ekterya.com

एक नया चर्च कैसे ढूंढें

विश्वासियों का एक समुदाय? शांति और ध्यान की जगह? केवल सच? एक सामाजिक समर्थन? एक महत्वपूर्ण परंपरा? कोई जवाब आपके मार्ग का मार्गदर्शन नहीं करेगा। आपकी आस्था, आपके परिवार की परंपराओं और आपकी वर्तमान ज़रूरतों की आपकी परिभाषा को प्रभावित करेगा "चर्च"। चाहे आप ईश्वर में दृढ़ विश्वास रखते हों या फिर भी पता नहीं कि इस जीवन का कोई अर्थ या उद्देश्य है, ये कदम एक मार्गदर्शक के रूप में सेवा कर सकते हैं।

चरणों

एक नया चर्च चरण 1 खोजें शीर्षक वाला चित्र
1
विश्वास के साथ शुरू करो निश्चित रूप से आपने पहले सुना है हालांकि, आपने पहले ही यह कदम उठाया है, आप यहां हैं, आपने सवाल पूछा है।
  • एक नया चर्च चरण 2 खोजें शीर्षक वाला चित्र
    2
    ओरा। यह कुछ लोगों के लिए बहुत मुश्किल है (यह ऐसा नहीं होना चाहिए)। एक चर्च भगवान के लिए बनाया जाना चाहिए भगवान को समीकरण से बाहर निकालो और यह आपके लिए एक स्थानीय सेवा संगठन में शामिल होने के लिए समान है। यह आपको सामाजिक भागीदारी देगा और आप अपने बच्चों को रविवार को सिनेमा में ले जा सकते हैं। बात यह है कि आपको अपने विश्वास को (चरण एक) का उपयोग करना चाहिए, नीचे घुटने टेकना और अपनी खोज को निर्देश देने के लिए महान सृष्टिकर्ता से पूछकर अपनी खोज शुरू करें। तत्काल प्रकाश के एक स्तंभ की उम्मीद मत करो, खासकर अगर यह कुछ समय के लिए नहीं है "आग लगी घर"।
  • छवि का शीर्षक एक नया चर्च चरण 3 खोजें
    3
    का पता लगाएं। धन्य कुछ लोगों के लिए, स्वर्गदूत अपने दरवाजे पर आते हैं जो उन्हें जरूरत है। अधिकांश के लिए, यह कदम मतलब है कि आपको अध्ययन करना चाहिए। आपकी खोज में किताबें शामिल हो सकती हैं, अपने करीबी दोस्तों से सवाल पूछ सकते हैं "नेटवर्क" या शायद संभावित चर्चों की यात्रा करें यदि आपने चरण दो को सही तरीके से पालन किया है, तो आप भीतर से थोड़े से कुंठित महसूस करना शुरू कर सकते हैं, जो आपकी खोज को विशिष्ट दिशा में ले जाएगा। संभावना है कि इन कोहनी तीन चरण के दौरान दिखाई देंगे और तीव्रता जिसके साथ आप उन्हें महसूस करते हैं, यह इस बात पर निर्भर करता है कि आप दो कदम दोहराते हैं।
  • एक नया चर्च खोजें शीर्षक शीर्षक छवि 4 चरण
    4
    निर्णय लें हाँ, यह सही है, जीवन निर्णय लेने के बारे में है समीक्षा करें कि आपने क्या सीखा है और चुनें कि आपने क्या अनुभव किया है और इससे अधिक सहज महसूस करना शुरू कर दिया है। परंपरा को छोड़ दें, सभी पूर्वाग्रहों को भूल जाओ और अपने दिल को स्वयं व्यक्त करें। फिर, एक पता चुनें
  • एक नया चर्च खोजें शीर्षक शीर्षक छवि 5

    Video: Olya Sanjveli - Premachi Goshta | Marathi Love Songs | Atul Kulkarni, Sagarika Ghatge

    5
    चरण दो दोहराएं भविष्यवक्ताओं के लिए, लंबे समय तक स्वर्गीय अभ्यावेदन बहुत संघर्ष के बाद आते हैं और उन्हें उनकी पुष्टि करने के लिए अधिकतम बलिदान की आवश्यकता होती है। भगवान को पहले से ही कहा गया है कि दोहराने की जरूरत नहीं है। सकारात्मक या नकारात्मक उत्तर ऊपर से अधिक तेजी से आते हैं। भगवान से पूछो, जो पहले से ही जवाब जानता है, अगर आपकी पसंद सही है



  • एक नया चर्च खोजें शीर्षक शीर्षक छवि 6
    6
    सुनो। प्रार्थना संचार है इसका मतलब है कि जब आप बोलते हैं, भगवान सुनता है और जब भगवान बोलते हैं, तो आप सुनते हैं चूंकि ईश्वर आत्मा के साथ बोलता है, इसलिए आत्मा का जवाब आपको मिलेगा। शायद आप बहुत अधिक प्रकाश महसूस कर सकते हैं, अंधेरे की भावना या बिल्कुल कुछ भी नहीं। "प्रकाश" यह परिचित दिखाई देगा और शक गायब हो जाएगा। पहले छह चरणों को दोहराए जाने से आपको सही रास्ते पर रखा जाएगा जब तक कि आप अपने दिल की इच्छाओं के सभी उत्तर प्राप्त न करें।
  • Video: Hindi Gospel Song | परमेश्वर के वचनों का एक भजन | सर्वशक्तिमान की आहें

    छवि का शीर्षक एक नया चर्च खोजें चरण 7
    7
    यदि आपने उत्तर प्राप्त कर लिया है, तो नौ कदम पर जाएं - यदि नहीं, तो चरण आठ के साथ जारी रखें।
  • एक नया चर्च खोजें शीर्षक वाला चित्र चरण 8
    8
    पुन: मूल्यांकन, विचार करें और चुनें आप जानते हैं कि सही और गलत क्या है (इसे चेतना कहा जाता है) यदि आप जानते हैं कि आपके जीवन में कुछ ऐसा है जिससे आपको अंदर बुरा लगता है, तो इससे छुटकारा पाएं चीजें जो आपको अपने बारे में बुरा महसूस करती हैं, आपको ऊपर से आने वाले उत्तरों को महसूस करने की अनुमति नहीं देते हैं। प्रकाश और अंधेरे कभी भी एक ही स्थान पर एक ही समय में एकजुट नहीं हो सकते। एक बार जब आप खुद के बारे में बेहतर महसूस करते हैं, तो फिर से अपना प्रश्न पूछें - यदि आपको अभी भी कुछ नहीं मिलता है, तो सवाल को बदल दें (अर्थात, दूसरा निर्णय लें) इस प्रक्रिया को तब तक जारी रखें जब तक आपको चरण छह के अनुसार आत्मा द्वारा पुष्टि की गई प्रतिक्रिया प्राप्त न हो।
  • एक नया चर्च खोजें शीर्षक वाला चित्र चरण 9
    9
    जीना सीखो क्या आपने सीखा है जब तक आप अधिक रोशनी नहीं जोड़ते हैं, तब तक समय और सबूत आपके द्वारा प्राप्त हुए प्रकाश को सुस्त होगा। ऊपर दिए गए चरणों का उपयोग करके अधिक प्रश्न पूछने से डरो मत रहें और दूसरों के साथ सीखे गए शेयरों को साझा करने में डर नहींें। एक ही सवाल पूछने के बाद आपको अधिक जवाब मिलेंगे। उन्हें कैसे पता चलेगा कि कहां, अगर कोई उन्हें बताने के लिए नहीं है?
  • युक्तियाँ

    • याद रखें कि आप ऐसा क्यों करते हैं क्या चर्च आप भ्रष्ट में भाग लेती है या क्या आपको किसी अन्य सदस्य के प्रति असंतोष है? क्या तुमने जाना शुरू कर दिया है ताकि आप कह सकें कि आप यहाँ हैं? चर्च ही भगवान की पूजा करना है और यही आपके दिमाग में है जैसा कि आप तय करते हैं।

    चेतावनी

    • भगवान ने कई अच्छी चीजें बनाई हैं आप उन अच्छे चीजों के स्रोत को जिस तरह से आपको अंदर महसूस करते हैं, उसे पहचानते हैं। पृथ्वी पर भी कई अंधेरी चीजें हैं आप जिस तरीके से आपको महसूस करते हैं कि ईश्वर उन चीज़ों का स्रोत नहीं है, आप जानते हैं। यदि अच्छा करने के लिए विपक्ष मौजूद है, तो भगवान का विरोध निश्चित रूप से मौजूद होगा वह विपक्ष नहीं चाहता कि आप उत्तर पाएं आपको उन स्रोतों से विरोध का सामना करना पड़ सकता है जिन्हें आपने कल्पना नहीं की थी, लेकिन आपको अपनी खोज को पूरा करने से रोकने के लिए अधिक विकर्षण भेजे जाने की संभावना है। जब तक आप एक उत्तर प्राप्त नहीं करते तब तक खोज को रोकें
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com