ekterya.com

अपने पूर्व-साथी को छोड़ने के लिए आमंत्रित कैसे करें

दो लोग एक रिश्ता है और समाप्त हो गया है, यह दो में से एक स्थिति अफसोस की बात आती है के लिए असामान्य नहीं है। अक्सर उस व्यक्ति को आपका पूर्व साथी बाहर पूछने के लिए रिश्ते के पुनर्निर्माण के लिए चाहते हैं। तो, आप उसे सफलतापूर्वक बाहर पूछना एक चुनौती हो सकती है क्योंकि टूट जाता है मजबूत भावनाओं के साथ कर रहे हैं और अपने पूर्व साथी आप के साथ कोई लेना देना नहीं चाहते हो सकता है। आप अपने पूर्व साथी बाहर पूछने के लिए निर्णय लेते हैं, यह धीमी गति से शुरू करने के लिए यकीन है कि हो सकता है और बुरी यादों के साथ नहीं रहते।

चरणों

भाग 1
अपने पूर्व साथी से पुन: कनेक्ट करें

इमेज शीर्षक जिसे आप उसे चरण 14 में बनायें
1
अपने पूर्व साथी को कुछ समय और स्थान दें। प्रारंभिक ब्रेक के बाद, आप और आपके पूर्व-साथी को ब्रेक की प्रक्रिया और भावनात्मक रूप से ठीक करने के लिए एक दूसरे से समय और स्थान की आवश्यकता होगी। यहां तक ​​कि अगर अगले दिन आप यह तय करते हैं कि आप उन्हें दोबारा एक साथ मिलना चाहते हैं, तो नए प्रस्ताव बनाने शुरू करने से पहले अपने पूर्व साथी को कम से कम एक या दो महीने दें।
  • यदि आप चाहें, तो इस समय को मिलने का अवसर के रूप में उपयोग करें और यहां तक ​​कि अन्य लोगों के साथ बाहर जाएं। यदि आप किसी नए तारीख को देते हैं, तो आपके पूर्व साथी के लिए आपकी इच्छा समय-समय पर फीका हो सकती है।
  • समय और स्थान दूर दोनों के रिश्ते के परिप्रेक्ष्य के लिए और अधिक की सराहना करने के लिए अनुमति दे सकते हैं।
  • इश्क शीर्षक इश्क शीर्षक चरण 5
    2

    Video: ALBERTO ZECUA 2018 contactado México se parte después del terremoto de más 10° y erupción del volcán

    एक पाठ संदेश से प्रारंभ करें यदि आप अभी भी चाहते हैं कि आपके पूर्व-साझेदार कुछ महीनों के बाद आपके साथ वापस लौटें, तो सामान को सरल रखें और उसे एक संक्षिप्त और मैत्रीपूर्ण पाठ संदेश भेजें। अगर आपका पूर्व साथी आपको बात करने में दिलचस्पी लेता है तो यह निर्णय लेने का एक अच्छा तरीका हो सकता है यह अभी भी इश्कबाज़ी करने के लिए बहुत जल्दी है और इसमें कोई संदेह नहीं है कि यौन संबंध के बारे में बात करना बहुत जल्दी होगा। संक्षिप्त और मीठी रहें और ऐसा कुछ कहें:
  • "मैं बेकरी के माध्यम से गया था जहां हम बैगेजेट्स खरीदने के लिए इस्तेमाल करते थे और मैंने आपको याद किया। मुझे आशा है कि आप अच्छी तरह से कर रहे हैं। "
  • "मैंने रेडियो पर हमारे पसंदीदा गीत की बात सुनी और हमारे अच्छे समय के बारे में सोचा। मुझे आशा है कि आप बहुत अच्छी तरह से करते हैं। "
  • इमेज शीर्षक से मित्र बनाओ 24 कदम
    3
    एक संक्षिप्त बातचीत करने के लिए अपने पूर्व साथी को कॉल करें यदि आपके पूर्व साथी ने आपके पाठ संदेश का उत्तर दिया और पाठकों के बीच दोनों में एक संक्षिप्त बातचीत हुई है, तो आप उन्हें कॉल करने के लिए अगला कदम उठा सकते हैं। वार्तालाप का प्रकाश रखें, अर्थात, ब्रेक का उल्लेख नहीं करें और फिर से एक साथ रहने के लिए कोई दीर्घकालिक योजना न करें। आपका पूर्व साथी उस स्थिति को एक चेतावनी संकेत के रूप में पंजीकृत कर सकता है और उसे देखने के लिए आपका निमंत्रण अस्वीकार कर सकता है।
  • यह दिखाएगा कि आप प्रयास करने के लिए तैयार हैं, कि आप अपने पूर्व-साथी के साथ एक व्यक्ति के रूप में पुन: कनेक्ट करने में रुचि रखते हैं और आप केवल त्वरित मुठभेड़ की तलाश में नहीं हैं।
  • Video: Lord Blackwood and the Land of the Unclean (SCP-093 and SCP-1867 SCP Tale)

    भाग 2
    एक साथ समय व्यतीत करें

    छवि शीर्षक से पता चलता है कि एक लड़की आपको पसंद करती है चरण 8

    Video: Coda: First Impressions | Quip Challenger?!

    1
    अपने पूर्व साथी को मिलने के लिए कहें एक अच्छा संकेत यह है कि अगर आपका पूर्व साथी फोन पर आपके साथ बात करने को तैयार करता है। वार्तालाप के दौरान कुछ बिंदु पर, उससे पूछें कि क्या वह कुछ मिलना और प्रकाश करना चाहता है उदाहरण के लिए, आप एक आर्ट गैलरी में जा सकते हैं, किसान बाजार में जा सकते हैं, आदि।
    • कुछ कहो "मैंने सुना है कि कला संग्रहालय में एक नई फोटोग्राफी प्रदर्शनी है मैं जाना चाहता हूं और यह लगभग 1 घंटे ही लेगा। क्या आप मेरे साथ जाने में रुचि रखते हैं? "
    • यदि आपका पार्टनर सहमत है और बाहर निकलने के साथ-साथ अच्छी तरह से विकसित हो जाता है, तो उससे पूछें कि क्या वह एक और गतिविधि करना चाहता है जो समान रूप से मजेदार और हल्का है यह रिश्ते के पुनर्निर्माण में आपकी दिलचस्पी को मापने का एक प्रभावी तरीका भी होगा।
  • छवि शीर्षक से पता चलता है कि एक लड़की आपको पसंद करती है 1 चरण
    2
    अपने पूर्व साथी को बताएं कि आप उसे याद करते हैं निस्संदेह, आपका पूर्व साथी यह जानकर उत्सुक होगा कि आप उसके साथ फिर से कनेक्ट क्यों कर रहे हैं। ईमानदारी से रहें यह भी थोड़ा रोमांटिक होने का समय होगा, हालांकि आपके पूर्व-साझेदार तब तक दिलचस्पी नहीं दिखा सकते हैं जब तक आप यह नहीं देखते कि आप पुनः कनेक्ट होने के लिए ईमानदार हैं कुछ कहें:
  • "जब हम पिछले कुछ महीनों से दूर रहे हैं, मुझे एहसास हुआ है कि मैं आपको कितना याद करता हूं।"
  • "मैंने काम खत्म होने के बाद भावनात्मक रूप से संसाधित किया है और मुझे एहसास हुआ है कि जब आप मेरे जीवन का हिस्सा नहीं हैं, तब मैं खुश नहीं हूं।"
  • चित्र बनाओ मित्र बनाओ चरण 17
    3
    अपने पूर्व साथी को समझाएं कि आप उसके लिए अभी भी कुछ महसूस करते हैं। यह एक नाजुक मुद्दा है जिसे आपको उठाना चाहिए, लेकिन आपको इसे पहली तारीख पर नहीं करना चाहिए। जब तक आपके पूर्व साथी ने आपको दूसरी या तीसरी बार नहीं देखा, तब तक प्रतीक्षा करें और फिर अपनी भावनाओं के बारे में बात करें। सबसे अच्छी बात खुली और ईमानदार होना है, इसलिए, आपको यह बताना चाहिए कि आप अभी भी उसके लिए कुछ महसूस करते हैं और आप उन्हें फिर से मिलना चाहते हैं।
  • एक पूर्व साथी के साथ फिर से जुड़ने और वापस लौटना एक ऐसी प्रक्रिया हो सकती है जो समय लेती है। उम्मीद न करें कि आपका साथी तुरंत रिश्ते को स्वीकार करेगा।
  • आपके पूर्व-साथी को कैसे महसूस होता है इसके आधार पर, वह अभी भी आप पर नाराज हो सकता है या उसे पूरी तरह से दूर कर सकता है



  • अपनी प्रेमिका को बनाने का शीर्षक वाला चित्र, आप के साथ सेक्स करना चाहते हैं चरण 16
    4
    अपने पूर्व साथी की भावनाओं का सम्मान करें एक बार जब आप अपने पूर्व साथी के लिए अपने रोमांटिक भावनाओं की व्याख्या की है, वह स्पष्ट कर सकता है कि यह किसी भी समय तक चलने वाले रोमांटिक लग रहा है आप के साथ वापस और नहीं मिल रहा है में कोई दिलचस्पी नहीं है। उस परिदृश्य में, आपकी इच्छाओं का सम्मान करें और फिर से जोड़ने के लिए अपनी योजना का त्याग करें।
  • यह अंतिम आदेश बनाने के लिए उपयुक्त हो सकता है कुछ कहो "मैं आपको एक बार फिर से एक साथ होने के लिए नहीं कह रहा हूं मुझे यह दिखाने का एक और मौका है कि मैं आपके बारे में कितना परवाह करता हूं। "
  • यदि आपका पूर्व साथी अब भी मना कर देता है, तो आगे बढ़ो और उसे वह स्थान दें जो वह चाहता है।
  • भाग 3
    एक भावनात्मक इतिहास के साथ काम करना

    मेक ए लड़की फेल विशेष चरण 2 शीर्षक वाली छवि
    1
    उन चीजों के लिए माफी मांगो जो आपने गलत किया था अगर आप ऐसे थे जो आपके रिश्ते को खत्म कर चुके थे या यदि आपने अपने पूर्व-साथी को हानिकारक बातें बताई हैं, तो आपको स्पष्ट रूप से माफी माँगनी होगी। समस्याओं से बचने की कोशिश मत करो, जिसने गोलमाल किया। अपनी गलतियों को स्वीकार करें और उन तरीकों के लिए ज़िम्मेदारी ले लीजिए जिन में आप अपने पूर्व-साथी या उन परिस्थितियों को नाराज कर सकते हैं जिनमें आप गलत हो सकते थे।
    • दूसरी तरफ, आपको अपने पूर्व-साथी को किसी भी भावनात्मक क्षति के लिए भी माफ़ करना होगा, जो उसने आपके साथ किया हो। यदि आप अपने पूर्व साथी के साथ फिर से जुड़ते हैं लेकिन फिर भी असंतोष या कड़वाहट को बंद कर देते हैं, तो रिश्तों को फिर से असफल होने के लिए नियत किया जाएगा।
  • छवि शीर्षक से पता चलता है कि कोई लड़का आपको पसंद करता है चरण 3
    2
    अतीत के दर्दनाक विवरणों के बारे में बात करने से बचें अपने पूर्व साथी और आप बोलते हैं और किसी भी तरह मुख्य समस्याओं में है कि पिछले टूटने के लिए नेतृत्व हल करने के लिए है, इस अर्थ यदि भावनात्मक रूप से दर्दनाक विवरण सामना करने के लिए हटा दिया नहीं होगा। अपने पूर्व साथी की अच्छी चीजों पर ध्यान दें और उन्हें बातचीत में व्यक्त करें उदाहरण के लिए, जैसे बातें कहें:
  • "मैं दूसरी रात के साथ कुछ दोस्तों से बाहर गया और मैंने सोचा कि आप कितना मज़ेदार हैं और कितना मैं प्यार करता हूँ जिस तरह से हमारी हास्य की भावना एक साथ काम करती है।"
  • अतीत से किसी भी तनावपूर्ण घटना या दर्दनाक विस्तार की प्रक्रिया के लिए कुछ समय लेना उपयोगी हो सकता है। समय के साथ, आपकी नकारात्मक भावनाएं अपनी ताकत खो देंगे और आप अपने पूर्व साथी के योगदानों के स्वस्थ परिप्रेक्ष्य और आपके रिश्ते के अंत के बारे में आपके पास सक्षम होंगे।
  • छवि इम्प्रेशर गर्ल स्टेप 3 नामक छवि
    3
    ब्रेक के बाद क्या हुआ, इसके बारे में सावधानी बरतें सबसे अच्छे मामले में, आप और आपके साथी एक साथ फिर से हो सकते हैं जैसे कि गोलमाल कभी नहीं हुआ था। हालांकि, आप अपने पूर्व-साथी को दुखी या ईर्ष्यापूर्ण महसूस करने का कारण हो सकता है यदि वह गोलमाल के बाद आपके द्वारा किए गए किसी भी अवांछित कथनों की कहानियाँ सुन सकता है। उदाहरण के लिए, उन लोगों के बारे में अनावश्यक जानकारी नहीं बताएं, जिनके साथ आप बाहर गए थे।
  • अतीत को देखकर आपके पूर्व-साथी के साथ दूसरे मौके का कारण बन सकता है जो पहले के रूप में खराब है।
  • 4
    जोड़ों के लिए परामर्श लें एक उद्देश्य तृतीय पक्ष (उदाहरण के लिए, एक जोड़ चिकित्सक चिकित्सक) आपके साथी की मदद कर सकता है और आप आगे बढ़ने वाले एक सफल रिश्ते की संभावना को बढ़ा सकते हैं। एक परामर्शदाता आपको कठिन समस्याओं को दूर करने और अधिक प्रभावी ढंग से संवाद करने में आपकी सहायता कर सकता है। यह आपको भी समर्थन दे सकता है ताकि आप अपने पुराने रिश्ते के अंत तक आगे बढ़ने वाली पुरानी आदतों में न पड़े।
  • उच्च विद्यालय चरण 26 में अपना नया साल जीवित रहने वाला चित्र
    5
    वर्तमान पर अपने ध्यान के साथ, चलते रहें यदि आपका पूर्व साथी रिश्तों को फिर से शुरू करने के लिए सहमत होता है, तो नई यादें बनाने शुरू करें, नई नियुक्तियां करें और अपने भावनात्मक संबंध को फिर से बनाएं। जब आप एक पूर्व साथी के साथ सामंजस्य करते हैं, तो पुराने रिश्ते के सभी सामान को पुनर्प्राप्त करने के लिए प्रलोभन हो सकता है - हालांकि, इसमें मत देना।
  • यह दो नए दोस्ती भी बनाने में उपयोगी हो सकता है जो आप और आपके साथी दोनों का आनंद लेते हैं। इससे आप सामाजिक रूप से अधिक लोगों के साथ बातचीत करके ब्रेक को दूर करने में मदद करेंगे।
  • युक्तियाँ

    • ध्यान से सुनो जब आप अपने पूर्व साथी के साथ संवाद करते हैं। यह संभव है कि उसके पास विशिष्ट प्रश्न हैं जिन्हें ब्रेक के बारे में संबोधित किया जाना चाहिए, जिसे आपको जवाब देना चाहिए। ध्यान से सुनकर आप जिस व्यक्ति से बात कर रहे हैं उसके लिए चिंता और सम्मान दिखाएगा।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com