ekterya.com

कैसे तुरन्त रोने के लिए

जीवन में कभी-कभी आप शोक है, लेकिन कर की तरह महसूस नहीं करते। शायद तुम एक नाटक में या टीवी पर कार्य करने के लिए जाने के लिए और आप अपने प्रदर्शनों की सूची के लिए इस कौशल को जोड़ने के लिए या शायद अपने सबसे अच्छे दोस्त बहुत बहुत है कि आप अपने आँसू के साथ अपने गढ़ फाड़ होगा परेशान है। जो भी आपकी कारण रास्ते में शोक, यदि आप हमारे त्वरित युक्तियों का पालन करें तुरंत ऐसा करना संभव हो जाएगा।

चरणों

भाग 1
अपनी भावनाओं का उपयोग करें

Video: ये थी रोने की वजह / विश्वास गुप्ता का चौकाने वाला सच Vishwas Gupta Full Expose - Viral Sach Troll

क्रिए ऑन द स्पॉट चरण 1 नामक छवि
1
खुद को मन की एक अधिक भावनात्मक स्थिति में रखो। हम क्या सोचते हैं कि हम आमतौर पर ऐसी चीजें हैं जो हम खुद को और अधिक भावुक होने के मामले में कहते हैं, निश्चित रूप से ऐसा ही होगा। किसी चीज के बारे में सोचने की कोशिश करें जो आपको दुखी बनाता है उदाहरण के लिए, किसी प्रिय रिश्तेदार, पालतू के एक दोस्त, अपने प्रेमी के साथ टूटने, जब आप अंतिम संस्कार में गए, तो जिस समय आपने कुछ बहुत ही अनमोल खो दिया था या जब आप असफल हो गए थे, तब क्या हुआ? कुछ ऐसा करने के लिए कि आप बहुत प्रयास करें ऐसा करने से आप अपने आँसू प्रवाह के लिए सही मानसिकता में डालना शुरू कर देंगे।
  • अगर आप अतीत से कुछ याद नहीं कर सकते हैं या नहीं चाहते हैं, तो सोचें कि आपके लिए महत्वपूर्ण किसी को चोट लगी है। कुछ लोगों के लिए, यह वास्तव में हुआ कोई दुखद अवसर याद नहीं रखने वाला बुद्धिमान है, लेकिन यह भावनात्मक रूप से खतरनाक हो सकता है और उदासी का एक सर्पिल पैदा कर सकता है। इसके बजाए, भविष्य में कुछ हो सकता है: सोचें कि आपके रिश्तेदारों में से एक मर जाता है, किसी भी फिल्म से दुखी हो जाता है या किसी दुःख को याद करता है।
  • क्राय ऑन द स्पॉट चरण 2 नामक छवि
    2
    एक संवेदनशील बिंदु को स्पर्श करें जो आपको रोता है। लगभग सभी अपने भीतर कुछ स्वचालित रूप से विषय प्रतीत होता है आँसू की जलद्वार खुलती है, आँसू अकेले चलने लगते हैं। यह कुछ पूरी तरह से जिस तरह से माता-पिता या प्राधिकार आंकड़ा आप कुछ समय या कुछ और कुछ साल पहले कि रोलर कोस्टर घटना की तरह एक इतिहास के साथ पूरी तरह से आश्चर्य की बात की कोशिश की है के रूप में समझा जा सकता हो सकता है। क्या कोई ऐसा विषय है जो हमेशा आपको रोना चाहता है, भले ही वह अयोग्य है?
  • कल्पना कीजिए कि आप उस पल में हैं, लेकिन सावधान रहें: यह महत्वपूर्ण होगा कि आप बाद में अपनी भावनाओं पर नियंत्रण रखें। यदि इस घटना से आपको रोना पड़ता है, लेकिन यह विशेष रूप से दर्दनाक है, तो उस विकल्प का विकल्प चुनना सबसे अच्छा नहीं है।
  • क्राय ऑन द स्पॉट चरण 3 नामक छवि
    3
    अपने आप को एक निश्चित तरीके से सोचें हम में से बहुत से डर या न होने के कारण हम सभी की ताकत के साथ प्रयास करते हैं या नहीं जब हम इस विचार का सामना करते हैं कि हम नहीं मानते हैं कि हम खुद को देखते हैं, यह विनाशकारी हो सकता है, जो आँसू का अच्छा स्रोत हो सकता है। किस तरह से आप खुद को नहीं देखना चाहते हैं? वास्तविकता में क्या होगा क्या आपको ये पसंद है?
  • उदाहरण के लिए, जब आप एक बार खोज लेते हैं, तो आप (कमजोर, बदसूरत, दयनीय, ​​आदि) बनना नहीं चाहते हैं, उस पर पकड़ें उस डर को आँसू में दिखाएं और दिखाएं कि यह वास्तविक है। आपको कैसा महसूस होता है? बस उस समय से छुटकारा पाने के लिए याद रखना!
  • क्रिए ऑन द स्पॉट चरण 4 नामक छवि
    4
    अपनी कल्पना का प्रयोग करें. कुछ लोगों के लिए, व्यक्तिगत समस्या की वजह से रोना संभव नहीं है या सुरक्षित नहीं है हालांकि, यदि आपके पास विशेष रूप से ज्वलंत कल्पना है, तो आप कुछ ऐसा खोज सकते हैं जो उदास है। यह जरूरी नहीं कि कोई परिचित होना चाहिए, किसी एक या खुद को प्यार करना दुनिया में क्या चीज आप आँसू? रिकॉर्ड के लिए, वे खुशी के आँसू भी हो सकते हैं।
  • आप कुछ दुख की बात सोचने की कोशिश कर सकते हैं, उदाहरण के लिए, पिल्लों में लोग सड़क पर छोड़ देते हैं आप उन सभी को सहेजना चाहते हैं, लेकिन उम्मीद है कि आप केवल एक ले सकते हैं जब आप अपने हथियारों में एकमात्र पिल्ला बचाते हैं, तो उन सभी को देखें जिनके पास नसीब नहीं है।
  • उदाहरण के लिए, पुराने परिवारों से मिलने वाले पुराने परिवारों में जो 50 साल बाद हाथ पकड़ते हैं या जिन लोगों के साथ भेदभाव किया जाता है और विपत्तियों के चेहरे में उभरने में भी खुश चीजों के बारे में सोचना भी आप कोशिश कर सकते हैं। । उन क्षणों को स्पर्श भी हो सकता है।
  • क्राय ऑन द स्पॉट चरण 5 नामक छवि
    5
    अपने आप को बाहर की दुनिया से डिस्कनेक्ट करें बाहर की दुनिया को रोकें और अपने आप को पूरी तरह से बंद कर दें जब आप उद्देश्य पर तुरन्त रोने की कोशिश करें। अपने भावनात्मक आत्म में गहरे जाओ और इसे बाहरी करें, केवल अपने आस-पास ध्यान केंद्रित करें न कि आपके परिवेश पर, स्थिति पर न केवल आप। अपने विचारों, यादें और आप कितना बाहर की दुनिया को सुनने नियंत्रित करने की क्षमता (उदाहरण के लिए, जब कोई आपको बताता है कि शांत करने) राशि, तीव्रता और अपने आँसू की अवधि का निर्धारण करेगा।
  • याद रखें कि रोना चिकित्सीय हो सकता है यह आपको सोना भी चाहती है, जो एक लंबा दिन या रात के बाद उत्कृष्ट हो सकता है।
  • क्रिए ऑन द स्पॉट चरण 6 नामक छवि
    6
    हंसी! अपने हाथों में अपना चेहरा छोड़कर हँस कर सकते हैं। यदि सही ढंग से किया जाता है, तो कभी-कभी यह जानना मुश्किल होता है कि क्या कोई हंसते हुए या रोता है। जबकि आपका चेहरा आपके हाथों के बीच है, अपनी मुट्ठी के साथ मजबूती से उन्हें रगड़कर अपनी आंखों को थोड़ा ढकने की कोशिश करें, लेकिन यह बहुत स्पष्ट होगा। और नहीं तुम मुस्कुराओ जब आप अपना चेहरा खोजते हैं! थियेटर में यह विधि सबसे अच्छा काम करती है, क्योंकि दर्शक आपके आँसू को विस्तार से देखने के लिए इतने करीब नहीं होंगे।
  • कभी-कभी आप भी हँस शोक, तो कुछ अजीब के बारे में सोच या उस दृश्य की शूटिंग से पहले आप अजीब मजाक या कार्य को बताने के लिए एक अभिनेता के पूछने के लिए कोशिश कर सकते हैं। बस तुम उदास देखने के लिए जब अपने आँसू चलना शुरू हो सुनिश्चित करें।
  • कुछ हंसी जब वे परेशान या परेशान हो जाते हैं आपने देखा होगा कि दूसरे लोग करते हैं यदि आपके लिए शोक करना बहुत कठिन है, तो आप उस भावनात्मक अभिव्यक्ति की नकल कर सकते हैं।
  • भाग 2
    अपने शरीर और अन्य वस्तुओं का उपयोग करें

    क्राय ऑन द स्पॉट चरण 7 नामक छवि
    1
    यह आपकी आंखों को परेशान करता है रोना शुरू करने के लिए एक सामान्य विधि आंखों में परेशानी का कारण है। बेशक, आपको ऐसा करने पर सावधान रहना होगा और ध्यान रखें कि इनमें से कुछ विधियों को थोड़ा सा नुकसान हो सकता है, जो वास्तव में आपको रोकेगा:
    • अपनी पलकों को अपनी उंगलियों के साथ 2 मिनट के लिए खोलें।
    • संभव के रूप में ज्यादा हवा के रूप में अपनी आँखों को बेनकाब करने का प्रयास करें उन्हें जितना हो सके उतना खुला रखें। जब तक उन में आंसू न हो तब तक उन्हें बंद न करें उन्हें खुले रखकर उन्हें सूखना पड़ेगा, जिससे उन्हें जलाएगा। अपनी आंखों को बंद न करें जब वे चोट लगीं, अन्यथा कोई आँसू न बनें।
    • एक प्रशंसक के पास अपनी आँखें रखो हवा की वर्तमान स्थिति के साथ खड़े होकर आपको रोना पड़ सकता है
    • धीरे से अपने विद्यार्थियों में से किसी एक में उंगली डाल दीजिए यह आंखों को परेशान कर देगा और आँसू पैदा कर सकता है। सावधान रहें कि आंख को छूने न दें
  • क्रिए ऑन द स्पॉट चरण 8 नामक छवि
    2
    अपनी आँखें रगड़ें उन्हें बंद करें और अपनी पलकें 25 सेकंड तक रगड़ें। उन्हें खोलें और निश्चित रूप से कुछ भी देखें, जब तक कि आँसू प्रवाह शुरू न करें। हो सकता है कि आप इसे पहली बार ठीक से नहीं प्राप्त करें, लेकिन यह एक जादू की तरह काम करता है उन्हें रगड़ना उन्हें गले में छोड़ सकता है, लेकिन यदि आप इसे धीरे से करते हैं, तो यह आंख के चारों ओर की त्वचा को भी लाल कर सकता है।
  • मिर्च, मिर्च पाउडर, करी पाउडर आदि जैसे मसालेदार चीज़ों के साथ उन्हें कभी रगड़ना न दें, लेकिन आप वास्तव में रोने से ज्यादा कुछ करेंगे: तीव्रता से दर्द करने के अलावा, इससे उन्हें नुकसान भी हो सकता है
  • क्राय ऑन द स्पॉट चरण 9 शीर्षक वाला छवि
    3
    होंठ के अंदर काटो कुछ चीज़ों के बारे में सोचें जो वास्तव में आपको परेशान कर रहे हैं और आप कुछ पर घूर रहे हैं आप अपनी जेब में भी अपना हाथ रख सकते हैं और अपनी जांघ चुटकी ले सकते हैं। थोड़ी सी पीड़ा आंसू अंकुरित होने लगती है।
  • अपने नाक को इतनी मेहनत से दबाएं कि आप साँस नहीं ले सकते। फिर अपने होंठ के काटने पर ध्यान केंद्रित करें। जब वायु प्रवाह नहीं होता है, मुंह में इंद्रियों के लिए दर्द पर ध्यान केंद्रित करना आसान होता है, जिससे आँसू पैदा होती है
  • क्राय ऑन द स्पॉट चरण 10 शीर्षक वाली छवि
    4



    अपने शरीर के अन्य भागों को कार्रवाई में रखें शरीर के अन्य हिस्सों को उलझाने में आपकी सहायता करने से आप दूर हो जाएंगे। कुछ उदाहरण हैं:
  • कोशिश करो जंभाई बार-बार। यह आपकी आंखों को लुब्रिकेट करने में मदद करेगा (विशेषकर यदि आप थोड़ा थका हुआ हो)
  • यदि आप गले के पूर्वकाल भाग के साथ साँस लेते हैं और ट्रेकिआ के साथ नहीं तो आप भी रो सकते हैं। यह वही तरीका है जो जंभाई आपको फाड़ देते हैं। या आप जलन हो सकता है!
  • बहुत मजबूत चुटकी या अंगूठे और तर्जनी के बीच आंखें अंगुली के नीचे स्थान के रूप में आपके शरीर के कुछ संवेदनशील इलाकों में है और देखो आँसू स्वचालित रूप से गिर करने के लिए शुरू।
  • क्राय ऑन द स्पॉट चरण 11 शीर्षक वाली छवि
    5
    एक कटा हुआ प्याज का उपयोग करें एक अनछुए प्याज काटकर आँसू पैदा करने में बहुत प्रभावी है। इस विधि नाटकों के लिए सबसे अच्छा हो सकता है, क्योंकि यह किसी को समझाने के लिए यदि आप एक प्याज लेते हैं और हम दोनों फाड़ अंत चाहते शोक का नाटक करने के एक छोटे से मुश्किल हो जाएगा!
  • यदि आप किसी दूसरे कमरे में भाग लेते हैं, तो प्याज के कुछ स्लाइस ले लो और अपने चेहरे के करीब उन्हें पंप करें उस गंध को श्वास ले लें जिससे पानी बन जाता है और फिर वापस आ जाता है।
  • क्राय ऑन द स्पॉट चरण 12 नामक छवि
    6
    कुछ उत्पाद डालें जो आपको फाड़ते हैं धीरे से कुछ चीनी बाम, मेन्थॉल वैसलीन या शराब जेल अपनी आँखों के नीचे रगड़ें। शायद यह आपको जला देगा, लेकिन यह बहुत यथार्थवादी होगा हालांकि, सावधान रहें कि इस पद्धति से अतिरंजना न करें और सावधान रहें कि आँख से संपर्क न करें।
  • आप अपने चेहरे को आँसू पसंद करने के लिए नेत्र रोग का उपयोग कर सकते हैं। बस उन्हें अपनी आंखों के कोने में रख दिया ताकि वे आपके चेहरे को आसानी से भाग दें।
  • Video: ऐसा क्या हुआ की औरत रोने लगी || Amazing Testimony || Bishop AmarDeep

    भाग 3
    सहजस्फूर्न रोना

    क्रिए ऑन ऑन स्पॉट चरण 13 शीर्षक वाली छवि
    1
    चेहरे का रोना ऐसा करने के लिए, आपको सामान्य रूप से अपनी आंखों को बंद करना पड़ता है और अपना चेहरा थोड़ा कम कर देना होगा। जरा सोचो कि आप इन आंदोलनों को याद करके याद करते हैं कि आप वास्तव में जब रोने लगते हैं, तो आप अपने चेहरे में क्या महसूस करते हैं।
    • होंठों के कोनों को थोड़ा कम करें
    • जानबूझ कर अपने भौहों के अंदर के कोने उठाएं।
    • ठोड़ी के साथ ही लोगों को जब वे चिल्ला रहे हैं के बारे में झुर्रियाँ। यह नकली लग सकता है, इसलिए सावधान रहें
  • क्राय ऑन द स्पॉट चरण 14 शीर्षक वाली छवि
    2
    सांस पर फोकस श्वास जो दूसरों को मना करता है कि आप परेशान हैं का हिस्सा हैं। वह रोने लगते हैं और एक ही समय में गहराई से गड़ना शुरू कर देता है। साँस लेना लगातार जैसे कि आप हाइपरटेटिंग होते थे - आप थोड़ा हिचकी आवाज़ भी जोड़ सकते हैं
  • अगर कोई आपको नहीं देखता है, तो उस जगह में कई मिनट तक चलें जब तक आप सांस से बाहर नहीं होते। यदि आप ऐसा कर सकते हैं, तो यह आपको एक सना हुआ दिखने में मदद करेगा जो आमतौर पर रोने से जुड़ा होता है।
  • Video: चमत्कार को नमस्कार बाबा बरदानी के रोते हुए आते हैं।और हंसते हुए जाते है

    क्रिए ऑन द स्पॉट चरण 15 नामक छवि
    3
    रोने से संबंधित सामान्य शरीर आंदोलनों का उपयोग करें एक बार अपनी आँखें पानी कर रहे हैं, तो आप एक रो चेहरा है और hiperventilarte नाटक, एक शरीर की स्थिति ठेठ रो जोड़ें। हम निम्नलिखित प्रस्ताव:
  • अपने चेहरे को अपने हाथों से ढंकें और अपने सिर को कम करें
  • देखो, जैसे कि आप बहाना करने की कोशिश कर रहे थे कि तुम रो नहीं रहे हो। डबल झूठ!
  • अपने होंठ काट लें, जैसे कि आप आँसू को रोकने के लिए अपनी सारी ताकत के साथ कोशिश करते हैं। निचले होंठ को मिलाते हुए आप वास्तव में एक बेहतर प्रभाव देंगे। बस सुनिश्चित करें कि आप नकली नहीं दिखते हैं
  • निराशा की अभिव्यक्ति के रूप में आपके सामने एक मेज या अन्य वस्तु पर अपने सिर को आराम या जैसा कि आप अपने संयम फिर से हासिल करने की कोशिश कर रहे थे
  • क्राय ऑन द स्पॉट चरण 16 शीर्षक वाली छवि
    4
    अपनी आवाज़ के साथ भी समझें, जब आप बोलते हैं, मुखर रस्सियां ​​संकीर्ण करें इसे और अधिक प्रभाव देने के लिए बड़बड़ा करना और गहराई से प्रयास करना बुदबुदाती आवाज़ें बोलें, आप क्या सोचते हैं, इस बारे में लगातार बात करें संक्षेप में, अपने आप को भावनाओं से दूर ले जाना चाहिए चाल अपने आप को और अन्य लोगों को वास्तव में रोने के लिए समझाने के लिए है।
  • मौलिक रूप से, मुख्य बात यह है कि आप इस विषय को दिमाग में मास्टर कर सकें और जितना अधिक आप कार्य करें, उतना प्रभाव आपके शरीर को मिलेगा जिसके लिए आप खोज रहे हैं।
  • क्राय ऑन द स्पॉट चरण 17 नामक छवि
    5
    यदि आप मंच पर हैं, तो "आँसू की छड़ें" पर निर्भर रहने के लिए स्वतंत्र रहें आप एक गंभीर नाटकीय उत्पादन में संलग्न करने जा रहे हैं, अपने स्वयं के आँसू उत्पादन करने के लिए होने के बारे में चिंता मत करो। टीवी नाटकों, फिल्मों और थियेटर, लाठी या अन्य उत्पादों की दुनिया में वे बूट की आंखों में आंसू मेन्थॉल इस्तेमाल किया। चिपकियां आंखों के नीचे थोड़ा सा लागू होती हैं, जबकि अन्य उत्पादों को स्प्रे में लगाया जाता है। दोनों तत्काल परिणाम उत्पन्न करते हैं
  • टीवी और फिल्म के अभिनेता तकनीशियनों और कलाकारों की एक पूरी टीम के साथ काम करने के लाभ का आनंद लेते हैं हालांकि कुछ फिल्म सितारों ने कुछ पेशेवर तकनीकों का इस्तेमाल किया है, कई कलाकार एक सरल समाधान का विकल्प चुनते हैं।
  • क्रिए ऑन स्पॉट चरण 18 नामक छवि
    6
    बाद में कुछ आँसू बचाएं आप इसे faking रहे हैं के रूप में, आप सच भावनाओं कि रो भड़काने जारी महसूस नहीं होगी। आप असली आँसू के साथ खत्म हो रहे हैं, तो लगता है कि अंकुरण के लिए जारी रहेगा, क्योंकि आंखों के कुछ समय के बाद थक गया हो और आप के रूप में कई का उत्पादन नहीं कर सकते हैं, खासकर यदि आप भावना हमें एक अच्छा समय के लिए शोक करता है कि कमी है जब कुछ बहुत दुख की बात। अपनी आंखों को आराम करने के लिए जल्दी से अंत बिंदु रखो
  • और इसलिए कि आपका मन भी आराम करता है। रोना बहुत थकाऊ हो सकता है, दोनों शारीरिक और मानसिक रूप से सख्ती से ज़्यादा जरूरी नहीं है।
  • युक्तियाँ

    • बल्कि, आँसू होते हैं यदि आपके लिए उद्देश्य पर रोने के लिए मुश्किल है, कभी-कभी रोएं नहीं, लेकिन आपको बहाना नहीं करना चाहिए कि आप रोने के लिए लड़ रहे हैं। कभी-कभी दूसरों को इसके द्वारा और अधिक स्थानांतरित किया जाता है, खासकर यदि आप अधिकतर "कठिन" व्यक्ति हैं यह अधिक समझदार हो सकता है, क्योंकि आपको अधिक संवेदनशील दिखाई देगा।
    • एक मिनट के लिए एक चमकदार रोशनी घूर और फिर बहुत मुश्किल झपकी और देखते हैं कि अपनी आँखें पानी हैं पलक नहीं की कोशिश,।
    • अगर आप नाटकों में काम करने जा रहे हैं, तो कल्पना करने का प्रयास करें कि आप उस चरित्र हैं
    • एक फिल्म में शोक करने की कोशिश करें जहां अभिनेता अभ्यास के रूप में रो रहे हैं।
    • जब वे बहुत नाराज़ हैं तो कुछ रोते हैं। यदि आप इस तरह से हैं, तो कुछ ऐसा सोचें जिससे आपको गुस्सा आता है।
    • बहुत तेज़ी से पलक की कोशिश करें: कभी-कभी यह आँसू पैदा करता है
    • अपनी आंखों को बहुत ज़्यादा परेशान मत करो यदि आप सावधान नहीं हैं, तो आप उन्हें नुकसान पहुंचा सकते हैं।
    • कुछ चीजों के बारे में सोचना जो आपको पहले रोने लगे
    • इतना नाटकीय और स्पष्ट मत बनो, क्योंकि जिस व्यक्ति को आप समझने की कोशिश कर रहे हैं वह संदेह हो सकता है। बहाना तो आप उसके सामने रोना नहीं चाहते हैं और आप थोड़ा शर्मिंदा हैं। आप ऐसा करने के लिए भी माफी मांग सकते हैं!
    • सबसे पहले, अपनी आँखें रगड़ें (साफ हाथों से!), फिर निश्चित रूप से कुछ देखें और झपकी मत करें। अब आप अपनी आँखें खुली रखेंगे, पानी के लिए आसान होगा

    चेतावनी

    • यदि आप कॉन्टैक्ट लेन्स पहनते हैं, तो हम हमारी तकनीक की कोशिश करने की अनुशंसा नहीं करते हैं। सामान्य ज्ञान का प्रयोग करें
    • सुनिश्चित करें कि आप निर्जलित नहीं हैं, लेकिन आपके लिए आँसू पैदा करना कठिन हो सकता है
    • अपने दोस्तों के साथ इस तकनीक का दुरुपयोग या दुरुपयोग न करें, लेकिन आप उनके साथ अपने संबंध को बर्बाद कर सकते हैं और विश्वास को कमजोर कर सकते हैं।
    • यदि आप एक महिला हैं और आप अंधेरे मेकअप डाल चुके हैं, तो निश्चित रूप से इसे बर्बाद कर दिया जाएगा और आपको मेकअप करना होगा। हालांकि, एक संदेह के बिना मस्करा चलाने से बेहतर प्रभाव पड़ता है।
    • यदि मृतक किसी के बारे में सोचने से आपको बहुत दुखी होता है, तो इसका उपयोग उदाहरण के रूप में नहीं करें कुछ और के बारे में सोचो के रूप में आप नहीं बहुत बार की तरह तुम नहीं एक निश्चित खेल टीम मिल सकता है या आप नहीं मिला एक लक्ष्य के लिए जो वह प्रयास के एक बहुत डाल दिया था। यह आपको दुःख देगा, लेकिन अपने पूरे दिन को दुखी करने के लिए इतनी दुखी नहीं है।
    • असुविधाजनक मुस्कुराहट न करें, न कि आराम चेहरे की मांसपेशियों
    • कभी सूरज पर सीधे देखने सूर्य विकिरण कि दृष्टि को प्रभावित कर सकते हैं का उत्सर्जन करता है दिन के लगभग सभी घंटे के लिए पानी आँखें है करने के लिए प्रयास करने के लिए।
    • सुनिश्चित करें कि मेन्थॉल मरहम आपकी आंखों पर नहीं पड़ता है, लेकिन यह अविश्वसनीय दर्दनाक होगा। यदि ऐसा होता है, तो तुरंत बाद पानी डालो।

    संबंधित विकी

    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com