ekterya.com

कैसे ऑनलाइन डेटिंग के माध्यम से एक लड़के को सुरक्षित रूप से मिलना

इंटरनेट डेटिंग साइटों को आपसे प्यार करने और शादी करने के लिए कई बार मिल सकते हैं। आप एक दोस्त पा सकते हैं या आपको एक आपदा या मौत भी मिल सकती है। यह अत्यंत महत्वपूर्ण है कि आप चेतावनी के संकेत है कि आपके दिमाग में कूद जब आप अनुभव करते हैं और कुछ है कि दूसरे पक्ष पर व्यक्ति के बारे में सही नहीं लगता सुनने के लिए सुनने है, जब आप अनुभव या कुछ है कि अर्थहीन लगता है सुनना या दूसरे पक्ष पर व्यक्ति के बारे में सही नहीं है, यह महसूस करते हैं कि कई बार हो सकता है कि वह व्यक्ति वह व्यक्ति न हो जो वे ईमेल द्वारा प्रस्तुत करते हैं सावधान रहें, सतर्क रहें, सचेत रहें, और सुरक्षित रहें

चरणों

छवि का शीर्षक Internet__search
1
एक डेटिंग साइट खोजें वहाँ बहुत सारे हैं, और हर बार कई नए लोग हैं उस साइट को खोजें जो एक अच्छी प्रतिष्ठा है घृणित साइटों से दूर हो जाओ यह एक बहुत अच्छा विचार होगा जो साइट को आपकी रुचि में माहिर करता है, जैसे समलैंगिक डेटिंग, अफ्रीकी-अमेरिकी लोगों के बीच डेटिंग या आपके समान धर्म के लोगों के साथ विशेष साइटें।
  • 2
    याद रखें कि अधिकांश साइट आपको निःशुल्क परीक्षण अवधि प्रदान करेंगे अगर वे अपने क्रेडिट कार्ड के लिए पूछना, सुनिश्चित करें कि आप के बाद परीक्षण अवधि समाप्त हो काम करने के लिए, जब तक आप asegures आप (सलाह देख हम नीचे दिखाई देते हैं) उस तारीख से पहले रद्द कर जा रहे हैं।
  • 3

    Video: Is There An Actual FORTNITE Battle Royale DATING Website?

    अपने बारे में ईमानदार जानकारी के साथ साइन अप करें अपने वजन, रुचियों के बारे में झूठ मत बोलो या जब मैं बहुत छोटा था, तब की तस्वीर दिखाएं। आखिरकार, किसी इंटरनेट डेटिंग साइट पर मिलने वाले किसी को डेटिंग करने का विचार किसी व्यक्ति से मिलना है।
  • 4
    अपनी व्यक्तिगत जानकारी कभी नहीं देना याद रखें अपना फोन नंबर न दें, अपना पता न दें, अपना उपनाम न दें। यदि चीजें ठीक से चलती हैं, तो आप इसे बाद में कर सकते हैं
  • 5
    सुनिश्चित करें कि जब आप किसी व्यक्ति से संपर्क करते हैं, तो आप कुछ समय के लिए ईमेल द्वारा वार्तालाप रख सकते हैं। अपने लिए एक नया ईमेल बनाएं और केवल डेटिंग साइटों के लिए उपयोग करें अपनी व्यक्तिगत जानकारी या अपना व्यक्तिगत पता न दें
  • 6
    ईमेल के माध्यम से जितना संभव हो उतना अन्य व्यक्ति की जांच करने की कोशिश करें, ताकि आप यह जान सकें कि यह कैसा है। अभ्यास के साथ, आप दूसरे व्यक्ति के बारे में बहुत कुछ कहने में सक्षम होंगे जिससे वे सवालों के जवाब देंगे और ईमेल में आपको क्या बताएंगे।
  • छवि शीर्षक 101649466_da698f63fe



    7
    अपना फोन नंबर न दें - इसके बजाय, अपने फ़ोन नंबर के लिए पूछें। उसे बुलाओ, लेकिन सुनिश्चित करें कि आप अपने फोन नंबर को ब्लॉक करते हैं यदि आप अपने घर का फोन इस्तेमाल कर रहे हैं यदि आपके पास एक सेल फोन है, तो इसका इस्तेमाल करें यदि आप अपना घर फोन देने से इनकार करते हैं, तो सावधान रहें आप शायद शादी कर रहे हैं या कुछ अन्य कारण हैं, लेकिन आप भी आप के रूप में सतर्क होंगे। फोन पर बात करने के बजाय, सुझाव दें कि वे एक तटस्थ जगह में मिलते हैं। (नीचे दी गई युक्तियां देखें)
  • 8
    सावधान रहें अगर आप पूछें कि आपके पास वेबकैम है अधिकांश समय, वेबकैम वाले पुरुष अपने आप को नग्न दिखाना चाहते हैं। यह एक महान चेतावनी संकेत है
  • 9
    जब आप इस व्यक्ति से फोन पर बात करते हैं, और कुछ बातों के बाद, वह अचानक यौन चीजों के बारे में बात करना शुरू करता है या पूछता है कि आप क्या पहन रहे हैं, लटकाओ यह एक चेतावनी का संकेत है
  • 10
    कुछ लोगों को लंबे समय के लिए ईमेल में चैट पसंद नहीं है या उनके फोन नंबर दे। निराश मत हो अगर वह आपको एक दूसरे को बेहतर जानने के लिए कहता है। उससे पूछें कि वह उन्हें कहाँ मिलना चाहता है सावधान रहें, यदि आप सुझाव देते हैं कि वे आपके घर या आपके मिलते हैं, तो यह एक और बड़ी चेतावनी संकेत है इस व्यक्ति के साथ तुरंत संपर्क करना बंद करो हमेशा सार्वजनिक, तटस्थ स्थानों में मिलते हैं, अधिमानतः दिन के दौरान।
  • 11
    जब आप पहली बार किसी व्यक्ति से मिलते हैं, तो सार्वजनिक स्थान की तलाश करें, जहां आसपास बहुत से लोग हैं, जैसे कि एक रेस्तरां या कैफे जो कि सड़क से भरा लोगों के पास है उसके बाद ही आप उसे अच्छी तरह जानते हैं और आप उसके बारे में सुरक्षित महसूस कर सकते हैं, तो आप उसे रात के खाने के लिए आमंत्रित कर सकते हैं, आदि।
  • 12
    किसी मित्र या परिवार के किसी सदस्य को भी बताएं कि आप पहली बार किसी व्यक्ति से मिलने जा रहे हैं, जहां आप उनसे मिलेंगे और उनका नाम क्या होगा। इसके अलावा, अगर आपके पास एक है, तो अपने परिवार के सदस्य या मित्र को अपना फ़ोन नंबर दें
  • युक्तियाँ

    छवि शीर्षक 95244709_c3a07bfaf6
    सुनिश्चित करें कि आप परीक्षण अवधि के बाद वेबसाइट पर रद्द नहीं करना भूलें। साइन इन करें और फिर रद्द करें, दोनों एक ही समय में। यह आपको निःशुल्क परीक्षण अवधि प्रदान करने और इस अवधि के बाद रद्द करने की अनुमति देगा।
  • उनके ईमेल को सावधानीपूर्वक पढ़ें यदि आपकी वर्तनी खराब है (और आपके पास एक वर्तनी परीक्षक है) या आपका व्याकरण वास्तव में बहुत बुरा है, या हो सकता है कि आपके पास अपने प्रोफ़ाइल में जो भी कहना है, उसके स्तर पर न हो।
  • कभी उसे नहीं बताएं कि आप बहुत अकेला महसूस करते हैं या आप अपने घर में अकेले हैं, या उसे किसी अन्य व्यक्तिगत जानकारी को बताएं यह हमेशा यही कारण है कि लड़कियों को असंतुलित और मारे जाने वाले किसी व्यक्ति से मिलने के लिए आकर्षित किया जाता है।
  • याद रखें, वह जो कुछ भी बोलता है उसे विश्वास न करें और उसे अपने बारे में सब कुछ न बताएं।
  • सावधान रहें, सतर्क रहें, सावधान रहें शायद आप अपने लिए सही लड़के को मिल सकते हैं प्यार वहाँ है - अगर आप भाग्यशाली हो तो आपको यह मिलेगा।
  • चेतावनी के संकेत खतरे का मतलब है ... और आपको लगता है कि कुछ गलत है, हो सकता है कि यह कुछ ऐसा हो सकता है जो काफी खराब है। याद रखें कि आपको जो करना है, उसे कंप्यूटर से छुटकारा पाने के लिए बंद करना है, लेकिन इसे पहले हटा दें। आप इसके बारे में अपने इंटरनेट सेवा प्रदाता को सूचित भी कर सकते हैं, वे इसे ब्लॉक करेंगे, लेकिन अधिकतर समय वह साइट को एक और पहचान के साथ फिर से दर्ज करेंगे।
  • जब आप संप्रेषण शुरू करते हैं, तो अपने कंप्यूटर पर अपनी प्रोफ़ाइल की एक प्रति रखें। अगर इसे किसी ऐसे व्यक्ति के रूप में जाना जाता है जिसे अवरुद्ध करने और किसी अन्य पहचान को फिर से दर्ज करने की आवश्यकता होती है, तो आपको इसकी तुलना में उपयोग करने के लिए आपकी प्रोफ़ाइल जानकारी होगी, अगर आपको संदेह है कि आपको किसी अन्य नई पहचान के साथ संपर्क किया जा रहा है यदि आप एक और नई पहचान के साथ परेशान रहना जारी रखते हैं, तो अपने इंटरनेट डेटिंग प्रदाता से संपर्क करें और उन्हें स्थिति समझाएं। यह उनकी ऑनलाइन पहचान के बजाय व्यक्ति के आधार पर कुछ कार्रवाई करेगा।
  • जब आप व्यक्तिगत रूप से जानते हैं, एक पुस्तकालय की तरह किसी सार्वजनिक स्थान पर पूरा करने के लिए सुनिश्चित हो, एक फास्ट फूड जगह, से जहां आप रहते हैं अब तक, अगर तुम सच में सुरक्षित बनाना चाहते हैं, मैं उसे कुछ घटना में आप को पूरा करने के जहां वे उदाहरण के लिए, अपने मित्रों के लिए जाना जाएगा आमंत्रित करते हैं, एक बैंड की प्रस्तुति, एक पार्क या एक सामुदायिक केंद्र में एक सामुदायिक घटना, आदि इस तरह यदि यह अजीब लग रहा है या आपके प्रकार नहीं है, तो आपको अकेले नहीं छोड़ना होगा।
  • जब आप चले जाते हैं, तो सुनिश्चित करें कि वह आपके घर का पालन नहीं कर रहा है। यदि आपको संदेह है कि वह आपके घर का अनुसरण कर रहा है, तो अपने घर जाने के लिए सबसे लंबा रास्ता ले लें। एक दुकान, एक कॉफी शॉप या सार्वजनिक स्थान पर जाएं और बताएं कि आप का अनुसरण किया जा रहा है। यदि आपके पास एक सेल फोन है, तो आपातकालीन नंबर पर कॉल करें (भले ही सेलफोन काम करना बंद कर दें, आप अभी भी आपातकालीन नंबरों पर कॉल कर सकते हैं)।
  • कुछ विवाह इंटरनेट डेटिंग से हुई हैं ऐसे कई अच्छे और ईमानदार लोग भी हैं जो साथी के लिए देख रहे हैं। बस सावधान रहें और सावधान रहें
  • सूची बात आप कर सकते हैं व्यक्ति की एक जांच सुनिश्चित करें कि आप आप जो कहते हैं कि अगर आप जहां यह काम करता है कहने के लिए पता कर रहे हैं बनाने के लिए, आप अपने काम फोन करके देख सकते हैं यदि यह वास्तव में वहाँ काम करता है और यदि नहीं, तो मैं नहीं जानता कि है। अलर्ट सिग्नल
  • Video: You Bet Your Life: Secret Word - Tree / Milk / Spoon / Sky

    चेतावनी

    • यदि आप आपसे मिलने पर जोर देते हैं, और आप एक नाबालिग हैं, तो अपने माता-पिता को बताएं। ईमेल या अपने माता-पिता के व्यक्ति को छिपाना न करें, उन्हें जो भी आपने प्राप्त किया है, उसे दिखाएं और इसमें कुछ यौन प्रकृति है।
    • याद रखें: आप किसी अजनबी को अपने घर में नहीं छोड़ेंगे। न ही आपको एक इंटरनेट अजनबी को अपने घर में प्रवेश करने की अनुमति देनी चाहिए।
    • कई लोगों के पास एक ही जगह में कई पहचान हैं वे अलग-अलग नाम, उम्र और स्थानों का उपयोग करते हैं कुछ पुरुष महिलाएं हैं, इसलिए महिलाओं के साथ सावधान रहें।
    • कुछ पुरुष कहते हैं कि वे एकल या तलाकशुदा हैं, जब वास्तव में वे अपनी शादी के लिए काफी प्रतिबद्ध हैं। यदि आप कुछ पसंद नहीं करते हैं, तो आप उस जानकारी को ढूंढने का प्रयास करें जैसे आप कंप्यूटर का इस्तेमाल कर सकते हैं और उनसे संचार समाप्त कर सकते हैं।
    • आखिरी पंक्ति "सावधान रहना" है अपने फैसले और अपनी सहजता का उपयोग करें, उन पर भरोसा करें
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com