ekterya.com

यह कैसे पता चलेगा कि क्या आपके पड़ोस में एक पंजीकृत यौन अपराधी है

अगर आप एक माता-पिता हैं, तो आप यह जान लेंगे कि आपके पड़ोस में कौन खतरे वाला हो सकता है, यह आपके बच्चों के लिए एक सुरक्षित वातावरण प्रदान करने का एक तरीका होगा। संयुक्त राज्य अमेरिका में 2004 में पारित मेगन का कानून है कि कानून प्रवर्तन अधिकारियों के पास यौन अपराधियों के बारे में जनता के लिए जानकारी उपलब्ध है। यदि आप जानना चाहते हैं कि क्या किसी यौन अपराधी आपके पड़ोस में रहता है, तो आप आसानी से इस जानकारी को यौन अपराधियों की सार्वजनिक रजिस्ट्री में खोज सकते हैं। यह जानने के लिए कि कैसे आपके पड़ोस में एक यौन अपराधी है, यह जानने के लिए नीचे पढ़ें

चरणों

विधि 1

सेक्स अपराधियों की राष्ट्रीय खोज का उपयोग करें
छवि का शीर्षक` class=

Video: The Great Gildersleeve: Fishing Trip / The Golf Tournament / Planting a Tree

1
संयुक्त राज्य अमेरिका में नेशनल पब्लिक डिपार्टमेंट ऑफ सेक्स ऑफिसर्स जस्टिस की वेबसाइट दर्ज करें। पता: nsopw.gov/en-US सभी यौन अपराधियों को जस्टिस के संयुक्त राज्य विभाग के साथ पंजीकृत होना आवश्यक है, और यह वेबसाइट देश भर में इन पंजीकृत अपराधियों में से प्रत्येक का डेटाबेस है
  • छवि का शीर्षक` class=
    2
    देश भर में सेक्स अपराधियों के लिए त्वरित खोज बॉक्स का पता लगाएं (नेशनल सेक्स ऑफडेनर क्विक सर्च) और "स्थान के अनुसार खोजें" पर क्लिक करें। आप वेबसाइट के दाएं कॉलम में लिंक देख सकते हैं।
  • छवि का शीर्षक` class=
    3
    उपयोग की शर्तों को स्वीकार करता है उपयोग की शर्तों को पढ़ें, जहां यह चेतावनी दी जाती है कि आपको वेबसाइट से लेने वाली जानकारी का उपयोग किसी को धमकी या धमकाने के लिए नहीं करना चाहिए यदि आप शर्तों (जो वेबसाइट तक पहुंचने के लिए किया जाना चाहिए) से सहमत हैं, तो बॉक्स पर क्लिक करें जो "मैं सहमत हूं और एनओएसपीड की शर्तों को स्वीकार करता हूं" (मैं सहमत हूं और मैं एनएसओपीडब्ल्यू की शर्तों से अवगत हूं )।
  • आप अपने राज्य या क्षेत्र के उपयोग की व्यक्तिगत स्थितियों को पढ़ सकते हैं, उपयोग की सामान्य स्थिति के तहत राज्यों और क्षेत्रों की सूची में उन्हें ढूंढ सकते हैं।
  • छवि का शीर्षक` class=
    4
    बॉक्स में कोड दर्ज करें और "जारी रखें" दबाएं। यह आपको खोज पृष्ठ पर ले जाएगा।
  • छवि का शीर्षक` class=
    5
    तय करें कि आप पंजीकृत यौन अपराधियों के लिए कैसे खोज करना चाहते हैं आपके पास कई विकल्प उपलब्ध होंगे:
  • आप अपने पड़ोस में सेक्स अपराधियों की सूची देखने के लिए "पता त्रिज्या द्वारा खोजें" विकल्प चुन सकते हैं। बस अपना पता और एक्सटेंशन त्रिज्या दर्ज करें जिसे आप देखना चाहते हैं। केवल उन राज्यों में, जो संयुक्त राज्य के सार्वजनिक यौन उत्पीड़न न्याय विभाग (एनएसओपीडब्ल्यू) को भौगोलिक निर्देश प्रदान करते हैं, इस खोज में शामिल हैं यदि आप तुम्हारा नहीं देखते हैं, तो आप एक अलग वेबसाइट का उपयोग कर सकते हैं।
  • यदि आप व्यक्तिगत रूप से किसी व्यक्ति के नाम की खोज करना चाहते हैं, तो आप अपना अंतिम नाम दर्ज कर सकते हैं और "खोज" दबा सकते हैं।
  • आप व्यक्ति की एक उन्नत खोज भी कर सकते हैं, अपना पहला और आख़िरी नाम दर्ज कर सकते हैं साथ ही पता भी।
  • विधि 2

    वेबसाइट पर खोज रहे हैं "परिवार वॉचडॉग" (परिवार के संरक्षक कुत्ते)
    छवि का शीर्षक` class=
    1
    "फ़ैमिली वॉचडॉग" वेबसाइट दर्ज करें आप इसे familywatchdog.us/ पर पा सकते हैं यह एक निशुल्क सेवा है जो आपको आपके आस-पड़ोस के नक्शे को देखने के लिए अनुमति देता है, जो दर्शाता है कि लिंग अपराधी कहां रहता है।
  • छवि का शीर्षक` class=
    2

    Video: HKYTV★Huh Kyung young lectures in LA (Huh came Earth from heaven to prevent world war 3)(허경영 LA강연)




    "नोएंडर्स ढूंढें" बॉक्स में अपना पता दर्ज करें। यह बाएं हाथ के स्तंभ में स्थित है। अपना पता, शहर, राज्य और ज़िप कोड दर्ज करें।
  • छवि का शीर्षक` class=
    3
    दिखाई देने वाले नक्शे पर एक वर्ग पर क्लिक करें। आप छोटे चौराहों के साथ एक नक्शा देखेंगे जो कि ऐसे अपराधियों को बताए हुए स्थानों पर दर्शाएगा। प्रत्येक अपराधी के बारे में अधिक जानकारी देखने के लिए एक वर्ग पर क्लिक करें
  • छवि का शीर्षक` class=
    4
    अपने घर से नाम, पता और दूरी से यौन अपराधियों की सूची देखने के लिए "सूची" बटन पर क्लिक करें। अपराधी के नाम पर क्लिक करके, आप विवरण देखेंगे जैसे: आपकी तस्वीर, आपके उपनाम, आपके वाक्यों, विवरण और मानचित्र। आप अपने उपयोग के लिए अपराधियों की प्रोफाइल प्रिंट कर सकते हैं
  • छवि का शीर्षक` class=
    5
    एक यौन अपराधी आपके क्षेत्र में जाने पर नोटिफिकेशन प्राप्त करने के लिए साइन अप करने पर विचार करें। "परिवार वॉचडॉग" वेबसाइट आपको नि: शुल्क सूचनाएं भेज देगी, जब आपके क्षेत्र में कोई नई चाल होगी। साइन अप करने के लिए पृष्ठ के ऊपरी बाईं ओर "अभी साइन अप करें" (अब साइन अप करें) बटन क्लिक करें
  • विधि 3

    प्रिडेटर्स के राष्ट्रीय डाटाबेस का उपयोग करना
    छवि का शीर्षक` class=
    1
    प्रीडेटर्स के राष्ट्रीय डाटाबेस की वेबसाइट दर्ज करें इसका पता है: nationalpredatordatabase.com। यह पृष्ठ आपको शिकारियों को नाम, स्थान, अपराध और अवलोकन द्वारा खोज करने की अनुमति देगा।
  • छवि का शीर्षक` class=
    2
    खोज बॉक्स में अपना पता दर्ज करें। अपना पता, शहर, राज्य और ज़िप कोड शामिल करें जब आप खोज को दबाते हैं, तो मानचित्र आपके पड़ोस में यौन शिकारियों को दिखाएगा।
  • छवि का शीर्षक` class=
    3
    अधिक जानकारी प्राप्त करने के लिए अंक पर क्लिक करें। प्रत्येक बिंदु आपके पड़ोस में रहने वाले एक यौन शिकारी का प्रतिनिधित्व करता है। अपने अपराधों के बारे में अधिक जानने के लिए क्लिक करें
  • युक्तियाँ

    • यदि आप एक विशिष्ट यौन अपराधी के बारे में अधिक जानना चाहते हैं, तो उस क्षेत्र की आधिकारिक रजिस्ट्री से संपर्क करें जहां आप रहते हैं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com