ekterya.com

कैसे एमिनेम की तरह बलात्कार करने के लिए

एमिनेम को इतिहास में सर्वश्रेष्ठ रैपर माना जाता है अगर आप रॅप करना चाहते हैं और जितना अच्छा हो उतना अच्छा होगा, आप सही जगह पर हैं!

चरणों

रैप की तरह एमिनेम चरण 1 शीर्षक वाली छवि
1

Video: फसल बीमा के नाम किसानों के पैसे पर डाका

उनके गाने सुनें यदि आप संगीत उद्योग में प्रवेश करना चाहते हैं, तो आप बेहतर जानते हैं कि आप किस संगीत में शामिल हो रहे हैं रॅपर को सुनो और ध्यान दें कि वे कितनी तेज़ी से आगे बढ़ते हैं और संगीत पर क्या ताल लगाते हैं।
  • रैप की तरह एमिनेम चरण 2 शीर्षक वाली छवि
    2
    रैप में आक्रामक होना लक्ष्य नहीं है ऐसे लोग हैं जो सोचते हैं कि उन्हें हर किसी का अपमान शुरू करना है, लेकिन ऐसा करने की आवश्यकता नहीं है। एमिनेम कसम खाता है, लेकिन आपको स्वयं होना है आप उसी गति से उसके साथ जा सकते हैं, लेकिन अपमान नहीं करना चाहते हैं।
  • रैप की तरह एमिनेम चरण 3 शीर्षक वाली छवि
    3
    रॅप्स को हमेशा कविता नहीं करना पड़ता है, और ऐसा कुछ ऐसा है जो ज्यादातर लोग भूल जाते हैं। अपने खुद के समय में, अपनी गति पर जाना बेहतर होगा अपना समय ले लो, जल्दी नहीं है बहुत अभ्यास करें यूट्यूब पर जाएं और रैप गीत ढूंढें जिसे आप पसंद करते हैं और उसका अभ्यास करते हैं।
  • Video: मास्टर ने स्कूल ने लड़की से किया सेक्स करने की कोसिस

    रैप की तरह एमिनेम चरण 4 शीर्षक वाली छवि
    4
    लोगों का मनोरंजन करें अजीब रहें और एक भीड़ पागल ड्राइव करने के लिए सीखो। कभी-कभी लोग एक कॉन्सर्ट करते हैं लेकिन यह बोरिंग हो जाता है क्योंकि वे दर्शकों के साथ जुड़ते नहीं हैं।



  • रैप की तरह एमिनेम चरण 5 शीर्षक वाली छवि
    5
    एक मौजूदा विषय है जिसके बारे में आप बात करना चाहते हैं इंद्रधनुष के बारे में बात करना शुरू मत करो और फिर अचानक अपने भाई की मृत्यु के बारे में बात करना शुरू कर दें। उन चीजों के बारे में बात करें जो करना है
  • विधि 1

    रैप की तरह एमिनेम चरण 6 शीर्षक वाली छवि
    1

    Video: कौन हैं रोहिंग्या मुसलमान, जो जान बचाने के लिए यहां वहां भाग रहे हैं | The Lallantop

    आप अपने असामान्य आवाज का उपयोग कर सकते हैं। आप एक पागल आवाज के साथ बलात्कार कर सकते हैं जब आप किसी को प्रभावित करना या इसे बहुत धीमा बनाना चाहते हैं, तो आप तेजी से रैप कर सकते हैं जब आप चाहते हैं कि लोगों को आप क्या कह रहे हैं। आप रैप की विभिन्न शैलियों का उपयोग कर सकते हैं: प्रेरणादायक, मज़ा या निराशाजनक आप अपनी आवाज़ के स्वर को बदलने का प्रयास कर सकते हैं यह आप किस प्रकार के गीतों को रैपिंग कर रहे हैं पर निर्भर करता है एमिनेम इन तरीकों का उपयोग करता है और इसलिए वह बहुत लोकप्रिय हैं

    विधि 2

    रैप की तरह एमिनेम चरण 7 शीर्षक वाली छवि
    1
    गाया जाता है की शैली बहुत महत्वपूर्ण है। एमिनेम की अपनी शैली है और यह पूरी दुनिया में जाना जाता है। वह अक्सर सिलेबिक रैप्स का उपयोग करता है जैसे "उसका हथेलियां पसीने वाली हैं, घुटनों के कमज़ोर हथियार भारी हैं" और वह एक दूसरे के साथ सिर्फ एक शब्द का उपयोग नहीं करता है।

    युक्तियाँ

    • वाक्यांशों का उपयोग करें जो कि रैपर ने उपयोग किया है जैसा कि एमिनेम ने कहा "मेरी एकमात्र योजना एक रैपर थी"
    • सभी रूपकों और similes पाने की कोशिश करें
    • यदि आप शब्द गेम का उपयोग करते हैं, तो आप हर कोई अवाक रहेंगे।
    • यदि आप अपने रैप की कोशिश करना चाहते हैं, रिकॉर्ड करें और इसे सुनें

    चेतावनी

    • उन चीजों के बारे में बात न करें जो सत्य नहीं हैं। यह बेहतर है कि शब्द आपके दिल से आते हैं
    • किसी के बारे में बात न करें जिसे आप जानते हैं और आप उससे कैसे नफरत करते हैं वह व्यक्ति नाराज हो सकता है
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com