ekterya.com

किसी को कैसे अकेला छोड़ने के लिए

अत्यधिक अवांछित ध्यान प्राप्त करना बहुत असहज या भी डरावना हो सकता है यह उस व्यक्ति कि आप संपर्क विनिमय में कोई दिलचस्पी नहीं कर रहे हैं बताने के लिए विशेष रूप से अगर यह एक examigo, पूर्व सहयोगी या रोमांटिक expareja है मुश्किल हो सकता है। अवांछित ध्यान से निपटने का तरीका, अत्याचारी के इरादों के आधार पर भिन्न होता है (चाहे वह दोस्ती या कुछ प्यार करना चाहता हो) और वह तीव्रता जिसके साथ वह आपको सताते हैं अगला हम आपको कुछ दिशानिर्देश देंगे, जिससे कि आपको अकेला छोड़ दें।

चरणों

भाग 1
उसे सीधे बताओ

छवि अकेले को अकेला छोड़ने के लिए शीर्षक चरण 1
1
ईमानदारी से रहें उसे बताओ कि आपके पास कोई रुचि नहीं है बुरा बोलने के बिना जोर से कहो, आपको जरूरी नहीं कि वह अपने सभी दोषों को नाम दें और अपनी भावनाओं को चोट पहुंचाएं। बस यह स्पष्ट करें कि आप किसी भी संबंध (किसी भी तरह का) काम नहीं करते हैं और आप पसंद करेंगे कि मैं आपको अकेला छोड़ दूँ।
  • उदाहरण के लिए, यदि आप insistiéndote का पालन करें आप बाहर पूछने के लिए और बंद करना चाहते हैं, आप कह सकते हैं, "देखो, मैं माफी चाहता हूँ, लेकिन मैं आप के साथ बाहर जा रहा में कोई दिलचस्पी नहीं है, तो आप जोर रोक सकता है?"।
  • असली इरादे उस व्यक्ति पर चोट करता है (उदाहरण के लिए, आप इसे कष्टप्रद हो), यही कारण है कम हानिकारक देखने के लिए सविस्तार। उदाहरण के लिए, अगर आप से पूछना तुम क्यों उसके निमंत्रण को स्वीकार नहीं होगा, बजाय की तरह कुछ कहने का "आप परेशान लग रहे हैं," आप कह सकते हैं, "हमारे व्यक्तित्व असंगत हैं और मुझे लगता है कि हम साथ इतनी अच्छी तरह से नहीं मिलता है।" इस प्रकार, आप अपने चरित्र पर जोर देते हैं और दो के बीच विशेष गतिशीलता को उजागर करते हैं।
  • छवि अकेले जाओ अकेले आपको अकेले छोड़ दो चरण 2
    2
    अपनी सहानुभूति को प्रोत्साहित करें सहानुभूति लोगों को अधिक सामाजिक रूप से व्यवहार करने के लिए प्रेरित करती है उसे बताएं कि आप के प्रति उसका व्यवहार आपको असुविधाजनक या डरावना बनाता है, और यह अनुभव परेशान है। आपको नहीं पता होगा कि आपका ध्यान आपको असुविधा का कारण बना रहा है मैं विपरीत निष्कर्ष पर आ सकता हूं: आप उनका प्यार और ध्यान पसंद करते हैं। अपनी भावनाओं को अपील करते हुए उन्हें यह बता कर कि आप अपने अवांछित व्यवहार के बारे में क्या वास्तव में महसूस करते हैं
  • उदाहरण के लिए, यदि अभी भी आपको बता उनके व्यक्तित्व असंगत हैं के बाद भी सत्ता, आप कह सकते हैं: "मैं कई बार है कि मैं आप में कोई दिलचस्पी नहीं है और मुझे लगता है कि तुम मुझे बात नहीं सुन रहे हैं ने कहा है, यह वास्तव में मुझे बेचैनी और घबराहट का एक बहुत देता है "।
  • छवि अकेले जाओ अकेले आपको अकेले छोड़ दो चरण 3
    3
    किसी भी दरवाजा खुला नहीं छोड़ो। उन्हें अपने शब्दों को गलत व्याख्या करने के लिए कोई स्थान न दें। यदि आप ऐसा करते हैं, तो आप उस पर लंबे समय तक उसके पास हो सकते हैं या वह अस्थायी तौर पर आपको शांति में छोड़ सकता है।
  • कहने के बजाय: "मुझे तुम्हारे साथ बाहर जाने में कोई दिलचस्पी नहीं है", वह दरवाजा पूरी तरह से कहता है: "मुझे तुम्हारे साथ बाहर जाने में कोई दिलचस्पी नहीं है"।
  • Video: is ladki ko banaye apna online assistant or khoob baat kare turant reply milega

    छवि अकेले को अकेला छोड़ने के लिए शीर्षक चरण 4
    4
    कानूनी कार्रवाई करने के साथ उसे धमकी। अत्यधिक ध्यान देने के गंभीर मामलों में, अन्य सभी संसाधनों को समाप्त करने और वास्तव में खतरे में महसूस करने के बाद, कानूनी कार्रवाई करने की धमकी दी। यह उसे डरा सकती है और उसे वापस धक्का दे सकता है
  • उसे बताओ कि आप अपने कार्यों के बारे में विस्तृत नोट्स अपने साथ लेना चाहते हैं। आपके द्वारा किए गए सभी संचार प्रयासों का नज़र रखें।
  • भाग 2
    उसे संकेत पकड़ो

    छवि अकेले जाओ तुम अकेले छोड़ो कदम 5
    1
    अपने शरीर की भाषा के साथ "नहीं" कहें यह चरण केवल तभी काम करता है जब आप संचार के दौरान खुद को देख सकते हैं एक बंद शरीर की भाषा होने या जल्दी में लगने से आप समझ सकते हैं कि आपके साथ संवाद करने का आपका प्रयास स्वागत नहीं है।
    • जब मैं आपके पास वापस आ जाता हूं, तो देखने की कोशिश करो, कर्ल, आपके हाथों से खेलना या संकेत करने के लिए जंभाएं कि आपके पास कोई रुचि नहीं है
    • सावधान रहें, गलती से आपके शरीर की भाषा के साथ ब्याज का सुझाव न दें, उदाहरण के लिए, आपके शरीर की तरफ झुकाव या हँसते हुए।
  • Video: किसी भी लड़की को चोदने के लिए कैसे पटाये एक बार देखे जरूर

    छवि अकेले को अकेला छोड़ने के लिए शीर्षक चरण 6
    2
    अपने संचार को छोटा करें कभी-कभी, किसी को बताने के लिए कि आप इच्छुक नहीं हैं क्योंकि एक जोड़े पर्याप्त नहीं हैं या आप उन्हें उन्हें अलग रखने और उन्हें समाचार देने का मौका नहीं दे सकते हैं। किसी भी बातचीत की संक्षिप्तता को बनाए रखना और यह सुनिश्चित करना कि वह प्रत्यक्ष है, आपको यह समझ देगी कि आपको कोई दिलचस्पी नहीं है। यह आपके साथ संप्रेषण रखने में भी अधिक मुश्किल होगा, क्योंकि इस बारे में बात करने के लिए कम होगा
  • उदाहरण के लिए, यदि आप पूछ आप कैसे कर रहे हैं और आप बाहर खाना खाने के लिए चाहते हैं, तो एक पाठ संदेश भेजने, आप कैसे आप और बस का जवाब के बारे में प्रश्न की उपेक्षा कर सकता है: "आमंत्रण के लिए धन्यवाद, लेकिन नहीं धन्यवाद"।
  • छवि अकेले जाओ अकेले छोड़ो अकेले कदम 7



    3
    संचार के सभी रूपों काट दें यदि आपने संकेत नहीं लिया है और यदि आप से सीधे बात कर रहे हैं, तो इससे सहायता नहीं मिलती है, यह समय है कि सभी संचार बंद करें। स्थिति से बचने की कोशिश करने के अपराध में मत आना। यदि आपको लगता है कि उस व्यक्ति को अपने जीवन से दूर करना एक सकारात्मक बात है, तो इसे ध्यान में रखें यदि आप दोषी महसूस करना शुरू करते हैं गलती हमें रिश्तों को बहाल करने के लिए प्रेरित करती है, लेकिन कभी-कभी हमें ऐसा करने के लिए प्रेरित करती है जब यह हमें दीर्घकालिक में उपयुक्त नहीं दिखाता।
  • हैं, तो नीचे उनके निमंत्रण चालू करने के बाद, आपको बता दोषी महसूस, उदाहरण के लिए, बनाने के लिए "मैं एक अब कठिन समय के माध्यम से जा रहा हूँ, तो आपका जवाब वास्तव में मुझे प्रभावित करती है," कि अपराध कर सकते हैं त्रुटियों का कारण याद कोशिश करते हैं और आप बुरा निर्णय करने के लिए ले जाते हैं।
  • सिर्फ इसलिए कि आप सभी संचार काट मतलब यह नहीं है जा रहे हैं आप विशेष रूप से अगर आपको लगता है कि आप या आप धमकाया जा रहा हो सकता है सभी संदेशों को आपके द्वारा भेजे गए हटाना है,। यदि यह मामला है, हम कानूनी कारणों के लिए की जरूरत के मामले में सभी संचार का एक रिकॉर्ड रखने की सलाह देते।
  • Video: भाभी को चोदने के लिए कैसे पटाए

    छवि अकेले जाओ अकेले छोड़ो अकेले कदम 8
    4
    उस व्यक्ति से छुटकारा पाएं गंभीर मामलों में, उदाहरण के लिए अगर आपको लगता है कि यह परेशान कर रहा हो आप, आपके ईमेल पते, फोन नंबर, या गंभीर मामलों में, अपने घर का पता बदलने के लिए या काफी काम है कि व्यक्ति को हो रही आप नहीं चाहता है की संभावनाओं को प्रभावित करते हैं अकेले चले जाओ
  • भाग 3
    तृतीय-पक्ष सहायता के लिए खोजें

    छवि अकेले जाओ अकेले छोड़ो अकेले कदम 9
    1
    सामाजिक सहायता प्राप्त करें अपने परिवार और दोस्तों को अपनी स्थिति के बारे में बताएं वे आपकी समस्या का सामना करने के लिए आपको उपयोगी सलाह दे सकते हैं।
    • व्यक्ति बताने के लिए ऊपर को पूरा करती है कि क्या हो रहा है, तो आप विचारशील होने के लिए याद दिलाने के लिए और किसी को भी जानकारी जो स्वीकृत कर दिया है नहीं करता है के साथ साझा नहीं करना सुनिश्चित करें।
  • छवि अकेले जाओ अकेले छोड़ो अकेले कदम 10
    2
    स्थिति के लिए एक उपयुक्त संसाधन खोजें अपनी स्थिति की गंभीरता को ध्यान में रखकर और अगर तीसरे पक्षों से मदद लेने का समय है कुछ देशों में उत्पीड़न के खिलाफ कानून हैं पुलिस के हस्तक्षेप और अन्य कानूनी संसाधन गंभीर मामलों में व्यवहार्य विकल्प हैं। उदाहरण के लिए उत्पीड़न के मामले में मार्गदर्शन प्रदान करने के लिए टेलीफोन लाइनें भी हैं: https://stalkinghelpline.org/ (अंग्रेजी में उपलब्ध)
  • छवि अकेले जाओ अकेले छोड़ो अकेले कदम 11
    3
    आपके द्वारा उपयोग करने का निर्णय लिया गया संसाधन देखें आपको मिले संसाधनों का उपयोग करने में संकोच न करें, खासकर अगर आपको लगता है कि आपको धमकी दी है
  • आप एक सहयोगी से स्थितियों में जहां अवांछित ध्यान के बीच के लिए संसाधन हैं यदि आपकी समस्या काम करने के लिए संबंधित है, तो मानव संसाधन विभाग से पूछें।
  • यदि आपकी समस्या स्कूल से संबंधित है, तो अपने शिक्षक या प्रिंसिपल पर जाएं कि यह आपकी स्थिति से निपटने में आपकी सहायता कैसे कर सकता है।
  • अगर आपको लगता है कि आप उत्पीड़न का शिकार हैं, तो पुलिस के हस्तक्षेप के लिए पूछने पर विचार करें।
  • छवि अकेले जाओ अकेले छोड़ो अकेले कदम 12
    4
    प्रश्न में व्यक्ति को सूचित करें कि आपने तीसरी पार्टी के समर्थन की मांग की है, लेकिन केवल कुछ संदर्भों में यह कदम उठाएं कुछ मामलों में यह विचारशील होना बेहतर हो सकता है, उदाहरण के लिए, यदि समस्या बहुत गंभीर नहीं है या अगर यह काम पर होती है अन्य मामलों में, उदाहरण के लिए, यदि आप खतरे में महसूस करते हैं, तो उन्हें बताएं कि आपने पुलिस या अन्य सामाजिक संसाधनों के हस्तक्षेप से अनुरोध किया है कि वे उन्हें विसरा दें।
  • Video: किन्नर के साथ मनाने लगा सुहागरात// किन्नर ने किया छोड़ने से इनकार

    युक्तियाँ

    • जब तक आप असुविधाजनक या खतरे में नहीं लग जाते हैं, उस व्यक्ति से दूसरे के सामने शर्मिंदगी से बचने के लिए निजी व्यक्ति से बात करें
    • अगर आपको लगता है कि आप उत्पीड़न के शिकार हैं, तो सभी संचार दायर और संचार प्रयासों का रिकॉर्ड रखें।

    चेतावनी

    • अगर कोई आपको शारीरिक या मानसिक रूप से परेशान करता है, तुरंत मदद की तलाश करें कुछ अधिकारियों से बात करें, जैसे कि आपके स्कूल काउंसलर या पुलिस।
    • यदि व्यक्ति के व्यवहार में rubs उत्पीड़न, वह यह है कि यदि वह आपकी सहमति के बिना आपका अनुसरण करने का प्रयास करता है, तो तत्काल सहायता प्राप्त करें यदि आप खतरे में महसूस करते हैं तो पुलिस को कॉल करें
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com