ekterya.com

कैसे एक खजाना शिकार खेल में एक शादी के लिए पूछने के लिए

खजाना शिकार एक मजेदार शौक है, खासकर अगर वे लोगों के बड़े समूह के साथ किए जाते हैं। आमतौर पर, यह गेम पार्टियों, ग्रीष्मकालीन शिविरों में या सप्ताहांत के लिए दोस्तों के साथ एक गतिविधि के रूप में मौजूद है। क्या आप जानते हैं कि आप इस गतिविधि का इस्तेमाल उस स्त्री से शादी करने के लिए भी कर सकते हैं जिसे आप चाहते हैं? वह इसे कभी नहीं देखेगी!

चरणों

एक स्केवेन्जर हंट गेम का उपयोग करने के लिए प्रस्तावित शीर्षक वाली छवि चरण 1
1
शादी के प्रस्ताव की योजना में अपने दोस्तों को शामिल करें। सुनिश्चित करें कि वे इस गतिविधि के बारे में जानबूझकर जानते हैं, जिससे कि केवल एक ही व्यक्ति को इसके बारे में पता न हो जो आपकी प्रिय है इस तरह, आप यह सुनिश्चित करेंगे कि आप अपनी योजना को बिना किसी विफलता के निष्पादित कर सकें।
  • एक स्केवेंजर हंट गेम का उपयोग करने के लिए प्रस्तावित शीर्षक वाली छवि चरण 2
    2
    आवश्यक सामग्री प्राप्त करें खजाने की खोज के लिए, हर किसी को डिजिटल कैमरा, परिवहन का साधन और औपचारिक सूट लाने की आवश्यकता होती है, जो खेल के अंत में शादी के प्रस्ताव को पूरा करने के लिए आवश्यक होगा।
  • एक स्केगरर हंट गेम का उपयोग करने के लिए प्रस्तावित शीर्षक वाली छवि चरण 3
    3
    खजाने की खोज में भाग न लें। काम करने की योजना के लिए, उन सभी टीमों का हिस्सा नहीं बनें जो सूची में गतिविधियों में भाग लेंगे। उन लोगों के बीच अपना नाम शामिल करें, जो आपकी भविष्य की पत्नी को आपके स्थान पर निर्देशित करने का अंतिम कार्य करेंगे। एक बार पहुंचने के बाद, उसे आश्चर्य करें और उससे शादी करने के लिए कहें।
  • स्केगरर हंट गेम का उपयोग करने के लिए प्रस्ताववत शीर्षक वाला चित्र, चरण 4
    4
    अंत की योजना शुरू करो अंतिम कार्य को पूरा करने के लिए सबसे अच्छी जगह के बारे में सोचो। इनमें से कुछ स्थानों में शामिल हैं: समुद्र तट, एक होटल के कमरे (यह आपको थोड़ा महंगा खर्च करेगा, यह सच है, लेकिन इससे कोई फर्क नहीं पड़ता, ठीक है?), एक रेस्तरां जिसे आप अक्सर खाने या सिर्फ एक कैथेड्रल के सामने करते हैं महत्वपूर्ण बात यह है कि आप यह सुनिश्चित कर लें कि आपके द्वारा चुने गए स्थान के लिए दोनों या उसके लिए एक विशेष अर्थ है
  • स्केगरर हंट गेम का उपयोग करने के लिए प्रस्ताववत शीर्षक वाली छवि चरण 5
    5



    समूहों में अपने दोस्तों को विभाजित करें यह विचार यह है कि खेल में शामिल हर कोई आपके शादी के प्रस्ताव को जानता है, सिवाय इसके कि आप जिस स्त्री से प्यार करते हैं। अपने कम से कम तीन मित्रों के समूह को बनाएं और प्रत्येक को कार्य सौंपें आपकी योजना को पूरा करने में आपकी मदद करेगी अपने भविष्य के पत्नी के साथ आने के लिए अपने कुछ दोस्तों को असाइन करें और नियमित अंतराल पर आपको सूचित करें, जब तक खजाने की तलाश अभी भी चल रही है। इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि आपने कितने समूह बनाए हैं याद रखें कि अधिक प्रतिभागी हैं, और अधिक मनोरंजक खेल होगा।
  • स्केगरर हंट गेम का उपयोग करने के लिए प्रस्ताववत शीर्षक वाला चित्र, चरण 6
    6
    प्रत्येक समूह को उन लक्ष्यों की एक सूची दें जिन्हें वे खजाने की खोज गेम में प्राप्त करना चाहिए। उन्हें उन्हें अज्ञात क्षेत्रों में जाने के द्वारा खेल के दायरे को बढ़ाता है। इस तरह, आप जगह को सजाने के लिए समय कमाएंगे, शैंपेन और स्ट्रॉबेरी के साथ एक मेज सेट करें, अपने सबसे अच्छे कपड़ों में कपड़े डालें या इससे पहले कि वह अपने अंतिम कार्य को पूरा करने से पहले आपको करने की ज़रूरत होती है प्रत्येक समूह को इंगित करें कि वे पिछले एक को पूरा करने के बाद केवल अगले कार्य के साथ जारी रख सकते हैं बेशक, एकमात्र समूह ऐसा करेगा जो वह समूह है जिसमें वह संबंधित है। उनसे तस्वीरें लेने के लिए कहें या वीडियो को सबूत के रूप में रिकॉर्ड करें कि उन्होंने प्रत्येक काम किया है। यह गतिविधियों का एक उदाहरण है जिसे आप अपने खजाने की खोज सूची में शामिल कर सकते हैं:
  • पार्क में जाएं और एक अजनबी के बारे में बताएं कि आप सुंदर हैं या आप सुंदर हैं, उन्हें बताए बिना कि आप एक गेम में भाग ले रहे हैं। अगले कार्य के लिए आगे बढ़ने के लिए, समूह में कम से कम दो लोग (2/3) को इस चुनौती को पूरा करना होगा
  • पार्क में, दो गर्म कुत्तों को खरीदते हैं और फिर निकटतम शॉपिंग सेंटर के लिए सिर, जिसमें तीन मंजिल हैं। पहली मंजिल पर, एक जोड़े को खोजने और गर्म कुत्तों को खाने के लिए। जब तक मॉल की दूसरी मंजिल तक जाने से पहले वे खाना खत्म नहीं करते, तब तक प्रतीक्षा करें
  • दूसरी मंजिल पर, कपड़ों की दुकान ढूँढ़ें और समूह में एक लड़का है जो महिलाओं के कपड़ों की कोशिश करते हैं या एक लड़की को पुरुषों के कपड़ों की कोशिश करते हैं। जो भी करता है, उसे एक पूर्ण सूट का प्रयास करना चाहिए। विक्रेता से पूछिए कि यदि सूट आपको उपयुक्त है और यदि वह "नहीं" कहती है, तो समूह अगले कार्य के साथ जारी रख सकता है। यदि वह हां कहती है, तो एक अलग सूट का प्रयास करें और उसे पूछें कि क्या वह आपको उपयुक्त नहीं है जब तक वह "नहीं" कहते हैं।
  • मॉल की तीसरी मंजिल पर जाएं, एक लड़का या लड़की को देखो जो गुलाबी परिधान में कपड़े पहनता है और समूह के दो सदस्य उसके साथ चित्र लेते हैं तस्वीरें प्रिंट करने के लिए मत भूलना।
  • मॉल की दूसरी मंजिल पर वापस जाओ और बेचनेवाली को देखो, जिसने आपको "नहीं" बताया और तस्वीरों पर हस्ताक्षर करने के लिए उससे पूछा।
  • पहली मंजिल पर जाएं और कोई व्यक्ति ढूंढें जो उन्हें रखने के लिए फोटोग्राफ स्वीकार करने को तैयार हो।
  • मॉल को छोड़ते समय, समूह के तीन सदस्यों को पन्द्रह सेंट के सिक्के के लिए एक अजनबी से पूछना चाहिए। सिक्कों को रखें, क्योंकि आपको बाद में उनकी आवश्यकता होगी।
  • निकटतम संग्रहालय में, प्रत्येक सदस्य को अपने नाम और सेल फ़ोन नंबर तीन अजनबियों से पूछना चाहिए।
  • संग्रहालय के बाहर, नजदीकी फोन बूथ को ढूंढें और सिक्के का उपयोग करके फोन पर फोन करें जो आपने अभी बताया था। उस व्यक्ति से पूछें जो फोन का जवाब देता है अगर वह वह है जो आप संग्रहालय में मिले थे फ़ोन बुथ के सामने 10 लोहाएं जो आप कहते हैं, प्रत्येक नकली संख्या के लिए करें।
  • निकटतम सार्वजनिक बाथरूम में जाओ और औपचारिक पोशाक में तैयार हो जाओ। बाथरूम में प्रवेश के लिए एक तस्वीर ले लीजिए और उसके बाद अगले क्षेत्र पर जाएं
  • एक स्केगरर हंट गेम का उपयोग करने के लिए प्रस्तावित शीर्षक वाली छवि चरण 7
    7
    अन्य समूहों को लगभग 6 या 7 अंक पर खेल छोड़ने के लिए कहें, लेकिन औपचारिक पोशाक में पोशाक। सब कुछ यथार्थवादी बनाओ, जैसे कि वे वास्तव में गेम खेल रहे थे। हालांकि, सभी समूह, जिसमें आपकी भविष्य की पत्नी भाग लेती है, को छोड़कर, वह आने से पहले सही जगह पर होनी चाहिए। जब वह खेल में भाग लेती है, तो आप अपने दोस्तों से जो आपकी ज़रूरत होती है, उनकी मदद करने के लिए कह सकते हैं।
  • स्केगरर हंट गेम का उपयोग करने के लिए प्रस्ताववत शीर्षक वाला चित्र, चरण 8
    8
    एक बार जब वह सही जगह पर होती है, तो अपनी भावनाओं को व्यक्त करने और उससे कहने से पहले धीरे धीरे उसकी ओर रुख करें कि इसका मतलब क्या है। उदाहरण के लिए, वह सुंदर, बुद्धिमान या अजीब बात है, अगर वह उसके पास से नहीं आती है, तो उसे बताइए कि वह सभी प्रशंसा प्राप्त कर सकती है - यदि आप उसे खाने के लिए गर्म कुत्तों को एक भोज खाने से बेहतर पता है - और यह कि आप उन्हें तैयार करेंगे अपने आप को पूर्ण मूर्ख के रूप में देखते हैं जब आप महिला कपड़ों पहनते हैं, अगर उसने आपको पूछा सबसे महत्वपूर्ण बात, उसे बताएं कि आप उससे कितना प्यार करते हैं, अपनी जेब से अंगूठी निकालते हैं और उससे सवाल पूछते हैं "क्या आप मुझे मेरे साथ आराम से जीवन बिताने का सम्मान करेंगे?"
  • युक्तियाँ

    Video: महाभारत जब अर्जुन को गांडीव धनुष मिला | खांडव वन का खजाना और तक्षक नाग | Episode#18

    • यह सब इस बात पर निर्भर करता है कि आप उसके बारे में कितना जानते हैं, उसके व्यक्तित्व, चीजें जो वह आनंद लेती हैं, दूसरों के बीच में?
    • आखिरकार "हां" कहने के बाद, शानदार लिफाफे में शादी के लिए अपने सभी दोस्तों के निमंत्रण भेजने को मत भूलना। बाकी का आश्वासन दिया कि हर कोई भाग लेंगे!
    • ध्यान रखें कि सभी गतिविधियों को इसके चारों ओर घूमना चाहिए।
    • आप इस प्रक्रिया का अनुसरण कर सकते हैं जैसे हमने सुझाव दिया है या आप इसे अपने स्वादों के अनुसार अनुकूलित कर सकते हैं।

    Video: जब महाबली भीम ने ली अर्जुन सहदेव और नकुल की परीक्षा | अस्त्र शस्त्र से अभ्यास | Mahabharat Ep#05

    चेतावनी

    • ऐसी गतिविधियों की सूची न बनाएं जो उसके लिए खेल को छोड़ने के लिए बहुत मुश्किल हो या उसे ऊब लिए आसान हो।

    आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • डिजिटल कैमरा
    • ट्रांसपोर्ट
    • औपचारिक सूट
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com