ekterya.com

त्वरित उद्धरण कैसे प्राप्त करें

त्वरित डेटिंग एक ऐसी प्रक्रिया है जो लोगों को एक ही स्थान पर कई संभावित रोमांटिक लोगों को मिलने का मौका देता है, अनुसूचित डेटिंग घटनाओं पर। इन घटनाओं को ऑनलाइन नियुक्तियों के साथ नेटवर्क से, किसी भी प्रकार के सार्वजनिक स्थान या आपके घर के आराम से भी हो सकता है। इस घटना के स्वरूप में इस घटना के दौरान प्रत्येक व्यक्ति के साथ सामना करने के लिए 3 से 10 मिनट का सामना करना पड़ता है, इस दौरान दोनों प्रतिभागियों को चर्चा होती है कि वे क्या चाहते हैं। नियुक्तियों समाप्त होने के बाद, प्रतिभागियों को नोट, ग्रेड या प्रत्येक व्यक्ति का रैंक मिलेगा जिनके साथ वे मिलान किए गए थे। जब 2 लोग एक साझा रुचि व्यक्त करते हैं, तो उनके पास संपर्क जानकारी का आदान-प्रदान करने और अपनी शर्तों पर संबंध जारी रखने का अवसर होता है। यदि आप की गति डेटिंग में भाग लेने में रुचि रखते हैं, तो आप अपने अनुभव को अनुकूलित करने के लिए कर सकते हैं। इन प्रकार के इवेंट्स का आनंद लेने और उनका लाभ लेने के लिए इन चरणों का पालन करें।

चरणों

छवि शीर्षक स्पीड दिनांक चरण 1
1
सही रवैया से डेटिंग गति पर जाएं इसे मज़ेदार देखो, अगर कोई दबाव नहीं है आपको यह जानना होगा कि आप किसी और को रोचक बना सकते हैं या नहीं, अगर नियुक्तियों का यह दौर आपके लिए काम नहीं करता है, तो आप फिर से कोशिश कर सकते हैं।
  • छवि शीर्षक स्पीड दिनांक चरण 2
    2
    अपने तेज डेटिंग कार्यक्रम के लिए तैयार हो जाओ यह महत्वपूर्ण है कि आप दूसरे लोगों के सामने जितने भी मिनट हैं, उतना ही करना चाहिए। अभ्यास करें कि आप क्या कहना चाहते हैं और आप इसे कैसे कहना चाहते हैं। आपको निम्न को तैयार करना होगा:
  • परिचय। इस बात पर विचार करें कि आप स्वयं को दूसरों के साथ पेश करना चाहते हैं
  • जीवनी। आप का एक विचार होना चाहिए कि अधिकांश लोग आपके बारे में क्या सुनना चाहते हैं एक लघु जीवनचर्या बनाएं जो आपके गुणों को सारांशित करती है और आप उनके बारे में कैसा महसूस करते हैं।
  • प्रश्न। अन्य प्रतिभागियों से पूछने के लिए आपके मन में प्रश्नों की एक सूची है आप सबसे अधिक रुचि रखते हैं, इस बारे में सोचें कि आप किसी और को क्या ढूंढना चाहते हैं, और तब कई प्रश्न पूछें जो जानकारी प्राप्त करने के लिए अनुकूलित किए गए हैं। आप हास्य की भावना को चुन सकते हैं या गहरी और मर्मज्ञ हो सकते हैं, लेकिन महत्वपूर्ण बात यह है कि आप स्वयं को सच मानते हैं
  • छवि शीर्षक स्पीड दिनांक चरण 3
    3
    उन सुविधाओं की एक सूची संकलित करें, जो आपको सुविधाजनक मिलती हैं, साथ ही सुविधाओं को अन्यथा हैं याद रखें कि आप अपनी घटना के लिए घबरा सकते हैं, इसलिए यह आपको प्रक्रिया में प्रवेश करने से पहले जो विचार कर रहे हैं, उसके बारे में आपको यह जानने में मदद मिलेगी। आप रोमांटिक रुचि में क्या चाहते हैं, इसे गंभीरता से लेने के लिए अपना समय ले लें ताकि आप संभावित भागीदारों को सही तरीके से योग्य और अयोग्य घोषित कर सकें, भले ही आपकी तंत्रिका आपकी सोच को ढंक कर दें।
  • छवि शीर्षक स्पीड दिनांक चरण 4
    4
    अपने आप को रहो एक त्वरित नियुक्ति का उद्देश्य एक पहली छाप से अधिक नहीं के आधार पर एक राय तैयार करना है। वास्तविक लोगों में वास्तव में रुचि रखने वाले लोगों को आकर्षित करने का एकमात्र तरीका है कि आप अपनी वास्तविक जानकारी को ज्ञात करें।



  • छवि शीर्षक स्पीड दिनांक चरण 5
    5
    अवसर के लिए तैयार हो जाओ सुनिश्चित करें कि आप जगह के लिए उचित तरीके से पोशाक करें, और अपनी शैली और व्यक्तित्व के बोलने वाले सूट पहनें। आपके कपड़े स्वच्छ और झुर्रियों से मुक्त होना चाहिए।
  • छवि शीर्षक स्पीड दिनांक चरण 6
    6
    आत्मविश्वास दिखाएं भले ही आप सुरक्षित महसूस न करें, आत्मविश्वास प्रकट करने का प्रयास करें, यह एक अच्छा प्रभाव बनाने के लिए महत्वपूर्ण है।
  • छवि शीर्षक स्पीड दिनांक चरण 7
    7
    संभव के रूप में कमरे में बहुत से लोगों के रूप में अपने आप को परिचय जब नियुक्ति शुरू होती है, तो आप इस घटना में हर किसी को नहीं जान सकते, इसलिए दूसरे लोगों के सामने आमने-सामने बैठने के पहले और बाद में मामले का अध्ययन करना महत्वपूर्ण है।
  • छवि शीर्षक स्पीड दिनांक चरण 8
    8
    घटना के समय प्रतिबंध का सम्मान करें जब आप संकेत मिलता है कि नियुक्ति समाप्त हो गई है और अगले समय पर आगे बढ़ने का समय है, तो अगले परिचर को व्यक्ति के साथ मिलकर रहने के लिए जल्दी से चलें।
  • छवि शीर्षक स्पीड दिनांक चरण 9

    Video: NINJA RESPECTS ALL WOMANS
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

  • © 2021 ekterya.com