ekterya.com

सौंदर्य प्रतियोगिता के लिए साइन अप कैसे करें

पहली नज़र में, सौंदर्य प्रतियोगिताओं की दुनिया में प्रवेश करना भारी लगता है, लेकिन, यदि आपके पास उचित तैयारी और दृढ़ता है, तो यह लाभ प्राप्त करने के लिए उपयुक्त होगा जो ये प्रतियोगिताएं प्रदान करते हैं। इसी तरह, सौंदर्य प्रतियोगिता आप आत्मविश्वास, अनुशासन और दृढ़ता विकसित करने में मदद कर सकते हैं, साथ ही आपको नकद पुरस्कार जीतने और छात्रवृत्ति के अवसर प्राप्त करने का शानदार अवसर प्रदान कर सकते हैं।

चरणों

भाग 1
प्रतियोगिता में नामांकित

एक सुंदरता पृष्ठांत चरण 1 दर्ज करने वाली छवि
1
इनमें से कई प्रतियोगिताओं की जांच करने के लिए इन्हें पता लगाएं कि आप कौन सी योग्य हैं। आप एक विश्वसनीय स्रोत के लिए ऑनलाइन खोज सकते हैं जहां आप लड़कियों और महिलाओं के लिए सुंदरता पेजेंट्स जैसे कि किशोरावस्था की प्रतियोगिताओं, साथ ही साथ श्रेणी की प्रतियोगिताओं के बारे में वैध जानकारी प्राप्त कर सकते हैं। "कमी" और "श्रीमती"।
  • शायद आप कई प्रतियोगिताओं के लिए योग्य हैं उदाहरण के लिए, विवाहित महिलाओं के मामले में, जो सौंदर्य प्रतियोगिता में भाग लेना चाहते हैं, वे न केवल विवाहित महिलाओं के लिए सौंदर्य प्रतियोगिताओं में बल्कि 30 वर्ष से अधिक उम्र के महिलाओं को लक्षित करने का मौका भी प्राप्त कर सकते हैं, आदि
  • कई प्रतियोगिताओं के विवरण की तुलना करें ताकि आप यह निर्धारित कर सकें कि उनमें से कौन आपको सर्वाधिक अवसर प्रदान करता है। किसी भी प्रतियोगिता के पंजीकरण शुल्क का भुगतान करने से पहले, जिसके लिए आप अर्हता प्राप्त करते हैं और जिसमें आप भाग लेना चाहते हैं, आपको यह सुनिश्चित करना होगा कि प्रदान किए गए पुरस्कार या छात्रवृत्ति उपयुक्त हैं।
  • इमेज शीर्षक से एक सौंदर्य पेजेंट चरण 2 दर्ज करें
    2
    संभवतया किसी और चीज को ध्यान में रखें। कुछ प्रतियोगिताओं में, केवल उन लोगों को जो पहले से ही डिग्री प्राप्त कर चुके हैं या जिन्होंने अन्य प्रतियोगिताओं को जीता है, वे रजिस्टर कर सकते हैं दूसरे, जैसे देश के भीतर प्रत्येक राज्य या प्रांत में प्रतियोगिताओं की आवश्यकता हो सकती है, प्रतिभागियों ने कभी भी एक राष्ट्रीय खिताब के लिए प्रतिस्पर्धा नहीं की है। कुछ मामलों में, जो विवाहित हो चुके हैं, जिनकी शादी रद्द कर दी गई है या जो गर्भवती हैं, उन्हें प्रतियोगिता से अयोग्य घोषित किया जा सकता है। इसलिए, आपको यह सत्यापित करना होगा कि उन प्रतियोगिताएं जिसमें आप अपनी शर्तों के साथ फिट होना चाहते हैं
  • इमेज शीर्षक से एक सौंदर्य पेजेंट चरण 3 दर्ज करें
    3
    प्रतियोगिता के लिए अपने फिर से शुरू करें सुंदरता प्रतियोगिताओं के संदर्भ में पाठ्यचर्या, न्यायाधीशों को बताती हैं कि एक कार्यकर्ता के लिए फिर से शुरू होने के साथ ही आपको जिस डिग्री के लिए आवेदन किया गया है, उस पर आपको क्यों विचार करना चाहिए। आपको पत्र में प्रारूप निर्देशों का पालन करना होगा और यह सुनिश्चित करना होगा कि आपके सभी सीवी एक पृष्ठ पर फिट हो सकते हैं। आपको अपने मंच, आपकी प्रतिभा, आपके अकादमिक सम्मान, आपके द्वारा प्राप्त की जाने वाली नेतृत्व की स्थिति, आपकी उपलब्धियां, आपके और आपके कार्य इतिहास के बारे में कुछ दिलचस्प तथ्यों को भी शामिल करना चाहिए।
  • सामान्य तौर पर, वर्ड दस्तावेज़ का मार्जिन जहां आप अपनी सीवी लिखते हैं, उसे 2.5 सेमी (1 इंच) का मापना चाहिए और पूरे दस्तावेज़ को टाइम्स न्यू रोमन फ़ॉन्ट में 10 से 12 अंकों से लिखा जाना चाहिए।
  • पाठ को बाईं ओर संरेखित करें फिर, लिखिए "नाम:" बोल्ड में, स्पेस बार दो बार दबाएं और अपना नाम लिखें जैसा कि आप न्यायाधीशों को प्रस्तुत करेंगे (उदाहरण के लिए, "कार्ला टोरेस")।
  • अगली पंक्ति में लिखो "शीर्षक:" बोल्ड में भी और स्पेस बार को दोबारा दबाएं। फिर, आपके द्वारा प्राप्त हुए किसी भी पिछले शीर्षक को लिखें (उदाहरण के लिए, उस शीर्षक या राज्य या प्रांत के लिए जहां आप रहते हैं)। अगली पंक्ति पर जाएं और लिखें "गृहनगर:" फिर बोल्ड में
  • आपको अपने सीवी में 2 या 3 खुले प्रश्नों का उत्तर देना पड़ सकता है, हालांकि यह सवाल में प्रतियोगिता पर निर्भर करेगा। उदाहरण के लिए, आपको पूछा जा सकता है "आपके द्वारा आने वाले पर्यावरण ने आपके सपनों और आकांक्षाओं को कैसे आकार दिया है?" या "आपके मंच के अलावा, आपकी सामाजिक पीढ़ी पर क्या सामाजिक समस्या का सबसे बड़ा असर होगा और क्यों?"।
  • इमेज शीर्षक से एक सौंदर्य पृष्ठन चरण 4 दर्ज करें
    4
    निर्धारित करें कि आपका प्लेटफ़ॉर्म कैसा होगा याद रखें कि यह कारण या मुद्दा होगा जिसके आसपास आप जागरूकता पैदा करने के लिए खुद को समर्पित करेंगे। उदाहरण के लिए, आप अपने देश की सांस्कृतिक विविधता और समावेश को स्वीकार करने के लिए अपने मंच की आवश्यकता के रूप में स्थापित कर सकते हैं।
  • आप अपने मंच के रूप में भी गरीबी के स्तर और आपके देश में बेघर लोगों की संख्या को अपनाना भी कर सकते हैं। विचार करें कि वे कारण क्या हैं जो आप स्वयंसेवा और उनके संकल्प के लिए रणनीतियों के कार्यान्वयन के माध्यम से समर्थन करेंगे।
  • एक विषय चुनें, जिसके साथ आप अपने देश से काम कर रहे हैं या जिसका हर किसी के जीवन पर एक वैश्विक प्रभाव है और उसमें आपको बहुत अच्छा अनुनाद हुआ है।
  • इमेज शीर्षक से एक सौंदर्य पेजेंट चरण 5 दर्ज करें
    5
    अपने मंच की घोषणा लिखें यह एक दस्तावेज है जिसमें आमतौर पर एक सरल स्थान पर एक पृष्ठ का विस्तार होता है जिसमें आप न्यायाधीशों को बताएंगे कि आपने किस प्लेटफ़ॉर्म को चुना है और क्यों यह महत्वपूर्ण है कि उस व्यक्ति द्वारा अपनाया जाए जो उस शीर्षक के लिए प्रतिस्पर्धा करना चाहता है। आपको यह भी समझा जाना चाहिए कि सार्वजनिक रूप से आम तौर पर प्रतियोगिता के ब्रांड को कैसे बढ़ावा मिलेगा।
  • इस दस्तावेज़ में, चार मार्जिन को 2.5 सेमी (1 इंच) मापना चाहिए और पाठ टाइम्स न्यू रोमन में 10 और 12 अंकों के बीच लिखे जाने चाहिए और बाईं ओर गठबंधन होना चाहिए।
  • अपने मंच के तत्वों पर ध्यान केंद्रित करें जिनके ज्ञान आप न्यायाधीशों के लिए महत्वपूर्ण मानते हैं और आपको इस मुद्दे को बढ़ावा देने के लिए जरूरी क्यों होना चाहिए।
  • आप अपने मंच के बारे में जागरूकता, अपनी मार्केटिंग रणनीति, मीडिया के लिए आपकी योजना या इस विषय के संबंध में व्यवहार को बदलने के लिए कैसे प्रबंधित करेंगे, इसके बारे में एक योजना बनाकर आप अपने आप को और भी समझा सकते हैं।
  • इमेज शीर्षक से एक सौंदर्य पेजेंट चरण 6 दर्ज करें
    6
    अपना आवेदन प्रारंभ करें एक सौंदर्य प्रतियोगिता के लिए पंजीकरण करने के लिए, पहला कदम आम तौर पर एक तस्वीर (आमतौर पर आपके चेहरे की एक तस्वीर) के साथ एक अनुरोध (जो आम तौर पर एक प्रस्तुति फ़ॉर्म, आपका प्लेटफ़ॉर्म स्टेटमेंट और आपके फिर से शुरू होगा) जमा करने के लिए होता है ) और पंजीकरण शुल्क का भुगतान करें आप अपने अनुरोध को लिखित रूप में या इलेक्ट्रॉनिक रूप से भेज सकते हैं।
  • ध्यान रखें कि आप जो फोटो भेजते हैं वह एक है जो प्रतियोगिता के कार्यक्रम में रहेगा और यह पहला प्रभाव होगा कि न्यायाधीश आपसे मिल जाए, इसलिए यह महत्वपूर्ण है कि आप अच्छी तरह से विचार करें कि आप किस फोटो को भेजेंगे
  • अपना आवेदन जमा करने के बाद, प्रतियोगिता निदेशक इसकी समीक्षा करेंगे और निर्णय लेगा कि क्या आप उन फाइनल में से एक होंगे जो अन्य प्रतिभागियों के साथ प्रतिस्पर्धा करेंगे।
  • आपको एक ही समय में आवेदन के सभी घटकों को भेजना होगा। इस तरीके से, आप यह सुनिश्चित करेंगे कि अंतिम तिथि से पहले आपके सभी दस्तावेज़ प्राप्त हो जाएंगे।
  • इमेज शीर्षक से एक सौंदर्य पेजेंट चरण 7 दर्ज करें
    7
    पंजीकरण शुल्क का भुगतान करें सामान्य तौर पर, अपने आवेदन की समीक्षा करने और न्यायाधीशों के साथ एक टेलीफोन साक्षात्कार के बाद, अगर आप चुने हुए लोगों में से एक थे तो आपको सूचित किया जाएगा प्रतियोगिता में स्वीकार किए जाने के बाद, आपको पंजीकरण शुल्क का भुगतान करना होगा, जो कि प्रतियोगिता के स्तर के आधार पर $ 1800 तक हो सकता है, जिसे आप पंजीकरण करना चाहते हैं।
  • भाग 2
    एक प्रतियोगिता के लिए तैयार

    इमेज शीर्षक से एक सौंदर्य पेजेंट चरण 8 दर्ज करें

    Video: Week 1

    1
    प्रतियोगिता से पहले आपको जो कुछ भी करना है, उसकी सूची के साथ एक कार्यक्रम की स्थापना करें प्रतियोगिता में भाग लेने और एक फाइनल होने के लिए अनुमोदन प्राप्त करने के बाद, आपको अपनी तैयारी शुरू करनी होगी ध्यान रखें कि यह सरल होना चाहिए, इसलिए आपको इस पर बहुत अधिक पैसा खर्च नहीं करना चाहिए या खर्च करना चाहिए।
    • एक या दो बार सप्ताह में व्यायाम करें और व्यायाम करें ताकि आप प्रतियोगिता के लिए अपने शरीर को टोन और मजबूत कर सकें।
    • अपने नाखूनों को साफ करें और अपनी मैनीक्योर अक्सर यह विशेष रूप से प्रतियोगिता से पहले महत्वपूर्ण है। प्रतियोगिता के साक्षात्कार अनुभाग के दौरान, जब न्यायाधीश आपके नाखूनों पर अधिक ध्यान दे सकते हैं, तो आपको उन्हें परिष्कृत और साफ रखना चाहिए।
    • अपने दांतों को सफेद करने की संभावना पर विचार करें इस प्रक्रिया के लिए दंत चिकित्सक के लिए एक महंगा या व्यापक यात्रा शामिल नहीं है आप बिना नुस्खे के कई विकल्प प्राप्त कर सकते हैं जो आपके मुस्कुराहट को थोड़ा अधिक चमक और सफेदी कर सकता है।
  • इमेज शीर्षक से एक सौंदर्य पेजेंट चरण 9 दर्ज करें
    2
    आइडिया प्रतियोगिता के लिए आपके संगठन सुनिश्चित करें कि आपके द्वारा चुने गए विकल्प आपकी उम्र के लिए उपयुक्त हैं। हालांकि, अगर आपको पता नहीं है कि चुनने के लिए क्या पहना है, तो यह सुरक्षित है और परंपरागत कुछ चुनने के लिए बेहतर है उदाहरण के लिए, शाम के कपड़े के लिए सफेद रंग एक उत्कृष्ट रंग है फिर, जब आप केश, मेकअप और जूते चुनते हैं, तो सुनिश्चित करें कि सब कुछ उस रंग पैलेट के साथ मेल खाता हो।
  • प्रतियोगिता के लिए उपयोग करने वाली हेयर स्टाइल चुनें यह आपके चेहरे से बाल को बाहर रखना चाहिए और साफ, परिष्कृत और सुरुचिपूर्ण होना चाहिए। प्रतियोगिता से पहले, अपने बाल काट लें और सुनिश्चित करें कि यह चमकदार और यथासंभव स्वस्थ दिखता है।
  • विभिन्न प्रकार के श्रृंगारों को आज़माएं और जो आपकी सुविधाओं और उपस्थिति के लिए सबसे उपयुक्त है उसे चुनें। ध्यान रखें कि आपके श्रृंगार को एक पहलू की ओर लेना चाहिए "कम अधिक है"। यदि आपके श्रृंगार अत्यधिक है, तो आपको एक झूठी उपस्थिति होगी, हालांकि आप इसे या तो नहीं छोड़ना चाहिए, चूंकि स्टेज रोशनी आपको बेहोश दिखती है।
  • बहुत सारे गहने, सामान या टोपी का उपयोग न करें यह केवल इसे आकर्षित करने के बजाय आप पर ध्यान भटका देगा।
  • इमेज शीर्षक से एक सौंदर्य पेजेंट चरण 10 दर्ज करें
    3



    अपने स्वास्थ्य की देखभाल करें सौंदर्य को दृढ़ता से जोर दिया गया है और, यह मानना ​​या नहीं, सौंदर्य स्वास्थ्य है यदि आप सौंदर्य प्रतियोगिता में सफलता की संभावना अधिक चाहते हैं, तो आपको आहार और व्यायाम की दिशा में तैयार किए जाने वाले दैनिक सौंदर्य व्यवस्था को लागू करना चाहिए।
  • सौंदर्य प्रतियोगिताएं किसी भी खेल या प्रतियोगिता के अन्य प्रकार के रूप में प्रतियोगी हैं। इसलिए, सफल होने के लिए, कड़ी मेहनत और दृढ़ संकल्प की एक ही राशि की आवश्यकता है
  • Video: How to Get 100 YouTube Subscribers FAST in 2018

    इमेज शीर्षक से एक सौंदर्य पेजेंट चरण 11 दर्ज करें
    4
    अपने आप को मानसिक रूप से तैयार करें आपको अपने आप में आत्मविश्वास होना चाहिए और प्रतियोगिता में अपना सर्वश्रेष्ठ देने की आपकी क्षमता होना चाहिए। अपनी क्षमताओं पर विश्वास रखने के लिए, तैयारी आवश्यक है
  • अपने मित्रों या परिवार के साथ प्रतियोगिता के साक्षात्कार अनुभाग का अभ्यास करने के लिए नमूना प्रश्नों का उपयोग करें इस तरह, आप इस समय और अधिक आसानी से सवालों का और अधिक आसानी से जवाब देंगे। अपने जवाब तैयार करके, सुनिश्चित करें कि वे सकारात्मक और रचनात्मक हैं, जिससे दाहिने पैर से शुरू करें
  • वर्तमान घटनाओं के बारे में पता करें ताकि आप बिना किसी भय के विभिन्न मुद्दों पर अपनी राय व्यक्त कर सकें। अगर आपको विवादास्पद मुद्दों का जवाब देना चाहिए, तो अपने विश्वासों को दृढ़ता से बचाव करने में संकोच न करें
  • न्यायाधीशों के सामने ऐसा करते समय अपनी प्रस्तुति को याद रखना सहज हो जाता है प्रस्तुति में आपका नाम, आपकी आयु और आपके गृहनगर होते हैं आप किसी ऐसे व्यक्ति से बुद्धि या उद्धरण का स्पर्श भी शामिल कर सकते हैं जिसे आप अधिक व्यक्तित्व के लिए प्रशंसा करते हैं।
  • इमेज शीर्षक से एक सौंदर्य पेजेंट चरण 12 दर्ज करें
    5
    जब आप मंच पर होते हैं तो अपनी आवाज़ को पेश करने वाले उच्च मात्रा में बोलें आप एक जोर से और स्पष्ट तरीका करने के लिए बात करते हैं और यह सुनिश्चित करें कि न्यायाधीशों खुद में अपना विश्वास सुना है और मानता है कि आप कितना शीर्षक जो प्रतिस्पर्धा करने के लिए जाना बारे में भावुक कर रहे हैं कर सकते हैं चाहिए। आपको उन कारणों के बारे में भी स्पष्ट होना चाहिए जिनके कारण आप उस शीर्षक को प्राप्त करना चाहते हैं और यह आपके समुदाय को सुधारने में आपकी सहायता कैसे करेगा।
  • आप अपने पसंदीदा चीजों, अपनी महत्वाकांक्षाओं, अपने पेशे के बारे में अपने लक्ष्यों के बारे में सवालों के जवाब देने में सक्षम होंगे और आप खुद को एक आदर्श भूमिका मॉडल मानते हैं।
  • जब आप किसी भी सवाल है, तो आप इतना है कि आपका जवाब एक बड़ा गहराई हो सकता है और आपके व्यक्तित्व और विश्वासों के साथ संचारित था कारण जो कि दृश्य है की एक संक्षिप्त व्याख्या देना चाहिए।
  • इमेज शीर्षक से एक सौंदर्य पेजेंट चरण 13 दर्ज करें
    6
    प्रतियोगिता के लिए एक कोच की भर्ती की संभावना पर विचार करें क्योंकि इन लोगों को बहुत अच्छी तरह से क्या गुण और लक्षण है कि न्यायाधीशों देखने के लिए और भी सौंदर्य प्रतियोगिताओं के हर विस्तार में माहिर होते हैं पता है यह, सबसे तेज़ तरीका प्रतियोगिता में बढ़त पाने के लिए है।
  • इमेज शीर्षक से एक सौंदर्य पृष्ठन चरण 14
    7

    Video: REPTIFICATION SQUAD ALERT!!!

    सुधार करने के लिए आवश्यक कार्य करने के लिए ट्रेन स्थिरता के साथ। पूर्णता हासिल करने का सबसे निकटतम तरीका अभ्यास है। आपको अपनी प्रतिभा, चलने का अपना तरीका, अपना वक्तव्य, आपके मॉडलिंग मुद्रा और आपके चेहरे के भाव का अभ्यास करना चाहिए। उत्तरार्द्ध के मामले में, समझने के लिए कि वे कैसे दिखते हैं, आपको अपने मुस्कुराहट को एक दर्पण के सामने भी अभ्यास करना चाहिए।
  • भाग 3
    सौंदर्य प्रतियोगिता जीतें

    इमेज शीर्षक से एक सौंदर्य पृष्ठन चरण 15
    1

    Video: Calling All Cars: True Confessions / The Criminal Returns / One Pound Note

    विवरणों पर ध्यान दें आपको यह सुनिश्चित करना होगा कि प्रतियोगिता में भाग लेने के लिए आपके संगठन का एक हिस्सा सभी के लिए पर्याप्त है। तुम्हारी पोशाक या अपने सभी पोशाक अच्छा दिखना चाहिए, लेकिन आपको उन्हें पहनना सहज महसूस करना चाहिए। एक संगठन के साथ सहज महसूस करना आपके चेहरे पर प्रतिबिंबित करेगा और आपको अपना आत्मविश्वास बनाए रखने की अनुमति देगा।
    • यह सुनिश्चित करने के लिए अपने संगठन की जांच करें कि उसके पास कोई आँसू या बिलकुल नहीं है और यह भी कि आप बहुत कम गिरते हैं या उसे फर्श पर खींच नहीं पाते हैं यह दस्ताने की तरह फिट होना चाहिए।
    • अपनी केश विन्यास और मेक-अप की जांच करने के लिए सुनिश्चित करें कि कोई ढीली किस्में या जगह नहीं है और यह भी कि आपके दांतों पर मेकअप नहीं है
  • एक सुंदरता पेजर चरण 16 दर्ज करें
    2
    आत्मविश्वास और शान के साथ चलना जब चलना, आपके पास एक उत्कृष्ट स्थिति होनी चाहिए, क्योंकि यदि यह अच्छा नहीं है, तो आप जोखिम पर प्रतियोगिता जीतने की संभावनाओं को अपने सामने रख सकते हैं। इसलिए, जब आप चलते हैं तो अपने कंधों को वापस रखना चाहिए, एक उचित आकार के कदम उठाएं और अपनी बाहों को थोड़ी-थोड़ी स्विंग कर लें, मंच पर आसानी से चलते रहें। आपकी उपस्थिति को शांत करना चाहिए, लेकिन बहुत ज्यादा नहीं।
  • प्रतियोगिता के निर्देशक आपको चलने के दौरान आपके द्वारा अनुवर्ती पैटर्न के बारे में अधिक जानकारी देंगे इसलिए, सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि चलने के एक शानदार तरीके की बुनियादी अवधारणाओं को माहिर करना और शेष अपने वजन के नीचे आ जाएंगे।
  • जब चलना, हमेशा सुनिश्चित करें कि मुस्कान और जजों के स्थान को ध्यान में रखें। इस तरह, जब आप चलते समय सही स्थिति में खुद को रखते हुए आप उनके साथ नज़र से संपर्क कर सकते हैं।
  • इमेज शीर्षक से एक सौंदर्य पेजेंट चरण 17 दर्ज करें
    3
    सुनिश्चित करें कि उत्पादन संख्या में आपका प्रदर्शन उत्कृष्ट है प्रतियोगिता शुरू करने से पहले, आमतौर पर उत्पादन संख्या या एक नृत्य संख्या खोलने के रूप में होती है। सबसे सुरक्षित बात यह है कि आपके पास नियमित अभ्यास करने के लिए पर्याप्त समय है, लेकिन अगर आपको अभी भी कठिनाइयां हैं, तो आप एक नृत्य कक्षा के लिए साइन अप कर सकते हैं। इस तरीके से, आप सुधार कर सकते हैं और समय पर आने पर आपको खुद पर अधिक आत्मविश्वास मिलेगा।
  • इमेज शीर्षक से एक सौंदर्य पेजेंट चरण 18 दर्ज करें
    4
    प्रतियोगिता के भीतर होने वाली अन्य प्रतियोगिताओं में भाग लें I निश्चित समय पर, आपको अपने पसंदीदा पोशाक, एक आकस्मिक संगठन, नृत्य नृत्य प्रदर्शन, भाषण याद रखना आदि की आवश्यकता हो सकती है। हालांकि यह आम तौर पर अर्थ में वैकल्पिक है कि यह अतिरिक्त मुख्य शीर्षक प्रतियोगिता प्राप्त करने में किसी भी लाभ या नुकसान नहीं देंगे है, वैसे भी वे अन्य पुरस्कार ला सकता है।
  • इमेज शीर्षक से एक सौंदर्य पृष्ठर चरण 19 दर्ज करें
    5
    अपने आप में विश्वास रखें ताकि आप वास्तव में उत्कृष्टता प्राप्त कर सकें। बड़े दर्शकों के सामने चलना और न्याय का विषय बनने के लिए सहमत होना, सभी को प्रतिष्ठित पद प्राप्त करने के लिए, भयावह हो सकता है। हालांकि, आपको डर लगने पर भी दृढ़ रहना चाहिए। आप और अधिक प्रतियोगिताओं और कैसे साइट का नियंत्रण लेने के सीखने में शामिल हो के रूप में, अपने आत्मविश्वास को तेजी से विकसित क्योंकि सौंदर्य प्रतियोगिताओं सहज वृत्ति हो जाएगा होगा।
  • युक्तियाँ

    • अनुभव के साथ मज़ेदार याद रखें हर कोई जीतना पसंद करता है, लेकिन यह सब नहीं है दूसरी ओर, अनुभव भी बहुत मूल्यवान है।
    • एक सौंदर्य प्रतियोगिता में नामांकित आपके आत्मसम्मान को बढ़ाने और अपने आप में और अधिक विश्वास विकसित करने में मदद करने का एक शानदार तरीका है।
    • फीस है कि आप एक प्रतियोगिता बाहर बारी दर्ज करने के लिए भुगतान करते हैं आप के लिए बहुत ज्यादा होने के लिए हैं, तो आप एक प्रायोजक जो आप वित्त पोषण के साथ प्रदान करते हैं या प्रतियोगिता एक भुगतान योजना की स्थापना के लिए के निदेशक से बात करता है, तो आप कठिनाइयों आवश्यक धन जुटाने के लिए कर सकते हैं प्राप्त करने की कोशिश कर सकते हैं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com