ekterya.com

काल्पनिक प्रीमियर लीग (एफपीएल) में कैसे जीतें

काल्पनिक प्रीमियर लीग (एफपीएल) एक ऐसा गेम है जिसमें लाखों लोग शामिल हैं यह गर्व अर्जित करने का अवसर प्रदान करता है, और कुछ अवसरों पर, पैसा। इस गेम में जीतने के लिए कई अलग-अलग रणनीतियां हैं, जिनमें से कुछ का उल्लेख किया जाएगा।

चरणों

प्रीमियर लीग काल्पनिक फुटबॉल चरण 1 में जीत शीर्षक वाली छवि
1
जांच करता है। सीज़न शुरू होने से पहले, सुनिश्चित करें कि आप सभी हस्तांतरण समाचारों के साथ अद्यतित हो रहे हैं और प्रीसीजन के दौरान खिलाड़ियों का प्रदर्शन मौसम की शुरुआत में एक खिलाड़ी को अच्छी हालत में और औसत कीमत पर चुनने से मौसम के अंत में सभी अंतर हो सकते हैं।
  • प्रीमियर लीग काल्पनिक फुटबॉल चरण 2 में विन शीर्षक वाला छवि
    2
    अद्यतित रहें इसमें आपको स्थानान्तरण और चोटों की सूचना देना शामिल है और यह जानने में शामिल है कि कौन से खिलाड़ी फिट हैं यदि आप जानते हैं कि खिलाड़ी एक अच्छे फुटबॉल पल में क्या हैं, तो आप उन खिलाड़ियों के साथ तुरंत रह सकते हैं जो अपने खिलाड़ियों के साथ बेंच कर सकते हैं।
  • प्रीमियर लीग काल्पनिक फुटबॉल चरण 3 में जीत शीर्षक वाली छवि

    Video: Fariha ब्लास्टर्स (उजागर) वी.एस. निजामाबाद नाइट राइडर्स | आजमगढ़ PREMIER लीग 2017

    3
    एक अच्छी-संतुलित टीम चुनें यह कीमत और उपकरण दोनों के लिए संदर्भित करता है। टीम के लिए: कई टीमों से अपनी एफपीएल टीम का चयन करना सुनिश्चित करता है कि आप इस मामले से पर्याप्त रूप से संरक्षित हैं कि किसी विशेष टीम को किसी सप्ताह के अंत में अच्छी तरह से या बुरी तरह से कर रहे हैं मूल्य के लिए: सुनिश्चित करें कि 1 और 3 उच्च-मूल्य वाले खिलाड़ियों के बीच चयन आपकी बाकी टीम को सीमित नहीं करता है यह महत्वपूर्ण है कि न केवल 1, 2 या 3 खिलाड़ियों को आप अपने सभी बिंदुओं को जीतने के लिए जिम्मेदार हैं। यदि आपके खिलाड़ी को चोट लगी है या उसका फॉर्म गिरता है तो आपके अंक काफी क्षतिग्रस्त हो सकते हैं।
  • प्रीमियर लीग काल्पनिक फुटबॉल चरण 4 में जीत शीर्षक वाली छवि
    4
    आगे की योजना बनाएं हालांकि यह हमले और बचाव में बड़ी टीमों के सबसे को कवर करने की कोशिश करने के लिए महत्वपूर्ण है, तो आप उच्च लाभ प्राप्त कर सकते हैं कि तुम क्या खेल आगे बताएं कि क्या आप अपने उपकरणों को ठीक से की योजना है। लक्ष्य को शून्य या स्कोरिंग लक्ष्यों पर रखने और उन खिलाड़ियों को स्थानांतरित करने के लिए उच्च संभावना के साथ टीमों को चुनना संभव है जो बिना स्थानान्तरण के लिए कई बिंदुओं को खोए। मुठभेड़ों की कठिनाई का एक सांख्यिकीय रेटिंग प्रदान करने वाली वेबसाइट्स यह आसान बनाते हैं।
  • प्रीमियर लीग काल्पनिक फुटबॉल चरण 5 में जीत शीर्षक वाली छवि
    5



    बचाव के साथ अतिरंजना मत करो रक्षकों और गोलकीपरों को बाड़ को शून्य पर रखने के लिए अंक मिलते हैं, लेकिन एक ही टीम के दो खिलाड़ी होने के लिए बहुत जोखिम भरा है (जब तक कि दोनों बहुत सस्ते नहीं हैं, नियमित रूप से लक्ष्य को शून्य पर रखे या किसी विशेष स्ट्रिंग के साथ एक टीम मिलती है "आसान")। इस कारण से आपको रक्षकों और गोलकीपरों को विभिन्न प्रकार की टीमों से चुनना होगा जो कि लक्ष्य को शून्य तक पहुंचाते हैं, जो अंततः संगत बिंदुओं की मात्रा का अनुपालन करना चाहिए।
  • प्रीमियर लीग काल्पनिक फुटबॉल चरण 6 में जीत शीर्षक वाली छवि
    6
    रक्षा केवल रक्षा के बारे में नहीं है हालांकि बचाव में सबसे अधिक अंक महान बचाव की मुद्रा में करने के लिए धन्यवाद के माध्यम से जीता और साफ चादर योगदान रखने रहे हैं, मूल्य से बड़ा लाभ प्रदान हमला अधिवक्ताओं। रक्षकों का पता लगाएं जो एक हमले के खेल को और अधिक खेलते हैं। ये आमतौर पर जो लोग सही या बायां ओर खेलते हैं और पंखों के माध्यम से हमला करते हैं
  • प्रीमियर लीग काल्पनिक फुटबॉल चरण 7 में जीत शीर्षक वाली छवि

    Video: एमपीएल खाते को अनब्लॉक kaise करे // अप्रतिबंधित करने के बारे एमपीएल समर्थक // अनब्लॉक एमपीएल // एमपीएल अवरुद्ध

    7
    अपने हमले के खिलाड़ियों के साथ सभी टीमों को कवर करें सुनिश्चित करें कि आपके पास प्रत्येक बड़ी टीम के लिए अच्छा हमला खिलाड़ी है इसका मतलब यह है कि यदि कोई टीम किसी मैच में बहुत अधिक गोल करता है, तो आपके पास एक खिलाड़ी है जो लक्ष्य और सहायता के लिए एक अच्छी बात जीत की गारंटी देता है
  • Video: 7 कदम या लड़की Apke प्यार मेरे तो पागल हो Jayegi | लड़की Kaise Pataye | लड़की Patane का Tarika | लव स्तर

    प्रीमियर लीग काल्पनिक फुटबॉल चरण 8 में जीत शीर्षक वाली छवि
    8
    स्थिति के बाहर खिलाड़ियों के लिए खोजें यह अक्सर ऐसा मामला होता है कि ऐसे खिलाड़ी होते हैं जो अपनी प्राकृतिक स्थिति में नहीं खेलते हैं, जो एक ऐसी स्थिति में दूसरों की तुलना में अधिक आक्रमणकारी भूमिका में उपयोग किए जाने पर उत्कृष्ट रिटर्न की पेशकश कर सकते हैं। एक डिफेंडर मिडफ़ील्डर या मिडफ़ील्डर के रूप में खेलते हैं, जो आमतौर पर आपको खिलाड़ियों के मुकाबले बहुत अधिक अंक देगा, जिनके साथ आप उस स्थिति में तुलना करते हैं।
  • प्रीमियर लीग काल्पनिक फुटबॉल चरण 9 में जीत शीर्षक वाली छवि
    9
    सलाह वेबसाइटों की नियमित रूप से जांच करें जिसमें विशेषज्ञों की बड़ी टीम फंतासी प्रीमियर लीग के लिए साप्ताहिक सहायता और सिफारिशें प्रदान करती है। सर्वोत्तम वेबसाइट आपको खिलाड़ी के प्रदर्शन, फ़ॉर्म और पैसे के लिए मूल्य का एक सांख्यिकीय विश्लेषण देंगे। वे जो बहुमूल्य सलाह प्रदान करते हैं, उनके अलावा, टिप्पणियां अनुभाग आपकी योजनाओं का परीक्षण करने के लिए एक महान अवसर हैं और अन्य अनुभवी खिलाड़ी व्यक्तिगत सलाह के लिए अपनी टीम का मूल्यांकन कर सकते हैं।
  • प्रीमियर लीग काल्पनिक फुटबॉल चरण 10 में जीत शीर्षक वाली छवि
    10
    कीमत सब कुछ नहीं है हालांकि, यह एक सूचक हो सकता है यह कि किसी विशेष खिलाड़ी की कीमत बढ़ती है वह एक संकेतक हो सकता है कि वह आकार में है या उसकी शानदार जीत वाली लकीर है। इन प्रवृत्तियों से आगे रहने के लिए, आप वेबसाइटों का अनुसरण कर सकते हैं जो दैनिक अपडेट होते हैं उसने कहा, कीमत भ्रामक हो सकती है: उच्च लागत वाले खिलाड़ी जरूरी सर्वोत्तम रिटर्न नहीं देते हैं कम या मध्य श्रेणी के खिलाड़ियों के लिए सतर्क रहें जो नियमित रूप से स्कोर करते हैं और अन्य टीमों से लाभ प्रदान करते हैं। इसके बारे में, आपके द्वारा शुरू की गई एक के साथ जांच करने के प्रयास को बनाए रखना महत्वपूर्ण है।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com