ekterya.com

कैसे SpongeBob नृत्य करने के लिए

की "यह रीमिक्स ढोना `नृत्य के लिए खेलो बाल्टीमोर, मेरीलैंड में बनाया गया था और अक्सर इस तरह के रूप में" कॉफी पॉट (Precolator के लिए यह समय) ", कर्टिस जोन्स 1991 के सफलता, या अधिक समकालीन गीतों को किया जाता है कश्मीर स्विफ्ट। बहुत से लोग कहते हैं कि नृत्य का कार्टून चरित्र बॉब स्पंज के साथ कुछ नहीं करना है - वास्तव में, यह चार्ल्सटन के समान है हालांकि, अगर यह संभव SpongeBob इस नृत्य प्रदर्शन का एक वीडियो खोजने के लिए नहीं है, कदम है कि आप अपने हाथों और पैरों के साथ ले से कुछ इस में आंदोलनों के समान है। कोई फर्क नहीं पड़ता कि इसका मूल क्या है, यह नृत्य मज़ेदार और आसान है चरण 1 से प्रारंभ करें

चरणों

द द स्पंज बॉब (नृत्य) चरण 5 शीर्षक वाली छवि
1

Video: LUNCHBOX SWITCH UP CHALLENGE | We Are The Davises

अपने दाएं घुटने के पीछे अपने बाएं पैर को ले आओ, एक चार बनाओ अपने दाएं पैर पर अपना वजन संतुलन यह वह स्थिति है जो आपके पास होती थी यदि आप अपने पैरों के साथ फर्श पर बैठे थे, लेकिन इस मामले में केवल एक के साथ।
  • आप बाएं एक के बजाय अपने दाहिने पैर के साथ इस नृत्य कदम को भी शुरू कर सकते हैं यह वास्तव में महत्वपूर्ण नहीं है, जब तक कि आप अन्य लोगों के साथ अपनी गतिविधियों का समन्वय न करें
  • द डोप द स्पंज बॉब (नृत्य) चरण 6
    2
    अपना बाएं पैर बाहर ले जाओ एक बार अपने दाएं घुटने के पीछे एक बाएं पैर लाने के बाद, इसे बाहर की तरफ और बाईं ओर ले जाएं, ताकि यह मंजिल से अलग तरह से अलग हो। ऐसा करते समय, अपने दाहिने पैर से दाहिनी ओर एक छोटा सा छलांग लगाइए यह बहुत बड़ी नहीं है, केवल कुछ सेंटीमीटर इस पर गुरु के समन्वय और अभ्यास की आवश्यकता होगी।
  • द द स्पंज बॉब (नृत्य) चरण 1 शीर्षक वाली छवि
    3
    अपने बाएं घुटने के पीछे अपना दाहिना पैर ले लो सही बाएं उठाने पर जमीन पर अपना बायां पैर रखना सुनिश्चित करें। बस बाएं पैर के साथ पहले से ही चलने वाले आंदोलन को दोहराएं। आंदोलन निष्पादित करते समय संतुलन बनाए रखें



  • द द स्पंज बॉब (नृत्य) चरण 4 नामक छवि
    4
    अपना सही पैर बाहर ले जाओ जैसा कि आप अपने बाएं पैर के साथ किया था, जमीन से अलग छोड़ दें अपने बाएं पैर के साथ बाईं ओर एक छोटी सी छलांग लगाने के लिए सुनिश्चित करें जब आप स्पंज नृत्य करते हैं, तो दोनों पक्षों से ऐसा करने से आपको एक ही स्थान पर अधिक या कम रहना होगा।
  • द द स्पंज बॉब (नृत्य) चरण 3 शीर्षक वाली छवि
    5
    लय लो लय प्राप्त करने और तेजी से जाने के लिए इस चार चरण के नृत्य के साथ जारी रखें, जब तक कि आप यह नहीं देख सकें कि आप अपने पैरों के साथ क्या करते हैं। गति लेना और सच्चे विशेषज्ञ की तरह दिखना मजेदार का हिस्सा है।
  • यदि आप पूरी तरह से पागल होना चाहते हैं, तो उसी जगह पर न रहें। कमरे के चारों ओर ले जाएं, एक स्थान पर रहने और चारों ओर घूमने के बीच स्पिन या वैकल्पिक।
  • Video: Hip-Hop Dance Tips : How to Learn Hip-Hop Dance Moves

    द द स्पंज बॉब (नृत्य) चरण 2 शीर्षक वाली छवि
    6
    अपने हाथों का उपयोग करें हालांकि, SpongeBob के नृत्य में कोई निश्चित हाथ की चालें नहीं हैं, अपने हाथों का उपयोग शैली और ताल जोड़ सकते हैं। सरल (आप जोर देने के लिए उन्हें पार कर सकते हैं) जब आप पैर जावक पहनने के केंद्र के लिए हाथ में लाने के लिए, जब आप अपने पैर आवक लाने के लिए, और बाहर ले जाने के उल्टे हथेलियों के साथ है।
  • आप पैर को विपरीत हाथ भी ला सकते हैं कि आप बाहर ले आते हैं और दूसरे हाथ को नीचे और आपके पक्ष में ला सकते हैं, बारी बारी से आप पैरों के वैकल्पिक रूप में बदल सकते हैं।
  • आप अपनी चाल को दिखाने के लिए अपने हाथों को अपने सीने में उठाकर रख सकते हैं और अपने पैरों पर आपका ध्यान केंद्रित कर सकते हैं।
  • युक्तियाँ

    • पहले इसे बहुत जल्दी मत करो - इसे धीमा कर दें लेकिन निश्चित और दोहराएं। जब आप चाल लेते हैं, गति बढ़ जाती है।
    • !हार न दें!
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com