ekterya.com

यह सुनिश्चित करने के लिए कि आप अच्छे जीवन जी रहे हैं

प्रत्येक व्यक्ति का अपना जीवन है, हम सभी हैं "विभिन्न"। किसी भी मामले में, हालांकि हम अलग हैं और अलग तरह से जीते हैं, एक सार्वभौमिक सत्य और सिद्धांत और मूल्य हैं जो दुनिया को नियंत्रित करते हैं। ये सार्वभौमिक सत्य, मूल्य और सिद्धांत व्यक्तियों को दुनिया में अपनी जगह खोजने और अपने जीवन को पूरी तरह से जीवित करने का अवसर प्रदान करते हैं, जबकि अन्य लोग अपने जीवन को उदासीनता और दुःख के लिए समर्पित करते हैं। यह आलेख आपको पच्चीस सिद्धांतों को प्रस्तुत करता है जो सरल और आसानी से पालन करते हैं। इन सिद्धांतों को दिन-प्रतिदिन मार्गदर्शन प्रदान करें।

चरणों

लाइव शीर्षक से 25 लाइव्स को गुड लाइफ चरण 1 शीर्षक वाली छवि
1
वर्तमान लाइव अतीत को वापस नहीं लाया जा सकता है और भविष्य निश्चित नहीं है। वर्तमान में तुम्हारा इतना है कि इसका लाभ उठाएं।
  • लाइव लाइव टू 25 सिक्रेट्स गुड लाइफ चरण 2 के शीर्षक वाला इमेज
    2
    एक बैलेंस बनाए रखें आपका जीवन चार पहलुओं द्वारा नियंत्रित किया जाता है: मानसिक (मस्तिष्क), भावनात्मक (हृदय), आध्यात्मिक (विश्वास) और शारीरिक (शरीर) उनके बीच संतुलन बनाए रखने के लिए जानें।
  • लाइव लाइव टू 25 सिक्वॉर्ड्स को गुड लाइफ चरण 3 शीर्षक वाली छवि

    Video: DIY School Supplies! 12 Weird Back to School Hacks!




    3
    क्षमा करें और भूल जाओ एकमात्र व्यक्ति जो आपको माफ नहीं करते हैं, वह है, आप हैं दूसरे व्यक्ति शायद आप की तुलना में कम परवाह करता है अपने आप से अच्छा रहें और इसके बारे में भूल जाओ।
  • लाइव लाइव से 25 सीक्रेट्स गुड लाइफ चरण 4 शीर्षक वाली छवि
    4
    अपने जीवन के एक भाग के रूप में परिवर्तन स्वीकार करें। जितना अधिक आप बदलना चाहते हैं, उतना आसान होगा क्योंकि आपका परिवर्तन आपको महान और बेहतर अवसर दे सकता है।
  • लाइव लाइव से 25 सीक्रेट्स गुड लाइफ चरण 5 शीर्षक वाली छवि
    5
    उन जगहों पर जाएं जहां आप कभी नहीं रहे। एक नए स्थान को देखकर आप अपने जीवन में अन्य चीजों के बारे में और जानने के लिए सीख सकते हैं। इससे आपको अपने दृष्टिकोण और क्षितिज का विस्तार करने में मदद मिलेगी।
  • Video: 15 Minute Mat Pilates Abs Workout for a Flat Tummy | Beginner Pilates
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

  • © 2021 ekterya.com