ekterya.com

एक कॉलेज की लड़की के साथ बाहर जाने के लिए

तो आप हाई स्कूल के आखिरी साल में एक लड़की के साथ बाहर निकलते हैं वह स्नातक होंगे और कॉलेज जायेंगे, लेकिन समस्याओं के बिना उसे डेटिंग जारी रखने के लिए पर्याप्त होगा समस्या यह है कि आप अचानक 2 से 3 लोगों के साथ प्रतिस्पर्धा करेंगे, और 4 साल की उम्र भी आप से अधिक होगी। कैसे प्रतिस्पर्धा करने के लिए? यार, उसे देखो, अगर वह एक बेसबॉल क्षेत्र पर ऐसा दिखता है, तो मुझे शक है कि आपके पास कई संभावनाएं हैं।

चरणों

दिनांक एक कॉलेज लड़की कदम 01 तिथि शीर्षक छवि

Video: एक्स वीडियो देखने वाले एक बार जरूर देखे, वरना बाद में पछताना पड़ेगा // Do Not Watch These Videos

1
स्टैरियोटाइप के साथ तोड़ो अधिकांश विश्वविद्यालयों में, अधिकांश भाग के लिए, परंपरागत छात्रों, प्रस्तुत करने योग्य, प्रीपीजी शैली या अन्यथा, नियमों से चिपके रहते हैं। Preppy आमतौर पर विश्वविद्यालय के खेल में भाग लेते हैं और अपने स्वयं के बिरादरी / भाईचारे हैं कुंजी उनकी शैली के साथ फिट रखने की कोशिश नहीं कर रही है, बल्कि एक वास्तविक शैली बनाए रखने के लिए जो आपको उन हजारों छात्रों से अलग रखती है जो उन नियमों से चिपके रहते हैं। यदि आप खुद की तरह एक प्रीपीपी मानते हैं, तो न हो केवल इस प्रकार के लोगों के लिए सीमाएं, यदि आपकी पसंद की व्यक्ति गैंग में है या बेवकूफ या जो भी आप चाहें, तो आगे बढ़ें।
  • दिनांक एक कॉलेज लड़की चरण 02 नामक छवि
    2

    Video: हमारे पूर्वजो ने क़ुरबानी दी है और हम भी त्यार है|सिख समुदाय ने कहा की मरते दम तक डेरा का साथ देंगे|

    अपना सर्वोत्तम दे दो कुछ कॉलेज के छात्र एक शराबी भद्दा के दौरान एक लड़की से संपर्क करेंगे। यह कभी-कभी काम करता है, और उनके लिए मज़ेदार लगता है। लेकिन आपको अपने आप को बाकी से अलग करना होगा। फूल, कार्ड, सेरेड्स - आपको अपने निपटान में सभी रोमांटिक प्रथाओं का उपयोग करना चाहिए। यह आपको शराबी बिरादरी के बच्चों के साथ तुलना करने के लिए कुछ अच्छा भी देगा जो आपको अदालत में पेश करेंगे और शायद आपको फायदा होगा। हालांकि, "रोमांटिक" और अतिरंजित के बीच एक पतली रेखा है आपको अपने आप को परिपक्व के रूप में देखना होगा, यदि अधिक नहीं, तो लोग आपको हर दिन देखेंगे।
  • दिनांक एक कॉलेज लड़की चरण 03 दिनांक शीर्षक छवि
    3
    हार न दें विश्वविद्यालय के कार्यक्रम व्यस्त हो सकते हैं, और अध्ययन तीव्र है, इसलिए उम्मीद नहीं करें कि आप जितनी स्कूल में करते हैं, उतनी जितनी भी हो सके। निर्देशांक प्रस्थान अग्रिम में अगर आपको आखिरी मिनट में अपने कार्यक्रम को पुनः शेड्यूल करना है, तो उसके साथ सहानुभूति रखें, क्योंकि वह संभवत: आपके जैसा नाराज हो।
  • दिनांक एक कॉलेज लड़की चरण 04 दिनांक शीर्षक छवि



    4
    जब आप उसके साथ बिताने का समय बर्बाद न करें हर संभव प्रयास करें ताकि आप अपने साथ बिताए हर पल तुम्हारा सबसे अच्छा दिन हो। आपका लक्ष्य यह सुनिश्चित करना है कि कॉलेज के तनाव को दूर करने में आपकी मदद करने, आराम करने और सहायता करने के लिए और कुछ नहीं है। यहां तक ​​कि छोटी सी जानकारी भी गिनती है।
  • दिनांक एक कॉलेज लड़की चरण 05 दिनांकित छवि
    5

    Video: जरा घोर से दिखिए इस लड़की को , भीड़ को देखकर घबरा गई और जोड़ने लगी हाथ .....।

    उसे अपनी भविष्य की योजनाओं, लक्ष्यों और महत्वाकांक्षाओं के बारे में बताएं क्योंकि वह अपने भविष्य के लिए प्रयास में व्यस्त है, उसे बताना अच्छा है कि आप अपने बारे में चिंतित हैं।
  • Video: दहेज के कारण लड़की को घर से बाहर नि-Dahej Ke Karan Ladki Ko Ghar Se Bahar Nikala-Desi-darpan mirror

    दिनांक एक कॉलेज लड़की चरण 06 दिनांक शीर्षक छवि
    6
    ईर्ष्या नहीं होना चाबी है आपको यह जानने की जरूरत है कि आप उसके बारे में भरोसा करते हैं और उसकी देखभाल करते हैं, भले ही आप उसे जितना चाहें उतनी नहीं देख सकें। किसी भी प्रेमी को भी असुरक्षित पसंद नहीं है
  • युक्तियाँ

    • परिपक्वता कुंजी है! यह सबसे बड़ी बाधा है जिसके साथ आप प्रतिस्पर्धा करेंगे।
    • यह प्रयास करने की आवश्यकता होगी, इसलिए सुनिश्चित करें कि वह इसके लायक है।
    • और सामान्य में व्यस्त लोगों के बारे में याद रखने के लिए कुछ: उनके पास खुद को ठीक करने के लिए पर्याप्त समय नहीं है और इस प्रकार यह सबसे अच्छा प्रदर्शन है। इससे एक जवान औरत का विश्वास बहुत प्रभावित हो सकता है यदि आप उसे तैयार करने के लिए एक बहाना देते हैं, तो समय-समय पर खुद के बारे में बहुत अच्छा लगता है और वास्तव में अच्छा लगता है, आप केवल एक व्यक्ति बन गए होंगे जो उसे वास्तव में विशेष महसूस करने में सक्षम होंगे। यदि आप उसे सुंदर महसूस कर सकते हैं, तब भी जब वह अच्छी तरह से तैयार नहीं होती या बनती है, तो आप बेहतर भी कर रहे हैं
    • यदि आप यह सुनिश्चित करते हैं कि आपका सबसे अच्छा दिन आपके साथ है, और अभी भी समाप्त हो, तो उसके साथ संपर्क में रहने की कोशिश करें क्योंकि शायद, शायद आपको पता चलेगा कि आप एक साथ बिताए समय को कितना याद करते हैं।
    • हार न दें मुश्किल समय हो सकता है, आप इसे बहुत कुछ नहीं देख सकते हैं, लेकिन ज़रूरी है कि आप जिस क्षण को एक साथ जादू करते हैं उसे बनाने के लिए।

    चेतावनी

    • यह संभव है कि अगर आपको रिश्ते बनाए रखने में बहुत मुश्किल हो जाए तो उसे जाने से आपको कुछ परिपक्वता मिलेगी। आप पूरी तरह से अपने खुद के भावुक विकास को पूरी तरह दे सकते हैं।
    • कभी उसे अपने दुख न बताएं जहां तक ​​उनका संबंध है, आप पूरी तरह से आश्वस्त हैं कि कॉलेज के दौरान भी आप उसे खुश कर सकते हैं। यदि आप परिपक्वता के साथ कार्य करते हैं और नई परिस्थितियों से परेशान न होने पर, चीजें खुद से काम करना चाहिए
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com