ekterya.com

एक बिरादरी द्वारा कैसे चुना जाए

तो आप कॉलेज में हैं और आपने कॉलेज जीवन में विस्तार और शामिल होने का निर्णय लिया है। कॉलेज में अपने क्षितिज का विस्तार करने के कई तरीके हैं, लेकिन कम से कम ज्यादातर छात्रों के लिए, एक बिरादरी में शामिल होने से, यह पहली बात है जो मन में आती है। सौभाग्य से, एक बिरादरी के साथ शामिल होने के कई तरीके हैं

चरणों

Video: बिंदकी नगर में चुनाव के समय दयालु गुप्ता द्वारा किये गए दावे हुए हवा हवाई /3aankhnewstv

रश एक बिरादरी चरण 1 शीर्षक वाली छवि
1
उस कारण का निर्णय लें कि आप इसमें क्यों शामिल होना चाहते हैं यह सबसे महत्वपूर्ण हिस्सा है, क्योंकि यदि आप नहीं जानते कि आप क्यों हैं, तो संभवतः आपको अपने निर्णय को आधे रास्ते पर पछतावा होगा। लोग कई कारणों से लागू होते हैं: कुछ अपने पाठ्यक्रम को सुधारना चाहते हैं, दूसरों को एक परिवार मिलना है, कुछ ऐसा करते हैं क्योंकि उनके माता-पिता यह चाहते हैं अन्य लोगों के लिए एक बिरादरी में शामिल न करें, ऐसा करें क्योंकि आप इसे चाहते हैं अच्छे अच्छे कारणों का पता लगाएं और उन्हें रखें। आप के लिए बिरादरी के लिए एक कारण और एक और कारण बताने के लिए नहीं करना चाहते एक और-के बावजूद प्रतिद्वंद्विता, बिरादरियों आमतौर पर पार की जाँच कर जब संभावित नए सदस्यों का मूल्यांकन एक दूसरे को। और सब से ऊपर, मत कहो कि आप "दलों के लिए और लड़कियों से मिलने" के लिए एक बिरादरी में शामिल होना चाहते हैं।
  • रश एक बिरादरी चरण 2 शीर्षक वाली छवि
    2
    प्रतिबद्धता को समझें जिसमें एक बिरादरी में शामिल होना शामिल है। अधिकांश भाईचारे के पास एक व्यवस्था की व्यवस्था है (कुछ ऐसे हैं जो इसे अलग कर चुके हैं और एक पूरी नई प्रणाली बनाई है) और यह एक बड़ी प्रतिबद्धता है। आमतौर पर, शपथ अनिवार्य अध्ययन घंटे, साप्ताहिक बैठकों, परियोजनाओं, यहां तक ​​कि समूह यात्रा भी शामिल है। यह विश्वविद्यालय के छात्र का समय है, इसलिए सुनिश्चित करें कि आपके पास इसे पूरा करने के लिए पर्याप्त समय है आप अपने बैंक खाते का उपयोग भी कर सकते हैं, क्योंकि आप जिस बिरादरी में शामिल होते हैं, पार्टियां, परियोजनाएं, घर के लिए उपहार आदि पर निर्भर करते हैं। वे नए लोगों की जेब से बाहर आ जाएंगे, बिरादरी को मानक भुगतान का उल्लेख नहीं करेंगे। आप कितना खर्च करते हैं क्या बिरादरी आप में शामिल पर निर्भर करता है और सबसे तुम्हें नौकरी या एक कम ब्याज ऋण यदि देशों आर्थिक कठिनाई मदद करने के लिए ढूँढने में मदद करने, तो एक बिरादरी अस्वीकार नहीं करते हैं सिर्फ इसलिए कि आपके भुगतान सबसे अधिक हैं तैयार हैं भाईचारे की सूची से
  • रश एक बिरादरी चरण 3 शीर्षक वाली छवि
    3
    कैंपस स्टिरियोटाइप को अनदेखा करें दूसरों को आप के लिए निर्णय न करने दें कुछ लोग एक अच्छी तरह से एक बिरादरी को देखेंगे और बुरे से दूसरों के लिए - मुद्दा यह है कि लोग भरोसा नहीं कर रहे हैं और आपके खुद के फैसले की तुलना में कोई बेहतर स्रोत नहीं है
  • रश एक मित्रा चरण 4 के शीर्षक वाला चित्र
    4
    जांच करता है। परिसर में जगह ढूँढें जहां भाई-बहनों ने भर्ती कार्यक्रमों को बढ़ावा दिया। ऐसा करने का सबसे अच्छा समय पतन के दौरान स्कूल का पहला सप्ताह है, क्योंकि सभी भाई-बहन मौजूद रहेंगे। पता लगाएं कि कुल कितने हैं, किस प्रकार का बिरादरी है और वे किस प्रकार के भर्ती कार्यक्रम हैं। यहां तक ​​कि अगर आपके पास किसी विशेष बिरादरी के लिए आवेदन करने में कोई दिलचस्पी नहीं है, तो किसी भी तरह उड़कर जाएं - फिर आप अपना मन बदल सकते हैं
  • रश एक फ्रेटनिटीन चरण 5 शीर्षक वाली छवि
    5
    अपने विकल्पों को कम करें संभावना है कि उन सब को एक सप्ताह में यात्रा करने के लिए (जब तक अपने स्कूल एक औपचारिक भर्ती है) कई बिरादरियों देखते हैं कि कर रहे हैं। जब आप यात्रियों को प्राप्त करते हैं और निर्णय लेते हैं कि आप किस प्रकार सबसे अधिक आरामदायक महसूस करेंगे एक बिरादरी का चयन न करें सिर्फ इसलिए कि वे सबसे अच्छा दलों बनाने या के रूप में कई लड़कियों को आकर्षित या क्योंकि आप की तरह है कि वे कैसे कर रहे हैं, क्योंकि वे बेहतर पोशाक, एक बिरादरी चुनें।
  • रश एक बिरादरी कदम 6 शीर्षक वाली छवि
    6
    अपने आप को रहो यह सबसे महत्वपूर्ण भागों में से एक है प्रकाशमान होने के लिए अपनी प्रतिष्ठा के बावजूद, लड़खड़ा लड़का अतिसंवेदनशीलता को बहुत आसानी से देख सकते हैं। आरामदायक, सुरक्षित और रिलाक्स महसूस करें! यदि एक बिरादरी को आप की तरह पसंद नहीं है, तो वह ढूंढें जिसे आप पसंद करते हैं



  • रश एक फ्रेटनिटीन चरण 7 शीर्षक वाली छवि
    7

    Video: यादव समाज ने पिछले प्रधान हुक्मचंद लांबा को दोबारा निर्विरोध प्रधान चुना

    प्रत्यक्ष रहें झूठ मत बोलो, वही कारण के लिए चरण 3 में प्रस्तुत किया। आप केवल एक रिक्ति प्राप्त करने की संभावनाओं को नुकसान पहुंचेगा।
  • रश एक मित्रा चरण 8 के शीर्षक वाला चित्र
    8
    सभी के साथ बोलो एक बिरादरी में हर कोई एक ही नहीं है प्रत्येक बिरादरी में होने के विभिन्न तरीकों वाले कई लोग हैं और, अगर आप किसी के तरीके को पसंद नहीं करते हैं, तो किसी अन्य व्यक्ति को ढूंढें। और अगर यह पता चला है कि आपको किसी विशेष बिरादरी में किसी को पसंद नहीं है, तो यह आपके लिए सही नहीं है।
  • रश एक बिरादरी कदम 9 शीर्षक वाली छवि
    9
    बिरादरी के बारे में सवाल पूछिए प्रश्न पूछने से आप उस बिरादरी को देख सकते हैं जो आप में रुचि रखते हैं और अधिक महत्वपूर्ण बात, भाईचारे आपके संगठन या अपने राष्ट्रीय इतिहास के बारे में बात करना पसंद करते हैं। पता लगाएँ कि वे कितना समय और पैसा मांगेंगे, फायदे, नुकसान ... सब कुछ कुछ अच्छे सवाल हैं: "संगठन में आपकी पसंदीदा मेमोरी क्या है?" और "आप इस बिरादरी में क्यों शामिल हो गए?"
  • रश एक फ्रेटनिटीन चरण 5 शीर्षक वाली छवि
    10
    अपने विकल्पों को एक बार और कम करें आप पहले से ही सभी बिरादरियों कि आपको लगता है आप के लिए हो सकता है का दौरा किया है जब, जिसे आप भी सुरक्षित महसूस के साथ उन लोगों का चयन करें। एक अच्छा विचार उन दोनों को सूची में कम करना है, जिनके साथ आप बेहतर तरीके से ले गए हैं, अन्यथा आपको जगह नहीं मिल रही है और इससे भी बदतर है, जिससे कि बिरादरी का मानना ​​होगा कि आप उनसे जुड़ने के बारे में गंभीर नहीं हैं। इसके अलावा, दो विकल्प होने पर भाईचारे आपके लिए प्रतिस्पर्धा करते हैं। उन दोनों को चुनने के बाद, दोनों के लिए आवेदन करने के लिए शेष समय का उपयोग करें यदि आप उन्हें जितना पसंद करते हैं, उतना ही संभावना है कि आप एक में रिक्ति प्राप्त करें
  • Video: बीजेपीगुजरात में चुनाव से पहले एक बड़ा झटका मंडी समिति के उपचुनाव में केवल एक सीट मिलती है।

    रश एक फ्रेटनिटीन चरण 11 शीर्षक वाली छवि
    11
    याद रखें कि यदि आप उन दो में से एक का रिक्ति नहीं प्राप्त करते हैं जो आप चुनते हैं और फिर भी शामिल होना चाहते हैं, तो आवेदन करना जारी रखें। अधिक व्यक्तिगत तरीके से आवेदन के सप्ताह के बाद Frequéntalos। जिनके साथ आप एक साथ मिलते हैं शायद वे बाकी संगठन को समझाने में सक्षम होंगे कि आप शामिल होने के लिए फिट हैं। अधिकांश समय, रिक्ति की पेशकश नहीं की जाती है क्योंकि वे इंतजार करना चाहते हैं और देखें कि क्या आप उनसे जुड़ने के बारे में गंभीर हैं। न ही यह दुनिया का अंत है, अगर वे आपको स्वीकार नहीं करते हैं।
  • युक्तियाँ

    • जब आपको साक्षात्कार दिया जाता है तब गंभीर रहें ऐसा कार्य न करें जैसे कि आप इसे पसंद करें यदि ऐसा नहीं है। आप केवल और आपके लिए बिरादरी के लिए इसे और अधिक कठिन बना देंगे।
    • यूनानी वर्णमाला जानें यदि आप उन लोगों में से एक हैं जो गणित की तरह हैं, तो आपको पहले से ही पता होना चाहिए, और सभी बिरादरी अपने शुरुआती लोगों को इसे सीखते हैं। यह उपयोगी होगा जब आप यह याद रखने की कोशिश करेंगे कि उस लड़के को अपनी पसीने में एक पीआई या एक पीआईआई है।
    • उसी दिशानिर्देशों के तहत, अपने पुराने हाई स्कूल के दोस्तों पर भरोसा मत करो जो पहले से ही एक बिरादरी में शामिल हो गए हैं।
    • विरासत पर भरोसा मत करो यदि आप किसी विरासत का हिस्सा हैं, तो इसका मतलब है कि आपके पिता या दादा एक बिरादरी में थे और मिथक कहते हैं कि यदि आपके पास एक बिरादरी में जाने की पारिवारिक विरासत है, तो वह आपको स्वचालित रूप से रिक्ति देता है यह गलत है कई संगठन विरासत नियम को अनदेखा करते हैं क्योंकि इससे अभिमानी और अनचाहे नौसिखियों को स्वीकार करना होता है इसके अलावा, सिर्फ इसलिए कि आपका पिता या दादा एक बिरादरी में था, इसका जरूरी मतलब नहीं है कि आप इसमें फिट हैं, या उस मामले में किसी के लिए भी। आप अपने स्वयं के व्यक्ति हैं और अपने पूर्ववर्तियों से अलग व्यक्तित्व के साथ हैं। आप कौन हैं, अपने पिता या दादाजी नहीं थे पर आधारित एक बिरादरी चुनें।
    • अपने पहले सेमेस्टर में एक बिरादरी या कॉलेज में पहले तीन महीनों में शामिल न करें। यह अनुकूलन की अवधि के लिए बेहतर है, जिसके दौरान आप अपने नए परिवेश और पर्यावरण के लिए उपयोग करते हैं।
    • यदि आप पार्टी के लिए एक बिरादरी में शामिल होना चाहते हैं, तो अपनी स्थिति का पुनः मूल्यांकन करें। "हर कॉलेज क्लब या संगठित खेल।" कुछ संगठन दूसरों की तुलना में अधिक स्पष्ट हैं

    चेतावनी

    • ये निर्देश एक बिरादरी में प्रवेश करना है, भाईचारे नहीं। भाईचारे की एक पूरी तरह से अलग भर्ती प्रणाली है।
    • कभी भी, कभी भी, आप "बिरादरी" के रूप में एक बिरादरी को देखें शब्द "फ्रैट" का एक नकारात्मक अर्थ है और अधिकांश भाईचारे बहुत परेशान होंगे। कुछ व्यक्तियों की परवाह नहीं हो सकती है, पहले तो सुनिश्चित करें कि आप जिस व्यक्ति से अच्छी तरह से बात कर रहे हैं उसे आप जानते हैं लेकिन आम तौर पर, शब्द "फ्रैट" वर्जित है, इसलिए आप इसका बेहतर उपयोग नहीं कर सकते।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com