ekterya.com

कैसे एक घर फिर से तैयार करना

आपके घर को फिर से तैयार करने के लिए कोई सुरक्षित रास्ता या रस्सी नहीं है, लेकिन आप बच सकते हैं

चरणों

रिमोडेल ए हाउस चरण 1 शीर्षक वाली छवि
1
सपने। सरल कुछ की सपना काले और सफेद में सपना अपनी आवश्यकताओं को पहचानें और सरल समाधान का न्याय करें यदि आप इसे छोड़ देते हैं तो यह परियोजना शीघ्रता से विस्तार करेगी अपने वॉलेट / बैंक में पैसा देखें और अलविदा कहें। यदि आपके पास पति या पत्नी है, तो सुनिश्चित करें कि उनके पास एक ही सपना है। यह बलिदान समझना आसान है, जो दोनों एक ऐसी चीज़ के लिए करते हैं जो दोनों दूसरे के लिए बलिदान करना चाहते हैं। और अगर बलिदान हो जाएंगे
  • रिमोडेल ए हाउस चरण 2 नामक छवि
    2
    जांच करता है। लाइब्रेरी पर जाएं और अपनी आवश्यकताओं के अनुरूप पत्रिकाओं को देखें, सिर्फ कमरों के लिए पत्रिकाओं को न देखें रंग और बनावट से दूर हो जाओ यदि आप किसी मौजूदा कमरे को सुधार या परिवर्तित कर सकते हैं इसे करो
  • रिमोडेल ए हाउस चरण 3 नामक छवि
    3
    ड्रा। जब तक आप अच्छी तरह से आकर्षित नहीं जानते हैं, ग्राफ़ पेपर का उपयोग करें और उस कमरे को मापें जिसे आप निर्मित / कनवर्ट करेंगे। यह आपको अपने आप को बेहतर व्यक्त करने में मदद करना है जो लोग उनकी सेवाओं और सामग्री बेचने बेहतर एक कमरे 5 फीट ग्रीको रोमन सामाजिक मानदंडों के अपने सबसे अच्छे वर्णन से अधिक व्यापक में एक दो आयामी बाथरूम समझ सकते हैं।
  • रिमोडेल ए हाउस चरण 4 नामक छवि
    4
    निर्माण की लागत के बारे में अपने इलेक्ट्रिशियन और अपने ठेकेदार से बात करें प्रत्येक पार्टियों की अनुमानित गणना के लिए कहें यदि आप प्लास्टरबोर्ड का उपयोग कर सकते हैं, तो आप पैसे बचाने होंगे। छत को खुद मत बनाओ, जब तक कि आपने इसे दो बार पहले नहीं किया है, कम से कम। खिड़कियों के साथ भी विद्युत काम न करें जब तक आप वास्तव में ऐसा नहीं कर सकते - हाई स्कूल में विज्ञान की आपकी समझ में वास्तव में गिनती नहीं होती है। लागतों की अनुमानित गणना पर गौर करें और इसे पुनर्विचार करें।
  • रिमोडेल ए हाउस चरण 5 नामक छवि
    5
    एक वास्तुकार किराया एक कमरे के लिए शायद यह इसके लायक नहीं है लेकिन यह बहुत महंगा नहीं होगा या तो। शहर नियोजन कार्यालय वास्तुकार के चित्रों की सराहना करेंगे। एक वास्तुकार के मूल्य का हिस्सा यह है कि यह आप को व्यक्त करने में आपकी सहायता करेगा और आप उन विचारों और सुझावों की पेशकश करेंगे, जिनके बारे में आपको नहीं सोचा होगा। एक अच्छा वास्तुकार आपको अपनी परियोजना के बारे में एक अद्वितीय, महत्वपूर्ण और जुड़े परिप्रेक्ष्य प्रदान करेगा। अपने पति से बात करें कि आर्किटेक्ट क्या सोचता है और वह आपको क्या पूछता है। इसके अलावा, ठेकेदारों के बारे में सुझावों के लिए आर्किटेक्ट से पूछिए, लेकिन ध्यान रखें कि बिल्डर के साथ अनुबंध की जिम्मेदारी आपको घर के मालिक के रूप में होगी। वास्तुकार से पूछिए कि आपको कौन से परमिट की आवश्यकता होगी और उससे पूछें कि क्या वह आपकी मदद कर सकता है।
  • रिमोडेल ए हाउस चरण 6 नामक छवि
    6

    Video: निल शुक्राणुओं का इलाज। अपने घर के सामान से रामबाण नुस्ख़ा तैयार करे

    बैंक पर जाएं और कम से कम 10% अधिक के लिए ऋण के लिए आवेदन करें आपको लगता है कि नौकरी की लागत आएगी। यहां तक ​​कि अगर आप स्वयं काम करते हैं, तो हमेशा बजट अधिशेष होते हैं।
  • रिमोडेल ए हाउस चरण 7 शीर्षक वाली छवि
    7
    अपने दोस्तों और उनके सहयोगियों से पूछिए, जिन्होंने अपने ठेकेदारों के साथ अपने अनुभवों के बारे में अपने घरों में निर्माण कार्य किया है। ऋण अधिकारी इस के साथ आपकी सहायता भी कर सकता है
  • रिमोडेल ए हाउस चरण 8 नामक छवि



    8

    Video: पढ़ाई पर ध्यान केंद्रित कैसे करे - How to Concentrate on Studies | By Sandeep Maheshwari

    पता लगाएं कि आपके ठेकेदार या आपके आर्किटेक्ट बिल्डिंग परमिट के लिए आपके आवेदन में प्रवेश कर रहे हैं या नहीं। यदि आप शहर में रहते हैं, तो शहर के लिए इमारत परमिट हैं
  • रिमोडेल ए हाउस चरण 9 के शीर्षक वाला चित्र
    9
    अपनी परियोजना के बारे में कई ठेकेदारों से बात करें श्रम और सामग्री सहित विस्तृत और लिखित कार्य की लागत के अनुमान के लिए पूछें ध्यान रखें कि शायद आप सबसे सस्ती गणना से दूर नहीं लेना चाहते हैं, और यह भी कि सबसे महंगे का मतलब यह नहीं है कि यह गुणवत्ता का है। प्रतिष्ठा बहुत महत्वपूर्ण है - इसलिए आप ठेकेदारों के बारे में इतने सारे लोगों से बात कर रहे थे।
  • रिमोडेल ए हाउस चरण 10 नाम की छवि
    10
    ठेकेदार आमतौर पर कीमतों में बातचीत करने के लिए तैयार होते हैं यदि काम के कुछ हिस्सों को सरल लगते हैं, या आपकी क्षमताओं के दायरे के भीतर, आप इसे स्वयं करना चाहते हैं यह जानना एक संतोष है कि आप रीमॉडेलिंग के कुछ हिस्सों को पूरा करते हैं, मान लें कि यह संतोषजनक रूप से पूरा हो गया है। ज्यादातर लोग जो कुशल हैं, प्लास्टरबोर्ड / ड्राईवाल पैनल (उन सफेद पैनल जो 8x4 फीट के आकार में आते हैं) डाल सकते हैं।
  • रिमोडेल ए हाउस चरण 11 के शीर्षक वाला चित्र

    Video: ठण्ड के लिए कैसे तैयार करे गुलदावदी पौधे कटिंग से | Best & Easy Method to grow chrysanthemum plant

    11
    आप बारिश के शुरू होने से पहले इसे पूरा करने के लिए अनुबंध में प्रावधान भी शामिल कर सकते हैं। या कम से कम बारिश शुरू होने से पहले छत को पूरा करें। आपको दिन को अनुमान लगाने की ज़िम्मेदारी स्वीकार करनी चाहिए, जब बारिश शुरू हो जाएगी। एरिज़ोना को छोड़कर कोई ठेकेदार नहीं, यह बारिश से पहले नौकरी पूरी करने का वादा करता है, लेकिन 15 अक्टूबर तक पूरा करने में सक्षम होना चाहिए, उदाहरण के लिए उदाहरण के लिए, आप यह निर्दिष्ट कर सकते हैं कि छत 15 अक्टूबर तक समाप्त हो जाएगी या आप लागत से 5,000 डॉलर घटा देंगे आपको मुफ्त काम नहीं मिलेगा
  • रिमोडेल ए हाउस स्टेप 12 शीर्षक वाली छवि
    12
    ठेकेदार को संविदात्मक अधिकार का चयन, अनुबंध और अनुदान दें प्रगति के बारे में बात करने के लिए ठेकेदार या काम के फोरमैन के साथ कार्यक्रम साप्ताहिक यात्राएं आप रास्ते में नहीं जाना चाहते, लेकिन यह भी तय नहीं होने से पहले आप कुछ भी प्रगति करना चाहते हैं। यह वह जगह है जहां अतिरिक्त 10% गायब होने लगती है।
  • रिमोडेल ए हाउस चरण 13 का शीर्षक चित्र
    13
    हर दिन, वह काम का निरीक्षण करता है - कर्मचारियों के छोड़ने के बाद आप बिजली के आउटलेट, रोशनी या योजनाओं में वर्णित उन लोगों के अतिरिक्त सिंक कर सकते हैं। हम में से अधिकांश, दीवारों की भौतिक अभिव्यक्ति को विमान की प्रति की तुलना में समझना आसान है। इसके अलावा, अगर कुछ सही नहीं लगता है, उदाहरण के लिए अगर बाथरूम वेंट का कोई आउटलेट नहीं है, तो आपको समस्या की सूचना मिलने के एक दिन में ठेकेदार को बताएं। जितना अधिक काम आगे बढ़ता है, उतनी ही छोटी छोटी समस्याओं को दफन किया जाएगा। छोटी समस्याओं का अधिक बोझ है, और अधिक महंगी मरम्मत हो जाता है।
  • रिमोडेल ए हाउस चरण 14 नाम की छवि
    14
    ठेकेदार का लाभ लेने की कोशिश न करें - खर्चों को समायोजित करने की कोशिश मत करो। आपके पास पैसा है, तो ठेकेदार आपको और आपके घर का अपहरण कर लिया है। सबसे अच्छी बात यह है कि दोनों ही परिणामों से खुश हैं।
  • युक्तियाँ

    • सूखा मौसम में शुरू करने के लिए अपने निर्माण की योजना बनाएं।
    • समुदाय तकनीकी कॉलेज में जाओ और कुछ सबक remodeling, चित्रकला और छत लेते हैं, तो आप काम है कि किया जा रहा है की सराहना कर सकते हैं, और खुशी से अपने पैसे desembolsarás।
    • सामुदायिक तकनीकी कॉलेज में, अपने बढ़ईगीन या रीमॉडेलिंग प्रशिक्षक से ठेकेदार सिफारिशों के लिए पूछें।
    • अपने रीमॉडेलिंग क्लास में सभी के साथ मित्र बनें अपने कमरे / घरों में पहले अभ्यास करें।
    • अधिकांश कारीगरों को अपने काम के लिए एक उचित भुगतान प्राप्त होता है और एक कुशल काम करते हैं। यदि आप दीवारों के लिए फ़्रेम बनाने का एक अच्छा काम कर सकते हैं, तो ध्यान रखें कि इसे ठीक करने में (या छिपाना) अधिक समय लगेगा अपने काम के लिए एक उचित लागत पर विचार: यदि आप $ 25 एक घंटे अर्जित कर रहे हैं, तो आप एक काम है कि किसी अच्छी तरह से कर सकते हैं और $ 10 एक घंटे के लिए ऐसा कर सकते हैं की गड़बड़ी करने जा रहे हैं?
    • जब तक आप नियोजन की बात करते हैं, तब तक आप न्यूरोटिक नहीं होते हैं, इस योजना में बदलाव होंगे क्योंकि आप इस परियोजना के माध्यम से प्रगति करेंगे। सुनिश्चित करें कि फंड के संबंध में ठेकेदार की गणना की तुलना में आपके पास 10% अधिक है फिर भी, ठेकेदार वास्तविक से कम गणना कर सकता है और गणना से अधिक चार्ज कर सकता है।
    • एक सप्ताह या महीने में एक बार कर्मचारियों को गैर-अल्कोहल पेय पदार्थ और स्नैक्स लाएं यह एक अच्छी बात है, यह एक दोस्ताना माहौल बनाए रखता है, और यह एक बड़ी बाधा नहीं है। यदि आप अमेरिका में हैं और शराब की पेशकश करते हैं और वे स्वीकार करते हैं, या यदि आप देखते हैं कि वे शराब लाए हैं, तो आपने खराब अनुबंध किया है शराब में कोई समस्या नहीं है जब यह आराम करने का समय आ जाता है, लेकिन आपके ठेकेदार खतरनाक उपकरण का उपयोग कर रहे हैं, जिसके लिए आपकी सभी एकाग्रता की आवश्यकता होती है।
    • उन कर्मचारियों के खिलाफ भेदभाव न करें जो इमारत दुर्घटनाओं के कारण उंगलियों या अंगों को खो चुके हैं। वह / वह शायद पहले से ही अपने सबक सीखा है अन्यथा, ठेकेदार को बीमा होना चाहिए।
    • कर्मचारियों का धन्यवाद- अपने काम की प्रशंसा करें

    चेतावनी

    • इससे आपके संबंधों में तनाव हो सकता है
    • यदि यह होटल में रहने की आपकी संभावनाओं के भीतर है, तो आप ऐसा करने के लिए गोपनीयता को बलिदान न करने के लिए ऐसा कर सकते हैं, लेकिन अवकाश लेने का यह एक अच्छा समय नहीं है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com