ekterya.com

कैसे डरावना हो

क्या आप ऊब महसूस करते हैं, अति सक्रिय, और हर समय मज़ाक करना चाहते हैं? वहाँ बैठो मत! अपने दोस्तों को डराने के लिए उस ऊर्जा का उपयोग करें यह ऊब के लिए सही इलाज है के साथ शुरू करने के लिए, आप सभी की जरूरत है एक रचनात्मक मन है, थोड़ा साहस, और सिर्फ एक पागलपन का संकेत इन मज़ाकियों को करने के लिए सामान्य ज्ञान का उपयोग करें, और कुछ भी नहीं जो मुसीबत में हो जाता है।

चरणों

विधि 1

अजीब बातें कहो
इरेक शीर्षक वाली छवि फ़िक़ॉक आउट आउट चरण 1
1
अजीब बातें कहो उन लोगों को डरा देने का एक तरीका है जो असफल नहीं होता अजीब चीजों या चीजें जो सार्वजनिक रूप से किसी को भी खतरे में डालती हैं, कहें आप लोगों के साथ सीधे बोल कर प्रयोग कर सकते हैं या उन्हें आपकी बातचीत को उद्देश्य पर सुना सकते हैं। यहां कुछ विचार हैं:
  • एक टेकए रेस्तरां पर जाएं और अपना ऑर्डर दें
  • फोन पर एक परेशान वार्तालाप करें या हेडसेट का उपयोग करें जोर से बोलो ताकि आप के करीब वाले लोग आपको सुन सकें। चुपके से कहें, "खा लो, मुझे परवाह नहीं है कि आपके पास कितने पत्ते हैं" या "गोली मारो, मैं तुम्हें ऐसा करने के लिए भुगतान कर रहा हूं।"
ईकाक शीर्षक वाले छवि चरण 1 बुलेट 2
  • मजेदार आवाज के साथ बोलें, जैसे दर्थ वोडर, योडा, या मेंढक रेने की आवाज़
  • कुछ अजीब विकार का नाटक करें उदाहरण के लिए, आप प्रत्येक वाक्य के बाद एक पुराने पश्चिमी-शैली उच्चारण के साथ "बाहरी" कह सकते हैं
  • अज्ञात लोगों को कुछ अजीब समस्या के साथ मदद के लिए पूछें आप किसी से पूछ सकते हैं "यह कौन सा वर्ष है?", और जब मैं जवाब देता हूं, तो आपको चिंता या आश्चर्य करने का बहाना मिलता है आप अन्य प्रश्नों की कोशिश कर सकते हैं, जैसे "यह देश क्या है?", या "यह किस सदी है?", "यह महाद्वीप क्या है?", "यह ग्रह क्या है?" और "यह क्या आकाशगंगा है?", आदि। एक और विकल्प सवाल पूछना है सचमुच अजीब है, जिसके लिए वे शायद जवाब नहीं दे सकते, जैसे "ब्रह्मांड का क्षेत्र क्या है?" या "हम किस निर्देशांक में हैं?"
  • कुछ अजीब सलाह के लिए पूछें उदाहरण के लिए, एक बगीचे की दुकान पर जाएं और एक विक्रेता से पूछो "कब तक मुझे सूखने वाली मिट्टी को खाना चाहिए?" या "मैं कब तक शतावरी को पानी दूंगा ताकि उसके पंख उग आए हों?"
  • निर्जीव वस्तुओं के साथ बात करें उदाहरण के लिए, एक डिपार्टमेंटल स्टोर में, एक शर्ट के पास जाओ और कहो "हाय, फ़्रेड! कैसे निर्माण चल रहा है? वाकई? क्या शर्म की बात है। मुझे आशा है कि आपकी पत्नी जल्दी ही ठीक हो जाएगी! अलविदा!"
  • आश्चर्यजनक रूप से आकस्मिक लोग पूरी तरह बेतरतीब ढंग से अचानक टिप्पणी करते हैं गली में किसी के पास जाओ और "नमस्ते" या "मुझे पनीर पसंद है" कहें, तो उनसे पूछें कि वे क्या पसंद करते हैं, हरा भटकना या चांदी गाल
  • कहें कि "अंत निकट है" या "आप हमें देख रहे हैं, वे हमारे लिए आ रहे हैं" जैसी बातें कहें
  • यादृच्छिक शोर करें "ईईईई!" जैसी बकवास बातें कहें या "एमएमएमएम!" कोई कारण नहीं के लिए
  • वह बहुत फुसफुसाते हैं, या हर समय कुंठित यादृच्छिक चीजें किसी को या हू चीजों को डरावना और बेतरतीब ढंग से
  • विधि 2

    पागल की तरह काम करो
    इरेक शीर्षक वाली छवि फ़िक़ॉक आउट आउट चरण 2
    1
    पागल होने का नाटक करें किसी को पागल या मानसिक रूप से परेशान किसी के पास होने से कहीं अधिक भयभीत नहीं है। अभिनय के रूप में यदि आप पूरी तरह से पागल हो तुम मज़ा परिणाम दे सकते हैं। हालांकि, ऐसा कुछ नहीं करें जो आप ऐसा कर सकते हैं आप वास्तव में एक मानसिक संस्था में समाप्त होते हैं, और असली मानसिक बीमारियों का मज़ाकिया या इशारा नहीं करते - क्योंकि यह कुछ अजीब नहीं है, लेकिन क्रूर है। ये कुछ अच्छे विचार हैं:
    • एक तंत्रिका ब्रेकडाउन होने का बहाना। एक पागल देखो ले लो, और तुरंत दीवार के खिलाफ झुकाव। तुरंत, अपनी आँखें कसकर बंद करें, अपने दांतों को पीस लें, अपने कानों को अपने हाथों से ढंकें और शिकायत करें, "मुझसे बात करना बंद करो!" या "मैं कसम खाता हूं, ये आवाज़ें कभी बंद नहीं हुईं ..."
    • कुछ निर्जीव वस्तु से लड़ें। एक ध्रुव, एक चेन बाड़, या कुछ इसी तरह की वस्तु से चलो इसे हिलाएं या खींचें और चिल्लाना, "सब कुछ तुम्हारा फौज है", या "मैं आपको नफरत करता हूं, आप ऐसा क्यों करते हैं?" फिर, इसे एक बड़ा प्रभाव देने के लिए, वस्तु को गले लगाओ और कुछ कहें, "मैं आपको प्यार करता हूँ, मुझे माफ़ करना।" और स्वाभाविक रूप से चलते रहें
    • उन चीजों को देखो जो वहां नहीं हैं अधिनियम, जैसे कि हर समय आपके आसपास लोग, प्राणियों, या अदृश्य आत्माएं थीं। उन जगहों के बारे में उन लोगों के बारे में बात करें, जैसे चीजें कहते हैं, "क्या यह गारोली है? तुम्हारी समस्या क्या है?"
    • यह एक और विचार है जहां आप ऐसा कर सकते हैं: एक पार्क पर जाएं और एक पिकनिक के लिए एक मेज़पोश तैयार करें, कई प्लेटें और चश्मा रखें, जो लोग मौजूद नहीं हैं उनके लिए सब कुछ व्यवस्थित करें। अपने काल्पनिक दोस्तों के साथ एक दिलचस्प बातचीत करें, और अपने आसपास के लोगों को अनदेखा करें यदि आप एक गंभीर अभिव्यक्ति के साथ, कुछ गर्म विषय पर चर्चा कर सकते हैं
    • हास्यास्पद रूप से पागल तरीके से कार्य करें लोगों को समझाने की कोशिश करें कि जासूस या एलियंस उन्हें हर समय देख रहे हैं। बहाना है कि हानिरहित वस्तुएं, बर्तन की तरह, छिपे हुए कैमरे या माइक्रोफ़ोन हैं
    • एक अजीब तरह से पोशाक यदि आप लोगों को समझना चाहते हैं कि आप पागल हैं, तो ऐसा करने का एक आसान तरीका उन तरीकों से तैयार करना है जो आम तौर पर पागलपन से संबंधित हैं। उदाहरण के लिए, एल्यूमीनियम पन्नी से बने टोपी का उपयोग करें यदि वे आप से पूछते हैं कि आप इसका उपयोग क्यों करते हैं, तो उन्हें बताएं कि आपके मस्तिष्क के बाहर विदेशी प्रसारण रखने के लिए
    • पूरी तरह से और सीमा से परे पूरी तरह से जाओ अगर
    • आप वास्तव में लोगों को डराते हैं, एक पागल होने का नाटक करते हैं, लेकिन हर समय कुछ करने से बचें जो आपको जेल तक ले जा सकता है. पूरी गति से चलाएं, जितना ऊंचा हो उतना चीखें, आप दरवाज़ों से खुद को फेंक सकते हैं और जैसे कि आप पास थे - तब, जब हर कोई आप को देखना शुरू कर देता है, रुकना और चलना जारी रखता है, जैसे कि वे पागल थे।

    विधि 3

    जो शोर करता है वह हो
    इरेक शीर्षक वाली छवि फिक़क लोग आउट स्टेप 3
    1

    Video: डरावना भूत horror video

    Grita। चिल्ला, या भावनात्मक विस्फोट होने से ऐसा कुछ ऐसा होता है जो हमेशा लोगों को झटका और डराता है। लेकिन वह एक तरह से फैसला करता है उचित कब और तुम कहाँ चीखोगे? जहां कहीं मुसीबत में आ सकता है या किसी गंभीर घटना का कारण नहीं हो, जैसे मूवी थियेटर में, जहां एक परीक्षण विकसित किया जा रहा है, या पुलिस के पास हो, चिल्लाओ मत।
    • जोर से और / या किसी अन्य भाषा में गाएं परेशान गाने चुनें एक अजीब तरह से गाएं - उदाहरण के लिए, एक ऑपेरा गायक या सुसमाचार गाने जैसे अश्लील रस्सियां ​​जो धातु के संगीत की धड़कन के लिए जाने जाते हैं, गाते हैं।
    • छोटी समस्याओं के लिए अतिरंजित रूप से प्रतिक्रिया करता है जब आपको कुछ छोटी असुविधा होती है, तो यह एक अतिरंजित तरीके से प्रतिक्रिया करता है। यदि आप देखते हैं कि आपके जूते के लेस खुल रहे हैं, तो चिल्लाओ, "महान, फिर से, बस जो मैं चाहता हूं!" और जब आप लेस टाई करने के लिए नीचे घुटने टेकते हैं, तो वह आगे बढ़ता है: "नहीं, आप मुझे मदद करने के लिए रोक नहीं सकते, चलते रहें!"
    • बोलते वक्त बहुत जोर से आवाज़ होने का बहाना दैनिक बातचीत के दौरान, आवाज की एक बहुत बड़ी आवाज़ का उपयोग करें, लेकिन दिखाएं कि यह आपकी सामान्य आवाज़ है, और यह कि आप कम बोलना मुश्किल है। बहुत अधिक चिल्लाना न करें - यदि आप लोगों को यह समझा सकते हैं कि आपकी समस्या वास्तविक है तो यह अधिक मजेदार है।

    विधि 4

    अजीब लगता है

    Video: बच्चों से दूर हो कर के देखें यह वीडियो बहुत ही डरावना है

    ईकाक शीर्षक वाले छवि चरण 4



    1
    अजीब देखो पहली छाप सब कुछ है यदि आप वास्तव में अजीब पहली छाप बना सकते हैं, तो आप भी बिना मुंह खोलने के लोगों को डरा सकते हैं। आप ऐसा कर सकते हैं:
    • बिना किसी कारण के लिए अजीब या थीम्ड कपड़े का उपयोग करें आप जून के मध्य में एक अच्छी रात की तरह पोशाक कर सकते हैं।
    • ऐसा लगता है कि आपके पास एक बहुत बुरा दिन है। एक पूरी तरह से विचलित तरीके से तैयार हो जाओ अपने बालों में रोलर्स छोड़ दें, अपने श्रृंगार को दागें, अजीब तरीके से अपने बाल ठीक करें, या अपने चेहरे पर एक थप्पड़ का निशान भी छोड़ दें (आप श्रृंगार का उपयोग कर सकते हैं या वास्तव में ऐसा कर सकते हैं)।
    • कपड़े पहनें जो आपके आकार का नहीं है टेस्ट करें यदि आप एक विशाल जैकेट के अंदर गायब हो सकते हैं, या यदि आप एक शर्ट में दो आकारों में बहुत छोटे आकार ले सकते हैं।
    • गलत तरीके से कपड़े का उपयोग करें आप अपनी शर्ट गलत पक्ष पर इस्तेमाल कर सकते हैं या यदि आप वास्तव में कोई शर्मिंदगी नहीं कर सकते, तो आप शर्ट का उपयोग कर सकते हैं जैसे कि पैंट, और पैंट शर्ट के रूप में हैं

    विधि 5

    लोगों को चुटकुले बनाओ
    इरेक शीर्षक वाली छवि फिक़क पीले आउट आउट चरण 5
    1
    चुटकुले बनाओ छोटे चुटकुले, मज़ाक और भारी चुटकुले आप अपने दोस्तों को धोखा दे सकते हैं (अजीब परिणाम के साथ)। आपके कुछ मजाक आपके दोस्तों को कुछ मजाक बनाने के लिए यहां दिए गए हैं जो उन्हें पूरी तरह से डराते हैं:
    • यदि आपके पास कोई वैकल्पिक शिक्षक है, तो अपने पूरे दिन या अवधि के लिए अपने दोस्तों के साथ अपना नाम बदलें। यहां तक ​​कि अगर आपका दोस्त नहीं चाहता है, तो कहो "नहीं, मैं जोस गारसीआ, वह पेड्रो क्रूज़ है!"
    • एक विदेशी होने का नाटक जो खो गया है उदाहरण के लिए, जापानी में कुछ वाक्यांशों को सीखें और केवल उस भाषा में बोलें, जैसे कि आप स्पैनिश समझ नहीं पाते हैं आप स्वाजीलियों जैसे अन्य विदेशी भाषाओं की भी कोशिश कर सकते हैं
    • जब आप एक एलेवेटर में हों, तो अपने बैग को देखो और बेतरतीब ढंग से कुछ कहें: "क्या तुम ठीक हो? वहाँ पर्याप्त हवा है? हाँ, आप कपड़ा खा सकते हैं ..." एक बड़ी प्रतिक्रिया के लिए, मैंने एक अजीब आवाज दी, वेंटिलोक्विस्ट की शैली में
    • अपने दोस्तों को असुविधाजनक स्थिति में रखें अपने दोस्तों को महसूस करें कि उन्हें गलती से कुछ कहा जो आपकी भावनाओं को चोट पहुंचाई, लेकिन यह सुनिश्चित करें कि जो संबंध आप करते हैं, वे जो कहते हैं, वे समझ में नहीं आते हैं। उदाहरण के लिए, यदि आपका मित्र कहता है, "क्या आप स्कूल के बाद पुल पर एक साइकिल की सवारी करना चाहते हैं?", दुख की बात को देखो और कहो, "पिछली बार जब मैं पुल पर सवार हो गया ... मैं कभी वापस नहीं गया उसकी छोटी सी मछली देखें। "
    • सभी को बताएं कि आपने अपना नाम बदल दिया। यह एक असली नाम या कुछ अजीब नाम हो सकता है, लेकिन जब आप लोगों को यह समझने का प्रयास करते हैं कि यह वाकई आपका नाम है तो एक बहुत ही गंभीर रवैया है। यदि वे आप पर विश्वास नहीं करते हैं, तो उनको परेशान करते हैं जब तक वे करते हैं। एक बार व्यक्ति उस नाम से आपको कॉल करने के लिए सहमत होता है, तो अपना असली नाम दोबारा उपयोग करें।
    • यादृच्छिक दिन मनाएं, जैसे कि "दिन जिसे एक समुद्री डाकू के रूप में कहा जाता है" और "हेजहोगों के लिए जागरूकता के सप्ताह"। विशेष शर्ट बनाएं और अपना उत्साह दिखाएं इस दिन के लिए किसी को बधाई दीजिए
  • ईकाक शीर्षक वाली छवि, चरण 6
    2
    किसी और के होने का नाटक करें किसी को होने का दिखावा (या कुछ)। यदि आप सही चरित्र नहीं चुनते हैं, तो आप वास्तव में लोगों को डरा नहीं देंगे। यह आपके अभिनय कौशल का अभ्यास करने का एक शानदार अवसर है। जितना अधिक आप झगड़े के बिना पागलपन करते हैं, उतना बेहतर होगा। ध्यान रखें कि पुलिस या किसी सरकारी प्रतिनिधि से होने का नाटक अपराध है
  • एक दुकान में भागो और पूछें कि वह कौन सा वर्ष है, जब वे आपको जवाब देते हैं, भागते हैं और चीख देते हैं! यह काम किया, यह काम किया! (बेहतर अभी भी अगर आप पुराने कपड़े का उपयोग करें)।
    इरेक शीर्षक वाली छवि फिक़क पीले आउट आउट चरण 6 बुलेट 1
  • एक टेलीविजन चरित्र के रूप में कार्य करें जिसे आप पसंद करते हैं यह बेहतर है कि यदि आप एक ऐसे चरित्र का चयन करते हैं जो एक विशेष पोशाक का उपयोग करता है और एक विशेष आवाज़ है उदाहरण के लिए, आप एक स्कर्ट और एक सूट जैकेट का उपयोग कर सकते हैं और बात कर सकते हैं जैसे आप गुस्से में थे, और हर कोई डॉ। हाउस है और आप डॉ। कुड्डी हैं।
  • एक झूठी बीमारी होने का बहाना उदाहरण के लिए, लोगों के सामने एक अंधे व्यक्ति होने का बहाना करें, और फिर अपनी कार और ड्राइव पर जाएं, या कोई मित्र आपको व्हीलचेयर में ले जाए, और फिर हैलो कहने के लिए बंद करें।
  • वह कानून से भगोड़ा होने का दिखावा करता है एक दोस्त बनाओ एक काले सूट पहनें सार्वजनिक रूप से चलाने के लिए, जैसे कि आप बचने या किसी से छिपाने की कोशिश कर रहे थे लोगों को आप देखे जाने के बाद, सुनिश्चित करें कि आपका दोस्त आपके चरणों के बाद जगह पर पहुंच जाता है। अपने दोस्त को आप का पीछा करो
  • एक काल्पनिक चरित्र होने का बहाना तैयार हो जाओ और एक चुड़ैल, रोबोट, एक जीवित मृत, एक पिशाच, एक वेयरवोल्फ, एक भूत, एक जादूगर, आदि की तरह कार्य करें। उदाहरण के लिए, यदि आप एक पिशाच बनना चुनते हैं, तो एक झटके का उपयोग करें और चिल्लाए हुए अपना चेहरा अपने चेहरे के सामने रखें, "नहीं! सूरज! मैं जला! "
  • वह मानसिक होने का दिखावा करता है जनता में अजीब प्रेमानरण है उदाहरण के लिए, यदि आप एक फास्ट फूड रेस्तरां में हैं, तो एक पल के लिए मेन्यू कार्ड को देखें, अपने मंदिरों को कुचलने और रगड़ें। कतार में आपके पास वाले व्यक्ति से संपर्क करें और कहें, "फ्राइज़ का चयन न करें" या ऐसा कुछ, फिर रहस्यमय तरीके से पीछे हटने के बिना मुझे आप से पूछना क्यों
  • रोमांटिक उपन्यास का हिस्सा बनने का बहाना यदि पास एक बैंक है, तो बेंच पर मरने का बहाना, जैसे कि यह आपकी मौत हो गई थी। एक दोस्त को आपकी सहायता करें दोनों को एक राजकुमारी और एक राजकुमार, या कुछ और दुर्भाग्यपूर्ण युगल की तरह पोशाक चाहिए। अपने साथी के हाथ पकड़ो और कहो "मैं हमेशा तुम्हें प्यार करता हूँ" जैसा कुछ कहता हूं आप कुछ अजीब तरह से कह सकते हैं जैसे "मेरी माँ को बताएं कि मैं प्यार करता हूँ ... वफ़ल"
  • विधि 6

    सामना करने के लिए चेहरे और बहुत निजी
    इरेक शीर्षक वाली छवि फिक़क पीले आउट आउट चरण 7
    1

    Video: भूत से भी डरावना plz इसे मत देखे
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2021 ekterya.com