ekterya.com

कैसे मदद बेघर फ़ीड करने के लिए

क्या आप यह सुनिश्चित करने में मदद करने में रुचि रखते हैं कि आपके पड़ोसी को खाने के लिए कुछ है? कमी के समय मानवतावादी व्यवहार दिखा रहा है, जब कई स्वार्थी होते हैं, अत्यधिक अनुशंसित हैं। यहां हम पेश करते हैं कि आप एक फर्क करने के लिए क्या कर सकते हैं!

चरणों

भाग 1
दैनिक प्रयास करना

स्टॉप इटिंग जंक फ़ूड चरण 2 नामक छवि
1
आपकी कार में कुछ खाना है हम में से अधिकांश बेघर समुदाय तक लगातार पहुंच नहीं है यह वही व्यक्ति हो सकता है जिसे हम ड्राइव करते समय पार करते हैं या जब हम सड़क पर होते हैं, लेकिन इसके अलावा, यह बहुत आरामदायक है। तो आपको अपनी कार (या आपकी मां के) में थोड़ा भोजन रखकर मदद के लिए तैयार रहना चाहिए। बिना हवा के भोजन के साथ एक वायुरोधी बैग (या दो) तैयार होने का एक शानदार तरीका है।
  • बुनियादी गैर-नाशयोग्य खाद्य पदार्थ चुनें ग्रेनोला सलाखों, डिब्बाबंद फल या सब्जियां, मूंगफली का मक्खन, शायद एक चॉकलेट बार (लगभग सब कुछ जिसे आप खोल सकते हैं और खा सकते हैं, जिसे चिप्स की तरह कुचल नहीं किया जा सकता है)।
  • पालतू भोजन को मत भूलना यह अनुमान लगाया गया है कि लगभग 10% बेघर लोगों को एक कंपनी के रूप में जाते हैं। यह लगभग 10 में से एक है। पालतू भोजन बहुत उपयोगी हो सकता है (यदि आपके पालतू जानवर फ़ीड नहीं करते हैं, तो उनके लिए यह एक और चिंता है)
  • कोई क्रेडिट कार्ड के साथ क्रडिट कार्ड प्राप्त करें शीर्षक शीर्षक छवि 3
    2
    हाथ पर कुछ उपहार कार्ड हैं आज भुगतान करने के लिए लगभग सभी पंक्तियां आभूषण खरीदने को प्रेरित करने के लिए तैयार की जाने वाली उपहार कार्ड की पंक्तियों और अधिक पंक्तियां हैं। अनावश्यक रूप से अपने पैसे खर्च करने के बजाय, इसका एक अच्छा कारण के लिए उपयोग करें एक या दो उपहार कार्ड लोड करना बहुत सरल है सवाल है, कहाँ से कार्ड?
  • जटिल न हो, स्टारबक्स, मैकडॉनल्ड्स, वॉल-मार्ट, या लक्ष्य चुनें। यहां तक ​​कि यूएस $ 5 का कार्ड आश्चर्यजनक इशारा होगा उपहार कार्ड कहीं भी लेना आसान है, जहां कहीं भी जाएं।
  • सहायता सेव एंटरटेनमेंट चरण 52 छवि शीर्षक
    3
    सब कुछ सहेजें जो पुनर्नवीनीकरण किया जा सकता है जैसा कि आप देख सकते हैं कि बेघर लोग अक्सर डिब्बे और बोतलें इकट्ठा करते हैं। हमारे सभी पुनर्नवीनीकरण आइटम हैं जिनसे हम वास्तव में किसी को बेचने के लिए किसी को दान कर सकते हैं, इसलिए अपना स्वयं का रखें इसके अलावा, यह आपकी यात्रा को बचाता है, ताकि दोनों जीतें
  • मदद बेघर चरण 8 में शीर्षक वाली छवि
    4
    भोजन के संग्रह का दान करें अगर आपके स्कूल या काम में कोई संग्रह नहीं है, तो पता करें कि आपके समुदाय में क्या होता है कुछ संगठन वर्ष भर में संग्रह ले जाते हैं। अख़बारों, स्थानीय स्कूलों और अन्य समाचार स्रोतों की जांच करें
  • यदि आप अपने क्षेत्र में एक अच्छा संग्रह नहीं मिल सकता है, तो भोजन दान करने के कई तरीके हैं। उनसे पूछने के लिए स्थानीय आश्रयों, चर्चों और गठबंधनों से संपर्क करें छुट्टियों के दौरान यह बहुत उपयोगी है
  • सहायता फायर पीकमिस चरण 2 शीर्षक वाली छवि
    5
    सामान्य तौर पर, आपको नकद दान नहीं करना चाहिए। आपने इसे पहले सुना है और आप इसे फिर से सुनेंगे: जब आप पैसे देते हैं, कोई भी नहीं जानता कि इसके लिए क्या इस्तेमाल किया जा सकता है। कुछ संगठनों का कहना है कि नकदी देने से सड़क पर बेघर रहने लगता है और आश्रयों और गठबंधनों में सहायता नहीं मांगता है।
  • हालांकि, आप गैर-लाभकारी संस्थाओं और ऐसे संगठनों को नकद दान कर सकते हैं जो बेघर की मदद करते हैं। जब आप इन संगठनों की सहायता करते हैं, तो आपका डॉलर अधिकतम दक्षता तक पहुंचता है। वे जानते हैं कि उस पैसे के साथ क्या करना है
  • भाग 2
    अपने समुदाय के साथ आपको शामिल करना

    सहायता फायर पीकमिस चरण 12 शीर्षक वाली छवि
    1

    Video: СОБАКИ видео - ВЛОГ про БРОДЯЧИХ собак - КОРМИМ СОБАК

    अपने चर्च के स्थानीय कार्यक्रमों के साथ काम करें ये प्रत्येक शहर में अलग-अलग नाम हैं, लेकिन एक कैथोलिक दान (सीसी) है, जो मुआवजे का कार्यालय है - इसके अलावा अन्य कार्यक्रम भी हैं सिर्फ मामले में, अगर आप कैथोलिक हैं या नहीं, तो उन्हें परवाह नहीं है वे किसी भी मदद के लिए आभारी होंगे जो आप उन्हें दे सकते हैं।
    • चाहे आप समय, पैसा, भोजन या कपड़ों के साथ सहयोग करें, आप सकारात्मक बदलाव करेंगे। जो लोग चर्च की मदद के लिए जाते हैं वे जरूरी धार्मिक नहीं हैं, लेकिन उन्हें पता है कि वे ऐसे लोग पाएंगे जो सहायता करना चाहते हैं।
  • आचार संहिता शीर्षक से चित्र 7
    2
    हॉस्टल की एक सूची प्राप्त करें इंटरनेट और पीले पन्नों आप अच्छी तरह से सेवा करेंगे एक बार आपके पास सूची हो सकती है:
  • फोन कॉल करें, यह पूछकर कि आप कैसे मदद कर सकते हैं कुछ आश्रयों में स्वयंसेवकों की आवश्यकता हो सकती है, दूसरों को भोजन और दूसरों की आवश्यकता हो सकती है, निजी सामान
  • जब आप एक बेघर व्यक्ति से बात करते हैं तो आपके पास जानकारी हो। आज के भोजन की कोई भी उन्हें भोजन कर सकता है, लेकिन उन्हें आश्रय के बारे में बात करने से उन्हें बहुत अधिक समय तक भोजन मिलता है।
  • एक शीर्षक पर सहायता गरीब लोग खाएं स्वस्थ शीर्षक छवि 10



    3
    अपने लोकप्रिय भोजन कक्ष के साथ संवाद करें अगर आप इसे तैयार करने में मदद कर सकते हैं, तो सिर्फ भोजन क्यों दान करें? बेघर लोगों को न केवल भोजन की जरूरत है, बल्कि उनकी स्थिति से निपटने के लिए मुस्कुराते हुए चेहरे भी हैं। आप मानवता में अपने विश्वास को बहाल करने के लिए एक अतिरिक्त हाथ प्रदान करके उन्हें दिखा सकते हैं कि वे बहुमूल्य इंसान हैं।
  • चित्र शीर्षक में मदद Typhoon Haiyan Victims Step 2
    4
    धनराशि बढ़ाएं क्या आप अपने प्रयासों को अगले स्तर पर लेना चाहते हैं? अपने स्कूल या काम पर धन बढ़ाएं यहां तक ​​कि अगर आप दोस्तों के एक छोटे से समूह को इकट्ठा करते हैं, तो उनके पास अधिक शक्ति होगी अधिक लोग शामिल हो जाते हैं, अधिक लोग आपकी सहायता कर सकते हैं। यहां तक ​​कि एक या एक महीने के लिए, यह एक अच्छा विचार है।
  • यदि आप एक बड़ा संग्रह बनाना चाहते हैं, तो अपनी पहल का प्रसार करें यात्रियों को बनाएं, उन्हें वितरित करें, ईमेल भेजें, फेसबुक पर घोषणाएं करें, जितनी अधिक लोगों तक पहुंचने के लिए आवश्यक है यहां तक ​​कि अगर कोई दान करता है एक डॉलर, आप कुछ महत्वपूर्ण हासिल किया होगा
  • मदद बेघर कदम 6 शीर्षक शीर्षक छवि
    5
    एक स्थानीय गठबंधन के साथ शामिल हो जाओ यद्यपि आप इसे नहीं जानते हैं, आपके इलाके में निश्चित रूप से गठबंधन हैं जो बेघर की मदद करना चाहते हैं। ये गैर-लाभकारी संगठन जो सड़कों पर लोगों की संख्या कम करने की तलाश करते हैं अपने क्षेत्र में एक गठबंधन के साथ शामिल हो जाओ
  • संयुक्त राज्य में, 211 या 311 को फोन करना संकट रेखा के साथ संवाद करने के लिए अच्छा है अगर आपको ऐसे व्यक्ति मिलते हैं जो तुरंत मदद की आवश्यकता होती है आपातकालीन ऑपरेटर तुरंत आपके क्षेत्र में गठबंधन में किसी को चेतावनी दे सकता है
  • भाग 3
    परे जा रहे

    छवि शीर्षक सहायता फायर पीकमसे चरण 3
    1
    भोजन संग्रह को व्यवस्थित करें एक धनराशि की तरह, आप एक भोजन ड्राइव का आयोजन कर सकते हैं। कभी-कभी लोग पैसे से डिब्बाबंद खाद्य देने के लिए अधिक तैयार होते हैं (हम अपने बटुए में कम ध्यान देते हैं)। अपने स्कूल या काम पर एक संग्रह को व्यवस्थित करें एक लक्ष्य बनाएं और उसे पूरा करें अब, यह कब तक खत्म होगा?
    • सब कुछ दे या कुछ भी नहीं, है ना? अपने स्थानीय अखबार या समाचार स्टेशन से अपने घटना को कवर करने के लिए संचार करें। इसे फैलाओ! यह एक महान कारण है - जो मना कर सकता है? सामाजिक नेटवर्क पर प्रसारित करें और अपने दोस्तों को बताएं (आपको समर्थन की आवश्यकता होगी)।
  • छवि शीर्षक से चित्रित करना आपका बॉस टू लेट वी वर्क फ्रॉम होम चरण 5
    2
    सरकार को शामिल करना क्योंकि बेघर बहुत वोट नहीं करते हैं, वे हमारे प्रतिनिधियों से ज्यादा ध्यान नहीं देते हैं। अपने परिवार को बताएं कि आप चाहते हैं कि वे एक पहल करें
  • वर्तमान में, बढ़ावा देने के लिए प्रयास किए जा रहे हैं "अमेरिका होम कानून लाओ" (कानून अमेरिकियों के लिए एक घर देने के लिए) कानून में अधिक जानकारी के लिए, यात्रा करें बेघर के लिए राष्ट्रीय गठबंधन की वेबसाइट (बेघर लोगों के लिए राष्ट्रीय गठबंधन).
  • पहले से ही चल रहे प्रयासों के अलावा, पत्र लिखो! आपके प्रतिनिधि को अधिक पत्र प्राप्त होने पर, इस विषय पर अधिक ध्यान देना होगा।
  • छवि शीर्षक से चित्रित करना आपका बॉस टू लेट वी वर्क फ्रॉम होम स्टेप 3
    3
    स्थानीय राजनीति में शामिल हो जाओ यदि आपके वर्तमान प्रतिनिधि कुछ नहीं करते हैं, तो आपको खुद को शामिल करना होगा यहां तक ​​कि स्कूल बोर्ड पर भी सही दिशा में एक कदम है। कभी-कभी लोग आपके लिए बात नहीं करते हैं, इसलिए आपको अपना स्वयं का आवाज उठाना होगा।
  • यदि आप एक शुरुआत कर रहे हैं, तो समिति की बैठकों में भाग लेना शुरू करें सही लोगों से मिलो अपने खुद के उस गति को प्राप्त करना मुश्किल होगा। निश्चित रूप से अन्य लोगों को आपके जैसा ही लगता है (आप केवल उनके साथ भागीदार होना है)
  • मदद बेघर कदम 18 शीर्षक शीर्षक छवि
    4
    मानवता के लिए आवास सहायता करें बेघर भोजन करना एक चीज है, लेकिन आपको वहां क्यों रोकना चाहिए? एक बार जब वे अपने सिर पर छत लेते हैं, तो उनके बारे में कम चिंता होती है (और भोजन पर खर्च करने के लिए ज्यादा पैसे)। बस आश्रयों (अन्यत्र स्वयंसेवक) के बारे में मत सोचो।
  • आप आवास कार्यकर्ताओं को भी फ़ीड कर सकते हैं। अपने स्थानीय डिविजन से संपर्क करें और पूछें कि क्या आप दोपहर का भोजन प्रायोजित कर सकते हैं या नींबू पानी के स्टैंड को स्थापित करने में सहायता कर सकते हैं। किसी भी मदद की गिनती, चाहे कितना छोटा हो!
  • Video: The Great Gildersleeve: New Neighbors / Letters to Servicemen / Leroy Sells Seeds

    छवि शीर्षक से सहायता आपका समुदाय चरण 8
    5
    अपने इलाके में एक कार्यक्रम शुरू करें जाहिर है, यह बहुत काम (समुदाय, प्रारंभिक लागत, संभव लाइसेंस, आदि से अनुमोदन) ले रहा है। लेकिन यह संभव है (इस तरह से आपके द्वारा शुरू किए गए प्रोग्राम शुरू हुए: एक व्यक्ति के साथ) क्या आपके समुदाय में कोई अंतर है जो भरी जा सकती है?
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com