ekterya.com

अपने प्रेमी को कैसे प्रस्तावित करें

यदि आप अपने संबंध अगले स्तर तक लेना चाहते हैं, तो आप अपने प्रेमी से पूछ सकते हैं अगर वह शादी करना चाहता है अगर आपको लगता है कि वे ऐसा कर सकते हैं, तो रोमांटिक शादी के प्रस्ताव की योजना बनाएं जिससे आपके प्रेमी को महसूस होगा। मूल बातें परिभाषित करें और उस स्थान और समय का चयन करें जिसमें इसे प्रस्तावित करना है। बड़े दिन आने तक अपने इरादों को गुप्त रखें। जब समय आता है, तो आपको आराम करना चाहिए और सवाल पूछना चाहिए। अगर वह मना कर देता है, तो उन्हें कुछ के तौर पर असफलता से निपटना होगा।

चरणों

भाग 1

मूल बातें चुनें
अपने प्रेमी के लिए प्रस्तावित चित्र 6 चित्र
1
सुनिश्चित करें कि आप शादी के लिए तैयार हैं शादी के प्रस्ताव को चुनने से पहले, आपको यह सुनिश्चित करना होगा कि आप इस विकल्प पर विचार करेंगे। आप को आश्चर्यचकित नहीं करना चाहिए, लेकिन कम से कम आपको यह सुनिश्चित करना होगा कि आप शादी करने में रुचि रखते हैं अपनी बातचीत में शादी को शामिल करने के लिए यह निर्धारित करें कि क्या शादी का प्रस्ताव देना अच्छा है।
  • आप इसे सीधे बता सकते हैं उदाहरण के लिए, आप कुछ कह सकते हैं "क्या आपको लगता है कि हम कभी शादी करेंगे?"
  • जब आप शादी के बारे में बात करते हैं, तो आपको प्रस्ताव के विषय का उल्लेख करना चाहिए। कुछ कहें "क्या आप औपचारिक प्रस्ताव रखने के विचार पसंद करते हैं?" कुछ लोग कुछ के रूप में प्रतिबद्ध पसंद करते हैं
  • अपने प्रेमी के करीबी दोस्त से यह बताने के लिए कि क्या उसने कभी शादी करने के विचार का उल्लेख किया है।
  • देखें कि वह क्या है` class=
    2
    पता चलता है कि आपकी सपना प्रतिबद्धता कैसी होगी। देखें कि क्या आप आश्चर्य करना चाहते हैं, यदि आप इसे प्रस्ताव देना चाहते हैं या यदि आप विषय से पहले बात करना पसंद करते हैं। आप शादी का प्रस्ताव करने से पहले इसे लंबे समय से उल्लेख कर सकते हैं, इसलिए दोनों को दूसरे की राय पता चल जाएगा।
  • आप ऐसा कुछ कह सकते हैं "जब आप समझौता करते हैं तो आप क्या सोचते हैं?" या "क्या आपके पास अद्भुत सगाई कहानियों के साथ एक दोस्त है?"
  • यदि आपको लगता है कि आपका प्रेमी एक पारंपरिक आश्चर्यजनक सगाई पसंद नहीं करता है, तो इस तरीके से सोचें कि आप दोनों इस अवसर को एक साथ कब मना सकते हैं। उदाहरण के लिए, वह आप दोनों को सगाई की अंगूठियां एक साथ चुनने के लिए चाहें।
  • छवि शीर्षक से बताएं कि कोई लड़का आपको एक मित्र से अधिक पसंद करता है चरण 15
    3
    अपने प्रेमी को क्या करना चाहता है, उसके लिए एक अप्रत्याशित मोड़ दें प्रस्ताव के संबंध में आपका प्रेमी क्या चाह सकता है पर विचार करें। आपने पहले इस विषय का उल्लेख किया हो सकता है, इसलिए आपको अपनी इच्छाओं का सम्मान करने की कोशिश करनी चाहिए, लेकिन स्थिति को थोड़ा अनपेक्षित मोड़ दे रही है। आश्चर्य की बात रखने और अपने प्रेमी के सपने देखने के प्रस्ताव के लिए कुछ अतिरिक्त जोड़ने के लिए यह उपयोगी होगा। अगर यह प्रस्ताव आश्चर्यजनक नहीं है तो यह बहुत ही सुखद हो सकता है उदाहरण के लिए, यदि आप किसी निश्चित अवधि के लिए प्रतिबद्ध हो गए हैं, तो हो सकता है कि आपका प्रेमी आपके लिए उसे पेश करने का इंतजार कर रहा हो।
  • उदाहरण के लिए, आप हमेशा रोमांटिक अवकाश के लिए प्रतिबद्ध होने का सपना देख सकते हैं इसे एक यात्रा पर ले जाओ, लेकिन इसके दौरान शादी का प्रस्ताव नहीं है। इसके बजाय, अपने गंतव्य के रास्ते पर विमान पर सवाल पूछें
  • आप ने यह स्वीकार कर लिया होगा कि आप कैफेटेरिया में प्रस्तावित होना चाहते हैं, जहां आप मिले थे। बस उस जगह का प्रस्ताव देने के बजाय, आप दोस्तों के एक समूह का इंतजार करके आप को यह आश्चर्यचकित कर सकते हैं कि "आप मुझसे शादी करेंगे?
  • प्रस्तावित छवि अपने प्रेमी को चरण 3
    4
    एक जगह चुनें सबसे पहले तय करें कि आप शादी के बारे में क्या प्रस्ताव देना चाहते हैं। अपने प्रेमी के बारे में सोचें और वह जगह ढूंढें जो दोनों के लिए विशेष और महत्वपूर्ण है। क्या ऐसा स्थान है जो या दोनों के लिए विशेष है? आप अपने प्रेमी को कुछ शब्दों के साथ भी परिभाषित कर सकते हैं कि उनके लिए क्या उपयुक्त हो सकता है (एक यात्री, साहसी, रोमांटिक, दार्शनिक इत्यादि के रूप में)। यह उसके लिए महत्वपूर्ण चीज़ों की पहचान करने के लिए विकल्पों को कम करने के लिए उपयोगी हो सकता है
  • क्या आप सार्वजनिक या निजी में एक प्रस्ताव चाहते हैं? यदि आप कुछ निजी चाहते हैं, तो एक खास जगह पर विचार करें जहां आप इसे बिना किसी को देखकर प्रस्ताव दे सकते हैं। आप इसे घर पर कर सकते हैं और इसे मोमबत्तियों और दो की तस्वीरें जैसे वस्तुओं के साथ सजाने के लिए कर सकते हैं। वे एक निजी स्थान पर भी जा सकते हैं, जैसे कि एक सुनसान लंबी पैदल यात्रा मार्ग जिसने उनकी तारीखों पर यात्रा की है।
  • यदि आपके प्रेमी को यह दिमाग नहीं होता है कि आप इसे सार्वजनिक रूप में प्रस्तुत करते हैं, तो उन सार्वजनिक स्थानों पर प्रतिबिंबित करें, जहां वे दोनों आनंद लेते हैं। आप इसे कैफेटेरिया में कर सकते हैं जहां उनकी पहली तारीख थी। यदि आप अपने दोस्तों और परिवार के सामने शादी की पेशकश का सपना देखते हैं, तो अपने दोस्तों के साथ खाने के लिए पूछिए।
  • इमेज शीर्षक से एक गाइ यू लाइक हिला चरण 16
    5
    सही पल चुनें महत्वपूर्ण तिथियों को ध्यान में रखें आप एक तारीख चुन सकते हैं जो दोनों के लिए महत्वपूर्ण है। उदाहरण के लिए, आप अपने जन्मदिन या शादी की सालगिरह पर शादी का प्रस्ताव कर सकते हैं। आप एक दिन चुन सकते हैं जो आपकी भविष्य की योजनाओं के अनुरूप है। उदाहरण के लिए, यदि आप पहले से ही अपने चचेरे भाई के विवाह के लिए लगे रहना चाहते हैं जो मार्च में होगा, तो आप इसे जनवरी या फरवरी में एक दिन का प्रस्ताव दे सकते हैं।
  • यदि आप यादगार कुछ चाहते हैं तो एक अनूठा तारीख याद रखें। अपनी वर्षगांठ चुनने के बजाय, आप एक और महत्वपूर्ण तिथि चुन सकते हैं उदाहरण के लिए, उस दिन की शादी की सालगिरह पर शादी का प्रस्ताव दें, जब उन्होंने एक बिल्ली का बच्चा अपना लिया।
  • अपने प्रेमी के लिए प्रस्तावित छवि चरण 1
    6
    निर्धारित करें कि क्या उन्हें एक अंगूठी चाहिए। क्या आपको लगता है कि आपका प्रेमी सगाई की अंगूठी पसंद करेगा? कई आधुनिक शादी के प्रस्ताव अब रिंग का उपयोग नहीं करते हैं - हालांकि, अगर आपको लगता है कि आपका प्रेमी एक करना चाहता है, तो आप उसका एक आकार पा सकते हैं।
  • अगर आप रिंग्स का इस्तेमाल नहीं करना चाहते हैं, तो ध्यान रखें कि कई लोग शादी के प्रस्ताव के प्रतीक के रूप में अन्य वस्तुओं का चयन करते हैं। आप एक और गहना (एक घड़ी की तरह) या सिर्फ एक उपहार खरीद सकते हैं जो इस अवसर को मनाते हैं। यदि आप एक महत्वपूर्ण उपहार के साथ आते हैं, तो आप बहुत ज्यादा मूल्यवान होंगे (जैसे कि आप हमेशा संगीत चाहते थे), आप उन्हें उनको दे सकते हैं।
  • आप शादी का प्रस्ताव करने के लिए उपहार का उपयोग कर सकते हैं। उदाहरण के लिए, एक ऐसी चिट्ठी छड़ी जो कहते हैं, "क्या आप मुझसे शादी करेंगे?" गिटार पर आपने खरीदा था
  • भाग 2

    संभावित कलंक का चेहरा
    इमेज का शीर्षक लाभ फैट चरण 5
    1
    ध्यान रखें कि परंपरा के बारे में आपका प्रेमी क्या सोचता है परंपरा के अनुसार, पुरुष रिंगों के साथ महिलाओं को शादी का प्रस्ताव देते हैं। बहुत से लोग मानते हैं कि जब पुरुष तैयार हों, तब पुरुष ऐसा करेंगे और महिलाओं को प्रतीक्षा करनी चाहिए और यह परंपरा का उल्लंघन अनुचित है। यदि आप एक महिला हैं और आप एक आदमी को प्रस्ताव देने जा रहे हैं, तो इसका मतलब है कि आप परंपरा को थोड़ा तोड़ देंगे। निर्धारित करें कि आपका प्रेमी कितना ध्यान रखेगा अगर आपने पहल की है
    • बहुत-बहुत चिंता यह है कि इससे अपने पति को अधिकार से गिरफ्तार कर लिया जाएगा या इससे पहले कुछ समय के लिए दबाव डाला जाएगा। यदि आपका प्रेमी वास्तव में शादी करने के लिए तैयार है और परंपरागत इशारों के लिए वफादार नहीं है, तो यह संभावना है कि आप बिना किसी समस्या के उसे पेश कर सकते हैं।
    • हालांकि, अगर वह या उसके परिवार की परंपराओं से अधिक जुड़ा हुआ है, तो उन्हें इसके बारे में बात करनी चाहिए। उससे पूछो कि वह क्या सोचता है कि स्त्री के साथ विवाह का प्रस्ताव दे रही है, तो आप उसकी संभावित प्रतिक्रियाओं का मूल्यांकन करेंगे। आप लिंग भूमिकाओं के बारे में अपने दृष्टिकोण पर भी विचार कर सकते हैं और यह निर्धारित कर सकते हैं कि क्या आप परंपराओं के लिए अधिक विश्वासयोग्य हैं या यदि शादी के प्रस्तावों के बारे में अधिक खुले विचार हैं।
  • ल्यूसिड ड्रीम चरण 1 का शीर्षक चित्र
    2
    आवश्यकता के अनुसार आदत को कैसे अनुकूलित करें, इसके बारे में चिंतन करें। एक पारंपरिक वार्तालाप के बाद प्रतिबद्धता मनाई जाती है। आदमी महिला को शादी का प्रस्ताव देगा, आमतौर पर अंगूठी के साथ। यदि आपके पास एक ही सेक्स के भागीदार हैं या यदि आप एक महिला हैं जो इसे किसी व्यक्ति के लिए प्रस्तावित करते हैं, तो वहां कई रिवाज़ और परंपराएं नहीं होंगी जिन्हें आपको पालन करना चाहिए। आप अपनी स्थिति के लिए कस्टम को कैसे संशोधित कर सकते हैं, इस पर ध्यान दें।
  • उसको प्रस्ताव देने के लिए एक आदमी को अंगूठी सौंपने में कुछ भी गलत नहीं है। आप अपनी शैली को चुन सकते हैं और शादी का प्रस्ताव पेश करने के लिए घुटने की परंपरा का पालन कर सकते हैं। हालांकि, कुछ पुरुष गहने पसंद नहीं करते हैं आप उसे किसी अन्य वस्तु को दे सकते हैं या किसी भी बिना उसे प्रस्ताव दे सकते हैं।
  • गैर पारंपरिक प्रस्तावों में से एक लाभ कम उम्मीद है। इसके बारे में नकारात्मक के बजाय सकारात्मक सोचें आप अपने शब्दों का उपयोग कर सकते हैं और अपनी शर्तों के अनुसार शादी का प्रस्ताव दे सकते हैं।
  • Video: इंदिरा गांधी की शादीशुदा जिंदगी के राज़

    होली चरण 7 के शीर्षक वाला छवि
    3
    स्वीकार करें कि आप परेशान हो सकते हैं विवाह का प्रस्ताव करने से पहले अधिकांश लोग नर्वस होते हैं हालांकि, यदि आप कस्टम या परंपरा को तोड़ने जा रहे हैं, तो आप अतिरिक्त चिंता महसूस कर सकते हैं स्थिति को ध्यान में रखते हुए कि आप थोड़ा बेचैन होंगे। याद रखें कि आपने यह फैसला क्यों किया है, तो आप शांत रहेंगे
  • यदि आपके प्रेमी के परिवार की परंपराओं के लिए सच है और आपको परेशान महसूस करता है, तो सोचें कि वे शादी के बारे में क्या सोचते हैं, वे कितने खुश होंगे। यह निर्णय है कि दोनों अपने जीवन के बाकी हिस्सों को एक साथ बिताएंगे। इसके अलावा, जब वे अकेले होते हैं और अपनी प्रतिबद्धता का आनंद ले रहे हैं, आलोचना या कलंक कम हो जाएगा।
  • अभ्यास करें जिसे आप कई बार कहें, जब तक कि आप इसे दिल से नहीं जानते, और जब आप ये शब्द कहें तो चुपचाप रखने के लिए याद रखें।
  • गेट अ गर्ल फॉल इन लव इन लव 25



    4
    प्रतिक्रियाओं की एक विस्तृत विविधता के लिए तैयार करें कोई विवाह प्रस्ताव विभिन्न प्रतिक्रियाओं का कारण होगा हालांकि, एक गैर-परंपरागत प्रस्ताव के मामले में, आप और भी विविध प्रतिक्रियाओं को देख सकते हैं। कुछ लोग आश्चर्यचकित होंगे कि आप यह है कि आप अपने प्रेमी से विवाह का प्रस्ताव ले रहे हैं और अन्य परंपरा को तोड़ने के लिए आपकी सहायता करेंगे। यदि आप अपनी वचनबद्धता के बारे में संवाद करने का निर्णय लेते हैं, तो आपको अपने आप को विभिन्न टिप्पणियों के लिए तैयार करना चाहिए।
  • लोगों के बारे में उन परंपरागत प्रस्तावों के बारे में अधिक विविध राय है जो कस्टम का पालन करते हैं। कुछ सकारात्मक होंगे, क्योंकि लोगों की परंपरा को तोड़ने के लिए बहुत से लोग, लेकिन अन्य टिप्पणियां भ्रामक और पूर्वाग्रहित होंगी। याद रखें कि आपने अपने प्रेमी के लिए और आपके लिए सही निर्णय लिया है।
  • कुछ टिप्पणियां आक्रामक हो सकती हैं उदाहरण के लिए, यदि आपके पास वही सेक्स के भागीदार हैं, तो लोग सोच सकते हैं कि जो विवाह प्रस्तावित करता है वह अधिक प्रभावशाली या मर्दाना होता है आप लोगों को ठीक कर सकते हैं यदि वे कुछ हानिकारक कहते हैं उदाहरण के लिए, "माय बॉयफ्रेंड एंड आई के पास एक समान रिश्ते है, मैं उसके सामने प्रस्ताव के लिए एक महान विचार के साथ आया हूं"।
  • अग्रिम में तैयार करें कि आप क्या कह सकते हैं अगर कोई आपसे कुछ हानिकारक कहता है। यदि कोई आपसे कुछ हानिकारक कहता है तो यह अधिक सुरक्षित महसूस करने के लिए उपयोगी होगा। इसके अलावा, याद रखें कि आपको किसी को भी समझा नहीं है आप कठोर टिप्पणियों की अनदेखी कर सकते हैं या संक्षिप्त उत्तर प्रदान कर सकते हैं।
  • पहली बार स्टेप 12 के लिए कंस ए बॉय का शीर्षक वाला इमेज
    5
    पहचान लें कि निर्णय तुम्हारा है मत भूलो कि आपने अपने रिश्ते के अच्छे के लिए यह फैसला किया है। यहां तक ​​कि अगर बाहरी आलोचनाएं हैं, तो आपने जो किया है वह अपने प्रेमी के लिए और आपके लिए सही माना जाता है। दोनों खुश होंगे और बाकी के जीवन को एक साथ बिताएंगे। यह वह महत्वपूर्ण मुद्दा है, न कि बाहरी आलोचना आपको प्राप्त होती है।
  • भाग 3

    शादी को सफलतापूर्वक प्रस्तावित करें
    इमेज शीर्षक से एक गाइ आप लव लेट 2 का चरण
    1
    वातावरण तैयार करें जिस तरह से आप सब कुछ देखना चाहते हैं उसका निर्धारण करें किसी मित्र के साथ अपने विचारों के बारे में बात करें ताकि आप यह सुनिश्चित कर सकें कि आपने कुछ भी अनदेखी नहीं की है। प्रस्ताव पेश करने में आप अपने दोस्तों से सहायता के लिए भी पूछ सकते हैं। यदि आप पर्यावरण को नियंत्रित कर सकते हैं, तो जितना संभव हो उतना अनुकूलित करें। ध्यान रखें कि आप हर चीज को नियंत्रित नहीं कर सकते हैं, लेकिन आप चीज़ें जो आपके मन में हैं, उनके समान हो सकती हैं।
    • यदि आप घर पर विवाह का प्रस्ताव दे रहे हैं, तो आप पर्यावरण को आसानी से प्राप्त कर सकेंगे। आप रोशनी और हल्के मोमबत्तियों की तीव्रता को कम कर सकते हैं आप गहने भी रख सकते हैं, जैसे कि आप और आपके प्रेमी की तस्वीरें।
    • यदि आप इसे जनता में पेश करने जा रहे हैं, तो आपके पास पर्यावरण का नियंत्रण कम होगा। हालांकि, कुछ ऐसे कदम हैं जो आप चाहते हैं कि आपके पास वातावरण हो। यदि आप लंबी पैदल यात्रा के दौरान शादी का प्रस्ताव पेश करने जा रहे हैं, तो अपने गंतव्य तक पहुँचने के लिए दिन के उचित समय पर चलें, जब सूरज सेट होता है। यदि आप इसे एक रेस्तरां या कैफेटेरिया में करने जा रहे हैं, तो सही तालिका प्राप्त करने का प्रयास करें।
  • इमेज शीर्षक से एक गाइ यू लव हीस्ट 3
    2
    अपनी वरीयता की अंगूठी या वस्तु को सिखाओ, यदि आप एक का उपयोग करने जा रहे हैं अगर आप विवाह को किसी अंगूठी या अन्य वस्तु के साथ पेश करने के लिए जा रहे हैं, तो आपको उसे दिखाने के लिए एक रास्ता तलाशना चाहिए। आप इसे अपनी जेब या पर्स में छिपा सकते हैं, और जब आप तैयार हो जाएं यदि आप एक रेस्तरां या कैफेटेरिया में होंगे, तो आप वेटर को एक पेय या भोजन में अंगूठी ला सकते हैं। आप अन्य वस्तुओं को एक सरल तरीके से पेश कर सकते हैं, लेकिन यह प्रश्न में ऑब्जेक्ट पर निर्भर करेगा।
  • उदाहरण के लिए, यदि आपने एक अच्छी घड़ी खरीदी है, तो आप इसे अपनी आंखों को बंद कर सकते हैं और इसे अपनी कलाई पर रख सकते हैं।
  • अगर आप उसे एक अंगूठी देने जा रहे हैं, तो उसे दिखाने के लिए एक मजेदार तरीका सोचो। उदाहरण के लिए, आप अपने घर में सुराग छोड़ सकते हैं जो आपको अंगूठी पर ले जाता है।
  • पहली बार चरण 11 के लिए किस एक बॉय का शीर्षक चित्र
    3
    उसे बड़ा सवाल पूछो आप चीजों को सरल बना सकते हैं उसे आंखों में देखें और उसे बताएं कि आप उससे कितना प्यार करते हैं और उसे मानते हैं। फिर कुछ कहें "क्या आप मुझसे शादी करेंगे?"
  • कुछ एक पत्र के माध्यम से शादी का प्रस्ताव करना पसंद करते हैं। आप एक छोटी प्रेम पत्र लिख सकते हैं और उसे उसे दे सकते हैं। लिखो "क्या आप मुझसे शादी करेंगे?" अंत में
  • अपने प्रेमी को प्रस्तावित करने के लिए शीर्षक छवि 4 चरण
    4
    दयालुता के साथ अस्वीकार स्वीकार करें कभी-कभी, योजनाओं के अनुसार चीजें नहीं चलेगी यदि आपका प्रेमी आपके प्रस्ताव को खारिज करता है, तो इसे रिश्ते के अंत के रूप में नहीं मानें। ऐसे कारण हैं कि कोई व्यक्ति शादी नहीं करना चाहेगा, जिनमें से कुछ व्यावहारिक समस्याओं के कारण हो सकते हैं। उदाहरण के लिए, शायद आपका प्रेमी तब तक इंतजार करना चाहता है जब तक कि उनके पास एक अधिक स्थिर आर्थिक स्थिति न हो। यदि वह नहीं कहता है, तो शांति से इसके बारे में बात करें और यह तय करें कि उस बिंदु से कैसे आगे बढ़ें
  • याद रखें कि आपको तुरंत इसके बारे में बात करने की ज़रूरत नहीं है आप अकेले कुछ समय ले सकते हैं, सिर्फ यह सुनिश्चित कर लें कि आप किसी अन्य समय में वार्तालाप को फिर से शुरू करते हैं।
  • ध्यान रखें कि आप अपने प्रेमी के साथ शादी करना पसंद करेंगे, जब वह वास्तव में तैयार हो जाए, सिर्फ आपको खुश करने के लिए स्वीकार करने के बजाय। यह सबसे अच्छा है कि आप यह सुनिश्चित करने के लिए सबसे पहले सोचें कि आप वाकई इसे चाहते हैं
  • भाग 4

    इसे एक गुप्त रखें
    एक निराश प्रेमी चरण 13 की मदद से शीर्षक छवि
    1
    कुछ करीबी मित्रों को बताएं लोगों को आपकी योजनाओं में मदद करने के लिए यह उपयोगी हो सकता है यह बहुत महत्वपूर्ण होगा यदि आपको किसी को अपने प्रेमी को सही समय पर सही जगह पर ले जाना चाहिए। हालांकि, यदि आप इसे आश्चर्यचकित करना चाहते हैं, तो आपको केवल कम से कम लोगों को संभवतः बता देना चाहिए बस दोस्तों के एक छोटे से समूह को बताओ, जो आप जानते हैं कि वे गुप्त रख सकते हैं
  • अपने प्रेमी के लिए प्रस्तावित तस्वीर 2 बुलेट 3 शीर्षक वाला चित्र
    2
    उसे विचलित रखो प्रस्ताव के मुताबिक आने वाले हफ्तों में, आपको अपने प्रेमी को विचलित कर रखना चाहिए और उसे आश्चर्य से लेना चाहिए। तरीके जानें कि आप इसे व्यस्त रख सकते हैं, इसलिए आप ध्यान नहीं देंगे कि आप कुछ योजना बनाने पर ध्यान केंद्रित कर रहे हैं
  • उसे नई चीजों की कोशिश करने के लिए प्रोत्साहित करें अगर आप अपनी योजनाओं में बाधा नहीं डालते हैं, तो आप उसके साथ भी ऐसा कर सकते हैं। उदाहरण के लिए, एक खाना पकाने के वर्ग में एक साथ रहें या एक नया व्यायाम दिनचर्या शुरू करें।
  • अपने दोस्तों को मदद करो महत्वपूर्ण दिन तक ले जाने वाले सप्ताह में अपने प्रेमी के साथ अधिक बार जाने के प्रस्ताव के बारे में अपने दोस्तों से पूछें
  • इमेज शीर्षक वाला नहीं शर्मीले कदम 11
    3
    तैयार बहाने आपका प्रेमी महसूस कर सकता है कि कुछ गड़बड़ है - इसलिए, आपको कहानियों के साथ अपने संदेह को शांत करने के लिए तैयार होना चाहिए। असामान्य व्यवहार को औचित्य देने के लिए आइडिया के तरीके उदाहरण के लिए, यदि आप रिंग खरीदने के लिए जा रहे हैं, तो अपने मित्रों को बताएं कि वे आपके साथ खरीदारी करेंगे।
  • छवि प्रस्तावित करने के लिए शीर्षक आपका प्रेमी चरण 11
    4

    Video: महाभारत जब दुर्योधन ने अर्जुन के सारथि श्री कृष्ण पर बाण चलाया | अर्जुन और दुर्योधन के बीच युद्ध

    लंबे समय तक योजना न करें प्रस्ताव को नियोजित करने का समय कम करने का प्रयास करें जितनी अधिक समय तक आप योजना बनाते हैं, उतना संदिग्ध अपने प्रेमी स्थिति के बारे में होगा। बस महत्वपूर्ण प्रश्न पूछने से पहले 1 या 2 सप्ताह के लिए प्रस्ताव की योजना बनाएं। यह तनाव से बचने के लिए, क्योंकि एक प्रस्ताव एक मजेदार घटना है जो आपके रिश्ते को मनाता है।
  • और पढ़ें ... (16)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com