है।
  • विधि 2

    अपने साथियों को परेशान करना


    वीडियो गेम में नाराज़ होना शीर्षक वाली छवि चरण 9
    1
    यह दिखाता है कि सहकारितावाद हमेशा टीम वर्क का मतलब नहीं होता है आपका पार्टनर हाई-स्पीड पोर्टल के माध्यम से उड़ रहा है जब अचानक वह पोर्टल जो एक जलती हुई पिट के माध्यम से परिवर्तनों के माध्यम से जा रहा था। अप। जब तक किसी को योगदान देने की जरूरत नहीं है, तब तक यह रणनीति "टीममेट" होने का अर्थ है, खासकर जब उसके लिए एक पंक्ति की देखभाल करने की बात आती है और फिर एक परेशान तरीके से विफल हो जाता है। वाम 4 मृत में अपने साथी बटन पुश करके रोकने के लिए साथ बूमर गोली मार से इतना है कि अपने साथी लारा क्रॉफ्ट और लाइट के गार्जियन में गड्ढे से ऊपर मंच से नहीं आता है, वहाँ इसे बाहर ले जाने के लिए कई तरीके हैं।
  • वीडियो गेम में नाराज़ होना शीर्षक वाली छवि चरण 10
    2

    Video: शत्रु को परेशान करने तथा हराने का उपाय dushman ko harane ka upay

    त्याग करें या पहले से शुरू हो चुके गेम में शामिल हों। इसका मतलब यह नहीं है कि आपको खेल छोड़ना होगा। बस आदेश छोड़ो और जाओ। आपके साथियों को मृत वजन को धीमा करने से ज्यादा कुछ परेशान नहीं करेगा, क्योंकि दुश्मन आप को मारना बंद नहीं करते हैं।
  • वीडियो गेम में नाराज़ होकर छवि शीर्षक चरण 11
    3
    आपके द्वारा बनाए गए गेम को नष्ट करें यदि आपके पास एक नेटवर्क के भीतर काफी समय की देरी है और आप मल्टीप्लेयर गेम में क्रिएटिव हैं, डिस्कनेक्ट करें और दूसरा गेम प्रारंभ करें यह लगभग निश्चित है कि वे आपको नफरत करेंगे।
  • वीडियो गेम में नाराज़ होना शीर्षक वाली छवि, चरण 12
    4
    धोखेबाज़ की भूमिका को अपनाना आप जंगल पर चलते हैं जब दो अन्य लोग आप की ओर इशारा कर रहे हैं। आप अपने घुटनों पर आते हैं आप कहते हैं "नमस्ते दोस्तों, मैं मैत्रीपूर्ण हूं।" जिनसे वे जवाब देते हैं "हम कैसे सुनिश्चित हो सकते हैं?" यहाँ एक हथियार है वहाँ पर कुछ डाकुओं हैं उन के माध्यम से जाओ और आप रह सकते हैं। "वे आप एक बंदूक दे। दो शॉट चार डाकुओं अपने रास्ते में चल रहे हैं के बाद और आप भोजन के बहुत सारे, पोशन और के रूप में कई हथियारों के साथ चलाने के रूप में आप ले जा सकता है। इसके अतिरिक्त, दो तटस्थ neutralized और माना जाता है जो खेल छोड़ दिया
  • हेलो में प्लाज्मा आलू गेम खेलना प्रयास करें: रीच मान लें कि आपकी टीम जीतने वाली है। प्लाज्मा ग्रेनेड के साथ एक गर्म आलू का प्रयोग करें, बहुत अच्छी तरह से जानते हुए कि राजद्रोह के लिए जुर्माना (कहना -10)। आपका प्लाज्मा ग्रेनेड आपकी टीम के प्रत्येक सदस्य को मारता है। यदि आप आठ लोगों की एक टीम में हैं, तो आप अपनी टीम के अस्सी अंक खो देंगे। यह अपने सबसे शैतानी तरीके से परेशान हो रहा है।
  • यह युक्ति केवल अस्तित्व के खेल में ही लागू होती है आप लोगों के समूह के विश्वास का लाभ उठाते हैं और जैसे ही वे अपने गार्ड को छोड़ देते हैं, वे सभी मर चुके हैं "टीम वर्क" रणनीति के समान, लेकिन अधिक दुःखदायक बेशक, जैसे ही आप उन्हें देखेंगे उन्हें मारना भी एक अच्छा विकल्प है। सुनिश्चित करें कि आप युद्ध जीत सकते हैं।
  • इस रणनीति को अतिरंजित न करें यदि आप इसे हर समय (बचने के लिए छोड़कर) का उपयोग करते हैं, तो संभवतः आप निष्कासित हो जाएंगे। इसे मामूली रूप से समझें, सुनिश्चित करें कि कई लोग इसे मज़ेदार पाते हैं ताकि वे आपको खेल से निष्कासित करने का निर्णय न करें।
  • वीडियो गेम में नाराज़ होना शीर्षक वाली छवि 13 चरण
    5
    कुछ भी मत करो और सभी श्रेय लें। यह विशेष रणनीति बहुत कष्टप्रद है क्योंकि यह हमारी उचित नहीं है कि क्या उचित है। उदाहरण के लिए, यह रणनीति मास प्रभाव 3 में अच्छी तरह से काम करती है। मल्टीप्लेयर मोड में जब आप Cerberus, एटलस का सामना करना है और आप दीवार और शिविर के पीछे बैठ जाओ, अपने मित्रों को कवच और जीवन बनाने के लिए काम करने के लिए के लिए इंतज़ार कर। निगलना और अंतिम क्षण में आप उसे मार डालें, मौत, अंक और महिमा ले रहे हैं। यह वास्तव में परेशान है
  • वीडियो गेम में नाराज़ होना शीर्षक वाली छवि, चरण 14
    6
    लीरोय जेनकींस की विधि का उपयोग करें Leeroy जेनकींस अब एक प्रसिद्ध मेम है वाह: उनकी टीम के हमले के जटिल योजना अनदेखी, Leeroy दुश्मन जाती है और अनजाने को प्राप्त होता है उसकी पूरी टीम मर जाता है। आप ऐसा भी कर सकते हैं विशेष रूप से प्रथम-व्यक्ति शूटर गेम में, यह विधि आपकी टीम के दौर को खोने के लिए न केवल सुरक्षित है, बल्कि एक ही गेम में रहने के लिए हर किसी को गुस्सा दिलाना भी है
  • वीडियो गेम में नाराज़ होना शीर्षक वाली छवि चरण 15
    7
    जब आपको इसकी ज़रूरत नहीं है तब मदद के लिए पूछें बच्चे को "भेड़िया" चिल्लाते रहें यदि आपके सहकर्मियों ने आपकी सहायता करने और देखने के लिए कि आपकी रक्षा करने के लिए कुछ नहीं है, तो आप ऐसा कुछ कह सकते हैं: "आप लोग यहाँ क्यों आए हैं? मैं इन नएों को अपने दम पर संभालता हूं। मुझे अपमानित महसूस होता है, क्या उन्हें वाकई लगता था कि मुझे मदद की ज़रूरत है? "
  • युक्तियाँ

    • उन चीज़ों को नष्ट करें जिनको दूसरों ने वास्तव में गुस्सा दिलाया।

    चेतावनी

    • कुछ गेम में, आपको यह करने के लिए निष्कासित किया जा सकता है



    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com