ekterya.com

कैसे एक पादरी होना

कुछ अध्ययनों से पता चला है कि प्रोटेस्टेंट पादरी उच्च स्तर की नौकरी असुरक्षा, तनाव और जिम्मेदारी के उच्च स्तर के साथ रहते हैं। यहां कुछ युक्तियां दी गई हैं जो आपकी मंडली की जरूरत है।

चरणों

एक स्वीकार्य प्रोटेस्टेंट पास्टर चरण 1 को शीर्षक वाली छवि
1
तैयार। सेमिनार या किसी अन्य कार्यक्रम में भाग लें, एक संरक्षक ढूंढें, सफल पादरियों के साथ उन चुनौतियों के बारे में बात करें जिनसे उन्होंने अनुभव किया है।
  • एक स्वीकार्य प्रोटेस्टेंट पास्टर चरण 2 नामक छवि
    2
    सुनिश्चित करें कि आप एक मंडली पाते हैं जो आपके कौशल और आपके व्यक्तित्व से मेल खाती है-यह जानने के लिए कि आप एक साथ बढ़ सकते हैं। यह आपकी मंडली के आकार का पालन करने में मदद कर सकता है ताकि आप देख सकें कि क्या यह वास्तव में बढ़ रहा है या छोटे हो रहा है
  • एक स्वीकार्य प्रोटेस्टेंट पास्टर चरण 3 को शीर्षक वाली छवि

    Video: Apostle WInston - अपने मन को परमेश्वर पर कैसे बनाए रखे ?

    3

    Video: "मायाजाल को तोड़ दो"(6) - क्या पादरियों और बुजुर्गों की आज्ञा मानना ही परमेश्वर की आज्ञा मानना है?

    एक बार जब आप एक पादरी हो, तो सुनिश्चित करें कि आप अपनी पूरी मण्डली को व्यक्तिगत रूप से जानते हैं यद्यपि यह वास्तव में हर किसी के लिए आपके परिवार की तरह है, तो आप सबसे अधिक संभावना उनके सदस्य होंगे। महत्वपूर्ण लोगों के साथ शुरू करें जो मण्डली के नेताओं के रूप में कार्य करते हैं और इसे अंदर करना आसान होगा।
  • एक स्वीकार्य प्रोटेस्टेंट पास्टर चरण 4 नामक छवि
    4
    एक बार जब आप खुद को स्थापित कर लेते हैं, तो अपने समय को अच्छी तरह व्यवस्थित करना सुनिश्चित करें। आप कार्यालय नियुक्तियाँ निर्धारित कर सकते हैं इसे जितनी बार आप कर सकते हैं, ऐसा करने का प्रयास करें, आने से पहले लोगों से बात करने के लिए तैयार हों। आप विशिष्ट घंटे भी रख सकते हैं जिसके साथ लोग बिना किसी नियुक्ति के जा सकते हैं उन लोगों को भी ध्यान में रखें जो चर्च में उपस्थित नहीं हो सकते हैं, जब वे बीमार हैं, तो उन्हें घर पर आने के लिए।
  • एक स्वीकार्य प्रोटेस्टेंट पादरी चरण 5 के शीर्षक वाला चित्र
    5
    आपातकालीन स्थिति के लिए एक विशिष्ट सेल फोन है यदि आप इस गैर-आपातकालीन नंबर पर कॉल प्राप्त करते हैं तो यह अच्छा होगा यदि आपके पास उन्हें सहायक या कुछ सेवा मिलनी चाहिए।
  • एक स्वीकार्य प्रोटेस्टेंट पादरी चरण 6 को शीर्षक वाली छवि
    6
    सुनिश्चित करें कि आप शारीरिक, मानसिक और आध्यात्मिक रूप से रहें एक सब्स्केटिकल दिन एक सप्ताह ले लो। चूंकि आपका अधिकांश कार्य रविवार को किया जाएगा, किसी और को चुनें



  • एक स्वीकार्य प्रोटेस्टेंट पास्टर चरण 7 नामक छवि
    7
    एक पादरी होने के बारे में अधिक जानें बढ़ते रहो, पाठ्यक्रम ले लो, अन्य मंत्रियों से मिलना, सीखना जारी रखें। सहकर्मियों के एक समूह में शामिल हों जहां वे एक साथ साझा और बढ़ सकते हैं - जब आपकी मंडली में समस्या आती है तो वे बहुत मददगार होंगे।
  • एक स्वीकार्य प्रोटेस्टेंट पास्टर चरण 8 को शीर्षक वाली छवि
    8
    ड्रेसिंग के अपने तरीके से, जिस स्थान पर आप रहते हैं और जिस कार को आप चलाते हैं वह आपके और आपकी मंडली के लिए सबसे अच्छा है पर निर्भर करेगा। कभी-कभी बाकी की तुलना में थोड़ा बेहतर पोशाक करना और थोड़ा अधिक महंगी कार चलाने के लिए ठीक है, ताकि आप लीड ले जाएं।
  • एक स्वीकार्य प्रोटेस्टेंट पादरी चरण 9 को शीर्षक वाली छवि
    9
    अग्रिम में यह जानना मुश्किल है कि आपकी मंडली को आपसे क्या आवश्यकता होगी यदि आप अपनी मंडली के एक प्रोटेस्टेंट चर्च सदस्यों के पादरी हैं, तो उनकी आध्यात्मिक वृद्धि को बेहतर ढंग से विकसित करने के लिए अधिक बाइबिल ज्ञान और मार्गदर्शन की आवश्यकता होगी। लेकिन उनमें से कई भावनात्मक, मानसिक और शारीरिक रूप से विकसित होने के लिए आपकी सहायता के लिए भी पूछेंगे। शायद आप उन दोनों के बीच और पेशेवर लोगों के बीच पुल हैं, लेकिन ध्यान रखें कि आप उनसे पहले जाने वाले पहले व्यक्ति होंगे।
  • एक स्वीकार्य प्रोटेस्टेंट पास्टर चरण 10 नाम की छवि
    10

    Video: पादरी का रोना गिडगिडाना देख कर भी कोई हिन्दू ईसाई बनता है, उसने अक्ल बेचदी

    दूसरों में नेतृत्व बनाएं ताकि सभी गतिविधियों में शामिल हो सकें। उनसे पूछो कि आप मण्डली को लगे हुए रखने में मदद करें। एक नेता के रूप में, आपको यह निर्धारित करना होगा कि प्रत्येक सदस्य के प्रतिनिधि क्या हैं।
  • Video: Clip (5) - क्या धार्मिक संसार के पादरियों और वरिष्ठ सदस्यों को वाकई प्रभु ने नियुक्त किया है?

    एक स्वीकार्य प्रोटेस्टेंट पास्टर चरण 11 नामक छवि
    11
    यह निर्भर करता है कि आप कैसे लाभ उठा रहे हैं। आपको अपनी मण्डली के साथ बातचीत करने की क्षमता होगी, इसलिए आप अपने परिवार के जीवन का भी नेतृत्व करेंगे। वहां पादरियों के परिवार हैं जो सीमित संसाधनों के साथ रहते हैं, लेकिन ऐसे भी कई लोग हैं जो अपने परिवार के लिए प्यार के साथ अपने मण्डली के लिए प्यार को संतुलित कर सकते हैं। अच्छा संतुलन बनाना आसान नहीं है, लेकिन न ही यह असंभव है
  • एक स्वीकार्य प्रोटेस्टेंट पादरी चरण 12 को शीर्षक वाली छवि
    12
    ओरा। आशा करो, प्यार करो, देखभाल करें बहुत से लोग मानते हैं कि यह एक आसान जीवन नहीं है, लेकिन अगर आप प्यार और प्रयास करते हैं, तो यह बहुत फायदेमंद हो सकता है, इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि यह कितना मुश्किल लगता है।
  • युक्तियाँ

    • अपने फोन को 24 घंटे के जवाब देने के लिए और जरूरतों लोग हो सकता है की तरह के लिए तैयार हो, लेकिन खाते है कि कुछ लोग इस विचार का लाभ लेना चाहते हैं जाएगा में रखना है, इसलिए जब आवश्यक सीमा निर्धारित करने के लिए सुनिश्चित हो तैयार रहें।
    • याद रखें कि आप और आपके परिवार को गोपनीयता का अधिकार है, इसलिए आपके भावनात्मक और आध्यात्मिक स्वास्थ्य के लिए जरूरी है कि आप अपने परिवार के जीवन के साथ संतुलन बनाते हैं। यह पता करने के लिए ज्ञान लेता है कि लाइन को कहाँ चिह्नित किया जाए
    • जब आप उपहार लेते हैं तो अपना आभार व्यक्त करें लोग लगभग हमेशा अपने पादरियों को सर्वश्रेष्ठ कर सकते हैं।
    • अपना दरवाज़ा खोलें कम से कम शब्दावली पर
    • आप अपने चर्च द्वारा प्रदान की जाने वाली बहुतायत का दसवां अंश भी देते हैं। आपका उदाहरण दूसरों को यह बताना देगा कि उनके पास बहुत प्रचलित जीवन है।
    • मैं थिस्सलुनीकियों को याद रखता हूं 5:18 "सब कुछ में धन्यवाद करो, क्योंकि मसीह यीशु में तुम्हारे लिए परमेश्वर की इच्छा है।"
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com