ekterya.com

क्रिकेट बॉल के साथ जल्दी कैसे मारा जाए

रनिंग एक प्रक्रिया है कि एक नए क्रिकेट के बल्ले के मालिक का आश्वासन दिया एक गेंद कठिन या नया क्रिकेट साथ प्रयोग के लिए तैयार किया जा रहा है। अपने बल्लेबाज़ और अधिकतम अवधि के अधिकतम प्रदर्शन को सुनिश्चित करने के लिए सभी चमगादों को निष्पादित किया जाना चाहिए।

चरणों

एक क्रिकेट बल्ले जल्दी में चरण 1 में दस्तक नाम वाली छवि
1
इसे चूसो उबलते हुए अपने बल्ला उड़ाने की प्रक्रिया में पहला कदम है। फ्लेक्स बीइड तेल या विशेष सेंकना तेल का उपयोग करें और हल्के से अपने नए बल्ले से तेल निकाल दें। इसके लिए आपको जटिल प्रक्रियाओं का पालन करने की ज़रूरत नहीं है, लेकिन आपको सावधान रहना चाहिए कि ज्यादा तेल का उपयोग न करें बल्ले के मुख्य भाग पर तेल की एक परत के साथ फैलाने के लिए एक कपड़ा कपड़ा या चुक्स कपड़े का उपयोग करें। यकीन है कि किनारों greased कर रहे हैं और साथ ही बहुत थोड़ा कवरेज हालांकि क्रिकेट के बल्ले के साथ वापस आ greased साथ कुछ भी गलत नहीं है, वहाँ हो बल्ले का जोड़ (ऊपरी किनारे) तेल लगाने से बच जाएंगे बनाओ। बल्ले के सामने पर्याप्त तेल से ढंकना चाहिए, ताकि आप सतह पर पतली परत महसूस कर सकें। अगर आपके पास बल्ले का सीधा होना है तो किसी भी तेल बूंदों को फिसलकर नहीं होना चाहिए। यदि ऐसा होता है तो यह बहुत ही तेल है- इसे साफ़ करें और केवल एक पतली परत छोड़ दें फिर, बैट को क्षैतिज स्थान पर रखें। इसे अगले दिन तक खड़ा करने के बाद, प्रक्रिया दोबारा दोबारा दोबारा करें, लेकिन पहले आवेदन में कम तेल का उपयोग करें। दूसरे शब्दों में, यह पहले से पहले इस्तेमाल किए हुए वही बुना कपड़ा के साथ कोमल रगड़ दें। इसे कम से कम 6 घंटे के लिए क्षैतिज छोड़ दें तो आप तख्तापलट की प्रक्रिया शुरू करने के लिए तैयार हो जाएगा।
  • एक क्रिकेट बल्ले तेज रन 2 में दस्तक नाम वाली छवि
    2
    पहला कदम हम करते हैं गेंद सबसे पुराने चमड़े और uncool है कि हम फिर धीरे से एक हाथ में गेंद और हमारे घुटनों पर बल्ले के साथ बल्लेबाजी (धार) के सामने नल करने के लिए शुरू हो रही है। टीवी के सामने बैठो और कुछ टीवी देखें, क्योंकि आपको कम से कम दो घंटे तक ऐसा करने की आवश्यकता होगी। अपने साथी या अपने परिवार कि इस प्रक्रिया उबाऊ हो सकता है, लेकिन, जहाँ तक जाना जाता है, वहाँ एक नया क्रिकेट के बल्ले के साथ टीवी और अभ्यास स्ट्रोक के सामने बैठे की तरह कुछ भी नहीं है Comentale।
  • एक क्रिकेट बल्ले तेज 3 चरण में दस्तक
    3
    कुछ लोग लकड़ी के साथ या एक के साथ ऐसा करने की सलाह देते हैं "गेंद बल्लेबाज" (एक छोर पर एक गेंद के साथ लकड़ी का हथौड़ा) और आप इसे तुरंत कर सकते हैं, लेकिन डेक पर एक पुराने आधा डाल दें, ताकि आप मारने की प्रारंभिक प्रक्रिया को नरम कर सकें।
  • एक क्रिकेट बल्ले तेज द्रुत 4 में दस्तक नाम वाली छवि
    4
    इस प्रक्रिया के दौरान किनारे के प्रत्येक भाग को टैप करना सुनिश्चित करें एक व्यवस्थित फैशन में बल्ले के नीचे काम करें, फिर रैकेट के बीच में इसे ऊपर और नीचे कर दें एक क्रिकेट बैट नीचे से 10 और 30 सेंटीमीटर (4 और 12 इंच) के बीच, अपने निचले आधे पर एक गेंद को हिट करने के लिए बनाया जाता है, ताकि अंत में इस पर ध्यान केंद्रित कर, यह भी आप पूरे किनारे golpetear की जरूरत है। जितना आप सभी शॉट्स खेलना चाहते हैं उतना जितना भी उतना ही होगा, उतना सबसे अच्छा भी कुछ को याद आ गया है।
  • एक क्रिकेट बल्ले तेज रन 5 में दस्तक नाम वाली छवि
    5
    कभी-कभी, हल्के ढंग से किनारे पर नाखूनों को दबाएं। सबसे पहले, यह अंतराल छोड़ देगा, लेकिन इस प्रक्रिया के दौरान इन अंकों को बनाने में अधिक मुश्किल होगी।
  • Video: धोनी ने जड़ा IPL-10 का सबसे लंबा छक्का | Dhoni hits seasons biggest six, ball

    एक क्रिकेट बल्ले तेज रन 6 में दस्तक शीर्षक वाली छवि
    6
    एक पुराने चमड़े की गेंद के साथ या आधे आवरण के साथ पहले दो घंटों के बाद, थोड़ी देर के लिए आराम। आप रात में बाहर जा रहे हैं या यदि आप कुछ ही घंटों के एक ब्रेक लेने के लिए, तो पूर्ण हल्कापन साथ बल्लेबाजी रगड़ना, एक ही ऊतक कपड़े से तेल की मालिश कपड़े पर बहुत अधिक तेल, इस कारण के लिए इसे और अधिक तेल डाल करने के लिए आवश्यक नहीं है हो जाएगा कपड़ा में



  • एक क्रिकेट बल्ले जल्दी में कदम 7 में दस्तक शीर्षक छवि
    7
    अगले दिन या ब्रेक के बाद, एक लकड़ी के माल्लेट का उपयोग करता है के बिना average- धीरे दोनों पक्षों और बल्ले के किनारों का दोहन करने के लिए शुरू होता है। फिर, जांचें कि आपने बल्ले के प्रत्येक भाग को कवर किया है। धीरे धीरे अपने batons की ताकत बढ़ाने शुरू करो। यह सुनिश्चित करने के लिए बहुत महत्वपूर्ण है कि आप बल्ले के सभी हिस्सों को कवर करें, जहां गेंद को हिट हो सकता है, जिसमें समाप्त होने वाले समय के साथ एक गोल दिखाया जाना चाहिए। हम अनुशंसा करते हैं कि आप इस प्रक्रिया को दो घंटे में खर्च करें।
  • एक क्रिकेट बल्ले तेज क्रम में चरण 8 में दस्तक शीर्षक वाली छवि
    8

    Video: धोनी ने युवराज का रिकॉर्ड तोड़ा छह बॉल पर छह छक्के मारे धोनी को तोड़ने युवराज सिंह का रिकॉर्ड

    चल रहा है। जब से हम पहले से ही अपने बल्ले के साथ प्रशिक्षण के चार घंटे किया जाना चाहिए था, अब आप बाहर जाते हैं और अपनी पुरानी और मूल गेंद को और अपने बल्ले के साथ नीचे का उपयोग शुरू और आप भी अपने पिछवाड़े में एक छोटे से पकड़ हिट कर सकते हैं कर सकते हैं।
  • एक क्रिकेट बल्ले तेज रन 9 में दस्तक शीर्षक वाली छवि
    9
    इस स्तर पर आप क्रिकेट के बल्ले की सनसनी महसूस करना शुरू करेंगे। सभी क्रिकेट के बल्ले अपने केंद्रीय अंक हैं और आप इस प्रक्रिया के दौरान आसानी से अपने बल्लेबाजों की पहचान कर सकते हैं। केंद्र बिंदु वह जगह होना चाहिए जहां आप अपने अधिकांश हमले फेंकें। इसके बाद (अधिक या कम एक घंटा), आप अंततः नेटवर्क पर जा सकते हैं
  • Video: Perfect shot selection in Tennis cricket► क्रिकेट कैसे खेले ►बैटिंग करने के तरीके►बल्लेबाजी के टिप्स

    एक क्रिकेट बल्ले की जल्दी 10 में दस्तक शीर्षक वाली छवि
    10

    Video: 6 गेंदों पर लगातार 6 छक्के लगाने वाले 5 बल्लेबाज़ | 5 batsmen who made 6 six consecutive six balls.

    एक साथी प्राप्त करें ताकि वह आपको जाल में कुछ पुराने चमड़े की गेंदों को फेंक दे। "सस्ते" गेंदों या गेंदों का उपयोग नहीं करें जो चमड़े से बने नहीं हैं। इस चरण में नई गेंदों का उपयोग न करें। रोशनी और समय-समय पर ऊर्जा के साथ ज्यादातर रक्षात्मक घूंसे के साथ खेलना एक घंटे खर्च करें - फेंको या फेंक सामने और बल्ला के छोर पर ध्यान दें अगर आपने क्रिकेट के बल्ले से ठीक से मारा है, तो ये पुरानी चमड़े की गेंद बल्लेबाजों के सामने गहरी इंडेंटेशन नहीं छोड़नी चाहिए। यदि वे दिखाई देते हैं, तो फिर टीवी के सामने बैठकर मूल प्रशिक्षण प्रक्रिया जारी रखें।
  • 11
    आप अपने क्रिकेट बल्ला के साथ पिटाई शुरू करने के बाद से यह छह घंटे होनी चाहिए। यह एक लंबी प्रक्रिया होगी बताया गया था और हम मानते हैं कि यही वजह है कि कुछ लोगों को अपने स्वयं के क्रिकेट के बल्ले तैयार करने के लिए भुगतान करने के लिए पसंद करते हैं। आपके नये क्रिकेट के बल्ले का भुगतान करने में कुछ भी गलत नहीं है, जब तक यह ठीक से किया जाता है नेटवर्क में नई गेंदों का उपयोग करना शुरू करें और नरम हमलों के साथ रक्षात्मक तरीके से उनके साथ खेलें। इस स्तर पर यह महत्वपूर्ण है कि ये नई गेंदें बना सकें। यदि आप अच्छी तरह से मारा, तो बहुत कुछ भट्ठा निशान होना चाहिए। इन नए गेंदों के साथ एक घंटे का अभ्यास करें। इस (7 घंटे या उससे अधिक के बाद), नेटवर्क में नई गेंदों का उपयोग करना शुरू करें। फिर प्रत्येक झटका के बाद सामने पर ध्यान देना और शॉट्स के रूप में एक बड़ा झटका करने के लिए विरोध की अवधि पर ध्यान केंद्रित। नहीं एक संक्षिप्त सत्र में डेक का उपयोग एक बार आप घर आ चुके हैं के साथ नेटवर्क पर सत्र खत्म करने के बाद एक बुरा विचार। इन चरणों का पालन करने के बाद, आपका क्रिकेट बल्ला मैच के नियमों के तहत इस्तेमाल करने के लिए तैयार होना चाहिए।
  • युक्तियाँ

    • एक लाकड़े का लकड़ी का हथौड़ा के बजाय एक गेंद के साथ एक लकड़ी का हथौड़ा का उपयोग करें
    • उबलते के बजाय कच्ची अलसी का तेल का उपयोग करें
    • इसे मारने के बाद एक स्पष्ट शराब का इस्तेमाल करें। बल्ले को साफ करना आसान होगा

    चेतावनी

    • तेल के बल्ले से बल्लेबाजी न करें, इससे विलो को नुकसान होगा।
    • कठिन सस्ते गेंदों का प्रयोग न करें आप बल्ले को नुकसान पहुंचेगा

    आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • बल्ला
    • छड़ी लकड़ी का हथौड़ा
    • गेंदों
    • 2 साथी
    • कच्ची अलसी तेल या सेंकना तेल
    • धैर्य
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com