ekterya.com

यदि आपका साथी एक नास्तिक है तो एक ईसाई कैसे बनें

आप एक जोड़े हैं दो मान्यताओं, आप में से एक। ईसाई धर्म दावे और सर्वशक्तिमान ईश्वर में विश्वास करते हैं, और अन्य जोड़ी नास्तिक है और उस में विश्वास नहीं करता। वे बहुत प्यार कर रहे हैं और उनकी शादी संभव के रूप में खुश होने के लिए, सभी बाधाओं को ठेंगा चाहते हैं, भगवान और जीवन पर उनके विभिन्न पदों सहित

चरणों

छवि एक ईसाई जब आपका जीवनसाथी एक नास्तिक है चरण 1
1
समझें कि नास्तिक ईसाइयों की तरह ही लोग हैं कुछ अच्छे हैं, अन्य नहीं हैं कुछ खुश और सफल होते हैं, अन्य नहीं हैं किसी भी व्यक्ति के बारे में अपने धर्म, उनकी आध्यात्मिकता, या उनकी कमी के कारण किसी चीज़ को कभी भी ग्रहण न करें।
  • छवि शीर्षक एक ईसाई जब आपका पति एक नास्तिक है चरण 2
    2
    नियमित रूप से अपने दम पर चर्च जा रहे रहें। अपने साथी को आपके साथ बड़े पैमाने पर जाने के लिए मजबूर न करें यदि वह नहीं चाहता। यह उनके विचारों के लिए सम्मान की कमी है और आपके साथी को आप से नाराज कर सकते हैं।
  • छवि एक ईसाई जब आपका जीवनसाथी एक नास्तिक है चरण 3
    3
    आगे की योजना बनाएं कि आप अपने बच्चों को अपने साथी के साथ कैसे बढ़ाएं। यदि आप उन्हें ईसाई के रूप में उठाना चाहते हैं, तो अपने साथी के साथ उस बिंदु को स्पष्ट करें। वास्तव में, यह सब जोड़ों अलग मान्यताओं के साथ है, चाहे ईसाई / नास्तिक, ईसाई / यहूदी, मुस्लिम / यहूदी, मुस्लिम / नास्तिक, ईसाई / Confucians, आदि करना चाहिए
  • छवि एक ईसाई जब आपका जीवनसाथी एक नास्तिक है चरण 4
    4
    अग्रिम योजना आप अपने भविष्य के पति या पत्नी के साथ किस तरह का समारोह मनाएंगे योजना अगर यह एक चर्च में या शांति के न्याय में एक शादी होगी
  • छवि एक ईसाई जब आपके पति एक नास्तिक है कदम शीर्षक 5
    5

    Video: "Marching to Zion" Full Movie with subtitles

    अपने साथी के साथ धर्म या राजनीति के विषय से बचें, जब तक कि वे शांतिपूर्ण वार्ता में संलग्न न हों। कई लोगों के लिए धर्म एक संवेदनशील मुद्दा है, इसलिए चीजें शत्रुतापूर्ण हो जाती हैं, मामले को छोड़ना सबसे अच्छा है। हालांकि, शांतिपूर्ण और व्यावहारिक संवाद बौद्धिक रूप से संतोषजनक हो सकते हैं, इसलिए यदि दोनों इसे संभाल सकते हैं, आगे बढ़ें।
  • Video: Suspense: 100 in the Dark / Lord of the Witch Doctors / Devil in the Summer House




    छवि एक ईसाई जब आपका जीवनसाथी एक नास्तिक है चरण 6
    6
    उन बयान से बचें जो सुझाव देते हैं या घोषणा करते हैं कि आपको लगता है कि वे गलत हैं और आपको उनके लिए खेद है। यह कहना काफी दर्दनाक है कि आपको क्या लगता है कि वह गलत है या यह निराशाजनक है और अगर व्यक्ति यह कह रहा है कि यह आपका स्वयं का साथी है तो इससे भी बदतर है। अगर आपको लगता है कि इस तरह से, इसे दूर करने का प्रयास करें या कम से कम अपने आप को छोड़ दें
  • छवि एक ईसाई जब आपका जीवनसाथी एक नास्तिक है चरण 7

    Video: Reasons why I don’t believe in god (Atheism)

    Video: No Rapture, No Escape?

    7
    अपने साथी को अपने धर्म को अपनाने के लिए मजबूर करने की कोशिश न करें। इससे वैवाहिक समस्याओं का कारण होगा इसके अलावा, उनका "विश्वास" सतही कारणों से आ जाएगा, न कि ईश्वर में सच्चा विश्वास से। इसलिए, अपने साथी को अपने नास्तिकता को अपनाने या अपने विश्वासों का मजाक बनाने के लिए मजबूर नहीं करना चाहिए। यह वैवाहिक समस्याओं का भी कारण है क्योंकि आपका विश्वास आपके लिए पवित्र है।
  • छवि एक ईसाई जब आपके पति एक नास्तिक है चरण शीर्षक 8
    8
    एक शांतिपूर्ण वार्ता के लिए दरवाजा खोलो। वे बताते हैं यदि आप समस्या है या यह महसूस या आप का सम्मान नहीं कर रहे हैं कि वह आप के लिए आ सकता है, और अपनी ओर से क्रोध के बिना बात कर सकते हैं। अब, अगर उसे लगता है कि वह आपका सम्मान नहीं कर रहा है तो उसे या उससे पूछें।
  • छवि एक ईसाई जब आपके पति एक नास्तिक है चरण 9
    9
    सहमत हूं कि आप असहमत हैं कभी-कभी आप चीजों को अपने साथी के रूप में और इसके विपरीत देख नहीं सकते हैं। अगर आपका साथी और आप हमेशा धर्म के मुद्दे के बारे में बहस कर रहे हैं, तो सबसे अच्छा यह है कि वे विषय छोड़ने और स्वीकार करते हैं कि उनके विचार अलग हैं।
  • युक्तियाँ

    • याद रखें कि सम्मान महत्वपूर्ण है और यह दोनों दिशाओं में जाता है यह महत्वपूर्ण है कि दोनों को समान रूप से सम्मानित किया जाए। यदि आपका साथी आपके विश्वास के बारे में विनम्र टिप्पणी करता है, तो उन्हें बताएं और समझाएं कि यह आपको कैसा महसूस करता है। उसी तरह, उसे आपको परेशान किए बिना संपर्क करने में सक्षम होना चाहिए।
    • यदि आप या आपके साथी को देखने के अंक की चर्चा के बीच परेशान हो जाते हैं, तो विषय को छोड़ना और जारी रखने से पहले शांत हो जाना सबसे अच्छा है
    • यदि आप शादी करने का निर्णय लेते हैं और यदि आप बच्चों को उठाना चाहते हैं तो आवश्यक प्रतिबद्धता करें जब यह बच्चों को उठाने की बात आती है, तो वे अपने बच्चों को देखने के दोनों बिंदुओं में शिक्षित करने का निर्णय ले सकते हैं, लेकिन उन्हें बड़े होने पर उन्हें अपने स्वयं के धर्म का फैसला करना चाहिए।
    • अपने साथी की आत्मा की स्थिति के बारे में पागल नहीं हो क्योंकि वह नास्तिक है या नास्तिक है। ईसाई विश्वास कहता है कि भगवान देखता है और सभी के दिलों को जानता है और आपका साथी विश्वास, पश्चाताप और बपतिस्मा ले सकता है। यीशु ने कहा "तो मैं आपसे कहता हूं ... जब तक आप पश्चाताप न करें, तो आप सब नाश हो जाएंगे।" और उद्धार के बारे में यीशु बताते हैं: "और वह उन से कहा," दुनिया में जाओ और सारी सृष्टि को अच्छी खबर यह प्रचार करते हैं। जो कोई भी विश्वास करता है और बपतिस्मा किया जाता है सहेजा जाएगा, लेकिन जो कोई भी विश्वास नहीं करता निंदा की जाएगी। "

    चेतावनी

    • धर्म एक नाजुक विषय है क्योंकि कई लोग जो विश्वास करते हैं (या विश्वास नहीं करते) वे कुछ के रूप में वास्तविक रूप में महसूस करते हैं जैसे आकाश नीला है। इस मुद्दे को दोनों पक्षों द्वारा ध्यानपूर्वक संभाला जाना चाहिए।
    • दोनों उन्हें अपने बच्चों के लिए उनकी योजनाओं के बारे में स्पष्ट होना चाहिए। यह अग्रिम में की योजना बनाई जानी चाहिए लंबे गर्भधारण से पहले क्योंकि अपने बच्चों (के साथ या बिना धर्म) बढ़ाने के बारे में अंतिम क्षणों में निर्णय दोनों के लिए एक बड़ी समस्या जा रहा है खत्म हो सकता है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com