ekterya.com

कैसे अपने जीवन को और अधिक रोमांचक बनाने के लिए

यह एक नियमित रूप से इतनी गहराई से गिरना बहुत आसान हो सकता है कि आपके आस-पास के सभी चीज़ों को उबाऊ लगता है हालांकि, आपके पास जड़त्व से बाहर निकलने और एक रोमांचक जीवन जीने की शक्ति है। आपको अपने जीवन में क्या याद आ रही है, यह पता लगाने के लिए आपको अपने आराम क्षेत्र को छोड़ने की आवश्यकता हो सकती है, लेकिन एक बार जब आप महसूस करते हैं कि कुछ भी ऐसा नहीं है जो आपको उस रोमांचक जीवन में रहने से रोकता है जिसे आप आनंद लेना चाहते हैं, तो आप कभी भी पीछे नहीं देखेंगे।

चरणों

विधि 1
नियमित रूप से व्यवस्थित करें

Whiplash चरण 7 के लिए दावा मुआवजा शीर्षक वाला चित्र
1
लक्ष्य निर्धारित करें खुद के लिए अपना जीवन एक चुनौती बनाओ उन चीजों के बारे में सोचें जो आप हमेशा करना चाहते थे और फिर योजना बनाते हैं कि उन्हें कैसे सच हो जाए जीवन में करना चाहते हैं उन सभी चीजों पर काम करना शुरू करना बहुत जल्दी नहीं है आपके पास अपनी सारी ऊर्जा के साथ उन्हें प्राप्त करने के लिए समर्पित करें
  • लंबित चीजों की दैनिक सूची बनाएं प्रत्येक दिन आप कितना प्राप्त कर सकते हैं पर ध्यान केंद्रित करके अपना सबसे अधिक दिन बनाएं
  • व्हाइप्लैश चरण 27 के लिए दावा मुआवजा शीर्षक वाला चित्र
    2
    अपनी रूटीन की जांच करें यदि आपका साप्ताहिक अनुसूची नीरस है, तो इसे थोड़ा बदल दें अगर आप काम पर जाने के लिए जिस तरह से आप लेते हैं, तो उतना सरल रूप में बदलते हुए आपको इसे और अधिक रोमांचक मिल सकता है अपने पसंदीदा रेस्तरां में एक नया भोजन करने का प्रयास करें या किसी नए स्थान पर खाना खाएं! अपने समुदाय में निःशुल्क परिचयात्मक कक्षाएं देखें, जैसे ज़ुम्बा व्यायाम कक्षा या फ़्लैश फ्लैश में भाग लेते हैं।
  • Video: 5 Biblical Financial Principles Every Christian Should Know!

    छवि शीर्षक वाला DIY चरण 2
    3
    अपने घर को कम करें दीवारों को पेंट करें फर्नीचर का पुनर्व्यवस्थित करें अपने घर में जगह की चीजों को बदलना एक मजेदार परियोजना हो सकती है जो आपको व्यस्त रखेगी। इसके अलावा, अपने परिवेश में बदलाव करने से आपको आंतरिक परिवर्तन लाने में मदद मिल सकती है।
  • इफेक्ट शीर्षक पहने जार्डन्स 13 चरण
    4
    अपनी शैली बदलें यहां तक ​​कि अगर आपके पास पहले से ही फैशन की बहुत अच्छी भावना है, तो यह चीजों को थोड़ी बदलना है ताकि जीवन रोमांचक हो सके। यह थोड़ा अनावश्यक लग सकता है, लेकिन एक अलग उपस्थिति आपको नए लोगों से मिलने में मदद कर सकता है और संभवत: एक अलग नौकरी भी मिल सकती है। आपको एक छोटी-छोटी लड़की से नाइट क्लब में बदलने की ज़रूरत नहीं है। अपनी उपस्थिति का नवीनीकरण करना आपके बाल के कट या रंग को बदलने के रूप में सरल हो सकता है।
  • आप क्या पसंद करते हैं और दूसरों को क्या सोचते हैं इसके बारे में ज्यादा चिंता न करें। जब आप दूसरों के बारे में चिंता करने से रोकते हैं, तो आपको ज़्यादा मज़ेदार लगते हैं।
  • एक कपड़ों की दुकान पर जाएं, जो आप चाहें और एक विक्रेता को आपके लिए उचित कपड़े चुनने में मदद करने के लिए कहें। कुछ संगठनों पर गौर करें और कल्पना करें कि आप उन्हें पहनते समय कैसा लगेगा, फिर तय करें कि क्या आप उन्हें पसंद करते हैं।
  • यदि आप नहीं जानते कि आप किस प्रकार के केश चाहते हैं, तो अपने स्टाइलिस्ट से पूछें। उसे वह जो आपको लगता है कि आपको सबसे अच्छा लगेगा कोशिश करें उस पर भरोसा रखें, ध्यान रखें कि, एक स्टाइलिस्ट के रूप में, उसकी नौकरी लोगों को अच्छी लगती है।
  • इमेज शीर्षक से मैक एयोन फॉल इन लव थ्रू चरण 13
    5
    अधिक बार बाहर जाओ अपना घर छोड़ने के लिए एक अतिरिक्त प्रयास करें, भले ही आपको पता न हो कि आप कहाँ जाएंगे जब भी संभव हो, दरवाजे से बाहर चलना, संभावनाएं अनंत हैं अपने घर पर जगह के बजाय दुनिया में अपने समय पर कब्जा करने के तरीके खोजने के द्वारा एक नई साहसिक में प्रत्येक आउटिंग को मुड़ें।
  • सामान्य लोगों से अलग दोस्तों के साथ बाहर जाएं या जिनके पास कभी नहीं किया गया है, उनके पास कहीं नजदीक जाएं। यह आसान लग सकता है, लेकिन दृश्यावली बदल रहा है चमत्कारों को प्राप्त कर सकते हैं
  • इमेज शीर्षक से मैक एयोन फॉल इन लव थ्रू आप के साथ चरण 16
    6
    के बनाओ साहसिक कार्य प्राथमिकता अपने सप्ताहांत का अधिकतम और आपके दिन बंद करें टीवी देखने से अपना समय मत बताना टहलने के लिए चलो, चट्टानों पर चढ़ने, कार की यात्रा करें, एक कश्ती किराए पर और किसी नजदीकी नदी का पता लगाने के लिए सीखें। अविश्वसनीय यादें और महान कहानियां बनाने के लिए अपने खाली समय का उपयोग करें
  • Video: 33 पैसे आपकी पैसा बचाने के लिए हैक

    इम्प्रैथी चरण 8 को दिखाएं चित्र देखें
    7
    स्वयंसेवक काम करो स्वयंसेवा व्यक्तिगत रूप से संतोषजनक हो सकता है और यहां तक ​​कि रोमांचक भी हो सकता है संभवतः आपके पास कई लोगों से मिलने का मौका है और उनके जीवन पर स्थायी प्रभाव पड़ता है। यह जानकर कि आप एक अंतर कर रहे हैं निश्चित रूप से जीवन को निश्चित रूप से थोड़ा अधिक रोमांचक बनाने में मदद कर सकता है।
  • विधि 2
    नए अनुभवों के लिए खोजें




    योजना एक सफल भविष्य के लिए योजना चरण 5
    1
    अपने सुविधा क्षेत्र का विस्तार करें मूल्य बोर्ड अपनी सीमाओं से अधिक है कि कुछ करो चट्टानों पर चढ़ने या मेला या मनोरंजन पार्क के सबसे अधिक भयानक आकर्षण की ओर जाने का प्रयास करें अनुभव रोमांचक हो सकता है, अपने दिल को तेज़ बनाओ, आप फिर से जिंदा महसूस करेंगे। जब आप अपना आराम क्षेत्र छोड़ते हैं, तो आप रोमांचक अनुभवों की एक नई दुनिया के लिए दरवाजा खोलते हैं।
  • ट्रीट ए गर्ल द वे वे का उपचार किया जाना चाहिए चरण 14
    2
    बाहर जाओ और अन्य लोगों के साथ रहें आपको अपने मौजूदा मित्रों को छोड़ना नहीं पड़ता है, लेकिन आप अपने परिचितों के नेटवर्क को विस्तारित करने की कोशिश कर सकते हैं और नए लोगों के साथ बाहर जा सकते हैं। एक सह-कार्यकर्ता, जिम से कोई व्यक्ति या किसी मित्र का दोस्त आपको अलग-अलग अनुभव, भोजन, संगीत और दृष्टिकोण को ला सकता है। आप अपने जीवन के लिए थोड़ा उत्तेजना भी ला सकते हैं
  • शीर्षक से छवि रिकॉर्ड लेबल द्वारा हस्ताक्षर करें चरण 14
    3
    एक नया शौक शुरू करें इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि यह चित्रकला या वीडियो गेम खेल रहा है, एक नई गतिविधि हमेशा ताज़ा होती है आपको जो कुछ पसंद है उसे एकत्र करें, अपनी रुचि साझा करने वाले लोगों के क्लब में शामिल हों
  • चित्र शीर्षक के साथ डील के साथ नस्लवाद चरण 10
    4
    कुछ नया सीखने के लिए कक्षाएं लीजिए स्कूल में जाकर रोमांचक नहीं लग सकता है, लेकिन आप खाना पकाने, कला, कराटे की कक्षाएं या कुछ और भी सीख सकते हैं, जिनकी आपको सीखने में गहरी रुचि है। विचार करें कि नई चीजें सीखने से आप एक व्यक्ति के रूप में बढ़ते रहेंगे, भले ही आप कितने पुराने हों ध्यान रखें कि यह बहुत संभावना है कि आपका सामुदायिक केंद्र कुछ निःशुल्क कक्षाएं प्रदान करता है जिसे आप ले सकते हैं।
  • छवि शीर्षक के लिए मुफ्त यात्रा चरण 1
    5
    नए स्थानों पर यात्रा करें एक नए स्थान की यात्रा करना लोगों से मिलना और एक अलग सांस्कृतिक दृष्टिकोण से जीवन के बारे में जानने का एक शानदार तरीका है। यहां तक ​​कि अगर आप केवल पड़ोसी राज्य के लिए सड़क से थोड़ी यात्रा कर रहे हैं, तो आप उन जगहों पर जाने के लिए अविश्वसनीय रीफ्रेशिंग पा सकते हैं, जिन्हें आपने पहले कभी नहीं किया है।
  • छवि शीर्षक डील विद टेम्पटेशन चरण 15

    Video: TV for Dogs on Bonfire Night & Diwali! Distract Dogs From Loud Noises!

    6
    नए खाद्य पदार्थों की कोशिश करें एक विदेशी भोजन रेस्तरां में भोजन करना, या यहां तक ​​कि जहां आप रहते हैं, उस देश के दूसरे हिस्से से भी आपके तालू को पूरी तरह अलग स्वाद के साथ समृद्ध कर सकते हैं। यदि आप खाने के लिए पैसे का निवेश नहीं करना चाहते हैं, तो आप हमेशा कुछ नए व्यंजनों की तलाश कर सकते हैं और उन्हें घर पर तैयार कर सकते हैं।
  • चित्र के बारे में चरण 5 के बारे में जानें चीजें शीर्षक
    7
    अपने दोस्तों के साथ अपना अनुभव साझा करें आपको अकेले ऐसा करने की ज़रूरत नहीं है यदि आपके पास नियमित जीवन के साथ दोस्त हैं तो उन्हें आप के साथ रोमांचक बातें करने के लिए आमंत्रित करें। यह बहुत अधिक मजेदार होगा और यादें दो और बार चलेगी
  • युक्तियाँ

    • याद रखें, आपको हवाई जहाज़ के टिकट या नए कपड़े खरीदने के लिए अपनी बचत समाप्त करने की ज़रूरत नहीं है। आप हमेशा सौदों प्राप्त कर सकते हैं या आधा कीमत के लिए बचत स्टोर में चीजें खरीद सकते हैं।
    • टीवी को बंद करें और बाहर जाएं, पहले से अनुभव करें
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com