ekterya.com

स्पेन में एक जीवित रहने के लिए कैसे करें

एक जीवित इच्छा एक दस्तावेज अग्रिम कि आप चिकित्सा उपचार के प्रकार आप अगर आप एक बीमारी के बाद मौत के लिए अपने शरीर के भाग्य पर पहुंच गया अपने आप को व्यक्त अनुमति नहीं दी जाएगी या, है करने के लिए मिलता है प्राप्त करना चाहते हैं राज्य है या उसी के अंगों के स्पेन में यह बुला के कई तरीके हैं, इसलिए यदि आप अग्रिम निर्देशों, निर्देश, प्रारंभिक जीवन की घोषणा दस्तावेज़ के लिए संदर्भ मिल जाए, इच्छा के प्रारंभिक अभिव्यक्तियों, पूर्व चाहा या wills- किया के प्रारंभिक अभिव्यक्ति पता होना चाहिए रहे हैं कि उसी दस्तावेज़ को नाम देने के विभिन्न तरीकों

चरणों

विधि 1
इच्छाशक्ति बनाने के लिए तैयार

Video: ALBERTO ZECUA 2018 contactado México se parte después del terremoto de más 10° y erupción del volcán

यू.एस. चरण 3 में पीएचडी के लिए आवेदन करें
1
जानकारी प्राप्त करें। रहने वाले साधन जब आप व्यक्त नहीं कर सकते, इसलिए सुनिश्चित करें खेद सूचित किया नैदानिक ​​निर्णय करने में प्रयोग की जाने वाली हो सकता है और के अंत में अपने ध्यान और अपने शरीर के लेआउट की वरीयताओं पर यह लिखने से पहले सोचा होगा जीवन।
  • अपने सामान्य चिकित्सक और स्वास्थ्य कर्मियों से उपचार के प्रकार और उपशामक देखभाल के बारे में परामर्श करें ताकि आप स्पष्ट रूप से समझ सकें कि दस्तावेज़ में दिए गए फैसले को आप कैसे प्रभावित कर सकते हैं
  • अपने स्वायत्त समुदाय, स्वास्थ्य सेवा या इस विषय में विशिष्ट संघों में जानकारी देखें जैसे फेडरल एसोसिएशन राइट टू डाय विथ डिग्निटी।
  • छवि के लिए आवेदन करें बाल सहायता चरण 13 के लिए आवेदन करें
    2

    Video: जब माधवराव सिंधिया और सोनिया गाँधी एक साथ कार में आपत्तिजनक अवस्था में पकड़ें गए!

    कानूनी आवश्यकताओं को जानिए इससे पहले कि आप करेंगे एक जीवित बनाने लगते हैं, अपने क्षेत्रीय समुदाय के बारे में जानकारी का अनुरोध करता है, क्योंकि स्पेन में इन दस्तावेजों को स्वायत्त समुदायों में से प्रत्येक के कानून के प्रावधानों के अनुसार में औपचारिक रूप दिया जाता है, ताकि आवश्यकताओं और प्रावधानों से भिन्न हो सकते हैं एक दूसरे से
  • आपकी रिटायरमेंट की घोषणा करें पृष्ठ 3 शीर्षक
    3
    अपने प्रतिनिधि का चयन करें हालांकि यह एक प्रतिनिधि के लिए वैकल्पिक है, यह एक बिंदु है जिस के लिए आप ध्यान देना चाहिए, क्योंकि प्रतिनिधि, समय आता है, तो जब आप अपने आप को व्यक्त नहीं कर सकते व्यक्ति जो आपके वार्ताकार रूप में काम करेगा, अपनी इच्छा का अनुवाद है एक ही।
  • सुनिश्चित करें कि वह ऐसा कोई है जिस पर आप भरोसा करते हैं, जो आपके मूल्यों को समझते हैं और आप जिन कारणों से जीवित रहने वाले निर्णय ले चुके हैं, और यह कि आप उन निर्णयों को लागू करने के लिए तैयार हैं
  • यदि आप पहले से इस्तीफा दे सकते हैं, तो आप एक दूसरे प्रतिनिधि के रूप में एक विकल्प के रूप में नियुक्त कर सकते हैं, जो कार्य करने या मरने में असमर्थ है।
  • आप प्रतिनिधियों को रद्द या बदल सकते हैं, या उनके प्रतिनिधित्व की शर्तों को बदल सकते हैं।
  • विधि 2
    अपनी ज़िंदगी लिखें और इसे वैध बनाएं

    बैरर चरण 1 9 शीर्षक वाली छवि
    1
    सत्यापित करें कि आप इन आवश्यकताओं को पूरा करते हैं यदि आप पहले से ही 18 हो गए हैं, तो आप अपने जीवन को लिख सकते हैं, आप अपने आप को स्वतंत्र रूप से अभिव्यक्त करते हैं (बिना जबरदस्त किए गए) और आपके पास कार्य करने की क्षमता है इन आवश्यकताओं के साथ आप एक अनुदानदाता बन सकते हैं, क्योंकि जो व्यक्ति अपनी इच्छा को ज्ञात करता है, वह जानता है, क्योंकि वह अपनी शक्ति को कार्य करने के लिए अनुदान देता है।
    • बहुत से लोग सोचते हैं कि जीवित रहने के लिए उनके पास कुछ पिछली विषाक्तता होनी चाहिए, लेकिन यह आवश्यकता नहीं है
  • आपकी रिटायरमेंट चरण 1 की घोषणा करें
    2
    तय करें कि आप अपनी इच्छा कैसे बनाएंगे आप अपने दस्तावेज़ को बनाने के लिए कई विकल्पों के बीच चुन सकते हैं। अपने स्वयं के दस्तावेज़ को उन संकेतों और युक्तियों के साथ लिखें जिन पर आप विचार करते हैं, यह सुनिश्चित कर लें कि आप कानूनी आवश्यकताओं का पालन करते हैं। अपने स्वायत्त समुदाय द्वारा प्रदान किए गए मॉडल का उपयोग करें अपनी संस्थागत वेबसाइट पर जाकर या स्वास्थ्य सेवा या सामुदायिक पंजीकरण के बारे में प्रश्न में दस्तावेज़ के बारे में अपने समुदाय की जिंदगी के मॉडल के मॉडल को देखें। स्वास्थ्य, सामाजिक सेवा और समानता मंत्रालय, पूर्व निर्देशों के स्वायत्त रजिस्टरों के भौतिक पते और वेबसाइटों की एक सूची प्रकाशित करता है, जिसे आप क्लिक करके देख सकते हैं यहां.
  • इस विषय में विशेष संस्था द्वारा विकसित दस्तावेज़ मॉडल का उपयोग करें। एसोसिएशन राइट टू डाय डायग्नैमेंट ने अपनी वेबसाइट पर प्रत्येक स्वायत्त समुदाय के कानून के अनुसार अनुकूलित मॉडल की एक सूची प्रकाशित की है। क्लिक यहां लिस्टिंग देखने के लिए
  • अपनी वरीयताओं के अनुसार, दस्तावेज़ के दायरे, सामग्री और विकास पर आपको सलाह देने के लिए वकील का किराया करें और यह सुनिश्चित करने के लिए कि आप कानूनी आधार का पालन कर रहे हैं। इस विकल्प की लागत अटॉर्नी के फीस पर निर्भर करती है।
  • स्कॉलरशिप के लिए आवेदन करें शीर्ष क्रम 9



    3
    चुनें कि आप इसे कैसे प्रदान करेंगे। दस्तावेज़ को वैधता देने की प्रक्रिया को अनुदान कहा जाता है, इस मामले में ऐसा करने के तीन तरीके हैं संबंधित स्वायत्त समुदाय की रजिस्ट्री के कर्मियों से पहले इस तरह से आप अपनी जीवित इच्छाओं को औपचारिक रूप दे सकते हैं और आप तुरंत पूर्व निर्देशों के राष्ट्रीय रजिस्ट्री में पंजीकरण का अनुरोध कर सकते हैं, जो गारंटी देता है कि स्वास्थ्य कर्मियों को स्पेन में कहीं से भी आपका बयान देख सकते हैं।
  • एक नोटरी से पहले यदि आप नोटरी से पहले अनुदान बनाने का निर्णय लेते हैं, तो आप उपयोगिता, संभावित सामग्री, दस्तावेज़ की सीमाओं को निर्धारित करने के लिए अपनी सलाह पर भरोसा कर सकते हैं और यह सत्यापित कर सकते हैं कि यह कानूनी प्रणाली द्वारा आवश्यक आवश्यकताओं को पूरा करता है।
  • गवाहों से पहले आप एक जीने की अनुमति देने के एक मॉडल को देख सकते हैं जिसमें गवाह शामिल होंगे, गारंटी के लिए कि आप कानूनी औपचारिकताओं का पालन करेंगे। आपको तीन गवाहों की आवश्यकता होगी, जिन्हें ठीक से पहचाना जाना चाहिए, 18 वर्ष की आयु तक पहुंच गया है और कानूनी तौर पर अक्षम नहीं होना चाहिए। दो गवाह रिश्तेदार नहीं हो सकते हैं जो द्वैत के दूसरे भाग में हैं, न ही अनुदानकर्ता के साथ कट्टर संबंध हैं।
  • विधि 3
    इसे फैलाओ

    स्कॉलरशिप के लिए आवेदन करें शीर्ष क्रम 12

    Video: Mother's Day Extreme Smile Makeover - Dental Veneers by Brighter Image Lab For Daughter's Wedding

    1
    रजिस्ट्री में इसे नामांकित करें। अपने जीवन का प्रसार करने का सबसे अच्छा तरीका यह है कि आप अपने स्वायत्त समुदाय के पंजीकरण के माध्यम से पिछली अनुदेशों के राष्ट्रीय रजिस्ट्री में पंजीकरण का अनुरोध करें। भर्ती करने के लिए, अपनी इच्छा एक डेटाबेस में शामिल किया जाएगा ताकि जहां औपचारिक रूप दिया है, इससे संबंध है, यह स्वास्थ्य देखभाल प्रदान करने के लिए जिम्मेदारी है, जो स्वास्थ्य प्रणाली कर्मियों द्वारा परामर्श किया जा सकता। आप रजिस्ट्री में इसे अलग-अलग तरीके से पंजीकृत कर सकते हैं, जो उस विधि पर निर्भर करेगा जो आपने इसे प्रदान करने के लिए प्रयोग किया है या इसे औपचारिक रूप दिया है।
    • यदि आपने अपने स्वायत्त समुदाय के पंजीकरण स्टाफ से पहले दस्तावेज़ को औपचारिक रूप दिया है, तो आप उसी अधिनियम में पंजीकरण का अनुरोध कर सकते हैं। सामान्य तौर पर, वे आपको केवल पंजीकरण के लिए एक आवेदन पत्र भरने के लिए कहेंगे।
    • यदि आपने नोटरी से पहले दस्तावेज़ को औपचारिक रूप दिया है, तो आप पंजीकरण का अनुरोध कर सकते हैं और नोटरी पंजीकरण के लिए टेलीमैटिक ट्रांसमिशन करेंगे।
    • यदि आपने गवाहों से पहले दस्तावेज़ को औपचारिक रूप दिया है, तो आपको पंजीकरण के लिए आवेदन और आपके स्वायत्त समुदाय की रजिस्ट्री में आवश्यक दस्तावेज प्रस्तुत करना होगा।
  • एक रिलेशनशिप में बिल्ड ट्रस्ट शीर्षक वाली छवि 10
    2
    इसे परिचितों के बीच वितरित करें दस्तावेज की प्रतियां आपके प्रतिनिधि से, अपने परिवार के डॉक्टर और भरोसेमंद लोगों को प्राप्त करने का प्रयास करें, जो अपने अस्तित्व को तब संवाद कर सकते हैं जब आप खुद को व्यक्त नहीं कर सकते।
  • विधि 4
    जीवित रहने में परिवर्तन होगा

    छवि परिपक्व चरण 18 होनी चाहिए
    1
    उन बदलावों को ध्यान में रखें जो आप कर सकते हैं अनुदानकर्ता के रूप में, आप दस्तावेज़ में परिवर्तन करने में सक्षम होंगे, जिसमें प्रतिस्थापन, निरसन या संशोधन शामिल हैं, जब तक कि यह औपचारिक रूप से या आवश्यक देने के लिए आवश्यक आवश्यकताओं का अनुपालन करता है।
  • छवि ज्ञात चरण 12 पर जाएं
    2

    Video: 10 ГИГАНТСКИХ ЖЕНЩИН, в существование которых СЛОЖНО ПОВЕРИТЬ

    निर्णय लें कि क्या आप निरस्त करेंगे। यदि किसी कारण से आपने दस्तावेज़ को रद्द करने का निर्णय लिया है, तो वह है, रद्द करना और अपनी महत्वपूर्ण इच्छा को रद्द करना, आप किसी भी समय, एक लिखित रिकॉर्ड छोड़कर, स्वतंत्र रूप से ऐसा कर सकते हैं। यह महत्वपूर्ण है कि आप निरसन को प्रकाशित करें, ताकि पिछले दस्तावेज़ को रद्द कर दिया जाए।
  • अगर आपने राष्ट्रीय रजिस्ट्री का हिस्सा बनने के लिए क्षेत्रीय रजिस्ट्री में रहने का पंजीकरण करने का निर्णय लिया है, तो आपको जीवित रहने के विरूपण के रिकॉर्ड के लिए निरसन दस्तावेज़ को भी पंजीकरण करना होगा। यही है, यह नया दस्तावेज़ बिना किसी प्रभाव के पिछले छोड़ देता है
  • यदि आपने अपना जीवन दर्ज नहीं करने का फैसला किया तो आप इसे केवल इसे तोड़कर इसे रद्द कर सकते हैं और यह जांच कर सकते हैं कि आपके द्वारा चुने गए भरोसेमंद लोगों को दिए गए सभी प्रतियों का सफाया कर दिया गया है, उन्हें यह बताना है कि आपने इसे वापस लेने का निर्णय लिया है।
  • इमेज शीर्षक हो एडवेंचरस पायर 13
    3
    निर्णय लें कि क्या आप प्रतिस्थापन करेंगे यदि आप एक जीवित स्थान को बदलना चाहते हैं, तो आपको क्या करना चाहिए, पिछले दस्तावेज़ के रूप में उसी प्रक्रिया का उपयोग करके दस्तावेज़ को पुनः अनुदान देना चाहिए, जिसे आप बदलना चाहते हैं।
  • यदि आप पहले से ही पिछले एक पंजीकृत हैं, तो आपको क्षेत्रीय रजिस्टर में नया दस्तावेज़ पंजीकृत करना होगा, ताकि नया दस्तावेज़ उसे बदल दे। जो दस्तावेज़ वैध होगा वह अंतिम दस्तावेज़ दिया जाएगा।
  • यदि जीवित पंजीकरण नहीं किया गया है, तो आपके द्वारा दी गई प्रतियों को हटा दें और उन्हें नए दस्तावेज़ की प्रतियों के साथ बदलें।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com