ekterya.com

एक शिक्षक से सिफारिश का उत्कृष्ट पत्र कैसे प्राप्त करें

एक शिक्षक से सिफारिश की एक उत्कृष्ट पत्र प्राप्त करने के लिए, आपको अपनी कक्षा में अभी भी एक प्रयास करना शुरू करना चाहिए। आपको सभी छात्रों के बीच ग्रेड और अपने व्यवहार में उत्कृष्टता प्राप्त करने की कोशिश करनी चाहिए। आप को याद दिलाने के लिए शिक्षक के साथ संबंध बनाने का भी प्रयास करना चाहिए और आवश्यक होने पर आपको सलाह देने के लिए तैयार होना चाहिए। यदि आपने यह किया है, तो शिक्षक से संपर्क करना और सिफारिश का एक अच्छा पत्र प्राप्त करना बहुत मुश्किल नहीं होगा।

चरणों

भाग 1
निकलना

एक प्रोफेसर चरण 1 से अनुशंसा की एक महान पत्र प्राप्त शीर्षक वाली छवि
1
अच्छा ग्रेड है हालांकि अच्छे ग्रेड सब कुछ नहीं हैं, वे एक ऐसा हिस्सा हैं जो आपको बाकी हिस्सों से बाहर खड़ा कर देगा। हालांकि, अगर आप कक्षा में अपना सर्वश्रेष्ठ काम करते हैं तो शिक्षक ध्यान देंगे, भले ही आपको सर्वश्रेष्ठ ग्रेड न मिले। कुंजी को लगातार सीखने का प्रयास करना है और अगर आपको कुछ समझ में नहीं आता है, तो आपको इसे सुलझाने के लिए शिक्षक के साथ सहयोग करने के लिए तैयार होना चाहिए।
  • प्रोफेसर चरण 2 से सिफारिश की एक महान पत्र प्राप्त शीर्षक वाली छवि



    2
    कक्षा में भाग लें I शिक्षकों का एहसास होता है कि जब कोई कक्षा में अपनी राय देता है, सक्रिय रूप से भाग लेता है और सवाल पूछता है। बेशक, आप केवल कुछ के बारे में बात नहीं कर सकते शिक्षकों को उम्मीद है कि आप सामग्री को जान सकें और आप इसके बारे में दिलचस्प और बुद्धिमान तरीके से बात कर सकते हैं।
  • जितना अधिक आप उत्कृष्टता प्राप्त करेंगे, जितना अधिक शिक्षक आपको पहचान लेंगे। इसके अलावा, आपके पास पत्र में आपके बारे में कुछ कहना होगा।
  • प्रोफेसर चरण 3 से सिफारिश की एक महान पत्र प्राप्त करें
    3
    अपनी प्रतिष्ठा दिखाएं शायद आपको लगता है कि शिक्षक कुछ चीजों की सूचना नहीं देगा जैसे कि आप किसी दूसरे व्यक्ति के काम की प्रतिलिपि बनाते हैं या पढ़ना छोड़ते हैं। हालांकि, अधिकांश शिक्षकों के पास बहुत अधिक अनुभव है और सामान्य तौर पर, वे जानते हैं कि कोई व्यक्ति थोड़ा बेईमान है, भले ही उन्हें एक अच्छा ग्रेड मिल जाए। सुनिश्चित करें कि आपकी ईमानदारी उन योग्यताओं से मेल खाती है जिन्हें आप प्राप्त करना चाहते हैं।
  • Video: Alberto zecua contactado
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

  • © 2021 ekterya.com