ekterya.com

एंटी-गंध दस्ताने के साथ आपकी मुक्केबाजी पट्टियों को कैसे सुरक्षित किया जाए

पसीने के संचय के कारण दस्तों के अंदर जमा होने वाली खराब गंध का सामना करने वाले प्रभाव वाले खेल से अक्सर एक समस्या आती है।

यह उचित बैंड का चयन करने और सौभाग्य से पहले से ही बाजार बैंड पर जीवाणुरोधी गुण है कि न केवल कटौती प्रभाव में संभव संक्रमण से बचाने के, लेकिन यह भी विरोधी गंध प्रभाव है कि कष्टप्रद बुरा होने वाली रोकता के साथ मुक्केबाजी antismell इसलिए यह जरूरी है गंध जो आमतौर पर दस्ताने में जम जाता है

चरणों

1
जगह अपने अंगूठे छेद बैंड (विपरीत दिशा वेल्क्रो बंद में) के अंत में है सुनिश्चित करें कि बैंड के पीछे ड्रेसिंग के लिए आगे बढ़ने के लिए और अंतिम बंद के साथ समस्या नहीं सही स्थिति में है बना रही है।
कैसे हस्तनिर्मित हाथ 1 ए
  • 2
    अपने हाथ और स्थिरता प्रदान करने के लिए चाहते हैं के आकार के आधार 3 से 4 बार अपनी कलाई के आसपास पट्टी पासिंग, थोड़ा tensing बिना ऐसा फैला है कि प्रेस और संचलन में कटौती।
    कैसे छेड़छाड़ करना
  • 3
    अपने हाथ के पीछे की पट्टी को पार करें और उस आंदोलन को हथेली के चारों ओर और अंगूठे के नीचे और नीचे से गुजरने के द्वारा कम से कम 3 बार करें।
    कैसे हस्तनिर्मित हाथ 3a
    चित्र कैसे छेड़ने के लिए हाथ 3b
  • 4
    "फैक्टर एक्स" तरफ छोटी उंगली और अंगूठी (हाथ के पीछे से) के बीच बैंड पारित और फिर शुरू कहा जाता है, वापस अंगूठे और तर्जनी और करने के लिए ड्रेसिंग ले जाने के बीच से गुजरने पर पट्टी लौटने हाथ के विपरीत छोर हाथ की पीठ पर बनाई गई उस एक्स के साथ, जब तक आप अंगूठे की ऊंचाई पर नहीं होते तब तक पट्टी के साथ अपनी कलाई को घेर लें।
    कैसे हस्तनिर्मित हाथ 4 ए
    कैसे हस्तनिर्मित हाथ 4b
    कैसे हस्तनिर्मित हाथ 4 सी



    कैसे छेड़छाड़ करना
  • 5
    चरण 4 को दोहराएं लेकिन इस अवसर पर अंगूठी और बीच की उंगली के बीच, फिर बीच की उंगली और तर्जनी के बीच, तर्जनी और अंगूठे के बीच की समान प्रक्रिया से समाप्त होने तक इसे पारित करते हैं।
    कैसे हस्तनिर्मित हाथ 4e
    कैसे हस्तनिर्मित हाथ 4f
    कैसे हस्तनिर्मित हाथ 4 जी
    कैसे हस्तनिर्मित हाथ 4h
    कैसे हस्तनिर्मित हाथ 4i
    कैसे हस्तनिर्मित हाथ 5 ए
    कैसे हस्तनिर्मित हाथ 5b
  • 6
    कलाई को एक बार फिर से और हाथ की हथेली तक अंगूठे के पीछे की पट्टी वापस करें। इसके साथ आपको अपनी दिशा बदलने के लिए पट्टी मिल जाएगी।
    चित्र कैसे छेड़छाड़ हाथ 6b
  • छवि शीर्षक 7b चरण
    7
    एक बार जब आप हाथ की हथेली पर पट्टी है, वह कम से कम के बारे में 3 बार के पीछे उसके पोर लपेटा जाता है और इस उद्देश्य के लिए बैंड की शुरुआत में वेल्क्रो कंडीशनिंग के साथ सुरक्षित है।
    स्टेप 7 ए शीर्षक वाली छवि
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com