ekterya.com

प्यार में गिरने के बिना सेक्स कैसे करें

बहुत से लोग मानते हैं कि सेक्स एक अंतरंग बंधन है जो किसी एक के साथ स्थापित है हालांकि, ऐसे लोगों की संख्या बढ़ती जा रही है जो अपनी कामुकता के साथ अधिक खुली हैं और प्यार और रिश्तों के भावनात्मक बोझ से निपटने के बिना एक अच्छा समय चाहते हैं। आकस्मिक यौन संबंध "समझौता किए बिना" हर किसी के लिए उपयुक्त नहीं है - हालांकि, समझौता किए बिना बहुत से लोग थोड़ा मज़ेदार हो सकते हैं इन कारणों से, इस प्रकार के रिश्ते हर किसी के लिए उपयुक्त नहीं हैं, और इसमें कोई समस्या नहीं है।

चरणों

विधि 1

प्यार में पड़ने से बचें
इमेज सेक्स फॉर द फॉलिंग इन लव फॉर स्टेप 1
1
ध्यान रखें कि यौन संबंध रखने का मतलब यह नहीं है कि आप प्रेम में पड़ना चाहिए। प्यार करना पड़ने से सेक्स करना बहुत अलग है सामान्य तौर पर, फिल्में, टेलीविज़न और यहां तक ​​कि मित्रों या परिवार के सदस्यों को लोगों का मानना ​​है कि सेक्स हमेशा प्रेम पैदा करेगा। हालांकि, प्यार में समय के साथ उठने वाली एक जटिल और नाजुक भावना होती है। यह विकसित होता है जैसा कि आप अन्य व्यक्ति को भावनात्मक और सामाजिक रूप से जानते हैं, न केवल शारीरिक रूप से
  • एक संभोग का सामना करने के बाद, महिलाओं ने ऑक्सीटोसिन नामक एक हार्मोन जारी किया, जिसे "प्रेम केमिस्ट" कहा जाता है, क्योंकि यह अनुलग्नक और प्रेम की भावनाओं की नकल करता है। यही कारण है कि प्रेम को अक्सर सेक्स के साथ भ्रमित किया जाता है, व्यक्ति के बारे में तार्किक विचारों की परवाह किए बिना।
  • इमेज के शीर्षक में सेक्स फॉर द फॉलिंग इन लव स्टेप 2
    2
    उस व्यक्ति के साथ सोओ मत, जिसके साथ आप रोमांटिक कहानी जी रहे हैं एक रोमांटिक या यौन संबंध होने के बाद दोस्ती फिर से शुरू करना मुश्किल है। हालांकि, यदि आप इस रिश्ते में फिर से सेक्स शामिल करते हैं, तो यह हमेशा प्रेम और आकर्षण की भावनाओं को पुनर्जीवित करेगा। जोड़ों से दोस्तों को अलग करने वाले पहलुओं में से एक यौन संबंधों की अनुपस्थिति है। यदि वे अपने यौन जीवन को पुनर्जन्म करते हैं, तो इसमें शामिल भावनाओं को फिर से जलाना होगा, भले ही आप इसे चाहते हैं या नहीं।
  • इसमें घनिष्ठ मित्रों के साथ बिस्तर पर जाना शामिल है, क्योंकि अगर वे सेक्स के साथ अपने मौजूदा बंधन को जोड़ते हैं, तो ये उन्हें व्यावहारिक रूप से एक जोड़े बना देगा।
  • इमेज का शीर्षक है सेक्स फॉर द फॉलिंग इन लव स्टेप 3
    3
    इस आकस्मिक रिश्ते में आप क्या तलाश रहे हैं पर विचार करें। आप किसी के साथ यौन संबंध क्यों चाहते हैं? क्या आप नए लोगों के साथ थोड़ा मज़ा या प्रयोग करने की कोशिश करते हैं? या क्या आपको अकेला महसूस होता है? आपको यह जानना होगा कि आपके लक्ष्य क्या हैं, क्योंकि ये आपके द्वारा लगाए गए लगाव को काफी प्रभावित करेगा, जिसे आप किसी के लिए महसूस करेंगे। अपने आप के साथ ईमानदार रहें ताकि आप आकस्मिक सेक्स के बाद भ्रमित न हों।
  • इमेज सेक्स विद फॉलिंग इन लव स्टेप 4

    Video: धातु रोग (धात) या पेशाब के साथ सफ़ेद पदार्थ गिरने का रामबाण इलाज | Body Fitness Care | Health Care |

    4
    आकस्मिक सेक्स हर किसी के लिए उपयुक्त नहीं है और इसके साथ कोई समस्या नहीं है। यदि आप आम तौर पर प्रत्येक व्यक्ति के साथ प्यार करते हैं या आप एक भागीदार की तलाश में हैं, तो आपको फिर से विचार करना चाहिए कि यदि आपके लिए कामुक सेक्स ठीक है अगर आप कोई रिश्ते बनाने के लिए कोई दिलचस्पी नहीं है या इच्छा नहीं है, तो आप इसे मज़े करना चाहते हैं, और यदि आप थोड़ा सा प्रयोग करने की तरह महसूस कर सकते हैं।
  • यदि आप बस थोड़ा मज़े करना चाहते हैं और अपनी यौन ज़रूरतों के बारे में अधिक जानने के लिए, आप एक प्रतिबद्धता को और अधिक आसानी से विकसित किए बिना आकस्मिक सेक्स कर सकते हैं
  • यदि आपके पास आकस्मिक यौन संबंध है क्योंकि आपको अकेला महसूस होता है या दुखी होता है, या क्योंकि आपने दिल को तोड़ दिया है, तो यह आम तौर पर अवांछित ध्यान आकर्षित करता है, क्योंकि आप अपने नए यौन साथी के साथ अपनी भावनाओं को क्षतिपूर्ति करने का प्रयास करेंगे।
  • इमेज शीर्षक बिना सेक्स फॉर द फॉलिंग इन लव चरण 5
    5
    अपनी सीमा निर्धारित करें क्या अंतरंगता का एक स्वचालित संकेत है? कुछ लोग ऐसे जोड़ों को नहीं चूमते हैं जिनके साथ वे आकस्मिक सेक्स करते हैं, क्योंकि यह एक सच्चा रिश्ते के समान महसूस करता है। दूसरों को सेक्स करने के बाद गले लगाने या अजनबियों के साथ कोई रोमांच नहीं करना पसंद करते हैं। रात में बाहर जाने से पहले अपनी सीमा निर्धारित करें और उन पर चिपकाएं, ताकि आप किसी और में दिलचस्पी न रखने के लिए स्वयं और अपने दिल की रक्षा कर सकें।
  • आकर्षण और आकर्षण की भावना आम तौर पर लंबी बातचीत के माध्यम से उत्पन्न होती है, जहां दोनों लोग मिलते हैं, खासकर यदि वे अंतरंग स्तर (लक्ष्यों, चिंताओं, भय या निजी जीवन) पर किए जाते हैं।
  • जब आप आकस्मिक सेक्स करते हैं तो हमेशा सुरक्षा का उपयोग करें
  • इमेज सेक्स फॉर फॉलिंग इन लव स्टेप 6
    6
    जब भी आपको ऐसा करने का मौका मिलता है, तो उसी व्यक्ति के साथ सोओ मत। थोड़ी देर के लिए इस व्यक्ति से दूर हो जाओ, ताकि आप अपनी भावनाओं की रक्षा कर सकें, जिससे उन्हें कुछ ज्यादा गंभीर बनने से रोका जा सके। यदि आपने अपने साथी से यह भी संकेत दिया है कि उन्हें आकस्मिक यौन संबंध होंगे, तो अन्य लोगों के साथ बाहर जाना उसके लिए बहुत दिलचस्पी नहीं है।
  • Video: वीर्य को जल्दी गिरने से रोकने के 5 रामबाण घरेलु उपाय

    इमेज शीर्षक बिना सेक्स फॉलिंग इन लव स्टेप 7
    7
    अपने संबंधों में आनंद को प्राथमिकता दें रात को उसे गले लगाने के साथ रात मत बिताना, रात में एक साथ बाहर मत जाना या देर रात में उससे बात न करें। यदि आप समझौते के बिना विशुद्ध रूप से शारीरिक संबंध बनाए रखना चाहते हैं, तो आपको केवल शारीरिक हित का होना होगा। जब आप एक साथ बिताते समय का आनंद लेते हुए ध्यान रखें, और जब आप छोड़ दें, तो आप दोनों संतुष्ट महसूस करते हैं, लेकिन केवल यही। रिश्ते में उत्पन्न होने से व्यापक भावनाओं को रोकने के लिए, यह आवश्यक है कि आप अंतरंगता के बजाय खुशी पर ध्यान दें।
  • उपहारों को वितरित करना, तिथियां रखने और रात को एकत्र करना, अंतरंग भावनाओं को बनाना। क्या उत्तेजना का कारण बनता है पर ध्यान लगाओ और जब आप खुश लग रहा है छोड़ दें।
  • इमेज सेक्स विद फॉलिंग इन लव फॉर पायर 8
    8
    कुछ हफ्तों के अंतराल पर अपने रिश्ते के लक्ष्यों का पुनः मूल्यांकन करें। क्या आपको लगता है कि आप किसी के लिए भावनाओं को शुरू करना चाहते हैं? सबसे महत्वपूर्ण बात, क्या आप अपने "असंगत" जीवन शैली का आनंद ले रहे हैं? तत्काल खुशी के बावजूद, कुछ लोगों का मानना ​​है कि यादृच्छिक सेक्स पार्टनर के साथ आकस्मिक सेक्स करना कुछ हद तक खाली, असंतोषजनक और असुविधाजनक है। आप विकास, विकास और परिवर्तन की निरंतर प्रक्रिया में हैं, और यह आपकी यौन प्राथमिकताओं के मामले में है
  • आकस्मिक सेक्स करने के बाद आपको कैसा महसूस होता है? क्या आप उस व्यक्ति के साथ लंबे समय तक रहना चाहते हैं, लेकिन छोड़ने के लिए मजबूर महसूस करते हैं?
  • क्या आपको लगता है कि आप कुछ और स्थायी कोशिश करना चाहते हैं? क्या आप कुछ विशेष छोड़ने जा रहे हैं, क्योंकि आप तय नहीं कर रहे हैं कि आप रिश्ते नहीं चाहते हैं या आप वास्तव में इस व्यक्ति से प्यार नहीं करते हैं?



  • इमेज सेक्स विथ फॉलिंग इन लव इनवेंशन 9
    9
    यदि आपको असहज महसूस होता है तो छोड़ दें यदि आप अपने साथी के लिंग का प्रकार देते हैं, तो आप दूर हो सकते हैं, आप चाहते हैं वह नहीं है प्यार के बिना सेक्स में आप दोनों को एक भौतिक लाभ प्रदान करने का उद्देश्य है, और यदि आप में से कोई एक परवाह नहीं करता है या आपको कोई अन्य चीज नहीं देता है, तो आप दूर जा सकते हैं। ध्यान रखें कि यह कोई रिश्ते नहीं है भावनात्मक प्रभार या जिस तरह से दूसरे व्यक्ति को लगता है कि जिस तरह से आप चीजों को लापरवाही से खत्म करते हैं, उससे डरने के लिए आवश्यक नहीं है।
  • "मुझे लगता है कि मैं कुछ और स्थायी देखने के लिए तैयार हूं, लेकिन यह बहुत मज़ा आता है।"
  • "मैं इसे लापरवाही से नहीं चलाना पसंद करता हूं।"
  • "मुझे आपके साथ संचार करना अच्छा लगेगा, लेकिन मैं अन्य लोगों के साथ जाने के लिए तैयार हूं।"
  • विधि 2

    तैयार जोड़े के लिए खोजें
    इमेज सेक्स विद फॉलिंग इन लव प्री 10 कदम
    1
    आप परिचितों, आकस्मिक दोस्तों या अपने दोस्तों के दोस्तों के साथ आलोक में इश्कबाज कर सकते हैं, ताकि आप यह निर्धारित कर सकें कि क्या उनके पास यौन रसायन है आपको किसी व्यक्ति को गहराई से नहीं जानना है, अपने जीवन, उनकी नौकरी, उनके लक्ष्यों या उनके सपनों के बारे में बात करना आकस्मिक छेड़खानी ज्यादातर मुस्कुराहट में होते हैं, हल्के ढंग से चिढ़ाते हैं और समय-समय पर एक दूसरे को छूते हैं। यदि व्यक्ति आपके साथ मेल खाती है, तो उन्हें एक समानता विकसित करने की संभावना होती है जो एक आकस्मिक साहसिक कार्य कर सकती है। ये कुछ सुराग हैं जिन्हें आप इश्कबाज करते हैं जब आप भेज सकते हैं:
    • "मेरे पास बहुत सारे संबंध हैं, और इस समय मैं समझौता नहीं देख रहा हूं।"
    • "मैं मज़े करना चाहता हूं और कुछ सुंदर व्यक्ति से मिलना चाहता हूं।"
  • छवि का शीर्षक है सेक्स फॉलिंग इन लव में कदम 11
    2
    अपनी राय अपने साथी को बताएं आपको उस व्यक्ति के साथ शुरुआत से स्पष्ट और प्रत्यक्ष होना चाहिए जिसके साथ आप आकस्मिक सेक्स करने जा रहे हैं। यदि आप ऐसा नहीं करते हैं, तो यह व्यक्ति आपसे अधिक देने की अपेक्षा कर सकता है, जिससे एक-एक तरह के रिश्ते का कारण बन जाएगा जो हर किसी के लिए बुरी तरह खत्म हो जाएगा। यह वार्तालाप असहज हो सकता है, लेकिन सबसे अच्छी सलाह है कि आप प्रत्यक्ष और व्यक्त करना चाहते हैं। आप निम्न की तरह कुछ कह सकते हैं:
  • "मैं एक रिश्ते शुरू करना या डेटिंग शुरू करना नहीं चाहता।"
  • "मुझे कुछ आकस्मिक, प्रेमिका (या प्रेमी) नहीं चाहिए।"
  • "चलो कुछ आकस्मिक और मजेदार है।"
  • इमेज सेक्स विथ फॉलिंग इन लव इन स्टेप 12
    3
    दोस्तों के रूप में रहो, प्रेमियों के रूप में नहीं अगर वे सिर्फ तुरन्त आकस्मिक यौन संबंध रखना चाहते हैं, तो उन्हें उकसाए या अत्यधिक प्यार करने की आवश्यकता नहीं है। आप किसी मित्र को चुंबन नहीं कर सकते हैं या फूलों को काम करने के लिए भेज सकते हैं - इसलिए, आप इसे एक कामुक यौन संबंध में नहीं करना चाहिए। हालांकि, यह जरूरी नहीं है कि जब आप किसी के साथ हों, तब आपको शर्मिंदा, असुविधाजनक या ठंडा लगता है उन्हें सब कुछ हास्य की अच्छी भावना से लेना चाहिए, एक-दूसरे की कंपनी का आनंद लेना चाहिए और चीज़ों को आकस्मिक रखना चाहिए। यह सब कुछ स्पष्ट होने की अनुमति देगा, जो उन्हें भावनाओं को शामिल करने या सीमाओं को तोड़ने से रोक देगा।
  • यदि आप अगले दिन किसी को फिर से देखने के लिए जा रहे हैं, तो एक दोस्ताना और सौहार्दपूर्ण तरीके से व्यवहार करें - एक गले लगाकर और नमस्ते कहें कि किसी को नियुक्ति के लिए आमंत्रित करने के समान नहीं है
  • छवि का शीर्षक है सेक्स बिना फोलिंग इन लव चरण 13
    4
    यदि आप अन्य लोगों के साथ बाहर जा रहे हैं तो ईमानदार रहें यदि आप एक समय में कई जोड़ों को निरंतर बनाएंगे तो आपको प्रत्यक्ष होना चाहिए यदि आप एक से अधिक व्यक्ति के साथ आकस्मिक सेक्स करने जा रहे हैं, तो आपका साथी जानना चाहता है। हालांकि, आपको यह ध्यान में रखना चाहिए कि अगर इस व्यक्ति को नाराज है या उसके लिए सिर्फ एक साझेदार बनाने की इच्छा है, तो दोनों आसानी से अलग हो सकते हैं अगर आपको लगता है कि आप केवल उसके साथ बाहर जाते हैं और अभी भी सेक्स करते हैं, तो यह व्यक्ति सोच सकता है कि रिश्ते अधिक गंभीर हो रहे हैं
  • उसे अन्य जोड़ों के बारे में मजाकिया, मध्यम या दिलचस्प कहानियों में एक आकस्मिक तरीके से बताएं, ताकि आप स्पष्ट करेंगे कि आप उसके साथ अकेले बाहर नहीं जाएंगे।
  • "फिलहाल मैं सिर्फ एक व्यक्ति के साथ नहीं जाना चाहता, मुझे आशा है कि आपको इसके साथ कोई समस्या नहीं है।"
  • इमेज सेक्स विद फॉलिंग इन लव प्री चरण 14
    5
    आकस्मिक सेक्स में रुचि रखने वाले लोगों को खोजने के लिए आकस्मिक डेटिंग ऐप्स का उपयोग करें ऐसे टेंडर और ग्रिंडर जैसे अनुप्रयोग हैं, जो लोगों को अपने क्षेत्र में आरामदायक संबंध ढूंढने में सहायता करने के लिए बनाया गया है। आप उन्हें अपने फोन पर डाउनलोड कर सकते हैं, एक त्वरित प्रोफाइल बना सकते हैं और लगभग तुरंत अपने क्षेत्र में किसी के साथ चैट कर सकते हैं।
  • हमेशा सार्वजनिक क्षेत्रों में पहली बार मिलें
  • व्यक्तिगत या वित्तीय जानकारी न दें, बस अपना नाम दें।
  • बैठक की जगह पर जाएं और फिर घर।
  • किसी परिवार के किसी सदस्य या मित्र को बताएं कि आप किसी से मिलने की योजना बना रहे हैं, उन्हें बताएं कि आपका स्थान और आपके द्वारा वापस जाने की योजना का समय क्या है।
  • छवि का शीर्षक है सेक्स के बिना फॉलोिंग इन लव चरण 15
    6
    यदि दोनों में से केवल एक रोमांटिक भावनाओं को शुरू होता है तो चीजों को समाप्त करें अगर आपका साथी या आप प्यार में पड़ना शुरू करते हैं, लेकिन दूसरे व्यक्ति को केवल आकस्मिक कुछ करना चाहिए, तो उन्हें रिश्ते खत्म करना होगा। आप कभी भी "समस्या" को हल नहीं कर सकते हैं या किसी को अपनी भावनाओं से छुटकारा पाने के लिए किसी गहन संबंध को कम करने के लिए मना कर सकते हैं। इसके अलावा, जितनी बार आप एक साथ बिताते हैं, इन भावनाओं को अधिक मजबूत किया जाएगा। ध्यान रखें कि यह आकस्मिक कुछ के रूप में शुरू हो गया है और इसलिए, यह भी लापरवाही से समाप्त हो सकता है ये कुछ वाक्यांश आप कह सकते हैं:
  • "यह मजेदार हो गया है, लेकिन मैं कुछ और अधिक गंभीरता से देखना चाहता हूं।"
  • "यह मजेदार हो गया है, लेकिन अभी मैं कुछ गंभीर नहीं करना चाहता, और मैं अन्य लोगों के साथ जा रहा हूं।"
  • यदि कोई ऐसी भावनाएं प्रारंभिक अवस्था में हैं, तो किसी भी कदम या इश्कबाज की कोशिश मत करो, भले ही आप इसे "हानिरहित" के रूप में मानते हों
  • युक्तियाँ

    • आप आकस्मिक सेक्स के लिए अपना सर्वश्रेष्ठ मार्गदर्शन कर रहे हैं। यदि आप असहज महसूस करते हैं या दबाव डालते हैं, तो अपने रास्ते पर जाएं और कुछ नया करें। कोई दबाव नहीं है

    चेतावनी

    • हमेशा सुरक्षा का उपयोग करें यदि आप सेक्स से परेशान हैं, तो इसका मतलब यह नहीं है कि आपको ईटीएस के साथ यौन सक्रिय होना चाहिए।
    • यादृच्छिक पर अजनबियों के साथ आकस्मिक सेक्स करना खतरनाक है। यदि आपको नई स्थितियों में खुद मिलते हैं, तो आपको पहले व्यक्ति को हमेशा पता होना चाहिए और अपने पक्ष में करीबी दोस्त होना चाहिए।
    और पढ़ें ... (8)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com