ekterya.com

पशु दुरुपयोग को रोकने के लिए कार्रवाई कैसे करें

पशु शोषण हर साल बहुत से जानवरों को मारता है और मारता है और ऐसे कई लोग हैं जो इसे सहन नहीं कर सकते। यदि आप जानना चाहते हैं कि जानवरों के दुर्व्यवहार को रोकने के लिए कार्रवाई कैसे करें, तो पढ़ें।

चरणों

पशु क्रूरता चरण 1 को रोकने के लिए कार्रवाई करें
1
शाकाहारी बनें या शाकाहारी. आप किसी को बताएंगे कि आप जानवरों के दुर्व्यवहार का विरोध करते हैं यदि आप नाश्ते में पोर्क खाते हैं? कोई भी आपको गंभीरता से नहीं लेगा जब तक आप समर्पण नहीं दिखाते। इसका मतलब यह नहीं है कि आप कहते हैं कि आप शाकाहारी हैं जब आप वास्तव में अपनी शर्ट पर पोर्क की छिलका छिपाते हैं आप शाकाहारी हो सकते हैं, लेकिन शाकाहारी बनना बेहतर होगा क्योंकि आप किसी भी जानवर से नहीं खाएंगे, जो किसी भी परिस्थिति में पशु दुर्व्यवहार का समर्थन करने से आपको रोका जाएगा।
  • पशु क्रूरता चरण 2 को रोकने के लिए कार्रवाई करें
    2
    दूसरों को अपने कारण में शामिल होने के लिए प्रोत्साहित करें यदि आपकी सहायता करने वाला कोई भी नहीं है, तो कोई आपको गंभीरता से नहीं लेगा आप रैलियों को व्यवस्थित करके या लिखित अनुरोध कर सकते हैं।
  • पशु क्रूरता चरण 3 को रोकने के लिए कार्रवाई करें
    3

    Video: पॉलिथीन बीमारी और मौत का दूत है। Polythene is the messenger of disease and death.

    विरोध प्रदर्शन और रैलियों को व्यवस्थित करें बैठकें कहीं भी आयोजित की जा सकती हैं लेकिन सावधान रहें, यदि आप किसी सेवा की पद्धति का विरोध कर रहे हैं तो सुनिश्चित करें कि आप अपनी संपत्ति पर नहीं हैं, या वे कानूनी कार्रवाई कर सकते हैं और पुलिस को बुला सकते हैं फिर भी, आप विरोध कर सकते हैं सेवा क्षेत्र के करीब, जब तक आप अपनी संपत्ति में नहीं हैं उदाहरण के लिए, यदि आप केएफसी पर विरोध करने जा रहे हैं, तो आपको इसे रेस्तरां के बगल में एक सड़क पर करना चाहिए जहां तक ​​यह कानूनी है, वहां तक ​​कहीं भी हो सकता है: एक पार्क, एक संगीत कार्यक्रम या पशु सेवा के दुरुपयोग को बढ़ावा देने वाली सेवा की सड़क पर। एक मुख्य आयोजक को विरोध की तिथि और जगह की स्थापना करनी चाहिए, और कई प्रशंसकों को रैली के बारे में उत्साहित करना चाहिए। रैली की विफलता का एक अच्छा उदाहरण केवल आपको और आयोजक को दिखाया जाएगा। पहले से सुनिश्चित करें कि बहुत से लोग विरोध में भाग लेते हैं, और यह कि वे इसे गंभीरता से लेते हैं यदि आप जानवरों के दुरुपयोग के बारे में पोस्टर्स करते हैं, तो आपके पास कई लोगों के लिए कई विकल्प हैं, यदि वे तैयार नहीं हुए हैं।
  • पशु क्रूरता चरण 4 को रोकने के लिए कार्रवाई करें
    4

    Video: U.S. Economic Collapse: Henry B. Gonzalez Interview, House Committee on Banking and Currency

    समर्थन पेटा पेटा एक ऐसा संगठन है जो जानवरों के दुरुपयोग के खिलाफ है। आप जा सकते हैं peta2 और एक खाता बनाएं यहां आप कई शाकाहारियों और वेगान्स पाएंगे जो कारणों की मदद कर रहे हैं। पीईटीए वेबसाइट आमतौर पर आने वाली घटनाओं के बारे में सूचित करती है और जानवरों के दुर्व्यवहार के खिलाफ लड़ाई पर आपको अपडेट दिखाएगी। आप अपने दोस्तों को भी वेबसाइट में शामिल होने के लिए प्रेरित कर सकते हैं, और आप मंच पर पदों का जवाब देकर वेबसाइट पर अंक अर्जित कर सकते हैं और इन बिंदुओं के साथ आप प्राप्त कर सकते हैं लोगो नि: शुल्क पेटा स्टिकर, बैज और बटन आप किसी को शाकाहारी या शाकाहारी बनने के लिए समझाने के द्वारा भी अंक अर्जित कर सकते हैं। पीईटीए को दान पशु दुरुपयोग को समाप्त करने के लिए उनके मिशन में बहुत मदद मिलेगी।



  • पशु क्रूरता चरण 5 को रोकने के लिए कार्रवाई करें
    5
    एक याचिका शुरू करें क्रमांकित लाइनों के साथ कुछ पन्नों को प्रिंट करें, और पहले पृष्ठ पर "जानवरों को रोकना रोकें" आप इसे कहीं भी ले जा सकते हैं, और लोगों को इस पर हस्ताक्षर करने के लिए कह सकते हैं। लेकिन ध्यान रखें कि आप उन रेस्तरां में नहीं दिखा सकते हैं जो मीट की सेवा करते हैं, क्योंकि उन्हें लगता है कि जो भी आप चाहते हैं वह अपने व्यवसाय को बर्बाद कर देगा। पार्क और रैलियां हस्ताक्षर एकत्र करने के लिए अच्छी जगह हैं, क्योंकि ये ऐसी जगहें हैं जो आमतौर पर याचिकाओं के लिए उपयोग की जाती हैं।
  • पशु क्रूरता चरण 6 को रोकें कार्रवाई
    6
    जानवरों के साथ प्रयोग को अस्वीकार करें ऐसे कई लोग हैं जो जानवरों से भोजन पर ध्यान केंद्रित करते हैं, जबकि जानवरों के साथ प्रयोग करना बहुत बड़ी समस्या है। आप खरीद या बटन बना सकते हैं जो स्पष्ट रूप से बताते हैं कि आप पशु प्रयोग के खिलाफ हैं, और उन्हें दूसरों के लिए वितरित कर सकते हैं
  • Video: मोदी जी ने काला धन 1000 - 500 वालो की नींद उड़ादी # 500 Rs 1000 Not Ban # 2000 # Modi Ji # NDJ Music

    पशु क्रूरता चरण 7 को रोकने के लिए कार्रवाई करें
    7
    दूसरों को सूचित करें बहुत से लोग हर दिन छिपी हुई क्रूरता के बारे में नहीं जानते आपका काम इस को समाप्त करना है पुस्तिकाओं को बाहर करें, जो लोगों के बारे में सूचित करता है कि क्या हो रहा है और इसे रोकने के लिए वे क्या कर सकते हैं। यदि आप यह सुनिश्चित करना चाहते हैं कि आप उन लोगों को पत्रक बांटने का समय बर्बाद न करें जो उन्हें नहीं चाहते हैं, तो उनसे पूछें कि वे क्या हो रहा है, इसके बारे में पता है। अगर वे कहते हैं, तो उन्हें समझाते हुए पैकेज दे दो कि इसमें सब कुछ है जो उन्हें जानना चाहिए। यह लोगों के मेलबॉक्सेज़ में पुस्तिकाएं रखने से बेहतर है, जैसा कि आप सभी के साथ व्यक्तिगत संबंध स्थापित करते हैं
  • पशु क्रूरता चरण 8 को रोकने के लिए कार्रवाई करें
    8
    एक पत्र लिखें कुछ मामलों के बारे में अपने कांग्रेसी या सीनेटर को पत्र लिखें, जो आपकी गंभीरता से चिंता करते हैं। आप पत्र देने वाले काम और प्रयास को प्रदर्शित करने के लिए अपने अनुरोध की प्रतियां शामिल कर सकते हैं।
  • युक्तियाँ

    • उपदेश न करें या लोगों को सुनने के लिए मत पूछो, क्योंकि वे नहीं करेंगे।
    • दूसरों के साथ सम्मान करें, हर कोई चीजों को देखेगा जैसे कि आप उन्हें देखेंगे।
    • जानवरों के दुर्व्यवहार को अस्वीकार करने वाले प्रतीकों वाले बम्पर स्टिकर और बटन जैसी चीज़ें वितरित करें
    • समय-समय पर लोगों को बताएं कि आप पूरी तरह से जानवरों के दुरुपयोग के खिलाफ हैं यदि वे आपको ऐसा कुछ देते हैं जो इसे बढ़ावा देता है
    • शाकाहारी या शाकाहारी बनें
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com