ekterya.com

एक नए स्कूल में सातवें कक्षा को एक अद्भुत वर्ष कैसे बनाया जाए

आप एक नए स्कूल में सातवीं कक्षा में प्रवेश करने वाले हैं अगर आपको स्कूल जाने पर जाने के बारे में पछतावा है, या स्कूल वर्ष समाप्त होने तक दिन की गिनती की जा रही है और आप उस जगह पर जाने से रोक सकते हैं, यह आलेख आपको सिखाएगा कि सातवीं श्रेणी को अविश्वसनीय कैसे बनाया जाए एक नई स्कूल में पढ़ना जारी रखें

चरणों

एक नया स्कूल चरण 1 में 7 वें ग्रेड एक अद्भुत वर्ष बनाओ शीर्षक वाला चित्र
1
स्वस्थ रहें! जब गर्मी शुरू होती है, सक्रिय रहने के लिए मजेदार तरीके खोजें दोस्तों के एक समूह को इकट्ठा करो और बाहर खेलें। फुटबॉल, फ़ुटबॉल या किकबॉल खेलने की कोशिश करें एक साइकिल या स्केटबोर्ड की सवारी करें रचनात्मक रहें! व्यायाम का मतलब सिर्फ जिम या बाहर खेलना नहीं है। यहां तक ​​कि सरल घर का काम, जैसे कि कुत्ते को चलना या घर को साफ करना, आप आगे बढ़ेंगे!
  • एक नए स्कूल चरण 2 में सातवीं कक्षा एक अद्भुत वर्ष बनाएं शीर्षक वाला चित्र
    2

    Video: Am I Psychic Or Intuitive With Susan Bostwick Of Berkeley Psychic Institute

    एक स्वस्थ तरीके से खाएं अनाज, जैसे रोटी, पास्ता, अनाज और चावल, आपके शरीर को उत्साहित करते हैं। ब्रोकोली, मटर, टमाटर, गाजर और हरी बीन्स जैसे पोषक तत्वों से भरपूर सब्जियों में फाइबर, विटामिन सी और पोटेशियम जैसे महत्वपूर्ण तत्व होते हैं, जो सभी आपके लिए स्वस्थ रहने के लिए बहुत महत्वपूर्ण हैं। सेब, स्ट्रॉबेरी, आड़ू, रास्पबेरी, नाशपाती, केले, क्रैनबेरी और संतरे जैसे फल कैलोरी और वसा में स्वाभाविक रूप से कम होते हैं। फल में कई पोषक तत्व होते हैं जो आपके शरीर की जरूरत होती है। विभिन्न असंतृप्त वसा में जैतून का तेल, कैनोला तेल और मूंगफली तेल शामिल हैं जिन्हें स्वास्थ्यप्रद माना जाता है, फिर भी, उन्हें स्वस्थ आहार का एक छोटा सा हिस्सा बनाना चाहिए। मजबूत हड्डियों के लिए पर्याप्त कैल्शियम युक्त डेयरी उत्पादों खाएं। इनमें दूध, दही और पनीर शामिल हैं मांस और सेम के बारे में महत्वपूर्ण बात यह है कि वे प्रोटीन संतुलन बनाए रखने में मदद करते हैं। वास्तव में, आपकी मांसपेशियों, अंगों और प्रतिरक्षा प्रणाली का मुख्य रूप से प्रोटीन होता है एक स्वस्थ आहार बनाने के लिए बस सही संतुलन का पता लगाएं आप भोजन पिरामिड से परामर्श कर सकते हैं
  • जब आप खाते हैं, तो इसे ज़्यादा मत करो जब आप संतुष्ट महसूस करते हैं, तो खाना बंद करो! जब यह जरूरी नहीं है तब अपने आप को खाने के लिए मजबूर न करें एक छोटे प्लेट का उपयोग करना आपके दिमाग में सोचता है कि आपने पर्याप्त खाया है
  • एक नए स्कूल के चरण 3 में 7 वें ग्रेड को एक अद्भुत वर्ष बनाएं शीर्षक वाला चित्र
    3
    अच्छी तरह से हाइड्रेट बहुत पानी पी लो एक अच्छी रकम एक दिन में लगभग छह (6) ग्लास होगी। उसी तरह दूध एक स्वस्थ विकल्प है। ऊर्जा पेय से दूर रहें, जैसे रेड बुल और राक्षस ये पेय आकर्षक हैं, लेकिन बहुत खतरनाक है! इसे स्वीकारा, गुर्दा की पथरी अच्छी नहीं है, इसके अलावा, कौन कैंसर को रोकने के लिए कुछ नहीं करेगा? ऊर्जा पेय पीना जोखिम नहीं लें इन पेय के एक और नकारात्मक पहलू यह है कि वे आपके शर्करा के स्तर में वृद्धि करते हैं और फिर उन्हें फिर से कम करते हैं तो ऊर्जा के उस महान उदय के बाद, आपको पूरी तरह से थका हुआ महसूस होगा।
  • एक नया स्कूल चरण 4 में 7 वें ग्रेड एक अद्भुत वर्ष बनाओ शीर्षक वाला चित्र
    4
    नए स्कूल वर्ष के आरंभ होने से पहले आपको एक महीने पहले अपने स्कूल की रूटीन पर लौटने का एक वास्तविक प्रयास करना चाहिए। कई किशोर नियमित नहीं स्थापित करते हैं, लेकिन वे बहुत महत्वपूर्ण हैं। हमें प्रति रात 8 से 10 घंटे के बीच सोना पड़ता है। तो अगर आपको छह में उठना है, तो आपको नौ के आसपास सो जाना चाहिए। इसका मतलब है कि आपको बिस्तर में आराम करना चाहिए और लगभग 8:30 बजे सोते रहने की कोशिश करनी चाहिए। इसे आपकी प्राथमिकता के अनुसार अनुकूलित किया जा सकता है, आम तौर पर यह निर्भर करता है कि आप कितने समय तक सोते हैं। चीजें करने का एक स्थापित तरीका बनाने की कोशिश करें क्या आप बिस्तर पर या सुबह जाने से पहले रात में स्नान करना पसंद करते हैं? सुबह में तैयार होने में आपको कितना समय लगता है? उस समय को ध्यान में रखें जो आपको हर सुबह बाहर जाना होगा और आपको हर दिन तैयार होने में कितना समय लगेगा। ये कारक हैं जिन्हें नियमित बनाने के दौरान ध्यान में रखना चाहिए। सुबह में शाम को कुछ समय अलग करें, नाश्ता करें, अपने बालों को ठीक करें, ड्रेस करें, मेकअप करें, इत्यादि। बस सुनिश्चित करें कि आपके पास पर्याप्त समय है रात की दिनचर्या के लिए, समय का निर्धारण करें कि आप अध्ययन करने के लिए उपयोग करेंगे, होमवर्क करें और शावर करें, यदि आप रात में करते हैं साथ ही, पता करें कि आपको हर रात बिस्तर पर जाने के लिए तैयार होने के लिए कितने समय लगेगा।
  • एक नया स्कूल चरण 5 पर 7 वें ग्रेड को एक अद्भुत वर्ष बनाएं शीर्षक वाला चित्र
    5
    तैयारी के बिना स्कूल नहीं जाते। यह अविश्वसनीय वर्ष शुरू करने का एक बुरा तरीका होगा। स्कूल को शुरू करने से पहले आपको अपना समय निकाले जाने की आवश्यकता है। स्कूल एक संरचित शिक्षण केंद्र है और सही सामग्री के बिना, आप पूरी तरह से नहीं सीखेंगे अधिकांश स्कूल प्रत्येक श्रेणी के लिए विशिष्ट आपूर्ति की सूची प्रदान करते हैं। यदि आपका स्कूल उनमें से एक है, तो जाकर उस सूची को प्राप्त करें यदि नहीं, तो अपनी खुद की कई सामग्रियां खरीद लें अनुशंसित सामग्री हैं:
  • पेंसिल
  • कलम
  • नोट लेने और कक्षा में काम करने के लिए सर्पिल नोटबुक। एक उत्कृष्ट विचार प्रत्येक वर्ग के लिए एक नोटबुक का उपयोग करना होगा।
  • प्रत्येक वर्ग के लिए एक फ़ोल्डर
  • highlighters
  • आपके स्कूल के काम को व्यवस्थित करने के लिए एक फ़ोल्डर
  • erasers
  • 4 फ़ंक्शन कैलकुलेटर
  • पत्रक
  • बहुत सारी नोटबुक पेपर प्राप्त करें!
  • कुछ संरचना नोटबुक
  • एक नये स्कूल के चरण 6 में सातवीं ग्रेड एक अद्भुत वर्ष बनाओ शीर्षक वाला चित्र
    6
    एक अच्छा बैकपैक खरीदें। आपके पास सभी की जरूरत के लिए बहुत अधिक स्थान होगा और आपके लिए अच्छा बैक समर्थन प्रदान करना होगा कभी भी एक पट्टा के साथ एक बैग का उपयोग न करें चोटों से बचने के लिए दोनों पट्टियों के साथ एक बैग का उपयोग करें ऐसा लग सकता है "प्रतिभाशाली" केवल एक स्ट्रैप के साथ बैकपैक का उपयोग करें, लेकिन लंबे समय में यह हानिकारक प्रभाव पैदा करेगा।
  • एक नए स्कूल के चरण 7 में सातवीं कक्षा एक अद्भुत वर्ष बनाएं शीर्षक वाला चित्र
    7
    यह हिस्सा बहुत अजीब है: स्कूल के लिए कुछ नए कपड़ों में निवेश करें चूंकि आप एक नए स्कूल में जाएंगे, कुछ नया प्रयास करें बुनियादी अलमारी में शामिल हैं:
  • अलग जीन्स (सीधे जीन्स, सिगरेट, इग्निंस, फ्लोरर्ड इत्यादि)
  • ग्राफिक डिजाइनों के साथ टी-शर्ट (ये अंतहीन संभावनाएं हैं)
  • हुडीज (आप उन्हें विभिन्न कपड़ों की दुकानों में अलग-अलग रंगों और पैटर्नों में खरीद सकते हैं)
  • प्यारा ब्लाउज की एक जोड़ी
  • स्कर्ट
  • एक सरल पट्टा जो सब कुछ से मेल खाता है
  • जूते की एक जोड़ी जिसे आप सुरक्षित महसूस करते हैं
  • एक नए स्कूल के चरण 8 में 7 वें ग्रेड को एक अद्भुत वर्ष बनाएं शीर्षक वाला चित्र
    8
    पोशाक के रूप में आप चाहते हैं हालांकि, बहुत ढीले वस्त्र या तंग-योग्य कपड़े बहुत ही बदसूरत हैं। अपने आप को कपड़े पहनने से कभी मजबूर न करें जिससे आपको असहज महसूस हो। अलग-अलग शैलियों के साथ प्रयोग करना अच्छा है और पता लगाएं कि आपको सबसे अच्छा क्या लगता है।
  • एक नया स्कूल चरण 9 में 7 वें ग्रेड को एक अद्भुत वर्ष बनाएं शीर्षक वाला चित्र
    9
    यह कक्षाओं की शुरुआत से पहले रात है। एक जगह पर एक चापलूसी वाले संगठन को रखें और रखें जहां आप जागते समय इसे ढूंढ सकते हैं। यह वह संगठन होगा जिसे आप कल पहनेंगे, इसलिए बुद्धिमानी से चुनें अपनी रात की दिनचर्या करें और फिर सो जाओ जब आप सोते हैं, तो दिन की आपकी पहली चिंताएं गायब हो जाती हैं, ताज़ा होने के लिए तैयार हो जाओ और एक अद्भुत दिन के लिए तैयार हो जाओ। विद्यालय जाने के लिए जागने पर सामान्य से पहले 15 से 30 मिनट की ध्वनि के लिए अपने अलार्म घड़ी सेट करें, बस कुछ अनियोजित होने पर। सुनिश्चित करें कि आप जानते हैं कि कक्षाएं शुरू होने से पहले शुरू हो जाती हैं जो परिवहन के साधन हैं, आप स्कूल जाने के लिए उपयोग करेंगे ताकि आप पहले दिन जल्दी न जाएं यदि आप बस से जाने की योजना बना रहे हैं, तो बस एक बस पास होना जरूरी होगा कि आप को चालक के पास जाना होगा। सुनिश्चित करें कि यह सब कुछ है जो आप स्कूल में लेने की योजना बना रहे हैं। हर दिन रात के दौरान अपने बैग को तैयार करें यह कक्षाओं के पहले दिन से पहले रात शुरू होती है। यह एक अच्छी आदत है जिसे आपको अधिग्रहित करना होगा और जिसके साथ आपको जारी रखना होगा।
  • एक नए स्कूल के चरण 10 में 7 वें ग्रेड को एक अद्भुत वर्ष बनाएं शीर्षक वाला चित्र



    10
    यह स्कूल के लिए साइन अप करने का समय है सकारात्मक सोचो जबकि आप तैयार हो रहे हैं, यदि आप कर सकते हैं, तो आप तैयार करते हुए उत्साही और आशावादी संगीत खेलते हैं यह बहुत मजबूत नहीं होना चाहिए और यह बिल्कुल भी दुखी नहीं होना चाहिए। आप दिन के दौरान सकारात्मक दृष्टिकोण रखना चाहते हैं। शुरू करने के लिए, उठने और स्थानांतरित करने के लिए पांच और दस मिनट के बीच ले लो। ये दस मिनट में थकान का सामना करने के लिए बाथरूम का उपयोग करना या ठंडे पानी के साथ अपना चेहरा धोना शामिल हो सकता है। जब आप जागते हैं, तो अपनी सुबह की दिनचर्या के साथ शुरू करें आईने में देखो ताकि आप सुनिश्चित हों कि आप ठीक उसी तरह दिखते हैं जैसे आप चाहते हैं और फिर अपने बैकपैक की जांच सुनिश्चित करें ताकि आपके पास सब कुछ तुम्हारी ज़रूरत हो। जब यह समय निकलता है, तो मुस्कुराओ, जैसा कि आप द्वार के माध्यम से चलते हैं, सोचते हैं कि दिन सुचारू रूप से पारित होगा और जैसा कि आप उम्मीद करते हैं।
  • एक नए स्कूल के चरण 11 में 7 वें ग्रेड को एक अद्भुत वर्ष बनाएं शीर्षक वाला चित्र
    11
    जैसे ही आप स्कूल आते हैं, मुस्कुराते हुए याद रखें यह आपको दोस्ताना बना देगा और आपको एक ऐसे व्यक्ति की तरह दिखाई देगा जिसे आप बातचीत कर सकते हैं, वास्तव में आप कौन हैं क्योंकि आप नए हैं, यह अच्छा होगा यदि आप एक सहपाठी से संपर्क करें और स्कूल के बारे में पूछें। पहली छापें महत्वपूर्ण हैं, क्योंकि आपको पहली छाप बनाने का दूसरा मौका नहीं होगा। कौन जानता है, आप नए दोस्त बना सकते हैं !!
  • एक नए स्कूल के चरण 12 में 7 वें ग्रेड को एक अद्भुत वर्ष बनाएं शीर्षक वाला चित्र
    12
    घंटी की घंटी बजती है, कक्षा के लिए सिर, अपने आप को असाइन किए गए सीट में रखें, जो आखिरी घंटी बजती है अपने शिक्षकों को एक विनम्र तरीके से परिचय दें याद रखें: पहली छाप क्या मायने रखता है इसे अपने सभी कक्षाओं में पहले दिन दोहराएं। अधिकांश समय, शिक्षकों ने बच्चों के लिए नए ग्रेड को समायोजित करने और होमवर्क छोड़ने से पहले पता लगाने के लिए पहले दिन लेते हैं। इस घटना में ऐसा नहीं होता है और स्कूल आपको होमवर्क के साथ एक बार शुरू करते हैं, इसके बारे में ध्यान दें। अधिकांश या सभी विद्यालय विद्यार्थियों को महत्वपूर्ण तारीखों और असाइनमेंट रिकॉर्ड करने के लिए एजेंडा प्रदान करते हैं। यह आपके एजेंडे में पहले दिन से लेकर वर्ष के अंत तक लिखने की आदत बन जाता है। जैसे ही आपके पास एक काम है, आपको इसे अपने एजेंडे में लिखना चाहिए और आपको इसे पूरे साल पूरे करना चाहिए।
  • एक नए स्कूल के चरण 13 में 7 वें ग्रेड को एक अद्भुत वर्ष बनाएं शीर्षक वाला चित्र
    13
    वर्गों में हमेशा अच्छा व्यवहार करें आप अपने सहकर्मियों और संरक्षक इसे करने के लिए अधिक सम्मान करेंगे। आपको विद्यालय के दिशानिर्देशों और प्रक्रियाओं के बारे में बहुत अच्छी तरह से सूचित किया जाना चाहिए और आपको उनका पालन करना चाहिए। सिर्फ इसलिए कि सभी लड़कों को कुछ बुरा मत करो "महान" वे ऐसा करते हैं वास्तव में क्या करना अच्छा है नियमों का पालन करें इससे आपको और अधिक सुखद सीखने का अनुभव मिलेगा। याद रखें कि आपको अपने शिक्षकों का अपमान कभी नहीं करना चाहिए, क्योंकि वे आपको शिक्षित करने के लिए समय लेते हैं ताकि आपका अच्छा भविष्य हो।
  • Video: Our Miss Brooks: Exchanging Gifts / Halloween Party / Elephant Mascot / The Party Line

    एक नए स्कूल के चरण 14 में 7 वें ग्रेड को एक अद्भुत वर्ष बनाएं शीर्षक वाला चित्र
    14
    अपने आप को एक सकारात्मक समूह के लोगों के साथ चारों तरफ देखें वफादार, विश्वसनीय और दयालु लोगों के साथ अपने सामाजिक समूह बनाएं एक सामाजिक जीवन, दोस्तों और योजनाओं के लिए यह बहुत अच्छा है, लेकिन आपको अपने सामाजिक जीवन को अपने स्कूल जीवन के साथ संतुलित करना होगा। स्कूल जीवन हमेशा सामाजिक जीवन से पहले जाना चाहिए।
  • एक नया स्कूल चरण 15 में 7 वें ग्रेड को एक अद्भुत वर्ष बनाएं शीर्षक वाला चित्र
    15
    अपने जीवन में इस समय गंभीर प्रेम संबंधों से बचें अपने जीवन में रोमांस जोड़ने की कोशिश करना इस बिंदु पर एक बुरा विचार है। इसे स्वीकार करें: हार्मोन नियंत्रण से बाहर निकलते हैं और कई बच्चे आपको बिस्तर पर ले जाना चाहते हैं आपके द्वारा सातवीं कक्षा के साथ बाहर जाने के साथ आप शादी करने की संभावना बहुत पतली हैं अपने जीवन में अधिक परिपक्व क्षण के लिए रोमांटिकतावाद को बचाएं स्कूल पर ध्यान केंद्रित करें
  • एक नए स्कूल के चरण 16 में 7 वें ग्रेड को एक अद्भुत वर्ष बनाएं शीर्षक वाला चित्र
    16
    हमेशा समय पर कार्य समाप्त करें। ऐसा करने से आपको एक बहुत ज़िम्मेदार छात्र बना दिया जाएगा वास्तव में, शिक्षकों का दावा नहीं है कि कार्य में यातनाएं हैं। वे सिर्फ एक छात्र के रूप में बेहतर चाहते हैं
  • एक नया स्कूल चरण 17 में 7 वें ग्रेड एक अद्भुत वर्ष बनाएं शीर्षक वाला चित्र
    17
    अध्ययन, अध्ययन, अध्ययन हमेशा कक्षा में अध्ययन करें और अध्ययन करें। एक तो यह है कि आप विकार में टाइप कर सकते हैं, जबकि स्कूल में जल्दबाजी में और दूसरा वह जिसमें एक स्पष्ट और व्यवस्थित ढंग से इन प्रविष्टियों को कॉपी कर सकते हैं नोट लेने: घटना है कि भीड़ जब नोट लेने में, आप को लिखने के लिए दो पुस्तिकाओं रखने पर विचार हो सकता है। एक परीक्षा से पहले एक सप्ताह पहले पढ़ना शुरू करें और रात भर पहले इंतजार न करें। एक सकारात्मक लाभ अध्ययन है कि आप एक पॉप प्रश्नोत्तरी है यहाँ तक कि जब, आप पढ़ाई से प्राप्त जानकारी के साथ तैयार हो जाएगा। जब भी आपके पास एक निर्धारित परीक्षण नहीं है तब भी अध्ययन करें। अध्ययन करना आपको अच्छे ग्रेड और सकारात्मक स्कूल की आदतों को प्राप्त करने में सहायता करेगा।
  • एक नए स्कूल के चरण 18 में 7 वें ग्रेड को एक अद्भुत वर्ष बनाएं शीर्षक वाला चित्र
    18
    चीजों के प्रति सकारात्मक दृष्टिकोण बनाए रखें कभी न कभी कहें अगर आपको एक परीक्षा में बुरे ग्रेड मिला है, तो अधिक अध्ययन करें। क्या उन बुरे लड़कियों ने आपको बताया कि आपकी पोशाक भयानक थी? बस हंसते और कहते हैं: "ठीक है, अगर आप ऐसा सोचते हैं" और उन्हें अनदेखा करें। उन्हें अपने आत्मविश्वास को बर्बाद मत करो।
  • एक नया स्कूल चरण 1 9 में 7 वें ग्रेड को एक अद्भुत वर्ष बनाएं शीर्षक वाला चित्र

    Video: Pernell Harrison, Why Do Tragedies Occur to Youngsters? - Pulaski SDA Church

    19
    इससे पहले कि आप इसे जानते हैं, साल के द्वारा उड़ जाएगा आप कक्षा के आखिरी दिनों के दौरान घर जा सकते हैं, यह जानते हुए कि आपका उत्कृष्ट वर्ष है।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com