ekterya.com

कैसे आध्यात्मिक प्रकाश के साथ नकारात्मकता को बदलने के लिए

हमारे चारों तरफ बहुत सी चीजें होती हैं, हमारे जीवन में इतनी सारी भावनाएं और क्रियाएं होती हैं, और यह केवल हमारे लिए हमारे जीवन में कुछ सकारात्मक परिवर्तन करने के लिए है, एक प्रकाश में जो खुशी के पथ को उजागर करती है और शांतिपूर्वक और शांति से जीने में सक्षम हो जाता है हमें संचार करने और दूसरों को इस प्रकाश को भेजने के लिए सीखना होगा, उन्हें अपनी ऊर्जा से संक्रमित करने के लिए, भय को जीतने के लिए और सभी नकारात्मक चीजें।

चरणों

आध्यात्मिक प्रकाश के साथ नकारात्मकता को बदलें शीर्षक शीर्षक छवि 1
1
सबसे पहले आप हमें इस प्रकाश को कॉल करने में सक्षम होना चाहिए, इसे लेने में और हमारे सामने दिखाए जाने के लिए। यह बस इसे बुला के रूप में सरल हो सकता है, और कुछ प्रार्थनाओं को कह रही है जैसे "मैं आने के लिए रोशनी आमंत्रित करता हूं" या आप कुछ धार्मिक देवताओं को भी शामिल कर सकते हैं, आप जिस धर्म पर हैं आने वाली रोशनी का आमंत्रण करने के बाद, यह आपके जीवन को बदलना शुरू कर देगा
  • आध्यात्मिक प्रकाश के साथ नकारात्मकता को बदलें शीर्षक शीर्षक छवि 2
    2
    यह रोशनी बनाएं और अपनी सभी नकारात्मक भावनाओं, घृणा, दुःख और कुछ भी जो आपको गलत करता है, उस पर ध्यान दें। दिन के अपने सभी कार्यों और गतिविधियों में इसे शामिल करें और थोड़ा सा करके आप बेहतर महसूस करना शुरू कर देंगे, आप देखेंगे कि ये नकारात्मक भावनाओं को गायब करना शुरू हो जाएगा और आपका जीवन पनपने शुरू हो जाएगा। अपने जीवन में यह बदलाव आइये, सभी खुशियों को भर दें और अपने जीवन को भर दें। यहां तक ​​कि अपने जीवन के हर पहलू को सुधारने में सक्षम होने के लिए, आप यह ऊर्जा, दूसरों के प्रति यह सकारात्मक प्रकाश भेज सकते हैं और उन्हें अपनी खुशी से संक्रमित कर सकते हैं, जब तक आप इसे अपने पूर्व में या अपनी भविष्य की घटनाओं के लिए भी नहीं कर सकते, इस तरह से, सभी आपका जीवन आपके अंदर इस सकारात्मक भावना से प्रभावित होता है।
  • आध्यात्मिक प्रकाश के साथ नकारात्मकता को बदलें शीर्षक शीर्षक चित्र 3
    3
    आप यह रोशनी भी कर सकते हैं जो आपके पास आता है, आप इसे अन्य लोगों या किसी स्थान या घटना के लिए भेज सकते हैं, आप इन लोगों को महसूस कर सकते हैं और उनमें सकारात्मक महसूस कर सकते हैं। आप इन भावनाओं को उन्हें संक्रमित करने के लिए इस्तेमाल कर सकते हैं और उन्हें भी इस सकारात्मकवाद को प्राप्त होता है और उनके साथ क्या हो रहा है उसके पीछे छोड़ दिया जाता है।
  • आध्यात्मिक प्रकाश के साथ नकारात्मकता को बदलें शीर्षक शीर्षक छवि 4



    4
    एक अच्छी सलाह यह है कि आप नोटबुक में या नोटबुक में लिखते हैं उन सभी चीजों को लिखो जो आपको परेशान करते हैं, जो आपको विचलित करते हैं, दिन के दौरान आपके साथ होने वाली सभी बुरी और नकारात्मक चीजें, उन सभी चीजें जिन्हें परिवर्तित या बदलने की जरूरत होती है हर दिन, अपने सभी नोटों को फिर से पढ़ें और देखें कि आप क्या सुधार कर रहे हैं और उस प्रगति को आप कुछ अच्छा में बदल सकते हैं या इसे समाप्त कर सकते हैं। जब आप इसे पूरा कर लें, तो उस नोट को हटा दें और फेंक दें, एक प्रतीक के रूप में आपने अपने जीवन में कुछ नकारात्मक से छुटकारा पा लिया है और खुशी और शांति की ओर बढ़ रहे हैं।
  • आध्यात्मिक प्रकाश के साथ नकारात्मकता को बदलें शीर्षक शीर्षक छवि 5
    5
    ऐसा कुछ जो आपके लिए समझने और इस प्रक्रिया को बेहतर और अधिक आसान बनाने में सक्षम हो सकता है, वह विशेषज्ञ या किसी व्यक्ति के साथ जाना है जो ध्यान के बारे में जानता है। यह व्यक्ति आपको वास्तव में समझने में मदद कर सकता है कि आप क्या कर रहे हैं और इस प्रकाश को प्राप्त करने और भेजने में सक्षम हैं। यदि आपको किसी को नहीं मिला है, तो बस अपनी उपस्थिति का आनंद लें, अपने चारों ओर चुप्पी का आनंद लें और इस प्रकाश को अपने स्वयं के अस्तित्व के माध्यम से भेजें। कल्पना कीजिए कि यह रोशनी आपके शरीर पर ले जाती है और यह उसके माध्यम से यात्रा करती है, आप में सब कुछ नकारात्मक को नष्ट कर और अच्छी चीजों के साथ इसे बदलने के लिए
  • युक्तियाँ

    • जब आप उस बिंदु पर होते हैं जहां आप अपने जीवन में सकारात्मक बदलाव महसूस करते हैं, तो अपने धर्म के अनुसार भगवान या उच्च देवत्व का शुक्रिया अदा करना सुनिश्चित करें, लेकिन हमेशा अपने जीवन में सकारात्मक परिवर्तन के लिए उच्चतर होने का धन्यवाद करें।
    • जब आप उस पल में होते हैं जिसमें आप दूसरों को उस प्रकाश भेज रहे हैं, तो हमेशा ध्यान रखें कि जो भी वास्तव में जरूरत है उसे इसका इस्तेमाल कर सकते हैं, याद रखें कि यह रोशनी वास्तव में इसमें रहती है और जो इसमें बदलाव करना चाहते हैं उनका जीवन

    चेतावनी

    • इस बारे में अच्छी बात यह है कि यह कुछ के रूप में व्यक्तिगत रूप में कुछ है जो किसी के लिए हो सकता है। आप इसे अकेले और शांति से कर सकते हैं, बिना किसी भी प्रकार के किसी भी समूह के होने के बावजूद, हर चीज आप पर निर्भर करती है कि आप अपने जीवन में क्या चाहते हैं और आप क्या हासिल करना चाहते हैं।

    Video: 3 Moksha मोक्ष, स्व और मस्तिष्क. मोक्ष के साथ मस्तिष्क में कैसे बदलाव होते हैं

    आप की आवश्यकता होगी चीजें

    Video: Markus Rothkranz has your Instructions for a New Life and True Freedom

    • आपको मन और एक खुले दिल की ज़रूरत है, ताकि आप वास्तव में महसूस कर सकें कि आप अपने जीवन में क्या चाहते हैं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com