ekterya.com

किसी ऐसे व्यक्ति से बात करने के लिए जो आपको अब पसंद नहीं करता है

अपने पूर्व प्यार, पूर्व दोस्त, या सिर्फ एक पुरुष है कि आप यह मुश्किल है जब आप उस व्यक्ति की तरह रोकने के लिए और क्या आप भी साथ संवाद चाहते हैं हो सकता है जब तक कुछ उन दोनों के बीच हुआ साथ पाने के लिए इस्तेमाल किया जा सकता। हो सकता है आप काम के लिए बात कर रखना है या क्योंकि आप आम में दोस्त हैं, शायद तुम सिर्फ अनुकूल रखने के लिए, या व्यक्ति की तरह महसूस करने के लिए, जो कि सब कुछ अभी या बाद में बात करते हैं, या शायद का शुभारंभ करते हैं या करने के लिए ठीक है की जरूरत हो सकता है चाहता हूँ ने कहा कि आप उस संबंध में कोई दिलचस्पी नहीं है जिसकी वह तलाश कर रहा है, लेकिन अब आपको लगता है कि आपका दिल उसके पक्ष में बदल गया है। साहस का पता लगाना एक विषय के साथ बातचीत करना है जिसे आपको अब पसंद नहीं है, लेकिन यह मुश्किल हो सकता है, लेकिन अगर आपको लगता है कि इसके लायक है, तो यहां कुछ सुझाव हैं।

चरणों

टॉक टू ए गाइ हू ऑनन नाम वाली छवि`t Like You Anymore Step 1
1
स्थिति को अपने दृष्टिकोण से देखने का प्रयास करें। आपके रिश्ते में क्या हुआ, जिससे आप उसे पसंद नहीं करते? क्या आपने ऐसा कुछ किया जो उसे बहुत परेशान करता था? यदि ऐसा है, तो आपको उसके सामने, बहुत से बात करने, कई सवाल पूछने, या उसके दोषों के बारे में मजाक करने के अलावा, छोड़ना पड़ सकता है। या हो सकता है आप कारण है कि व्यक्तिगत रूप से उसके साथ कोई संबंध नहीं था या बस कहते हैं कि तुम उसके लिए पारस्परिक भावनाओं की जरूरत नहीं है जब आप ऐसा सोचते हैं के लिए उसे आग से उसे चोट लगी है। जब आप समस्या की पहचान करते हैं, तो इसे आपके दृष्टिकोण से देखना आसान हो जाता है वैसे भी, वह उचित चोट और आप से माफी मांगने के लिए इंतज़ार कर या आप से बात और बस की अनदेखी करने के लिए या सिर्फ आप से दूर होने ढूंढना आसान अजीब स्थिति लग रहा है, शर्म है। सहानुभूति करने की कोशिश करें, अपने कार्यों के साथ आप अपनी स्थिति को बेहतर समझेंगे और वे आपसे बात करने के लिए अपने प्रतिरोध पर काबू पाने के लिए एक रास्ता खोजने में मदद कर सकते हैं।
  • टॉक टू ए गाइ हू ऑनन नाम वाली छवि`t Like You Anymore Step 2
    2
    गौर करें कि आप इस विषय से बात करना क्यों जारी रखना चाहते हैं अगर कारण यह है कि आप याद दिलाना क्या करना चाहते हैं और आप बुरा लग रहा है या इस पुराने रिश्ते याद है, तो बात कर रखने के लिए अपने कारण स्वस्थ नहीं है और केवल सब से अधिक दूर तुम से हटा मिल जाएगा। दूसरी ओर, यदि आप वास्तव में उसके साथ रचनात्मकता बनाए रखना चाहते हैं और दोनों के बारे में ध्यान रखते हैं, तो यह कोशिश करने योग्य है
  • अगर आप अभी भी उससे बात करना चाहते हैं क्योंकि यह आपके काम में, शौक में दिलचस्पी है, स्वयंसेवा करना आदि। तो यह एक ठोस पर्याप्त कारण है। यह भी एक कारण है जब आप मुझसे पूछ सकते हैं कि आप उससे बात करने की कोशिश क्यों करते हैं।
  • आप बात करते हैं, क्योंकि आप आम में दोस्त हैं चाहते हैं और हर किसी को असहज महसूस करते हैं या जैसे कुछ भी नहीं आप के बीच हुआ कार्य करने के लिए करता है, यह एक और कारण है उन दोनों के बीच एक सौहार्दपूर्ण संचार के लिए पुन: प्रयास करने के लिए है।
  • परिवार या यदि आपका पूर्व प्यार जिनमें से मैं अब अफसोस को अस्वीकार कर दिया था, इससे संचार बहाल करने की कोशिश करने के लिए, लेकिन हमेशा यह है कि क्या उन दोनों के बीच हुआ है पर निर्भर करता है funcionara- नहीं एक अच्छा कारण है।
  • टॉक टू ए गाइ हू ऑनन नाम वाली छवि`t Like You Anymore Step 3
    3
    . माफी के साथ सावधान रहें यदि आप कुछ ऐसा करते हैं जो आप जानते हैं कि संबंध समाप्त करने के लिए पर्याप्त है, तो आपके लिए माफी माँगने के लिए ठोस कारण होंगे। लेकिन अगर आप क्योंकि मैं बात करने के लिए बंद कर दिया पता नहीं है, एक आदमी महसूस दोषी चीजों को बदतर बनाने और की तलाश में आप छोड़ सकते हैं महसूस करने के लिए की जरूरत है आप की तरह दोष अपराध की देखभाल करने के लिए कोई कारण नहीं है कि ले जाना चाहते हैं। और इससे आपको हताश या चिपचिपा लग सकता है। अगर आपको सही कारण नहीं पता है कि मैं आपसे बात करना बंद क्यों नहीं कर रहा हूं, या यदि आप यह सुनिश्चित कर रहे हैं कि आपने कुछ भी ऐसा नहीं किया जो उनके उदासीनता का कारण बना, अनावश्यक माफी से बचें
  • जब आवश्यक हो तो माफी मांगें यदि आप किसी चीज़ के लिए दोषी थे, तो उसे स्वीकार करें, माफी मांगें, और इसे खत्म होने की उम्मीद करें। इस मामले को बहुत कुछ सोचना मत देना या आप अपने लिए और उसके लिए एक शर्मनाक क्षण के माध्यम से जाना होगा।
  • टॉक टू ए गाइ हू ऑनन नाम वाली छवि`t Like You Anymore Step 4
    4
    विषय को मांगने, कोशिश करने या मजबूर करने से बचें। यदि आप फिर से बातचीत शुरू करना चाहते हैं, तो ये दृष्टिकोण आपके अवसरों को काट देंगे। यह विशेष रूप से कठिन है जब दोनों प्यार से शामिल होते हैं और फिर से मिलना चाहते हैं। इन शब्दों में सोचने के बजाय, सरल सोचें और फिर उससे फिर से बात करें।
  • हर बार जब आप इसे देखते हैं, तो बस "ऐसा" कहें या नमस्ते कहें, और मुस्कुराहट के साथ उसके साथ जाएं संभवतः हाथ के साथ शुभकामनाएं या समय सही है जब सकारात्मक हाथ मिलाना।
  • कुछ के साथ मदद के लिए पूछें यह आप कुछ तुम सच में मदद की जरूरत है, होमवर्क या काम कुछ ऐसा है जो टूट गया है ठीक करने के लिए में से कुछ के रूप में मिल सकता है अभ्यास शिष्टाचार और दयालुता प्रतिक्रिया करने के लिए एक अच्छा तरीका हो सकता है, आप के लिए कुछ ले जाने, या यहाँ तक सिर्फ पूछ रहा कुछ के बारे में आपकी राय के लिए
  • Video: Origin - Ep 2 "Lost On Both Sides"

    टॉक टू ए गाइ हू ऑनन नाम वाली छवि`t Like You Anymore Step 5
    5
    इसे आसान ले लो यह भय, दु: ख या भ्रम से बाहर छिपा हुआ है, तो विश्वास को पुनर्निर्माण करने में समय लगेगा अगर आप बस कुछ के बारे में परेशान हो रहे हैं, तो आत्मविश्वास कभी भी बहाल हो जाने पर अधिक समय लगेगा आप जब तक बातचीत नहीं कर रहे हैं, आपके कारण सरलता से रहने की कोशिश करें, मिठाई और मैत्रीपूर्ण बनें, करीब आएँ उसे बताएं कि आप उसे सामान्य तरीके से सिर्फ उससे बात करने से ज्यादा नहीं पूछ रहे हैं इसका अर्थ यह नहीं है कि एजेंडा होने पर न केवल उम्मीदों के बिना एक साथ फिर से बात करने में सक्षम होने के बावजूद, कुछ भी नहीं "जैसी चीजें पहले से होती थीं", और कोई बदला नहीं।
  • जल्दी मत करो यह "हां" की तुलना में "नहीं" के कुछ और है यह बहुत अजीब है जब डायनासोर अस्तित्व से पहले एक रिश्ते को वापस करने की इच्छा होती है।
  • क्या आप उसके साथ क्या करते थे आप उसे पीठ पर पॅट करते थे? बस हँसते और अपना हाथ हिलाएं, या कुछ बेहोश हो जिसे शारीरिक संपर्क की आवश्यकता नहीं होती है इसके बारे में सोचें: आप सुपर मसालेदार चीज़ों को खाने के लिए इस्तेमाल करते थे, और आपने इसे बंद कर दिया। ठीक है, आपको इसे सहन करने के लिए शुरू करना है, है ना? यह वहीं है जो भी आप प्रयास करते हैं, उसे जाने की कोशिश मत करो और उसे एक बेवकूफ या कुछ चीज दे जो आप करते थे!
  • आप शारीरिक संपर्क के माध्यम से संपर्क करने के लिए कभी नहीं चाहते हैं, मध्यम संपर्क रखने के लिए, और किसी भी व्यक्तिगत हिस्सा छू से बचना। हाथ का ऊपरी भाग, आपके हाथ की एक तरफ इत्यादि। वे अच्छे हैं लेकिन गर्दन को संदेश और उसके हाथ लेने की कोशिश संकेत है कि इस स्तर पर यह बहुत ज्यादा चाहते हैं और आप उसे डरा अंत।
  • चेतावनी: जब आप एक है जो रिश्ते को समाप्त कर रहे थे, लेकिन अब मैंने अपना इरादा बदल और वापस जाने के लिए चाहते हैं, लेकिन अब वापस जाने के लिए चाहते हैं, हो सकता है आप एक और महिला को उसके स्नेह को जीतने के लिए के साथ एक दौड़ में हैं। इस मामले में, बहुत धीमी गति से होने पर आप उसके साथ औपचारिक संबंध खो सकते हैं, जिसमें रोमांटिक और भावात्मक रुचि भी शामिल है।



  • टॉक टू ए गाइ हू ऑनन नाम वाली छवि`t Like You Anymore Step 6
    6

    Video: वरना जिंदगीभर पछताती रहोगी,लड़कियां शादी के लिए हाँ बोलने से पहले ऐसे करे लड़के की परख

    उससे पूछें कि क्या वे इंटरनेट पर बातचीत कर सकते हैं। वादा करो कि वे वापस नहीं आएंगे, या कुछ ऐसी चीजें जो भावनाओं के साथ करती हैं उसे पीने के लिए आमंत्रित करें और समझाएं कि आप उसके साथ बात करना क्यों जारी रखना चाहते हैं। उन्हें महत्वपूर्ण कारण बताएं कि उन्हें क्यों बात करना चाहिए। इनमें से कुछ पंक्तियों को काम करना चाहिए
  • "ग्रेग, मुझे पता है कि हमने क्या किया था और मैं उसके साथ ठीक हूं। लेकिन मुझे आपसे बात करने में सक्षम नहीं होना पसंद नहीं है I उदाहरण के लिए, गुरुवार की रिपोर्ट के साथ वे सब तुम्हारा थे, मुझे लगता है कि रिपोर्ट को सीधे जाने के बजाय आपको सह-कार्यकर्ता के रूप में एक ई-मेल भेजा जा रहा है। मुझे लगता है कि यह महत्वपूर्ण है कि हम काम पर कम से कम व्यावसायिक चीजों पर बात करते रहें, लेकिन अधिमानतः मैत्रीपूर्ण कार्य सहयोगियों के रूप में। "
  • "जो, मैं क्या हुआ, इस बारे में चर्चा नहीं करना चाहता, हम दोनों जानते हैं कि क्या हुआ। लेकिन मैं वैसे भी आपसे बात करना बंद नहीं करना चाहता हूं। राहेल, बियांका, जॉर्ज, और यहोशू अगर आप एक साथ बाहर जा सकते हैं, क्योंकि हम दो अब हमें बात केवल इसके बारे में शर्मिंदा महसूस नहीं मैं भी सिर्फ दोस्त के रूप में बोलते हैं और यह हमारे सभी दोस्तों के लिए आसान बनाने के लिए चाहते हैं सोच रहे हैं। इसके अलावा कुछ भी नहीं है, मुझे लगता है कि आप एक अद्भुत व्यक्ति हैं और मैं समझता हूं कि हम दोनों इस पर आगे बढ़ रहे हैं। लेकिन मैं बात करना जारी रखना चाहूंगा। "
  • टॉक टू ए गाइ हू ऑनन नाम वाली छवि`t Like You Anymore Step 7
    7
    कम संचार विधियों का उपयोग करने की कोशिश करें अगर सीधे बात कर रहा है (अभी भी आपके लिए) उसके लिए बहुत कुछ है, प्रौद्योगिकी का उपयोग करें उसे मेल, टेक्स्ट, नोट्स भी भेजें। प्रत्येक मामले में, एक शिकारी नहीं बनें या अजीब टन के साथ बहुत सारे संदेशों के साथ भरें - बस कुछ ही संदेश यहां और वहां, एक शांत टोन में और दिखाते हैं कि आप परवाह करते हैं।
  • टॉक टू ए गाइ हू ऑनन नाम वाली छवि`t Like You Anymore Step 8
    8
    जब आप सब कुछ करने की कोशिश करें और इसे काम न करें तो छोड़ दें जानें कि जब जाने के लिए बेहतर है और जवाब देने की कोशिश करना बंद करें यदि आप ऐसा नहीं करना चाहते हैं, तो इसे अकेला छोड़ दें और अपने वर्तमान मित्रों से बात करने के लिए अपनी ऊर्जा बचाएं। इस दुनिया में बहुत से लोग हैं जिनके साथ आप अविश्वसनीय संबंध रख सकते हैं, यह एक बोझ नहीं होने दें
  • युक्तियाँ

    • महिलाओं की तुलना में पुरुष अक्सर बहुत ठंडा भावनात्मक प्रतिक्रिया देते हैं। यह परेशान हो, उदाहरण के लिए आसान है, लेकिन, एक वाक्य में एक ही बार में शांत करने, कार्य या इशारे नहीं जाते। यह समय लगता है
    • दोस्तों के एक समूह के सामने से बात करने के बारे में सोचो इस स्थिति में आप के लिए अच्छा नहीं होना कठिन होगा। स्वाभाविक रूप से, वहाँ अभी भी जोखिम है कि आप बुरी तरह से व्यवहार करते हैं और आप सबके सामने शर्मिंदा छोड़ लेकिन यह भी आप उसे बुरा लगेगा है, इसलिए यदि आप वास्तव में दोस्त हैं, तो आप समर्थन करना होगा।
    • चीजें हैं जो कंधे पर एक छोटी सी मुस्कान के रूप में, ला सकता है, एक निचोड़, या कुछ ले विनोदी तरीके है कि दोनों साक्षी खत्म करो।
    • याद रखें कि दुर्लभ स्थिति में प्रवेश करना बहुत आसान है। इससे बाहर निकलने के लिए, आप हमेशा विषय को हँसते और बदल सकते हैं। इसे बहुत ज्यादा मत करो या आप नर्वस महसूस करेंगे
    • अपने एजेंडे को जानें: यदि आपको काम या परिवार के कारण उसके साथ संबंध बनाए रखने की आवश्यकता है, तो ऐसी पंक्तियां हैं, जो न तो आपको और न ही आपको क्रॉस होना चाहिए। उन सीमाओं को नोटिस करें यदि आपको लगता है कि उन्हें ध्यान नहीं दिया गया है। यदि आप उसके साथ घनिष्ठ संबंध बनाए रखना चाहते हैं, तो सीमा उन कार्यों से या रिश्ते में अलग होगी मुद्दा: मिश्रित संदेश न भेजें यहां तक ​​कि अगर आप उनसे जो चाहें नहीं मिल रहे हैं, तो यह एक बुरा विचार है
    • वहाँ धैर्य है, और निराशा है यदि आप एक दिन में ग्रहणशील नहीं हैं, तो आपके पास समय है। यदि आपने 2 और 3 सप्ताह के बीच कई प्रयास किए हैं, तो आपको अपनी सीमाएं जानना चाहिए।
    • पुरानी कहावत, "समय सब कुछ ठीक करता है" सच है। यदि आप उसे कुछ समय देते हैं तो उनके बीच का तनाव गायब हो जाता है।

    चेतावनी

    • वास्तविकता स्वीकार करें अगर किसी को अब कोई परवाह नहीं है, तो उन्हें जाने दें यह आपके स्वाभिमान को बनाए रखने का एकमात्र तरीका है। शुरू करो, स्पष्टीकरण के लिए पूछें, जांच केवल दर्द को बढ़ाता है और भविष्य के संबंधों में आपके विश्वास को नष्ट करता है।
    • सावधान रहें लोग पूरी तरह से अलग व्यक्ति बनने के लिए बदल सकते हैं अगर वह दोस्ताना आदमी नहीं है जो आपने कभी मिले हैं, या यदि वह लड़ाई शुरू करता है, तो छोड़ दें
    • किसी भी तीव्र भावना से हिंसा हो सकती है इसमें शामिल हैं, लेकिन साहस, ईर्ष्या, भय और चिंता के लिए सीमित नहीं है
    • निराश होने की कोशिश न करें यदि परिदृश्य होता है, तो शांत रहना सबसे अच्छा है। मकसद या कुछ चीज़ों के बजाय, यह परिपक्व होता है।

    सहायता कब प्राप्त करें

    सुरक्षित रहें आपको निम्न में से किसी को भी बर्दाश्त या अनुमति नहीं देनी चाहिए:

    • गैर परिचित स्थानों: यदि वह आपको एक ऐसी जगह में देखना चाहता है जो आपने पहले कभी नहीं किया है, यदि वह आपको अपनी कार में अकेले जाने के लिए कहता है या यदि वह आपको देखना चाहता है किसी और को पता चले कि आप कहां हैं, किसी और को अपने ज्ञान के बिना, स्थान बदल दें, या इसे अकेले देखने के लिए मना कर दें।
    • किसी भी तरह की धमकी: शारीरिक, मौखिक, यौन, बौद्धिक (यदि वह मौजूद है) या धमकी के किसी भी अन्य प्रकार है, साथ ही एक बंदूक ले जाने के लिए की क्षमता। यह हमले के रूप में जाना जाता है: हिंसा या तत्काल संपर्क में परिणाम नहीं लेकिन विश्वास है कि खतरा आसन्न है एक उचित व्यक्ति की ओर जाता है। हमले के लक्षणों के लिए देखो, जो तत्काल संकेतक हैं जिन्हें आपको छोड़ देना चाहिए या आपको सहायता प्राप्त करना चाहिए। यदि यह एक तेज हमला (जब खतरे विशेष रूप से भावनात्मक या डरा देने वाली प्रकृति की) हैं, तो जल्दी से जाएं, फिर सहायता प्राप्त करें
    • Obstruirte प्रयास प्रस्थान: बहुत सतर्क रहें जब आप अकेले हैं, और हमेशा एक तरह से बाहर की तलाश में, या कहाँ और कैसे किसी भी समय छोड़ने के लिए की तलाश में। किसी भी निकास, इमारत या वाहन को ब्लॉक करने के लिए आपके द्वारा कोई भी प्रयास यह एक दरवाजे के सामने खड़े होने की तरह कुछ हो सकता है, जो आपके सामने अवरुद्ध करके छोड़ने की कोशिशों को अवरुद्ध कर सकता है, या शारीरिक रूप से रोक सकता है अगर आप ऐसा नहीं करते हैं, तो आप स्थिति को और अधिक गंभीर बना देंगे, वह अधिक से अधिक शक्ति के साथ अपने प्रस्थान को रोकने की कोशिश करेंगे। जब आपके पेट में बताता है, चाहे कितना रोगी आप होना जरूरी जगह छोड़ने के लिए, का प्रयास करते हैं। अगर आपको लगता है कि आपके प्रस्थान के बाद पीछा किया जा रहा है, आपातकालीन नंबर पर कॉल करें या सहायता प्राप्त करें
    • बैटरी: कानूनी परिभाषा - बल का कोई भी उपयोग (जिसमें अहिंसक बल शामिल है) या किसी अन्य व्यक्ति पर हिंसा। इसमें शामिल है, लेकिन इसमें शामिल नहीं है:
    • अवांछित स्पर्श (यौन नहीं) (हाथ पकड़ो, किसी भी हिस्से को छूना, जिसे आप नहीं छूना चाहते हैं, आदि) यदि आप उसे रोकने और अस्वीकार करने के लिए कहते हैं, तो शायद उसने एक बैटरी बनाई है
    • शारीरिक हिंसा मारो, लात, या कोई अन्य शारीरिक शोषण, भले ही यह आपके साथ नहीं किया गया हो।
    • अन्य उदाहरण: अपने आप को खाने के लिए या (अपने मर्जी के खिलाफ दवा / दवाओं प्राप्त इस अनैच्छिक इंजेक्शन भी शामिल है, की गोलियाँ या पाउडर के साथ अपने पेय में चीजों को रख सकते हैं या निगल या साँस लेने के लिए आप के लिए मजबूर मजबूर कर के रूप में घायल करने के इरादे, चिकित्सा बैटरी के साथ वस्तुओं फेंकने एक दवा), या डाउनलोड / आग करने का प्रयास / कि क्या आप हिट या नहीं, आप पर किसी भी हथियार फेंक देते हैं।
  • यौन अग्रिमों अनुक्रमित: आप सेक्स में कोई दिलचस्पी नहीं कर रहे हैं, "नहीं", "के लिए" स्पष्ट रूप से dicelo या यह कह रही है अगर यह बनी रहती है, को तुरंत छोड़ने न रखें "मुझे अकेला छोड़ दो।"। यदि वह आपको पीछा करना शुरू कर देता है, तो जल्दी से दूर हो जाओ और मदद मांगें।
  • आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • टेलीफोन या इंटरनेट (वैकल्पिक)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com