ekterya.com

जन्म कुंडली में विश्वास करना कैसे रोकें

क्या आप हमेशा पत्रिकाओं के कुंडली या इंटरनेट पर पढ़ रहे हैं? क्या आप अपनी सप्ताहांत की गतिविधियों की योजना क्या कर रहे हैं के अनुसार जन्मकुंडली कहते हैं? क्या आप लोगों को उनके राशि चक्र अनुकूलता के अनुसार अस्वीकार करते हैं? यदि आपने इनमें से किसी भी प्रश्न का उत्तर दिया है, तो यह लेख आपके लिए है!

चरणों

हॉरस्कोप में स्टॉप इल्विविंग स्टेप 1 नामक छवि
1
खुद को राजी कर लें कि जन्मकुंडली केवल आपको विचलित करने के लिए काम करते हैं लेकिन उन्हें गंभीरता से नहीं लेना इस तरह सोचने के लिए, नीचे दिए गए चरणों का पालन करें:
  • अपनी कुंडली को देखो (उम्मीद है कि आखिरी बार!)।
  • देखें कि यह क्या कहता है। फिर किसी अन्य राशि चिन्ह पर देखें क्या यह आपके लिए लागू हो सकता है? फिर, अन्य सभी संकेतों को पढ़ने की कोशिश करें क्या आप देखते हैं कि वे कितने सामान्य हैं? कम से कम कुछ लोग किसी के लिए आवेदन कर सकते हैं, जो पुष्टि करते हैं कि उनके पास सच्चाई नहीं है।
  • हॉरस्कोप में स्टॉप इल्मीविज स्टेप 2 नामक छवि
    2
    अपने दोस्तों के संकेतों का विश्लेषण करें क्या आप वाकई यह देख रहे हैं कि उनके व्यक्तित्व ने व्यक्तित्वों से सहमत हैं कि जन्मकुंडली का वर्णन? क्या आप उसी महीने जन्म लेते हैं, जैसा कि आप बिल्कुल वैसा करते हैं? आप देखेंगे कि यह नहीं होता है - हर किसी के पास कुछ चिह्नित लक्षण हैं, लेकिन वे जरूरी नहीं हैं जो कि लियो या एक वृषभ का वर्णन करते हैं।
  • हॉरस्कोप में स्टॉप इलीविविंग स्टेप 3 नामक छवि
    3
    जन्म कुंडली के इतिहास की जांच करें और समझें कि यह केवल एक छद्म विज्ञान है वह हमेशा से जुड़ी दुविधाओं में से एक जुड़वा बच्चों का मामला है जुड़वाँ को लगभग एक ही किस्मत नहीं होती है और कई में अलग-अलग शैलियों और व्यक्तित्व हैं। यदि जन्मकुंडली सही थी, तो जुड़वाँ को एक ही व्यवहार, एक ही प्रेम जीवन और एक ही भाग्य होगा। यह बस सच नहीं है!
  • Video: स्त्री सुख मिलने का संकेत होता है, इस अंग का फड़कना




    हॉरस्कोप में स्टॉप इल्लिविंग स्टेप 4 नामक छवि
    4

    Video: SECRETS OF MARRIAGE - OSHO HINDI LECTURE - विवाह पर विचार

    अपने पूर्व साझेदारों और जिन लोगों के साथ आप श्रेष्ठ हैं, उनके बारे में सोचें। क्या आपके पास ये सब एक ही चिह्न है जो आपके साथ संगत है? यह संभावना नहीं है जन्मकुंडली लोगों के व्यक्तित्व की भविष्यवाणी नहीं कर सकते हैं और दूसरों के साथ आपकी संगतता का अनुमान नहीं लगा सकते। दो लोगों के बीच के रसायन आपके जन्म के महीने से ज्यादा जटिल है!
  • हॉरस्कोप में स्टॉप इल्मीविज शीर्षक से छवि चरण 5
    5
    इस बारे में सोचें कि कुंडली राशि कुंडली की अवधारणा हर बार जब आप पढ़ी है। उसी महीने पैदा हुए लोगों में एक ही व्यक्तित्व नहीं है और आप हमेशा अपने राशि चक्र के संकेत के अनुरूप लोगों का सबसे अच्छा दोस्त नहीं बनते हैं। आपको एक निश्चित दिन पर शुभकामनाएं नहीं होगी क्योंकि एक पत्रिका ऐसा कहती है। वे पत्रिका केवल आपके जैसे लोगों को मनोरंजन और बेचने के लिए काम करती हैं।
  • हॉर्सस्कोप में स्टेफ इल्मीविज शीर्षक वाला चित्र चरण 6
    6
    इस बिंदु पर, भाग्य के साथ आप पहले से ही आश्वस्त होंगे कि जन्मकुंडली सटीक नहीं हैं। यह केवल पढ़ने के लिए बंद करने और अपने खुद के मानदंडों के अनुसार अपने जीवन जीने के लिए बहुत उपयोगी होगा। मज़े करो और किसी पत्रिका के बारे में चिंता न करें!
  • युक्तियाँ

    • अधिकांश लोग कुंडली में विश्वास नहीं करते। यह आपको यह समझने का संकेत दे सकता है कि आप दूसरों के सामने कितना मूर्खता दिखेंगे, जब उन्हें पता चल जाएगा कि वास्तव में आप उन पर विश्वास करते हैं।
    • अपने जीवन के निर्णयों के अनुसार जन्म कुंडली के अनुसार जो विनाशकारी है अगर, इस लेख को पढ़ने के बाद आप उन पर विश्वास करना बंद नहीं कर सकते हैं, तो हम एक चिकित्सक से परामर्श करने की सलाह देते हैं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com