ekterya.com

पोनीता का विकास कैसे करें

श्रृंखला में प्रस्तुत पोनीता मूल और पहले 151 पोकीमोन में से एक है। यह फ्रैंचाइज़ी में प्रसिद्ध प्रकार की आग में से एक है और गेम वर्ज़न के बारे में यह पसंदीदा में से एक है। पोनीता मूल रूप से आग का एक घोड़ा है, जिसमें उसके माने और पूंछ और सफेद शरीर में आग की चमक होती है। इसके अलावा, पॉनीटा विकसित हो सकता है, एक दूसरे रूप में परिवर्तित हो सकता है: रैपिडाश पॉनीता विकसित करने के लिए कोई विशेष तकनीक नहीं है - आपको बस इतना करना होगा कि वह स्तर ऊपर है।

चरणों

Video: Ponyta ड्रा कैसे | पोकीमॉन

इज्लिव पोनीता चरण 1 नामक छवि
1
आग के खिलाफ कमजोर प्रकार के खिलाफ लड़ कर आसानी से स्तर बढ़ाएं। आग की तरह पोकीमोन घास (बल्बसासौर, बेलस्प्रेस), कीट (पार्सेकट, सेटरपी), बर्फ (ड्यूगोंग, अबमसावन) और स्टील (स्टीलिक्स, अगग्रोन) के खिलाफ मजबूत हैं। पोनीता की तरह आग की लड़ाई सामान्य होने में दोगुनी हो जाती है, जब वे लड़ाई में इन प्रकारों में से किसी एक पर हमला करते हैं, जिससे आप आसानी से जीत हासिल कर सकते हैं और तेजी से ऊपर उठ सकते हैं।
  • पोनिटा केवल 40 के स्तर पर पहुंचते ही रैपिडैश के लिए विकसित हो जाता है, इसलिए जीतने वाली लड़ाइयों को जल्दी और आसानी से ऊपर उठाने के लिए बहुत मदद मिलेगी।
  • इज्लिव पोनीता चरण 2 नामक छवि
    2
    जिस अग्नि-प्रकार पोकीमॉन कमजोर हैं, उसके खिलाफ लड़ाई से बचें। दूसरी तरफ, आग के प्रकार पानी के प्रकार (जैसे स्क्वर्टले और ग्याराडोस), रॉक टाईप (ओयनीक्स, गेओड्यूड) और पृथ्वी प्रकार (डिज़लेट, डग्ट्रीओ) के खिलाफ वास्तव में कमजोर हैं। अगर पॉनीता इस प्रकार के पोकीमोन से किसी भी हमले को प्राप्त करता है, तो इसका सामान्य नुकसान दो बार होगा
  • इन प्रकार के निचले स्तर पोकीमोन भी पोनीता को पराजित कर सकते थे। यदि आप इन प्रकारों में से कोई भी ढूंढते हैं, पोनीता को पोकेबेल पर वापस लौटें या समय और स्वास्थ्य बिंदुओं को बचाने के लिए लड़ाई से भाग लें।
  • इज्लिव पोनीता चरण 3 नामक छवि
    3



    लड़ाई के लिए कई औषधि ले लो आप के साथ बहुत सारी औषधि लेना बहुत समय बचाएगा, इसलिए आपको पोकीता केंद्रों को पोकीमोन केंद्रों में भरने के लिए वापस जाने की ज़रूरत नहीं है। एक बार पॉनीता का पीएस नीचे चला जाता है, अपना बैकपैक खोलें (प्रारंभ बटन दबाकर) और अपने स्वास्थ्य को पुनर्स्थापित करने के लिए एक पॉनीटा औषधि का उपयोग करें।
  • इवोल्व पोनीता चरण 4 नामक छवि

    Video: कागज पोकीमॉन - Origami Ponyta - ポ ニ ー タ ट्यूटोरियल (हेनरी फाम)

    4
    आप उन लेखों के साथ ले जाएं जो राज्य की स्थिति का इलाज करते हैं। कुछ पोकीमॉन में ऐसी क्षमताएं हैं जो लड़ाई के बाद भी अपने विरोधियों को प्रभावित करती हैं। "गाना" या "जहर का डंक" जैसी चालें लड़ाई के बाद भी अपने पोकेमोन को नींद या जहर में डाल सकती हैं। इन परिस्थितियों में पॉनीटा को छोड़कर यह युद्धों में बेकार हो सकती है या धीरे-धीरे अपने जीवन के अंक कम कर सकती है।
  • "जागरण" और "विषाक्त पदार्थ" जैसी वस्तुएं आपके पोकीमोन की स्थिति में नींद या जहर निकालती हैं और उसी तरह औषधि (चरण 3) के रूप में उपयोग की जाती हैं।
  • दूसरी तरफ, राज्य के बहाली के सामान केवल शर्तों को खत्म करते हैं और जीवन के बिंदुओं को बहाल नहीं करते हैं। आपको पॉनीटा के स्वास्थ्य को बहाल करने के लिए औषधि की आवश्यकता होगी
  • इवोल्व पोनीता चरण 5 नामक छवि

    Video: Ponita.mp4

    5
    पोनीता को दुर्लभ कैंडीज़ खाएं। अगर आप काम करने और काम करने से पोंनेटा के स्तर को बढ़ाना नहीं चाहते हैं, तो आप हमेशा अजीब कैंडीज का उपयोग कर सकते हैं। ये आइटम अनुभव अंक हासिल करने के बिना तुरन्त, किसी भी पोकीमोन के 1 स्तर को बढ़ाते हैं।
  • यह विधि समय की बचत करने के लिए एकदम सही है, लेकिन प्रत्येक गेम संस्करण में सीमित दुर्लभ कैंडीज उपलब्ध हैं, इसलिए पोनीटा को केवल दुर्लभ कैंडीज़ का उपयोग करके स्तर 40 तक लेना संभव नहीं है।
  • युक्तियाँ

    • जब पॉनीता स्तर 40 तक पहुंचता है, तो यह स्वचालित रूप से रैपिडाश के लिए विकसित होगा। आप बी बटन दबाकर विकास प्रक्रिया को रद्द कर सकते हैं, जबकि इसे बदला जा रहा है। जब आप स्तर 40 पर प्रक्रिया को रद्द कर देते हैं, तो पॉनीटा हर बार अपना स्तर बढ़ाएगा।
    • पोनिता विशेष अग्नि-प्रकार के आंदोलनों को सीख सकता है, जैसे कि अग्नि की आग में आग लगती है और आग लग जाती है, यहां तक ​​कि रैपिडाश के विकास के बिना।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com