ekterya.com

आपके पास क्या है उससे संतुष्ट होना

उपभोक्ता समाजों में रहने से हमारे पास जो कुछ भी आता है, उससे संतुष्ट होने में हमारी अक्षमता का कहना है कि हमें संतुष्ट होने के लिए और अधिक खरीदना जारी रखने की आवश्यकता है। समय और धन के शॉर्ट्स हम जो हम मानते हैं कि फैशन और हॉलीवुड के सितारों वाले हैं, उनके लिए प्रयास जारी रहें: अधिक पैसा, बड़े घर, तेज कार और अधिक आराध्य साथी हालांकि, यह सब इच्छा हमें नाखुश और असंतुष्ट बनाता है। हमारे पास नहीं होने की बजाय, हमारी स्थिति को बदलने और हमारे पास पहले से क्या चाहते हैं, यह बहुत खुलासा हो सकता है। यहां हम आपको बताते हैं कि यहां और अब संतोष के रास्ते पर कैसे शुरू किया जाए।

चरणों

छवि जिसे आप चरण 1 के साथ संतुष्ट रहें
1
खुश रहो जब आप कुछ के बारे में उदास महसूस करते हैं, तो कुछ ऐसा सोचें जो आपको शांत महसूस करता है। यह समुद्र की लहर, खुले आकाश या एक लड़का या लड़की जिसे आप पसंद करते हैं।
  • छवि जिसे आप चरण 2 के साथ संतुष्ट रहें
    2
    निराश महसूस करना बंद करो चीजों और अन्य लोगों को तर्कसंगत विचारों पर नियंत्रण करने में नफरत और असमर्थता बदलें
  • छवि का शीर्षक जिसे आप चरण 3 के साथ संतुष्ट रहें
    3
    शांत रहो आराम करो और / या ध्यान करें। याद रखें कि हमारे पास अब क्या है जो हम चाहते हैं
  • छवि का शीर्षक जिसे आपने चरण 4 के साथ संतुष्ट किया है
    4
    अपने आप को अन्य लोगों के साथ तुलना करना बंद करें जब आप किसी और के साथ खुद की तुलना करते हैं, तो आप हमेशा किसी ऐसे व्यक्ति को ढूंढेंगे, जो आपके पास बेहतर है। हमेशा, ऐसा क्यों करते हो? कभी-कभी चाँद तक पहुंचने की तुलना में चाँद की रोशनी का आनंद लेना बेहतर होता है
  • Video: इन कारणों से शादीशुदा महिलाएं बाहर सम्बन्ध बनाते है

    छवि का शीर्षक जिसे आप चरण 5 के साथ संतुष्ट रहें
    5
    अब खुशी का आनंद लें चूंकि हमेशा कोई ऐसी चीज़ है जो आपके पास बेहतर है, हमेशा ऐसा कोई है जिसकी आपके पास कोई चीज नहीं है, तो जीवन का आनंद लें, चीजें होती हैं और जो आपको खुश करती हैं वह करते हैं।



  • छवि जिसका नाम है चरण 6 के साथ संतुष्ट रहो
    6
    व्यसनों पर काबू पाएं व्यसनों के संकेत हैं कि आप अपने आसपास की दुनिया पर ध्यान नहीं दे रहे हैं, लेकिन आप कुछ बचने की कोशिश कर रहे हैं वास्तविकता की उपेक्षा न करें, सकारात्मक चीजों को ढूंढें और अपनी सच्चाई को अपने सपनों के अनुरूप बनाएं। आप ऐसा कर सकते हैं
  • छवि जिसका नाम है चरण 7 के साथ संतुष्ट रहो
    7
    बस इतना है कि दूसरों को बस जी सकता है, कहता है ... लेकिन सच यह है कि कई चीजें होने एक उपद्रव है और हमें डूबता है वास्तव में, आपके घर में उन चीजों में से कितने की ज़रूरत है और आप नियमित रूप से उपयोग करते हैं?
  • छवि के शीर्षक से संतुष्ट रहें जो आपके पास चरण 8 है
    8
    आभारी रहें और आभारी रहें अच्छा होने के नाते आपके लिए स्वस्थ स्वास्थ्य, प्रियजनों, आपके करियर, हितों, शौक, एक कार, कपड़े, घर, महान संभावनाएं, प्रतिभा, आदि जैसे कुछ भी करें - और इन चीजों की सराहना करें। हम सभी को कुछ हद तक लेते हैं और बहुत से लोग हमारे पास क्या होने के लिए मारेंगे
  • छवि जिसका नाम है चरण 9 के साथ संतुष्ट रहो
    9

    Video: लड़की या औरत को सेक्स के लिए गरम कैसे करे ! Ladki ya Aurat ko Sex ke liye garam kaise kare

    बाहर जाओ और ताज़ी हवा में सांस लें, प्रकृति की सराहना करें और अपने प्रियजनों के साथ समय बिताने के लिए - यह सब मुफ्त है लेकिन बहुत संतोषजनक है।
  • आपके द्वारा चरण 10 के साथ संतुष्ट रहें छवि शीर्षक
    10

    Video: पितरों को खुश और संतुष्ट करने के लाभ Pitron ko Khush or Santusht Karne ke Laabh

    विश्वास करो बहुत दुःख इस तथ्य के कारण है कि हम सकारात्मक चीजों के बजाय हमारे जीवन में नकारात्मक चीजों पर ध्यान केंद्रित करते हैं। एक भरोसेमंद रवैया रखने से आप अपनी ताकत पर ध्यान केंद्रित कर सकते हैं और संभवत: किसी स्थिति से बाहर निकल सकते हैं, जो आपने गलत किया है या बेहतर करने के बजाय आपने सही तरीके से संतुष्ट रहने के साथ संतुष्ट रहना है।
  • Video: औरत को संतुष्ट करने के लिए लिंग के आकार का भ्रम | Aurat ki Santushti ke Liye Ling Kitna Hona Chahiye

    युक्तियाँ

    • उन अन्य लोगों को देखें जिनकी आपके पास नहीं है और आप बेहतर महसूस करेंगे और आप हमेशा आपके लिए क्या आभारी होंगे।
    • इसके लिए अपने स्वयं के होने की प्रतीक्षा न करें केवल एक व्यक्ति जो उसके पास है, उससे संतुष्ट हो सकता है अब आप इसे शुरू कर सकते हैं, फिर उठो और बस करो!
    • दयालुता के कृत्यों को पूरा करने के लिए, चाहे कितना मामूली आपको लगता है कि वे हो सकते हैं
    • ध्यान रखें कि आपके पास कल या कल कार्य करने की शक्ति नहीं है, आप जो भी कर सकते हैं वह वर्तमान पर ध्यान केंद्रित करने और अपनी गुणवत्ता में सुधार करने की कोशिश करता है, जो आपके भविष्य की गुणवत्ता को बेहतर बनाने के लिए काम करेगा।
    • लोगों पर मुस्कान, उनकी प्रतिक्रिया आपको आश्चर्यचकित कर सकती है, लेकिन आमतौर पर वे इसे पसंद करेंगे - यह खुशी है!
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com