ekterya.com

मेक्सिको में पारिवारिक व्यवसाय कैसे शुरू करें

शुरू करने के लिए अपने काम से काम एक महत्वपूर्ण निर्णय है तय, लोग हैं, जो इस प्रक्रिया में मदद मिलेगी एक सफल परिणाम प्राप्त करने के लिए, क्योंकि आगे सड़क लंबा है, बहुत काम करने के लिए किया जाएगा और कठिन विकल्पों सामना करना पड़ता है अपने सबसे अच्छे सहयोगी हो जाएगा और महत्वपूर्ण, अच्छी खबर यह है कि आप किसी की तुलना में बेहतर अपने भविष्य के भागीदारों जान सकें कि आपके परिवार का हिस्सा हैं, वहाँ केवल कुछ मुद्दों है कि आप लक्ष्य पर ध्यान केंद्रित रखने के लिए विचार करना चाहिए, साथ ही कुछ चरणों का किसी भी अन्य कंपनी की तरह खरोंच से शुरू करने के लिए कर रहे हैं । और हालांकि यह एक व्यापार में अपने परिवार को शामिल नहीं स्पष्ट तरफ जाने के लिए बहुत ही सकारात्मक लगता है, और है कि अगर इसे गंभीरता और जिम्मेदारी नहीं लेते ही उधार देने के परिवार घर्षण है कि कंपनी की विफलता में culminate सकता है बनाने के लिए कर सकते हैं करते हैं।

चरणों

विधि 1
सामान्य पहलुओं पर विचार करें

एक सहायता समूह प्रारंभ करें शीर्षक शीर्षक छवि 15
1
व्यापार योजना का विकास करना हां, आप सभी विकल्पों की योजना और विश्लेषण कर रहे हैं जो आपको प्रस्तुत किए जाते हैं, आपके उद्देश्यों को प्राप्त करने के लिए महत्वपूर्ण होंगे। अगर आपको लगता है दृढ़ संकल्प और उत्साह सफलता प्राप्त करने के लिए पर्याप्त हो जाएगा, आप equivocas- यह है कि इन कारकों की मदद से आप अपने उद्देश्यों में फर्म रहने के लिए, हर विस्तार की योजना बना वास्तव में क्या आप करीब है और करीब है सच है, जबकि सफलता, इसलिए कम शुरूआत से आपको छुटकारा मिल जाता है, आपके पास बहुत अधिक कुशल परिणाम होंगे।
  • सेट दैनिक लक्ष्य चरण 2 नामक छवि

    Video: Empowered Entrepreneurs: Shazz Bhunnoo (Spaces) and Adnan Ebrahim (Car Throttle) Talk Mindset

    2
    कंपनी का वर्णन और विकसित होने वाली गतिविधि बनाएं। यह पहला कदम है इस तरह से स्पष्ट उद्देश्य पर आपके सभी प्रयासों को ध्यान में रखना आसान होगा। यहां आपको अपनी कंपनी के मिशन को विकसित करना होगा, यह निर्धारित करते हुए कि आप कहां जा रहे हैं, इससे आपको विचलन या अनुमानों पर संसाधनों को बर्बाद नहीं करना पड़ता है।
  • कोई पैसा नहीं के साथ एक व्यापार खरीदें शीर्षक शीर्षक छवि 1
    3
    व्यापार के स्थान को परिभाषित करने के लिए बाजार के अध्ययन का विकास करना। यह निश्चित रूप आपके व्यवसाय की सफलता के लिए महत्वपूर्ण हो जाएगा तो अपने आप को संसाधनों प्रतिबंधित नहीं करते, और परिणाम, भरोसा शायद पहला विकल्प सबसे अच्छा साबित नहीं, तो यह निश्चित रूप से आप सफलता के लिए सबसे अच्छा अवसर खोजने में मदद करने के लिए एक महान उपकरण है आपके व्यवसाय का
  • छवि शीर्षक 106575 3
    4
    सुनिश्चित करें कि आपके पास उपलब्ध पूंजी है या कुछ प्रकार के वित्तपोषण की तलाश करें चूंकि यह एक पारिवारिक व्यवसाय है, इसलिए हो सकता है कि कई पूंजीपति भी न हों या न हों। एक आर्थिक और वित्तीय अध्ययन करें क्योंकि रणनीतिक योजना के लिए जरूरी है, संस्थापकों को इस परिमाण का एक प्रोजेक्ट शुरू करने या किसी सरकारी कार्यक्रम या बैंकिंग संस्थान से कोई ऋण लेने की आवश्यकता हो, लेकिन यह न केवल, आपको यह विचार करना चाहिए कि भले ही कंपनी मुनाफा पैदा कर रही हो, उसे उसी के विकास के लिए वित्त की आवश्यकता होगी, उदाहरण के लिए:
  • मैक्सिको में कई संस्थान हैं जो आपको पारिवारिक व्यवसायों के लिए वित्तीय सहायता प्राप्त करने के लिए मार्गदर्शन कर सकते हैं, उदाहरण के लिए कंडुसेफ आपकी आवश्यकताओं के अनुसार विभिन्न समर्थनों की तुलना में आपकी सहायता करता है।
  • विकी के बारे में पढ़ें "मेक्सिको में उद्यमियों के लिए वित्तपोषण कार्यक्रम कैसे प्राप्त करें" अधिक वित्तपोषण विचार प्राप्त करने के लिए
  • छवि शीर्षक 106575 15
    5
    फिर आपको कंपनी के संविधान में न्यायिक रूप का चयन करना होगा - आप एक अलग कंपनी, एक सीमित कंपनी या एक निगम और संपत्ति का समुदाय चुन सकते हैं।
  • जैसा कि किसी भी कंपनी के रूप में आकार, प्रमोटरों की संख्या, जिम्मेदारी, वित्तीय आवश्यकताएं, आदि जैसे निर्णय पर विचार करने के लिए कारक हैं।
  • विकी के बारे में पढ़ें "मेक्सिको में व्यवसाय कैसे शुरू करें" जहां आप मैक्सिको में व्यवसाय खोलने के कानूनी पहलुओं के बारे में अधिक जानकारी प्राप्त करेंगे।
  • विधि 2
    परिचालन पहलुओं पर विचार करें

    1



    व्यावसायिकता पर विशेष ध्यान दें। व्यवसाय परिचित होगा, लेकिन इसका अर्थ यह नहीं है कि विभिन्न स्थितियों में निरंतर प्रशिक्षण पृष्ठभूमि में होना चाहिए, इसके विपरीत, सभी को यह सुनिश्चित करने के लिए सहमत होना चाहिए कि प्रत्येक कर्मचारी कुशलता से अपना काम करने में सक्षम है। यह अनुशंसा की जाती है कि नौकरी की प्रोफाइल, नीतियां और प्रक्रियाएं, आवधिक मूल्यांकन, आदि लिखित रूप में स्थापित की जाए, जैसा किसी अन्य व्यवसाय में किया जाता है।
  • रन एक छोटा होटल या Guesthouse चरण 11 शीर्षक वाली छवि
    2
    पदानुक्रम और जिम्मेदारियों को स्थापित करने के लिए सुनिश्चित करें। एक संगठन चार्ट की स्थापना करें जो स्पष्ट रूप से नेता, उसके दायित्वों, निर्णय लेने की गुंजाइश को पहचानता है, संघर्षों से बचने और सामान्य टीमों के लिए समान लक्ष्यों को प्राप्त करने के लिए बाकी टीमों के साथ मिलकर काम करना आसान बनाता है एक लोकतांत्रिक तरीके से एक साथ महत्वपूर्ण निर्णय लेने के लिए, जैसा कि वे पसंद करते हैं, एक बोर्ड या परिवार परिषद बनाने के लिए भी आम है।
  • रन एक छोटा होटल या Guesthouse चरण 23 शीर्षक वाली छवि
    3
    परिवार के सभी सदस्यों को पैसा बनाने का अच्छा इस्तेमाल करें परिवार के रिश्ते को खातों के प्रबंधन से भ्रमित न होने दें - यह सबसे आम गलतियों में से एक है और परिवार के व्यवसायों की विफलता के कारणों में से एक है।
  • इसके लिए, शुरुआत से ही बजट प्रबंधन के पारदर्शिता और कड़े नियमों की नीति स्थापित करने के लिए उपयोगी होगा।
  • यह भी अत्यधिक एक ही जो समान पदों की कर्मचारियों के साथ परिवार-अयोग्य इस प्रकार अनुरूप होना चाहिए संभावित malcontents से बचने और आप यह सुनिश्चित करना होगा कोई पक्षपात है कि वहाँ परिवार की स्थिति और गतिविधि के आधार पर के लिए वेतन निर्धारित करने के लिए विकसित करने, की सिफारिश की है।
  • एक शीर्षक प्रारंभ करें
    4
    शुरुआत से नई पीढ़ियों तक उत्तराधिकार पर जोर दें हालांकि ऐसा लगता है कि यह एक ऐसा निर्णय है जिसे व्यवसाय शुरू करने के बाद से स्थगित किया जा सकता है, सच्चाई यह है कि यह एक व्यापार योजना और एक रणनीति का मतलब है निर्णय लेने में नई पीढ़ियों को शामिल करना अधिक प्रतिबद्धता के लिए एक बड़ी मदद हो सकती है। इसके अलावा, यह उत्तराधिकारी क्षमता को बढ़ावा दे सकता है और इस प्रकार एक पीढ़ी के संक्रमण के दौरान वित्तीय समस्याओं को रोका जा सकता है।
  • एक बहुआयामी घरेलू चरण 7 में फ़ंक्शन
    5
    एक परिवार के प्रोटोकॉल बनाओ। सभी उपरोक्त बिंदु प्रोटोकॉल के भीतर स्थापित किए जा सकते हैं, जो कि परिवार के सदस्यों के बीच एक समझौते से ज्यादा कुछ नहीं है। इससे उन्हें परिवार के सदस्यों के साथ-साथ कंपनी के प्रबंधन और संगठन के बीच आर्थिक और व्यावसायिक संबंधों को विनियमित करने में मदद मिलेगी।
  • इसकी तैयारी के लिए, आपको शामिल सभी सदस्यों के सहयोग की आवश्यकता होगी और यह सुविधाजनक है कि यह एक सौहार्दपूर्ण और शांतिपूर्ण माहौल में किया जाए, आप उस दस्तावेज़ का निर्माण कर रहे होंगे जिस पर आप परिवार की नई कंपनी का निर्माण करेंगे। ध्यान रखें कि जरूरतों और परिवर्तनों के आधार पर अद्यतन होने के लिए समय-समय पर इसकी जांच करना महत्वपूर्ण है।
  • छवि के साथ डील परिवार समस्याएं चरण 10
    6

    Video: El viaje del samurai - Documentales - Langosto

    परिवार की समस्याओं के साथ पारिवारिक समस्याओं को मिला न दें हर किसी को दो वातावरण, परिचित और कारोबारी माहौल को अलग करना सीखना होगा। यह मुश्किल लगता है, लेकिन समझौतों, नियमों, लिखित नीतियों की मदद से निश्चित रूप से इसे प्राप्त होगा।
  • एक टीम स्टेप 16 प्रेरणा शीर्षक वाली छवि
    7

    Video: Mahabharata en español 1 de 216: Introducción a todo el proyecto de 216 vídeos.

    काम करने के लिए हाथ रखो आपके पारिवारिक व्यवसाय के साथ शुरू करने पर विचार करने के लिए आपके पास सबसे महत्वपूर्ण बिंदु हैं, याद रखें और सभी को याद दिलाएं कि वे कड़ी मेहनत के एक सड़क पर शुरू करने जा रहे हैं और चीजें हमेशा उन्हें पसंद आएगी, लेकिन निश्चित रूप से सभी एक परिवार के रूप में एक साथ वे किसी भी विपत्ति पर काबू पाने में सक्षम होंगे
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com