ekterya.com

बदकिस्मत महसूस करने के बजाय खुश होने के लिए

हमारे जीवन में कई बार ऐसा होता है जब हमें लगता है कि भाग्य हमारे खिलाफ है। बेरोज़गार होने के नाते, अपने प्रेमी या प्रेमिका, अवसाद या परिवार की समस्याओं के साथ समाप्त हो रहा है आप केवल स्कूल में महसूस करते हैं और आप वह व्यक्ति नहीं हैं जिसे आप चाहते हैं आप बिना काम किए, दोस्तों के बिना, रिश्ते के बिना हैं आपकी किस्मत और आपके मूड को सुधारने का एक तरीका है

चरणों

छवि का शीर्षकः अनजानी चरण 1 को महसूस करने के बजाए खुश रहें
1
आप की क्या सराहना करते हैं यहां तक ​​कि अगर आप उदास हैं क्योंकि कोई काम नहीं है या आपके पास दोस्त नहीं हैं, हो सकता है कि आपके पास बहुत सी चीजें हों, लेकिन आपको पता नहीं है, बड़े घर की तरह, एक सुंदर कुत्ता, खुश परिवार या अच्छा आवाज। यहां तक ​​कि अगर आपको लगता है कि आपके पास इनमें से कोई भी व्यक्तित्व नहीं है, तो आप जो ताज़ी हवा में सांस लेते हैं, आप हर दिन कैरियर लेते हैं, या बस तथ्य यह है कि आप जीवित हैं .
  • Video: Words at War: The Hide Out / The Road to Serfdom / Wartime Racketeers

    छवि का शीर्षकः अनजानी चरण 2 को महसूस करने के बजाय खुश रहें
    2
    आपके जीवन में होने वाले लाभों का लाभ उठाएं उदाहरण के लिए, यदि आप अशुभ, उदास और बेरोजगार हैं, तो आप अपने सबसे अच्छे मित्रों या परिवार के साथ समय का आनंद ले सकते हैं और अपने लिए खेद महसूस करने के स्थान पर मज़े कर सकते हैं। यदि आप अकेले हैं, तो आपसे प्यार करते समय का अध्ययन करने में अपना समय व्यतीत करें और हर समय शिकायत न करें। जीवन कम है, बस कुछ मज़ा करने की कोशिश।
  • छवि के शीर्षक के अनुसार खुश रहो अनजानी कदम 3
    3

    Video: Suspense: An Honest Man / Beware the Quiet Man / Crisis

    ध्यान में मदद करता है गहरा साँस लेने की कोशिश करें, दिन के दौरान संपूर्ण चुप्पी में 10 मिनट के लिए साँसों पर ध्यान केंद्रित करें, जहां कोई फोन नहीं बज रहा है या चिल्ला चिल्ला रहा है। दो महीने बाद आपको गहराई से अधिक महसूस होगा, आपको कम तनाव और अधिक खुशी होगी (कम से कम दिन में कुछ घंटे)। लेकिन लगातार रहें
  • छवि के शीर्षक से खुश रहो बदकिस्मत चरण 4 लग रहा है
    4
    टेलीविजन पर समय सीमा टीवी आपको निराश महसूस कर पैसा बनाने की कोशिश करता है क्योंकि आप सुंदर और अमीर नहीं हैं क्योंकि लोग इसे दिखाते हैं। टेलीविजन कार्यक्रमों में मॉडल वास्तविकता के साथ कुछ नहीं करना है अपने आप से रहें, अपने आप से प्यार करें और स्वस्थ रहने की कोशिश करें (स्वस्थ खाने और व्यायाम के साथ) और उन लोगों से खुश रहें जो आप प्यार करते हैं (भले ही आप एक व्यक्ति हों)
  • Video: Words at War: Headquarters Budapest / Nazis Go Underground / Simone




    छवि के शीर्षक के अनुसार खुश रहो अनजानी कदम 5
    5
    बस उस व्यक्ति पर विचार करने के लिए कुछ समय व्यतीत करें, जो आप अपने जीवन में चाहते हैं, और आपको वास्तव में क्या चाहिए। प्राप्त लक्ष्यों को निर्धारित करें, सकारात्मक और कभी भी सोचें, दूसरों के साथ खुद की तुलना न करें, आप बहुत आसानी से उदास हो सकते हैं इंटरनेट, किताबों और लोगों को एक विषय के बारे में खोजें, जिसे आप करना चाहते हैं, सीखें और काम करें। व्यावहारिक रहें, समय बर्बाद मत करो बस शिकायत।
  • छवि के शीर्षक के अनुसार खुश रहो अनजानी कदम 6
    6
    अपनी समस्याओं के बारे में हर समय मत बोलो यह आपको दुखी दिखता है, और आप नहीं जानते कि क्या श्रोताओं वास्तव में या यहां तक ​​कि आपको बेहतर देखना चाहते हैं यदि आप अच्छा बोलते हुए महसूस करते हैं, तो केवल उन लोगों के साथ करते हैं जो असली दोस्त हैं, हर कोई नहीं लोगों को अपने जीवन के बारे में बहुत कुछ नहीं बताएं एक नया रूप देखें
  • Video: SCP-261 Pan-dimensional Vending Machine | Safe | Food / drink scp

    छवि के शीर्षक से खुश रहो अनजानी चरण 7
    7
    आपके नए सकारात्मक प्रयास में नकारात्मक लोगों से दूर रहें अतीत के बारे में भूल जाओ, जीवन लगातार बदल रहा है। बहुत ज्यादा दूसरों की प्रशंसा न करें, बस उन लोगों की प्रशंसा करें जिन्होंने अपना जीवन बदल दिया है।
  • छवि के शीर्षक से खुश रहो बदकिस्मत के चरण 8
    8
    व्यायाम आपको बेहतर महसूस करने में मदद करेगा एक पार्क में जाओ और व्यायाम करें, कुछ चक्कर करें और घर पर विचलित हो जाएं। आपको जिम पर जाने की ज़रूरत नहीं है इंटरनेट अभ्यास के बारे में जानकारी से भरा है आसानी से शुरू करो, एक दिन में 10 मिनट और धीरे धीरे अपने स्तर में सुधार। यदि आपके स्वास्थ्य की समस्या है, तो अपने डॉक्टर से पूछें, लेकिन हमेशा प्रयास करें यहां तक ​​कि अगर आप अधिक वजन वाले हैं, तो आप ऐसा कर सकते हैं यह बहुत देर तक कभी नहीं है अपने आप को दया न करें! यह काम करने का समय है!
  • युक्तियाँ

    • खुशी कुछ ऐसा नहीं है जिसे हम अपने जीवन में नहीं बना सकते। आप केवल एक ही व्यक्ति हैं जो आपके जीवन को बेहतर बना सकते हैं आपको निर्णय करना है कि आपके जीवन में जो कुछ भी होता है, आप को मजबूत और सकारात्मक बनाना चाहिए। यदि आपको लगता है कि बुरे किस्मत हर बार गलत हो जाती है, तो आप अधिक दुर्भाग्य लाएंगे क्योंकि आप उसी तरह से सोचते रहेंगे।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com