ekterya.com

विज्ञापन एजेंसी में एक खाता कार्यकारी कैसे होना चाहिए

विज्ञापन में, खाते के अधिकारी, क्लाइंट और सभी रचनात्मक कर्मचारियों और विज्ञापन एजेंसी के अन्य घटकों के बीच संबंध हैं। खाता अधिकारी अपने ग्राहकों के लिए विज्ञापन अभियान की योजना बनाते हैं और प्रशासनिक और रचनात्मक कार्यों के सभी पहलुओं के समन्वयन के लिए जिम्मेदार हैं। यह एक पुरस्कृत कैरियर है जो अच्छे पारिश्रमिक और महान संतोष और व्यक्तिगत सफलता उत्पन्न कर सकता है, लेकिन इसका मतलब बहुत काम है जिसके लिए विशिष्ट काम करने वाला और व्यक्तित्व आवश्यक है अपने कौशल को तेज करने के लिए और इस क्षेत्र में काम करने के लिए प्रशिक्षित करने के लिए, विज्ञापन एजेंसी में खाता प्रबंधक कैसे होना सीखें।

चरणों

एक कॉर्पोरेट वकील के शीर्षक वाला छवि चरण 1
1
विश्वविद्यालय की डिग्री प्राप्त करें आप एक विज्ञापन एजेंसी में भी नौकरी प्राप्त कर सकते हैं भले ही आपके पास कोई नहीं हो, लेकिन अधिकांश नियोक्ता यह पसंद करते हैं कि वे कम से कम एक स्नातक की डिग्री, खासकर यदि आप एक प्रमुख विज्ञापन एजेंसी में नौकरी तलाश रहे हैं उदार कला या व्यवसाय क्षेत्र में खिताब स्वीकार्य विकल्प हैं जो आपको एक विज्ञापन एजेंसी में एक खाता कार्यकारी कैसे सीखने में मदद करेंगे।
  • एक महिला अटार्नी चरण 5 नाम का चित्र
    2
    अपने संचार और प्रस्तुति कौशल का विकास एक खाते के कार्यकारी के रूप में कार्य करने के लिए ग्राहकों के साथ प्रभावी रूप से सुनने और प्रभावी ढंग से संवाद करने की क्षमता की आवश्यकता है, साथ ही मुश्किल ग्राहकों से निपटने की क्षमता। आप उन्हें विचार और सेवाओं को बेच देंगे, इसलिए यह जरूरी है कि आपके पास एक उत्साही दृष्टिकोण है
  • प्रीचन्स्ट्रक्शन रियल एस्टेट चरण 1 में निवेश शीर्षक वाली छवि
    3
    व्यावसायिक लेखन वर्ग ले लो एक खाता कार्यकारी के रूप में आपको प्रस्ताव, पत्र और अन्य संचार लिखना होगा, इसलिए यह आवश्यक है कि आप व्याकरण और व्यावसायिक लेखन के स्वामी
  • प्रीकंक्शनल रियल एस्टेट चरण 6 में निवेश शीर्षक वाली छवि
    4
    अपने संगठन के कौशल दिखाएं एक खाता कार्यकारी का काम कई क्लाइंट विज्ञापन अभियानों के संगठन और प्रबंधन को शामिल करता है। ग्राहक को सब कुछ रिपोर्ट करने और परियोजनाओं को ट्रैक पर अच्छी तरह से रखने के लिए प्रत्येक अभियान में शामिल सभी कार्यों का रिकॉर्ड रखने के लिए आवश्यक है।
  • एक उन्नत प्लेसमेंट कोर्स के लिए 11 में सफल छवि शीर्षक चरण 11
    5
    डिलीवरी के समय का अनुपालन करें एक विज्ञापन अभियान में कई अलग-अलग कार्य होते हैं और, सामान्य रूप से, अगले चरण को शुरू करने से पहले एक चरण पूरा किया जाना चाहिए। आपको कर्मचारियों और रचनात्मक सलाहकारों को उनके कार्य पर ध्यान केंद्रित करना होगा और उन्हें प्रेरित करना होगा ताकि कार्य समय पर समाप्त हो जाए।
  • एक उन्नत प्लेसमेंट पाठ्यक्रम के चरण 12 में सफल छवि शीर्षक



    6
    अपने ग्राहक की जरूरतों और अंतिम परिणाम की कल्पना करें आप ग्राहक के योगदान सहित विज्ञापन अभियानों के दृष्टि और अंतिम उत्पाद के लिए ज़िम्मेदार हैं। आपको अपने लक्षित बाजार तक पहुंचने के लिए आपको क्या कल्पना करने में सक्षम होना होगा और ग्राहक को उस दृष्टिकोण को रचनात्मक स्टाफ से भी संवाद करना चाहिए।
  • Video: Server Somanna – ಸರ್ವರ್ ಸೋಮಣ್ಣ | Kannada Full HD Movie | FEAT. Jaggesh, Rambha

    एक अच्छा सार्वजनिक सेवा घोषणा फिल्म चरण 3 बनाएँ शीर्षक वाला छवि
    7
    ग्राहक के लक्ष्य बाजार का अध्ययन करें आपको बाजार अनुसंधान करना होगा और यह सुनिश्चित करने के लिए जनसांख्यिकी को समझना होगा कि विज्ञापन अभियान आपके ग्राहक के उत्पाद के उपभोक्ताओं तक पहुंचे। किसी भी रचनात्मक काम को शुरू करने से पहले, लक्ष्य बाजार की पहचान करने और इसे तक पहुंचने के साधनों की पहचान करने के लिए त्वरित मूल्यांकन करना आवश्यक होगा।
  • हेलोोकॉस्ट स्टेप 2 याद रखें
    8
    अपने आप को कंप्यूटर प्रोग्राम और कार्यालय उपकरण के उपयोग से परिचित कराएं आप पत्र, प्रस्ताव, ग्राफिक्स और प्रस्तुतियों को बनाने के लिए कंप्यूटर प्रोग्राम का उपयोग करेंगे। आपको मल्टी-लाइन टेलीफोन सिस्टम, कॉपियर्स, फैक्स मशीन और अन्य कार्यालय उपकरण भी इस्तेमाल करना होगा।
  • क्रडिट परामर्श एजेंसी चुनने वाला छवि शीर्षक 7
    9
    अच्छा शारीरिक और मानसिक स्थिति में रहें एक खाता कार्यपालक के रूप में कार्य करने के लिए लंबे समय तक कार्य की आवश्यकता होती है और कई परियोजनाओं के प्रबंधन के लिए समर्पित समय। कभी-कभी आप निराशा और मोहभंग का सामना कर सकते हैं तनाव का प्रबंधन करने के लिए अपने शौक और अन्य गतिविधियों के लिए कुछ समय समर्पित करके अपने आप को अच्छी शारीरिक और मानसिक स्थिति में रखें।
  • एक त्रैमासिक रिटर्न वार्षिककरण शीर्षक वाला चित्र चरण 6

    Video: Teachers, Editors, Businessmen, Publishers, Politicians, Governors, Theologians (1950s Interviews)

    10
    ग्राहक के बजट को विकसित और समायोजित करने के लिए आवश्यक वित्तीय कौशल प्रबंधित करें ग्राहकों को यथार्थवादी बजट पेश करने के साथ-साथ आपके बजट की जरूरतों के अनुरूप योजनाएं विकसित करने के लिए आपको रचनात्मक कार्यों की लागत और विज्ञापनों को शामिल करने से परिचित होना चाहिए।
  • Survive Medical School नामक छवि शीर्षक चरण 7

    Video: 3000+ Common English Words with British Pronunciation

    11
    हमेशा एक अच्छी उपस्थिति है आप ग्राहकों के साथ बहुत समय बिताने और अन्य स्टाफ सदस्यों को प्रेरित करने के लिए खर्च करेंगे, इसलिए आपको अपनी स्थिति के अनुसार अच्छी तरह से तैयार और तैयार किए जाने की आवश्यकता होगी। अपनी शैली के आधार पर आपको अलग-अलग क्लाइंट के अनुसार अपनी प्रस्तुति को भी अनुकूलित करना चाहिए।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com