ekterya.com

अमेरिकी सपने कैसे जीते हैं

विवाहित और बच्चों के साथ, उपनगरों में एक घर, गेराज में 2 या 3 कारें (उनमें से कम से कम एक एसयूवी, बिल्कुल), बंधक भुगतान और बिल यिन-यांग तक। यह इतना बुरा नहीं लगता है! आप प्रयास के साथ इसे प्राप्त कर सकते हैं, और शीर्ष तक पहुंच सकते हैं। संयुक्त राज्य अमेरिका का सपना यह एक ऐसी जगह का सपना है जहां एक को अपने जीवन को कैसे जीने का विकल्प चुनने के लिए स्वतंत्र है। जीवन, स्वतंत्रता और खुशी की खोज।

सपने की सफलता इतनी है कि कई लोग अब प्रार्थना करने के लिए (या नहीं) सुरक्षित रखने के लिए, अपनी जमीन (या नहीं) और अपने स्वयं के काम (या नहीं) के लाभ के लिए दिए गए हैं।

उस अर्थ में, सपना पहले से ही एक वास्तविकता है आपको इसके लिए काम करने की जरूरत नहीं है, बस इसे जीना है।

एक अधिक विशिष्ट अर्थ में, एक घर और बच्चों, अमेरिकी सपने केवल जिम्मेदारी है इसका अर्थ यह है कि आप अपने परिवार का समर्थन करने की अनुमति देगी। यह एक साधारण या असाधारण जीवन हो सकता है ... यह आप पर निर्भर है!

चरणों

लाइव द अमेरिकन ड्रीम चरण 1 शीर्षक वाली छवि
1

Video: सपने में आग देखने का अर्थ शुभ:अशुभ| Sapne Mein Aag Dekhna | Fire In Dreams Meaning

जानें: सफल होने के लिए आपको प्रतिस्पर्धा से ज्यादा चालाक होना चाहिए। भविष्य में टीवी देखने और नींबू पानी पीने के लिए बहुत समय लगता है - जब तक आप अपना सपना हासिल नहीं कर लेते, आपको अपने बारे में, न्यूनतम, घर और भूमि के स्वामित्व, बंधक ऋण और अन्य बैंक ऋण और ऋण की रेखाओं को शिक्षित करना होगा। क्रेडिट और जाहिर है, आपका चुने हुए व्यवसाय।
  • लाइव द अमेरिकन ड्रीम चरण 2 शीर्षक वाली छवि
    2
    काम करता है: यह समाज मजबूत कार्यकर्ता नहीं देता है, न ही "स्मार्ट, लेकिन मजबूत" कार्यकर्ता, लेकिन "बुद्धिमान और मजबूत" कार्यकर्ता आपने अपना व्यवसाय सीखा है, अब अपने सहकर्मियों की तुलना में अपने ज्ञान को बेहतर और अधिक लगातार लागू करें। इससे आपको और बढ़ने और / या प्रोन्नति के लिए तेज़ी से बढ़ोतरी होगी।
  • Video: डरावने सपने या बुरे सपने आते हैं तो क्या करें | Bad Dreams Remedy | Bure, Darawne Sapne

    लाइव द अमेरिकन ड्रीम चरण 3 शीर्षक वाली छवि
    3
    अग्रिम लगातार: जैसा कि आप कॉरपोरेट सीढ़ी पर चढ़ते हैं या अपने क्षेत्र में विशेषज्ञ बनते हैं, आपके पास वक्र से आगे रहने के लिए नए कौशल होंगे। शाम की कक्षाएं, या दूरी सीखने का कोर्स करें, या उन्नत डिग्री या नए ज्ञान प्राप्त करने के लिए स्वयं का अध्ययन करें। क्या आप बिजली में काम करते हैं? इलेक्ट्रॉनिक्स जानें! क्या आप पहले से ही एक इलेक्ट्रॉनिक्स तकनीशियन हैं? कंप्यूटर प्रोग्राम सीखो! आपकी विशेषता में प्रमाणन भी आप की सेवा कर सकते हैं
  • लाइव द अमेरिकन ड्रीम चरण 4 शीर्षक वाली छवि



    4
    बाद में शादी करें: आगे बढ़ना बहुत से लोगों के लिए आसान है, अगर उनके पास अपने पति या पत्नी की जिम्मेदारी नहीं है, खासकर बच्चों की, जबकि वे अपने भाग्य का निर्माण करते हैं। वर्तमान में 30 के करीब होने पर शादी हो रही है और 40 भी अधिक सामाजिक रूप से स्वीकार्य हो रही है, और दो लोगों के लिए उस उम्र में मिलने वाली सफलता के लिए संघर्ष करने और एक परिवार शुरू करने में आसान हो जाता है।
  • लाइव द अमेरिकन ड्रीम चरण 5 शीर्षक वाली छवि
    5
    एक घर खरीदें: अपने साथी से बात करें कि वे क्या चाहते हैं, और जब फैसला किया गया है, तो यह करें! यदि बड़ी संख्या में बंधक प्रकार और भुगतान योजनाएं बहुत भारी हैं, तो अचल संपत्ति और कानूनी सहायता के विशेषज्ञों की सभी सेवाओं की तलाश करें।
  • लाइव द अमेरिकन ड्रीम चरण 6 शीर्षक वाली छवि
    6
    अपने काम के परिणामों का आनंद लें: अब जब कि आप अमेरिकी सपने तक पहुंच गए हैं, अपना समय लेने के लिए कुछ समय निकालें संचित अवकाश के समय का उपयोग करें- कुत्ते को चलाना, पड़ोसियों से बात करें, पिछवाड़े में बैठें और नींबू पानी पीएं। आपने इसे अर्जित किया
  • युक्तियाँ

    • एक गणना के अवसर लेने के लिए डरो मत यूएसए उनके पास एक व्यापक सुरक्षा जाल है, दोनों सार्वजनिक और निजी
    • अपने आप को खर्चों से अभिभूत न होने दें। दो लोगों को मामूली उच्च आय का उत्पादन करने के साथ, आप अपने कामकाजी जीवन के दौरान एक मिलियन डॉलर का घर भी दे सकते हैं।
    • सार्वजनिक शिक्षा प्रणाली का लाभ उठाएं (ऊपर देखें)
    • अपने मतलब के भीतर रहते हैं
    • यह वास्तविक लक्ष्यों का पीछा करता है अगर आप अगले बिल गेट्स बनना चाहते हैं, तो आप कंप्यूटर के बारे में कुछ बेहतर जानते हैं। यदि आप डिटेक्ट्स खोना चाहते हैं ... विचार समझा जाता है।

    चेतावनी

    • आपको खुशी पाने का अधिकार है ... कोई गारंटी नहीं है!
    • अमेरिकी दुःस्वप्न अमेरिकी सपने के समान है। आप जिस सलाह का पालन करते हैं, उसका बहुत सावधानी बरतें गलत सलाह आपको गलत तरीके से ले जाएगी। खुशी से शादीशुदा लोगों की शादी सलाह लीजिए और सिर्फ सफल लोगों से पैसे की सलाह का पालन करके खुद को, जिम्मेदार और ऋण की एक बड़ी राशि नहीं है।
    • तनाव, अवसाद और कार्य से संबंधित जलाशयों के अन्य रूप आपके लक्ष्य-उन्मुख ड्राइव को सफलता और आपके संबंधों को भी प्रभावित कर सकते हैं। आपको इन लक्षणों के प्रति सचेत होना चाहिए और यदि आवश्यक हो तो व्यावसायिक सहायता प्राप्त करना चाहिए।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com