ekterya.com

कानून स्कूल के लिए भुगतान कैसे करें

कॉलेज ट्यूशन की औसत लागत में वृद्धि के साथ, लॉ स्कूल के छात्रों के लिए यह मुश्किल वित्तपोषण के वैकल्पिक तरीकों का उपयोग किए बिना इसके लिए खर्च का भुगतान करने के लिए लगता है। वित्तीय सहायता के अतिरिक्त, आप स्नातक होने के बाद ऋण को कम करने के लिए एक ऋण और रणनीतियों के लिए कम खर्चीली तरीके पा सकते हैं। आप सख्त छात्र ऋण है, तो अपने वेतन का ज्यादा एक वकील पहले ऋण कानून के कॉलेज के लिए अनुरोध किया भुगतान करने के लिए इस्तेमाल किया जा के रूप में।

चरणों

चित्र के लिए कानून के लिए वेतन विधि स्कूल चरण 1
1
कानून विश्वविद्यालयों में अनुसंधान करें जिनमें आप रुचि रखते हैं और पता लगा सकते हैं कि वे किस तरह की वित्तीय सहायता प्रदान करते हैं। कुछ कानून विश्वविद्यालय अनुदान और छात्रवृत्ति प्रदान करते हैं जिन्हें प्रतिपूर्ति करने की आवश्यकता नहीं होती है।
  • चित्र के लिए कानून विधि स्कूल चरण 2
    2
    कानून विश्वविद्यालय के लिए अनुदान या छात्रवृत्ति के लिए आवेदन करने की आवश्यकताएं पता करें। प्रत्येक विश्वविद्यालय विभिन्न छात्रवृत्ति प्रदान करता है, इसलिए इसकी आवश्यकताओं के आधार पर अलग-अलग होंगे। सुनिश्चित करें कि आपने स्थापित समय सीमा के भीतर सभी आवश्यक कागजात भेजे हैं। आपका आवेदन स्वीकार कर रहे हैं, तो विश्वविद्यालय राशि है जो आप दिया जाएगा करने के लिए एक सूचना भेजेगा और कैसे शिक्षण की शेष राशि का भुगतान करने के लिए योजना बना सकते हैं।
  • चित्र के लिए कानून स्कूल के लिए वेतन चरण 3
    3
    सब्सिडी वाले स्नातक ऋण के लिए आवेदन करें यह ऋण वित्तीय आवश्यकता पर आधारित है और सरकार ब्याज दर को सब्सिडी देगी, जबकि आप विश्वविद्यालय में पढ़ रहे हैं। सरकार ने ब्याज दर भी तय की है, जिससे आपको ऋण के लिए पूरी रकम कम करने में मदद मिलेगी।
  • चित्र के लिए कानून विधि स्कूल चरण 4
    4
    गैर-सब्सिडी वाले ऋण कैसे प्राप्त करें इस संघीय ऋण के लिए आय की आवश्यकता नहीं है, लेकिन इसकी एक निश्चित ब्याज दर है, जो वर्तमान में, 8.5% है। आप इस ऋण से प्राप्त किसी अन्य वित्तीय सहायता को घटा सकते हैं ताकि आप अधिक से अधिक राशि के ऋण के हित का भुगतान न करें।
  • चित्र के लिए कानून स्कूल के लिए वेतन चरण 5
    5



    ट्यूशन सहायता के बारे में एक परिवार के सदस्य से बात करें यदि आप ब्याज का भुगतान करने से बचने की कोशिश करते हैं, तो आप इसे अपने परिवार के एक व्यक्तिगत ऋण से पूछ सकते हैं, जिसने आपके शिक्षा का वित्तपोषण करने के लिए पैसा दिया है।
  • Video: गरीबों को कम सैलरी नहीं दे पाएंगे बेईमान फैक्ट्री मालिक | Modi सरकार ने बनाया नया कानून

    चित्र के लिए कानून विधि स्कूल चरण 6
    6
    विश्वविद्यालय की सुविधाओं में अंशकालिक नौकरी प्राप्त करें और ट्यूशन का भुगतान करने के लिए आप क्या कमाते हैं। एक अंशकालिक नौकरी सभी खर्चों को कवर नहीं करेगी, लेकिन यह आपको वित्तीय सहायता द्वारा कवर की गई राशि का भुगतान करने में मदद कर सकता है।
  • चित्र के लिए वेतन विधि स्कूल चरण 7

    Video: भूमि अधिग्रहण कानून 2017

    7
    क्रेडिट कार्ड पर अपनी लाइसेंस प्लेट लोड करें जो कि अगर आप वित्तीय सहायता नहीं प्राप्त कर सकते हैं, तो ब्याज का शुल्क नहीं लेता है। यदि आप रिबेट बोनस के साथ क्रेडिट कार्ड चुनते हैं, तो आप इसका उपयोग करके पैसा कमा सकते हैं। कुछ क्रेडिट कार्ड कंपनियां दो साल तक कोई शुल्क नहीं लेती हैं।
  • चित्र के लिए कानून विधि स्कूल चरण 8

    Video: Stop Blaming Others

    8
    अपने प्रोग्राम सलाहकार के बारे में पूछे जाने योग्य ऋण कार्यक्रमों के बारे में पूछें कुछ कॉलेजों क्षम्य ऋण प्रदान करते हैं, ऋण चुकाने के लिए कोई जरूरत नहीं है अर्थात यदि आप सही स्नातक होने के बाद एक गैर लाभ क्षेत्र पर काम करने के लिए सहमत हैं।
  • चित्र के लिए कानून स्कूल के लिए वेतन चरण 9
    9
    सार्वजनिक हित कानून फर्म में नौकरी की तलाश करें जो कानून विश्वविद्यालय में ट्यूशन सहायता प्रदान करता है। अन्य शहरों के लिए छात्रों को एक जनहित कानूनी फर्म है कि अध्ययन में काम के बदले में उनके शिक्षण का एक प्रतिशत का भुगतान करने में मदद मिलेगी पर काम कर सके।
  • युक्तियाँ

    • जो स्नातक और जो नहीं है छात्र जानते हैं कि वे कानून स्कूल में भाग लेने के लिए मदद करने के लिए कानून के कॉलेज की प्रारंभिक लागत की भरपाई हर महीने एक निश्चित राशि को बचाने चाहिए चाहते हैं। चार साल की बचत के साथ, एक कानून छात्र ब्याज के साथ बड़े ऋण के लिए पूछने के बिना ट्यूशन फीस के काफी योग को कम कर सकता है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com