ekterya.com

एक फुटबॉल टीम को प्रशिक्षित कैसे करें

एक फुटबॉल टीम के कोच होने के नाते इस खेल के साथ किसी तरह का संबंध रखने वाले किसी के लिए एक पुरस्कृत और मजेदार अनुभव है। यहां तक ​​कि अगर आप इस गतिविधि के लिए नए हैं और बस एक स्थानीय टीम की मदद करने जा रहे हैं, तो खेल की गति और अपने खिलाड़ियों को विकसित करने की क्षमता इस विशेषता के दो गुण हैं जो इस जुनून से जुड़े हुए कोच रखते हैं। एक कोच कैसे शुरू करता है, जिसने पहले फुटबॉल के साथ कोई अनुभव नहीं किया है? पढ़ना जारी रखें

चरणों

छवि शीर्षक वाला कोच एक सॉकर टीम चरण 1
1
आपको खेल की बुनियादी अवधारणाओं को समझना चाहिए। एथलीटों की उम्र और स्तर के आधार पर, आपको एक बार में सब कुछ सीखने की आवश्यकता नहीं हो सकती है। आप खेल के नियमों और दंडों के बारे में मैनुअल पढ़कर अवधारणाओं का अध्ययन कर सकते हैं। उसके बाद, आप अन्य खेलों को देख सकते हैं और आप अपने क्षेत्र में या टेलीविजन पर दूसरे कोचों से डेटा सीखेंगे। इस तरह आप खेल की भावना को पता चल जाएगा।
  • "स्पोर्ट्स इंटरेक्टिव" नामक एक कंपनी गेम तैयार कर रही है जो आपको एक क्लब को प्रशिक्षित और प्रबंधित करने में कुछ अनुभव दे सकती है। खेल को "फुटबॉल प्रबंधक 2014" कहा जाता है यदि आप इस खेल को एक अच्छा समय खेलते हैं, तो आपको एक आभासी ट्रेनर के रूप में कुछ अनुभव होगा और यही वह जगह है जहां आप ज्ञान प्राप्त कर सकते हैं और अपने प्रशिक्षण की गुणवत्ता में सुधार के लिए कौशल प्राप्त कर सकते हैं।

Video: फुटबॉल को अपने इशारों पर नचाती है ये हसीना

कोच एक सॉकर टीम का शीर्षक स्टेप 1 बुलेट 1
  • 2
    आपको पता होना चाहिए कि एक अच्छे कोच की विशेषताएं क्या हैं:
  • अच्छा संचार कौशल
    कोच एक सॉकर टीम का शीर्षक चित्र 2 बुलेट 1
  • यह खिलाड़ियों की मार्गदर्शिका है
    कोच एक सॉकर टीम का शीर्षक चित्र 2 बुलेट 2
  • खिलाड़ियों की मदद के लिए जब उन्हें इसकी आवश्यकता होती है
    कोच एक सॉकर टीम का शीर्षक चित्र 2 बुलेट 3
  • खिलाड़ियों को प्रेरित करें
    कोच एक सॉकर टीम का शीर्षक चित्र 2 बुलेट 4
  • खिलाड़ियों के आत्मविश्वास को मजबूत करें
  • अपनी क्षमता विकसित करें
  • खिलाड़ियों को प्रेरित करें
    कोच एक सॉकर टीम का शीर्षक चित्र 2 बुलेट 7
  • यह अच्छा सुन रहा है
    कोच एक सॉकर टीम का शीर्षक चित्र 2 बुलेट 8
  • वह अनुशासित है
  • उदाहरण के साथ मार्गदर्शिका
  • कोच एक सॉकर टीम का शीर्षक चित्र 3 चरण
    3
    तय करें कि आप इस कैरियर को पेशेवर रूप से आगे बढ़ाना चाहते हैं छोटे समुदायों में, आपको केवल एक फुटबॉल कोच बनना चाहिए, लेकिन आपको वेतन नहीं मिलेगा। यदि आप वेतन चाहते हैं, तो आपको अपने परिवार की देखभाल करने के लिए पर्याप्त राशि प्राप्त करने के लिए लीग या एक पेशेवर टीम की स्थिति के लिए योग्यताएं और आवेदन करना होगा।
  • 4

    Video: कोच अपने टीम को फुटबॉल खेलने के लिए ट्रेन करता हैं

    खिलाड़ियों को प्रशिक्षित करें ताकि वे खेल के दौरान समुदाय (प्रशंसकों) के लिए मनोरंजन का निर्माण कर सकें, क्योंकि वे आपकी और टीम का समर्थन करते हैं। ऐसे अन्य लोग भी हैं जो टेलीविजन पर गेम देखेंगे, जो मनोरंजन का हिस्सा है।
  • Video: सबसे बेस्ट तरीका Stamina बढ़ाने का Football




    इमेज शीर्षक से कोच एक सॉकर टीम चरण 5
    5
    वित्तीय आदेश दें फुटबॉल कोच की दुनिया में वित्त और बीमा खिलाड़ी के लिए और क्लब के लिए, सबसे महत्वपूर्ण चीजों में से एक है। यह महत्वपूर्ण है क्योंकि, एक पेशेवर कोच के रूप में, आपको अपने कौशल के मानकों और स्थिति के अनुसार खिलाड़ी को भुगतान करना होगा। इसका मतलब यह है कि सबसे प्रतिभाशाली खिलाड़ियों को और अधिक पैसा मिलता है आपको अन्य क्लबों के खिलाड़ियों को भी खरीदना चाहिए। पैसा क्लब को आकार में रखने में मदद करता है। आपको उपकरण के लिए बीमा की ज़रूरत है, जैसे कि अन्य चीजों के बीच बस (खेल के मैदान के लिए भी)
  • कोच एक सॉकर टीम का शीर्षक चित्र 6
    6
    अपने साधनों को जानिए फुटबॉल के कोच के पेशे के आसपास कई मीडिया हैं उदाहरण के लिए, टेलीविजन, रेडियो, समाचार पत्र और सबसे महत्वपूर्ण: पत्रिकाओं एक आधिकारिक फीफा प्रीमियर लीग पत्रिका है जो हर महीने बाहर आता है।
  • कोच एक सॉकर टीम शीर्षक शीर्षक छवि 7
    7

    Video: Learn cool simple football skills from a pass

    स्वास्थ्य पेशेवरों की मदद लें इस खेल में कई चोटें हैं और खिलाड़ियों को घायल होने पर आपको एक फिजियोलॉजिस्ट, चिकित्सक और भौतिक चिकित्सक की आवश्यकता होगी। ये लोग क्लब पूर्ण समय से कार्यरत हैं। स्वास्थ्य सेवाएं आवश्यक हैं क्योंकि एक कोच के रूप में, आपको यह जानने की जरूरत है कि क्या आपके खिलाड़ियों को अगले गेम खेलने के लिए अच्छी स्थिति में हैं, इसलिए एक कोच के रूप में आपकी उपस्थिति आपके लिए बहुत महत्वपूर्ण है।
  • छवि शीर्षक वाला कोच एक सॉकर टीम चरण 8
    8
    परिवहन की एक विधि प्राप्त करें परिवहन फुटबॉल में भी शामिल है परिवहन के बिना आप मैचों को दूर करने के लिए नहीं जा सकते। बड़े क्लब या अंतरराष्ट्रीय टीमों में, आपको हवाई परिवहन और बसों की आवश्यकता होगी कुछ क्लब जिनके पास बहुत अधिक धन है, उनकी अपनी बस है
  • 9
    आपको अपने उद्योग की विशेषताओं के साथ परिचित होना चाहिए।
  • यह एक आउटडोर उन्मुख दौड़ है क्योंकि जब कोच काम करते हैं, तो वे सड़क पर काम करते हैं।
    कोच एक सॉकर टीम का शीर्षक चित्र 9 बुलेट 1
  • यह भी एक बहुत सक्रिय काम है क्योंकि इस दौड़ में आप अपना वक्त बिताते हैं। आपको मैदान में जाना होगा और खिलाड़ी को दिखाएं कि आप उसे क्या करना चाहते हैं।
    इमेज शीर्षक से कोच एक सॉकर टीम चरण 9 बुलेट 2
  • इस दौड़ में, कभी-कभी आपको दूसरों की मदद करने के लिए दूसरे हाथों का सहारा लेना पड़ता है क्योंकि कोच के रूप में आपको उन लोगों को काम करना चाहिए जो आपके लिए काम करते हैं। आप एक कोच मिडफील्ड को सामने करने के लिए, फेंडर के लिए और यहां तक ​​कि तीरंदाजों के लिए, की जरूरत है ताकि कभी-कभी आप उनकी मदद करना होगा: यह इसलिए है क्योंकि आपके पास प्रत्येक क्षेत्र की स्थिति के लिए एक कोच की जरूरत है।
    छवि शीर्षक वाला कोच एक सॉकर टीम चरण 9 बुलेट 3
  • युक्तियाँ

    • एक पेशेवर कोच, जो इंग्लैंड के सबसे बड़े क्लबों में काम करता है, प्रति वर्ष लगभग 3 मिलियन पाउंड कमाता है, जो लगभग 4.9 मिलियन ऑस्ट्रेलियाई डॉलर है, जो कि आप एक पेशेवर कोच बनने के लिए पर्याप्त है। यदि आप उस राशि को 52 सप्ताह तक विभाजित करते हैं, तो इसका मतलब है कि आप प्रति सप्ताह लगभग 94 हजार ऑस्ट्रेलियाई डॉलर कमा रहे हैं। एक फुटबॉल कोच होने के बारे में अच्छी बात यह है कि आप जितना बेहतर हो उतना ही वे आपको भुगतान करेंगे।
    • दीर्घावधि की नौकरियों के संदर्भ में, यह इस बात पर निर्भर करेगा कि क्या आप एक अच्छा कोच हैं जो एक फर्क पड़ता है, जिससे टीम को सफलता मिलती है, जिससे आप अपने 88% मैच जीत सकते हैं। यदि आप उस प्रकार के कोच हो सकते हैं, तो आप हमेशा के लिए एक नौकरी प्राप्त कर सकते हैं क्योंकि क्लब के मालिक एक को किराए पर लेना पसंद करेंगे, जो हमेशा ट्राफियां लाता है।
    • इस काम में, अन्य टीमों के कोचों की नकारात्मकता आपको हताशा कर सकती है। वे बता सकते हैं कि कौन सी टीम फाइनल या सेमीफाइनल या अपनी टीम तक पहुंचने कभी नहीं होगा एक मैच जीतने के कभी नहीं होगा, इसलिए यदि आप एक फुटबॉल टीम के कोच बनना चाहते हैं, तो आप कोई है जो आसानी से हार नहीं होगा रहना होगा और आप ध्यान नहीं देते हैं लोग क्या कहते हैं सकारात्मक पक्ष यह है कि आप हमेशा एक खिलाड़ी है जो अच्छा आचरण का व्यक्ति है और प्रशंसकों के लिए कि क्या आप जीतने के लिए हर खेल में हर साल आप का समर्थन है, या खो देंगे है। स्थिति की परवाह किए बिना वे हमेशा आपके लिए वहां होंगे
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com