ekterya.com

रैपर का नाम कैसे बनाएं

आप आदर्श नाम पहचानेंगे जो आपको रैपर के रूप में पहचानते हैं जब आप इसे सुनेंगे। इस बीच, अपने अतीत और अपने वर्तमान में खुद को प्रेरित करने का प्रयास करें रॅपर्स के अन्य नामों को सुनें जिनके संगीत आप चाहते हैं, और एक और रैपर को प्रेरित करने के विचार पर विचार करें जो आप प्रशंसा करते हैं। ऐसा करने के लिए, कोई सफलता या गलतियां नहीं हैं! रचनात्मक रहें और एक नाम चुनें जो आपको परिभाषित करता है याद रखें कि आपके पास बाद में इसे बदलने का विकल्प है

चरणों

विधि 1
मंथन बनाओ

एक फास्ट रेपर स्टेप 12 बनें वाला छवि
1
एक नाम चुनें जो आपकी शैली के साथ संगत है। आपके मंच के नाम पर आप कितने हैं और आपके द्वारा किए गए रैप संगीत के प्रकार के आधार पर बहुत भिन्न लग सकते हैं आपका नाम उस प्रकार के प्रभाव को प्रतिबिंबित करना चाहिए जिसे आप दूसरों में उत्पन्न करना चाहते हैं (किसी खतरनाक, मूर्खतापूर्ण, दयालु या स्मार्ट की छाप) अपनी पहचान के बारे में सोचो
  • नामों के प्रकारों पर विचार करें जो आपके क्षेत्र के अन्य रेपर्स उपयोग करते हैं आपको दूसरों की प्रतिलिपि बनाने की ज़रूरत नहीं है, लेकिन हम आपको सलाह देते हैं कि आप किस प्रकार के माहौल को शुरू करना चाहते हैं।
  • एक कूल सिक्का चरण 4 के साथ आओ छवि शीर्षक
    2
    एक गाइड के रूप में अपने असली नाम का उपयोग करें अपने नाम का पहला अक्षर शामिल करें या अपने नाम पर 180 डिग्री बारी दें। सुनिश्चित करें कि आपका कलात्मक नाम ऐसा लगता है जैसे यह आपका असली नाम है, लेकिन यह आपको अलग करने के लिए पर्याप्त से अलग है ऐसा करने के लिए, कोई सफलता या गलतियां नहीं हैं रचनात्मक रहें!
  • एमिनेम के बारे में सोचें, जिसका असली नाम मार्शल माथर है उनका चरण नाम अपने आद्याक्षर पर आधारित है: "एम एंड एम" (एम एंड एम)
  • लिल वेन का असली नाम ड्वेने माइकल कार्टर है उन्होंने बस का सफाया कर दिया "डी" ड्वेन की वाइन हो!
  • हर्ल डंप ए क्लिंगी & quot; मित्र & quot; शीर्षक वाला इमेज। चरण 3
    3
    अपने बचपन का एक उपनाम भजन करता है स्नूप डॉग की मां वह व्यक्ति थी, जिसने उन्हें अपना नाम दिया: स्नूपी (मूँगफली का प्रसिद्ध चरित्र) उसका पसंदीदा एनिमेटेड किरदार था, जब वह छोटा था, और उसकी माँ ने उस नाम से उसे बुलाया। जब रैप की दुनिया में स्नूप शुरू हुआ, उसने अपने बचपन के उपनाम का उपयोग मंच पर एक अद्वितीय उपस्थिति बनाने के लिए किया।
  • विधि 2
    प्रेरणा के लिए खोजें

    विवाह के बाद अपना नाम बदलें शीर्षक स्टेज 20
    1
    कलात्मक नामों का जनरेटर आज़माएं इंटरनेट को मुफ्त शब्द जनरेटर के साथ बाढ़ आ गया है, और इनमें से कुछ विशेष रूप से रैपरों के नाम बनाने के लिए डिज़ाइन किए गए हैं। यहां तक ​​कि अगर आप को एल्गोरिदम फेंकता नहीं पसंद है, तो एक जनरेटर आपको सही रास्ते पर डाल सकता है।
    • आपको ऑनलाइन प्रश्नावली मिल सकती है जो आपको बताती है कि आप किस प्रकार का कलात्मक नाम चुनना चाहिए।
  • इंटरेस्ट एक लड़की स्टेप 20 नामक छवि
    2

    Video: Swiss gift packing

    अपना नाम चुनने के लिए अपने जीवन में खुद को प्रेरित करें। अपने बचपन से एक नाम, एक शब्द या एक जगह चुनें तय करें कि कौन से नाम आपको किसी तत्व के आधार पर ज्ञात करेगा जो आपके जीवन में हमेशा मौजूद है। आपके पास अपना नाम परिभाषित करने का मौका है, लेकिन आपका नाम भी आपको परिभाषित करना चाहिए, इसलिए ऐसा कुछ चुनें जो आप जीते हैं।
  • इमेज का शीर्षक एक व्यक्ति के लिए आपका व्यसन तोड़ 14
    3



    अपने आसपास के लोगों से पूछो अपने दोस्तों, परिवार और अन्य रैपर्स से बात करें कि क्या उनके पास कोई विचार है या नहीं। जो लोग आपको हर दिन देखते हैं वे वे हैं जो आपको देख रहे हैं और आपको बेहतर जानते हैं, इसलिए यह बहुत संभावना है कि कम से कम वे आपको अपने आदर्श कलात्मक नाम को खोजने के लिए महत्वपूर्ण सुराग देते हैं।
  • बस उन्हें बताओ: "मैं एक अच्छे चरण के नाम के बारे में सोचने की कोशिश कर रहा हूं। क्या आपके पास कोई विचार है?"।
  • आपके द्वारा दी गई छाप पर परिप्रेक्ष्य प्राप्त करने का प्रयास करें उनसे पूछें: "जब मैं रैप करता हूं तो मुझे क्या इंप्रेशन मिलता है?"।
  • एक फास्ट रॅपर चरण 6 बनें चित्र का चित्र
    4
    अपने पसंदीदा रेपर के नाम पर अपने नाम की संरचना और डिजाइन को आधार बनाएं इसका मतलब यह नहीं है कि अगर आपको पी-डिड्डी पसंद है तो आपको अपने आप को सी-डिडी नाम देना चाहिए। रैपरों की मंच नाम का विश्लेषण करें जिन्हें आप प्रशंसा करते हैं, और इसके कारणों के बारे में सोचें कि उनका नाम उन्हें इतने अच्छी तरह से क्यों ठीक करता है समान संरचना या एक समान गीत संसाधन का उपयोग करें पता करें कि सबसे प्रसिद्ध रैपर्स ने उनके नाम कैसे चुना।
  • विधि 3
    परीक्षण को नाम दें

    एक तेज रैपर चरण 8 बनें चित्र का चित्र

    Video: Honey Singh or Badshah से भी अच्छा Rap बना लेंगे आप सिर्फ 10 second में

    1
    एक गीत में नाम शामिल करें आपको ज़ोर से कहने के लिए सिर्फ एक नाम रखना ही नहीं है, खासकर यदि आप बस शुरू हो रहे हैं एक गाना की शुरुआत में अपना नाम कहो, यह देखने के लिए कि यह कैसा लगता है। यदि आप एक संदर्भ के रूप में अपने रैप के प्रवाह का उपयोग करते हैं, तो अपने नए कलात्मक नाम से स्वयं को बताना सुनिश्चित करें इसे चिपचिपा बनाने की कोशिश करें, कुछ चीजें जो दूसरों के मन में उत्कीर्ण होती हैं
    • अपने आप को रिकॉर्ड करें और टेप को बार-बार सुनें अगर आपको यह पसंद है, तो इसे रखें अगर आपको यह नहीं लगता कि यह कैसा लगता है, तो कुछ और सोचने की कोशिश करें
  • माता-पिता से एक बेबी नाम बनाएँ शीर्षक वाला चित्र`s Names Step 10
    2
    कई नामों का इस्तेमाल करने से डरो मत आपके व्यक्तित्व के कई पहलू हो सकते हैं जो स्पष्ट हो जाते हैं जब आप रैप होते हैं एक मंच के नाम पर चिपटना करने की कोशिश करें, लेकिन उल्लेख करने के लिए स्वतंत्र महसूस करें "वर्ण" और अपने आप के संस्करण जब आप बलात्कार उदाहरण के लिए, एमिनेम अक्सर अपने व्यक्तित्व के कठिन और बुरे पक्ष को व्यक्त करने के लिए खुद को पतला छायादार (छायादार पतली) के रूप में दर्शाता है
  • Video: जानिए कौन कौन सी राशि वाले लोग होते हैं भगवान शिव के सबसे “करीब”... Shivratri 2018 Special

    छवि अ स्ट्रेंजर आउट चरण 3
    3
    राय के लिए पूछें यदि आपको समस्या का निर्णय लेने में परेशानी होती है, तो किसी विश्वसनीय व्यक्ति से सलाह मांगें एक मित्र से पूछो, एक भाई या दूसरे रैपर यह आवश्यक नहीं है कि आप किसी की सलाह को स्वीकार करें, लेकिन इससे आपकी अपनी राय को मजबूत करने में मदद मिल सकती है।
  • एक त्वरित रैपर चरण 10 बनें छवि का शीर्षक
    4
    याद रखें कि कुछ भी स्थायी नहीं है कभी-कभी, कुछ के बारे में राय बनाने का सबसे अच्छा तरीका यह कोशिश करना है यदि आप हिट नहीं करते हैं, तो आप अपना मंच नाम बदल सकते हैं!
  • युक्तियाँ

    Video: सोया चाप बनाने का यह तरीका देखकर आप कहेंगे पहले क्यों नहीं बताया | how to make soya chaap sticks

    • एक नाम चुनें जिसे आप सुरक्षित महसूस करते हैं यदि आप किसी नाम से परिचित हो जाते हैं, तो आपको इसे लगभग सभी तरह से वफादार होना पड़ेगा। बेशक, आप पफ डैडी, पी। डिडि, डिडि या डड्डी डर्टी मनी, या स्नूप शेर हैं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com