ekterya.com

कैसे एक सपने व्याख्या है कि दरवाजे भी शामिल है

सपने जिसमें दरवाजे शामिल हैं, नए अवसरों का प्रतीक है, चाहे वह अच्छा है या नहीं, कुछ सपने से जुड़े सपने पर निर्भर करता है।

चरणों

छवि का शीर्षक, एक सपना देखा जाना दरवाजा चरण 1

Video: दरवाजा सपने क्या मतलब है? - ड्रीम अर्थ

1

Video: सपने में मधुमक्खी देखने का मतलब क्या होता है

सपना नीचे लिखें किसी भी सपने देखने वाले जो अपने सपने के सार को पकड़ना चाहते हैं, वह बेहतर होगा यदि वह इसके क्रम को नोट करेगा। इससे हमें सपने देखने वाले घटनाओं को उजागर करने की सुविधा मिलती है और आने वाले वर्षों में आपके जीवन में किए जाने वाले प्रगति का मूल्यांकन करने के लिए एक अच्छा दैनिक अनुस्मारक के रूप में कार्य करता है।
  • Video: सपने में ताला देखने का मतलब क्या होता है

    छवि का शीर्षक चित्रित करना एक सपना देखने वाले दरवाजे चरण 2
    2
    एक दरवाजे के साथ सपना देख के अर्थ को समझें दरवाजे संक्रमण का प्रतीक है। दरवाजे का सपना देखकर पता चलता है कि आपको एक बदलाव की ज़रूरत है या आप एक चरण से दूसरे चरण में संक्रमण का अनुभव कर रहे हैं। दरवाजे आपको साहसिक, रहस्य, अवसर और नई शुरुआत की ओर मार्गदर्शन करते हैं। कह रही है "जब एक दरवाज़ा बंद हो जाता है, दूसरा खुलता है" यह इस मामले में बहुत प्रासंगिक है। द्वार एक नया चरण शुरू करने के लिए संक्रमण बनाने के लिए सपने देखने को प्रेरित करता है
  • छवि का शीर्षक, एक सपना देखा जाना दरवाजा चरण 3
    3
    दरवाजे की स्थिति का मूल्यांकन करें अच्छी हालत में एक दरवाजा पता चलता है कि संक्रमण करने का आपका निर्णय अनुकूल, समझदार और स्थायी है। एक बिगड़ती दरवाजा, जिसे मरम्मत की जरूरत है या अप्रिय उपस्थिति के साथ, यह सुझाव देती है कि आप निश्चित नहीं हैं, संभवत: क्योंकि आप परिवर्तन से डरते हैं और चिंता करें कि दरवाजा आपको किस स्थान पर ले जाएगा। हिंग से लटका एक दरवाजा यह बताता है कि आपका जीवन बदल नहीं होगा, भावनात्मक टुकड़ों में गिरने से पहले एक धागे पर लटकाएगा।



  • व्याख्या एक ड्रीम शामिल-दरवाजे-चरणीय-4.jpg" वर्ग ="छवि लाइटबॉक्स">
    इंटरप्रेट ए ड्रीम इनवेल्विंग डोर्स चरण 4 नामक छवि

    Video: सपने में अखरोट देखने का मतलब क्या होता है

    4
    दरवाजे से बाहर क्या है का मूल्यांकन करें। यदि आपका सपना आपको दरवाज़े के माध्यम से ले जाता है, तो दूसरी तरफ क्या महत्वपूर्ण है यदि आप अपने आप को बहुत खूबसूरत परिदृश्य के साथ देश में खोजते हैं, तो यह इंगित करता है कि संक्रमण सफल होगा। दूसरी तरफ, अगर दरवाज़े निराशाजनक, उबाऊ और दुखद स्थान की ओर जाता है, तो इसका मतलब है कि आपके परिवर्तन का डर आपको सकारात्मक पक्ष को देखने से रोकता है और आप इसे रोकने के कारणों की तलाश कर रहे हैं। एक दरवाजा जो आपको एक परिचित और आरामदायक माहौल में ले जाता है इंगित करता है कि आप संक्रमण के लिए तैयार हैं, लेकिन उसके दौरान और उसके बाद आप स्वयं बने रहेंगे, केवल अधिक अनुभव और ज्ञान के साथ।
  • व्याख्या एक ड्रीम शामिल-दरवाजे-चरणीय-5.jpg" वर्ग ="छवि लाइटबॉक्स">
    छवि का शीर्षक, एक स्वप्न सम्मिलित करने वाले दरवाजे चरण 5
    5
    दरवाजे के माध्यम से अपने मार्ग का मूल्यांकन करें यदि आप द्वार के माध्यम से पारित होने के एक ऊर्जावान स्मृति के साथ जागते हैं, तो इसका मतलब है कि आप संक्रमण शुरू करने के लिए तैयार हैं, अगर आपने इसे पहले ही नहीं किया है
  • युक्तियाँ

    • एक दरवाजा जो बिना किसी खुलने पर फंस जाता है, पूरी तरह से बदलाव को बनाने के लिए उत्साह की कमी का संकेत करता है, यह एक सपना है जो सुझाव देता है कि आप परिवर्तन को जारी रखने के लिए पहले से ही दरवाजा खटखटा रहे हैं। जो लोग परिवर्तन को डरते हैं, वे अतीत में फंस सकते हैं, वे जो एक बार थे, दु: ख देते हैं।
    • एक दरवाजा जो खुला नहीं होता संक्रमण को बनाने के लिए एक अनिच्छा को इंगित करता है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com