ekterya.com

एक साहसिक कार्य के बाद शादी की व्यवस्था कैसे करें

किसी भी विवाह के सबसे विनाशकारी और विनाशकारी असफलताओं में से एक दुःख है जो एक साहसिक कार्य के परिणाम के रूप में बचे है। अब जब यह (गंभीरता से) खत्म हो गया है, तो आपको सुधार की कोशिश करनी चाहिए

चरणों

एक साहसिक कार्य के बाद, आपको जो करना चाहिए, वह खुद से पूछें कि क्या आप रिश्ते में रहना चाहते हैं। यदि आप वास्तव में अपने साथी के साथ नहीं बनना चाहते हैं, तो दुःख को लम्बा खींचने के बजाय सम्मान के साथ संबंध समाप्त करना बेहतर होगा। यदि दोनों इच्छाशक्ति रखते हैं, तो शादी के समय और आपके भाग में धैर्य के साथ बरामद किया जा सकता है।

एक चक्कर के चरण 01 के बाद एक शादी में शादी का शीर्षक
1
बेवफाई के कारणों का मूल्यांकन करें आपको अपने आंतरिक प्रेरणाओं, अपनी तर्क और आपके तार्किक आधार की जांच करनी चाहिए। ये बातें अलगाव में नहीं होती हैं क्या आप विचलित करने के लिए कारण होता है? क्या आप शादी में अकेला महसूस करते हैं? क्योंकि यह था आलस्य शादी में? क्या आप में से किसी ने खुद को सोते हुए और ऊब होने का विलासिता दे? क्या आप उस व्यक्ति के ध्यान से खुश हुए हैं जो आपके प्रेमी थे? आप एक साहसिक के लिए सब कुछ क्यों जोखिम करेंगे? एक मूल्यांकन ईमानदार आपके कार्यों से आप भविष्य में उन ट्रिगर्स से बचने में मदद करेंगे।
  • इमेज नाम एक विवाह के बाद एक चक्कर चरण 02
    2
    अपनी तलवार के साथ पतन जब आप इसे जानते हैं, तो अपने आप का बचाव न करें पूरी ज़िम्मेदारी लीजिए और अपने पति या पत्नी पर दोष लगाने की कोशिश मत करो। ऐसी बातें कह रही है जैसे "अगर आप मुझे बेहतर समझ गए तो अब आपकी मदद नहीं करेगा" बेवफाई की जड़ों की जांच करने और अपने पति के साथ इसे तलाशने का समय बाद में होगा लेकिन सिर्फ यह पता चलता है, अगर आप वास्तव में अपनी शादी को जीवित रखना चाहते हैं, तो सबसे अच्छा होगा सभी दोष स्वीकार करें.
  • चित्र एक विवाह के बाद एक विवाह के बाद चरण 03
    3
    माफ करना मुझे. यह बहुत सरल लगता है, लेकिन कह "क्षमा करें" पर्याप्त नहीं होगा आपके पति अविश्वसनीय रूप से चौंका, चोट लगी होगी, क्रोधित और डरे हुए तुरंत एक गंभीर और गंभीर माफी की पेशकश माफी के लिए पूछें और वादा करो कि इसे फिर से नहीं करें। ध्यान रखें कि आपकी माफी आपके साथी को आराम नहीं दे सकती है, लेकिन यदि आप नहीं करते हैं, तो आप अधिक नुकसान करेंगे।
  • इमेज नाम एक विवाह के बाद एक चक्कर चरण 04
    4

    Video: केला मैया स्पेशल भजन - हर इक दिशा से श्रद्धालु आये - मैया जी का भक्ति सांग 2017 - नीलिमा

    अक्सर माफ़ी मांगो नहीं, यह पुनरावृत्ति एक त्रुटि नहीं है यदि आप एक बेवफाई स्वीकार करते हैं, तो आपके पति की आवश्यकता होगी आपके विश्वासघात की सच्चाई को संसाधित करने के लिए बहुत समय यह सही है, चलो उनके नामों से बातें कहें। आपके पास अलग-अलग निर्णय लेने के कई अवसर हैं, लेकिन किसी अन्य व्यक्ति के साथ भावनात्मक और यौन संबंध रखने का निर्णय इस समय आप से निपटना होगा। पहले दिन, सप्ताह या महीनों के दौरान, आपके पति को कई बार आपकी माफी प्राप्त करने की आवश्यकता होगी और हर बार आपको यह करना होगा ईमानदारी से, पहली बार की तरह यदि आप वाकई अपनी शादी को पुनर्स्थापित करना चाहते हैं, तो आपको अपने पति या पत्नी की ज़रूरत को स्वीकार करना चाहिए ताकि आप दुःख और पश्चाताप को कई बार और कई तरह से व्यक्त कर सकें।
  • कहो "मैंने पहले ही आपको बताया है मैं माफी चाहता हूँ एक लाख बार तुम्हें क्या चाहिए? रक्त? "यह तुम्हारी शादी तय नहीं है, लेकिन कहते हैं कि" कुछ भी देने के लिए इतना बेवकूफ बहुत बहुत पीड़ित को देखने के लिए नहीं नहीं किया गया है, तो मैं बहुत माफी चाहता हूँ और मुझे पता है आप थोड़ी देर के लिए ले जाएगा मानना ​​है कि यह ऐसा कभी नहीं होगा "खुद में मदद मिलेगी। यहां तक ​​कि अगर आप इसे हजारों और हजारों बार कहते हैं
  • एक चपरासी के चरण 05 में विवाह के साथ शादी का शीर्षक
    5
    अपने प्रश्नों को ईमानदारी से उत्तर दें आपके पति आपको कई प्रश्न पूछेंगे I अपने यौन व्यवहार के ब्योरे को छोड़कर, अपने आप को तैयार करें और उन सभी को स्पष्ट रूप से उत्तर दें। उन विवरणों को बताते हुए आपके दिमाग में कुछ चित्र बनाए जाएंगे जो शायद ही उपयोगी हो सकते हैं।
  • एक विवाह के बाद एक विवाह चरण 06 में एक छवि का शीर्षक
    6
    एक खुली किताब बनें आपको अपना कॉल रिकॉर्ड, पाठ संदेश, ईमेल, फेसबुक चैट इत्यादि दिखाने में संकोच न करें। दर्द को बचाने के लिए जितनी जल्दी हो सके उन्हें मिटाना न भूलें, अगर उन्हें डर नहीं पड़ेगा कि "आप कुछ छुपा रहे हैं"
  • एक चक्कर के चरण 7 के बाद शादी विदाई का शीर्षक
    7
    यदि आपने पहले से ऐसा नहीं किया है, तो अपने साथी के सामने फोन पर अपने पूर्व प्रेमी के साथ सभी संपर्क तोड़ दें यह स्पष्ट करें कि आपके पति या पत्नी मौजूद हैं और आप उस व्यक्ति के साथ अपने संबंध को समाप्त करने के लिए "दबाव" नहीं कर रहे हैं। यह आपका फैसला होगा अपनी शादी को बहाल करने के लिए अपने समर्पण को लागू करें इसे स्पष्ट कर लें कि आप उसे फिर से संपर्क नहीं करेंगे, लेकिन यदि यह असंभव है (यदि यह एक काम सहयोगी या रिश्तेदार है), तो उस सीमा को चिह्नित करें जो आप उस संपर्क को देंगे
  • इमेज नाम एक विवाह के बाद एक चक्कर चरण 08
    8
    स्वीकार करें कि जब आप अपना साहसिक कार्य पूरा करते हैं तो आपको बहुत नुकसान होगा। यह आपके पति या पत्नी के लिए आपको क्या लगता है, इसका "नकारात्मक संकेत" नहीं होगा यदि साहस निरंतर था, तो आप उसके लिए बहुत गहरी भावना हो सकती है, उस व्यक्ति के प्रति भी एक निष्ठा, या महसूस कर रही है कि आप उसे धोखा दे रहे हैं! (!) उसके साथ संबंध के अंत में यह असामान्य नहीं होगा और शादी की व्यवस्था की प्रक्रिया का हिस्सा है। आपकी भावनाएं आपके हैं, उन्हें स्वीकार करते हैं और आगे बढ़ते हैं।
  • आप अपने पूर्व प्रेमी के बारे में लगता है आप बहुत मजबूत और नकारात्मक भावनाओं को अपने पति या पत्नी को समान रूप से मजबूत कर रहे हैं, शायद आप सांत्वना आपकी वर्तमान स्थिति पर अपने पूर्व प्रेमी के साथ "बात कर" की तलाश करने के लिए परीक्षा रहे हैं। यह आपकी शादी को बहाल नहीं करेगा अपनी भावनाओं के बारे में बात करो परामर्शदाता.
  • इमेज नाम एक विवाह के बाद एक चक्कर चरण 09
    9
    इससे पहले कि वह ठीक हो जाए, कुछ समय बीतने दें। यदि आपका पति चाहता है कि नहीं आपको क्षमा करें तुरंत, आपको इसे स्वीकार करना होगा पेशेवरों के पोस्ट-आघात संबंधी तनाव विकार के साथ एक साहसिक तुलना की गई। यह संभव है कि आपके साथी के विचार और छवियां जो आपके मन पर आक्रमण करें, एक बहुत ही उच्च चिंता, आतंक की भावनाएं, भ्रम आदि। इसलिए, आपको सूचनाओं पर कार्रवाई करने के लिए समय की आवश्यकता होगी, सभी भावनाओं और दर्दों को दूर करने के लिए आपको कारण होगा। इसमें समय लग जाता है, इसलिए किसी भी उम्मीद की उम्मीद नहीं करें कि वह टूटे हुए पैर को जल्दी से आगे निकल जाए और आप अगले सप्ताह के अंत में स्केटिंग कर सकें। इसी तरह, आपके पति को इस भयानक अनुभव को दूर करने में सक्षम होने के लिए समय, स्थान और सहायता की आवश्यकता होगी।
  • एक विवाह के बाद एक विवाह के साथ एक प्रकरण का शीर्षक चित्र 10
    10
    उसे समर्थन और शांति दें यदि आप पहले अनुपस्थित थे, तो आपको अपना व्यवहार बदलना होगा। जीते रहें रिश्ते में शादी के स्वास्थ्य को बहाल करने की कुंजी होगी।
  • इमेज नाम एक विवाह के बाद एक चक्कर चरण 11
    11
    अपमानित होने या बहुत बार हमला करने की तैयारी वह आप पर कई डार्ट्स फेंक देंगे। आपको इसे अनुमति देना होगा और पहले हमलों में कम से कम नहीं। बेशक, आपको इसे प्रत्येक एपिसोड में दो या तीन बार से ज्यादा नहीं करना चाहिए या तेज करना चाहिए। अपने गुस्से को समझें और इसे एक के साथ कम करने की कोशिश करें अहिंसक संचार. यदि यह काम नहीं करता है, तो उसे बताएं: "मैं चीजों को हल करना चाहता हूं और मैं नहीं लड़ना चाहता हूं आपके शब्दों ने मेरी भावनाओं को चोट पहुंचाई "और अस्थायी रूप से रिटायर शायद आपका पति आपको पर हमला करने के बाद बेहतर महसूस करता है, लेकिन मौखिक दुरुपयोग किसी के लिए स्वस्थ नहीं होगा। यदि आप चाहते हैं कि आपका विवाह बहाल हो जाए, तो आपको इस विचार को मजबूत नहीं करना चाहिए कि आप हमेशा "बुरा लड़का" होगा धैर्य रखें और जब उन अपमानजनक टिप्पणियां आती हैं तो आश्चर्यचकित न हों। यदि आप कर सकते हैं, लहरों को अपने पक्ष में बदल दें और शब्दों के पीछे दर्द सुनने की कोशिश करें या जवाब न दें।
  • एक विवाह के बाद चरण 12
    12



    रिश्ते की स्थिति का आकलन करें इसके बजाय नाश्ते की मेज पर "संवेदनशील वार्ता" के महत्व को अतिशयोक्ति और उन्हें बहुत बार है, केवल acércatele की, उसकी पर अपना हाथ रख दिया और कहते हैं, "हम कैसे हैं?"। दोनों पर ध्यान देने से आप समझ सकते हैं कि आप उस दिन की भावनाओं को लेकर चिंतित हैं और चिंतित हैं। आप "न एक अच्छा दिन" का जवाब है, तो उसे हाथ या गाल चुंबन पर एक पैट देना जाहिर सिर और कहा, "ठीक है बस गए है। मुझे बताओ कि आपको क्या चाहिए और मैं जितना आप कर सकें उतना करेंगे। " यदि आप "गुड मॉर्निंग" का जवाब देते हैं, तो इसे एक महान दे दो मुस्कान और उसे होंठों पर थोड़ा सा चुंबन दे दो उसे बताओ: "अच्छा!" और उसे बाहर जाने, समुद्र तट पर चलना, एक पिकनिक के लिए आमंत्रित करना, संक्षेप में, चीजें रोमानी जब आप नए प्यार में थे तब आप क्या करते थे आपको उन्हें फिर से करना होगा, क्योंकि जैसे ही आपने शुरुआत में किया था, आपको फिर से अपनी जिंदगी का प्यार कम करना होगा।
  • चित्र एक विवाह के बाद एक विवाह चरण 13
    13
    इस बीच, अपने पति को लगभग सभी डार्ट्स छोड़ दें। अभी के लिए, महत्वपूर्ण बात बहुत अनुमेय होगी। उसे सेक्स करने के लिए दबाव डालना न दें रविवार की क्लासिक के लिए एक फुटबॉल पार्टी बनाने पर जोर न दें उसे परेशान मत करो अगर वह बगीचे में बैठकर ध्यान करें, भले ही आप ऊब हो जाएं। निकट भविष्य में वर्तमान का पालन करें।
  • एक विवाह के बाद एक विवाह के साथ एक शादी का पहला नाम चित्र 14
    14
    याद रखें कि आपको जीवनकाल के लिए इस फैसले के परिणामों से निपटना होगा। भरोसा यह आसानी से दिया जाता है: हम प्यार में पड़ जाते हैं, हम अपने दिलों को देते हैं और हम खुद से नहीं पूछते हैं कि अगर वह व्यक्ति हमारे भरोसा का हकदार है या नहीं हम सिर्फ अपने दिल से उसे भरोसा करते हैं। हालांकि, जब ट्रस्ट टूटा हुआ है, तो इसे ठीक करने में समय लगता है और संभव है कि कई असफलताओं का सामना करना पड़ेगा। कल्पना करो कि विश्वास एक सुंदर और नाजुक गिलास फूलदान है यह एक आश्चर्य है कि कुछ बहुत ही नाजुक और खूबसूरत पानी होता है, यह जीवन का पोत है और यदि यह परवाह की जाती है तो यह एक जीवनकाल खत्म कर सकता है। हालांकि, यदि आप इसे उपेक्षित करते हैं, तो यह टूट सकता है और यद्यपि आप गोंद के साथ टूटे हुए टुकड़ों में शामिल हो सकते हैं, आप हमेशा निशान दिखेंगे। आप फिर से खड़े हो सकते हैं, पानी पकड़ कर रख सकते हैं और आपके लिए एक बार जो कुछ भी हो, हो सकता है, लेकिन ब्रेक के हमेशा अनुस्मारक दिखाई देगा। यदि आप इसे अनुमति देते हैं, तो वे अंक सकारात्मक रूप से आपकी सहायता करेंगे। वे इस बात का अनुस्मारक हो सकते हैं कि वफादार बने रहने और प्रतिज्ञाओं का पालन करना क्यों सबसे अच्छा है। हालांकि, आपको उसी नाजुक संबंध को उठाने की कोशिश नहीं करनी चाहिए। आप कभी भी उस कमजोर और पूरी तरह से वितरित राज्य पर वापस नहीं लौट पाएंगे, इसलिए इसे स्वीकार करें। अब यह एक कंटेनर का पुनर्निर्माण करने का समय होगा, जो मूल की तरह नहीं होगा, लेकिन यह मजबूत और अधिक प्रतिरोधी हो सकता है यदि आप उपचार की कड़ी मेहनत करते हैं।
  • विधि 1

    यदि आपका साथी अविश्वासू था
    एक विवाह के बाद एक विवाह के नाम पर छवि चरण 15
    1
    छोड़ने के लिए प्रलोभन का विरोध करें एक बार जब आप जानते हैं कि यह है धोखा दिया, आप पलायन करना चाहते हैं यदि आपके पति वास्तव में पश्चाताप कर रहे हैं और यदि आप किसी तरह रिश्ते को पुनर्स्थापित करना चाहते हैं, तो आपको इसे एक साथ हल करने का प्रयास करना होगा।
  • एक विवाह के बाद एक विवाह के नाम पर एक छवि का शीर्षक चरण 16
    2
    चीजों को शांत तरीके से मूल्यांकन करें आप अपने पति को दोष देने और उस व्यक्ति से नफरत करते हुए कुछ भी नहीं कमाएंगे जिसने आप पर धोखा दिया। अगर समस्याएं हो रही हैं या संकेत हैं बेवफाई से पहले, वे अब स्पष्ट रूप से दिखाई दे सकते हैं अगर आप वास्तव में अपना चाहते हैं शादी तय किया जाना चाहिए, आपको यह देखना होगा कि क्या आपके व्यवहार ने आपकी शादी के अकेलेपन में हिस्सा लिया है। इसके साथ हम इसका मतलब यह नहीं है कि आप अपने साथी के निर्णय के लिए ज़िम्मेदार हैं, लेकिन इस चरण में सबसे जरूरी है कि वह अपने विवाह सहित पूरे विवाह का एक ईमानदार और निष्पक्ष मूल्यांकन होगा। इस भयंकर खबर के बाद आपको कई चीजों पर विचार करना होगा:
  • क्या आपने ऐसे तरीकों से व्यवहार किया है जिन्हें "नीच" के रूप में वर्गीकृत किया जा सकता है? हम उस समय का मतलब नहीं है जब हम समय-समय पर क्रोधित हो जाते हैं, क्योंकि हम सब ऐसा करते हैं। बल्कि, क्रूर, लापरवाह और घृणित व्यवहार ऐसे किसी भी व्यक्ति का कारण हो सकता है जो हमें प्यार करने के लिए प्यार करता है, दया और एक नाजुक स्पर्श कहीं और। यदि आप ठंडे हैं और आप अपने साथी से कुछ बचा लेते हैं, तो याद रखें कि उसने आपकी कंपनी का आनंद लेने के लिए आपके साथ एक रिश्ते शुरू किया। यदि आप नहीं हैं अनुकूल, निविदा या उसके साथ यौन संबंध रखने से बचें, आप कहीं और देख सकते हैं या रिश्ते खत्म कर सकते हैं। यह विश्वास करना उचित नहीं है कि आपका पति ब्रह्मचर्य के प्रतिज्ञा को अनिश्चित काल तक ले जाएगा। आपके साथी के साथ दयालु, निविदा और / या सेक्सी होने के नाते आपके संबंधों में बड़ा अंतर हो सकता है।
  • अपने मापदंड पर भरोसा करें यह पता लगाना बहुत मुश्किल है कि आपका पति किसी अन्य व्यक्ति के साथ शामिल हो गया हो। यदि आपको पता चलता है कि आपके पति अविश्वासू हो गए हैं, तो आप शर्मिंदा, हास्यास्पद और भयभीत महसूस करेंगे। यह आपके आत्मविश्वास को कमजोर करेगा, इससे आपके छोटे निर्णय लेने की क्षमता प्रभावित होगी: क्या खाएं, क्या पहनना चाहिए आप सभी विवरणों के लिए महत्वपूर्ण होंगे आपके जूते में लगभग हर किसी के लिए यह एक भयानक समय होगा। आपको आश्चर्य होगा कि क्या आपका पूरा संबंध एक झूठ है। अच्छी खबर यह है कि यह शायद ऐसा नहीं है। अपने रिश्ते के बारे में सोचो और जिस व्यक्ति को आप सोचते हैं कि आपका पति वास्तव में है यदि आप उस पर भरोसा करते हैं, तो अपने निर्णय पर भरोसा करें। आपके भाग के लिए, अपने आप में विश्वास करें और अच्छे निर्णय लेने की आपकी क्षमता। स्वीकार करें कि यह संभावना नहीं होगी कि आप इस बिंदु पर उन पर विश्वास करें। उस व्यवहार के साथ, आप दिखाएंगे कि आप अपने विश्वास के योग्य नहीं हैं, लेकिन समय के साथ, आप इसे फिर से जीत सकते हैं
  • एक विवाह के बाद एक विवाह के साथ विवाह का शीर्षक चरण 17
    3
    क्रोध संसाधित करें, दंड, भय, अविश्वास और शर्म की बात है। यदि आवश्यक हो, तो किसी चिकित्सक को ढूंढें और सहायता प्राप्त करें बेवफाई के चेहरे में, ध्यान रखें कि आप फिर से "सामान्य" नहीं होंगे, उन सभी भावनाओं को महसूस करना सामान्य होगा प्रसंस्करण सब कुछ समय लगता है। उन्हें इसके बारे में बात करना होगा यह आवश्यक होगा कि दूसरा आपको अंतरिक्ष और समय देने के लिए तैयार है।
  • एक विवाह के बाद विवाह के साथ एक प्रकरण का शीर्षक चित्र 18
    4
    फिर से प्यार करने के लिए चुनें आप अपने जीवनसाथी माफ कर सकते हैं, तो आप भी साबित होता है कि क्या तुम सच में, प्यार आप वास्तव में पश्चाताप कर रहे हैं और आप के साथ एक विश्वास संबंध बनाने की इच्छा होती है उनके प्रयास करना है। हालांकि आपके लिए यह स्वाभाविक होगा कि आप उस पर फिर से भरोसा नहीं कर सकते हैं, आपको अपने पति से प्यार करने के लिए मूर्खता महसूस नहीं करना पड़ता है। अपने आप को उससे प्यार करने की अनुमति दें, भले ही आपको अभी भी चोट लग जाए।
  • विधि 2

    आप दो
    इमेज नाम एक विवाह के बाद एक चक्कर चरण 19
    1
    यह एक निजी मामला है इसे निजी बनाने की कोशिश करें, यद्यपि यह आपके मित्रों और रिश्तेदारों की मदद के लिए पूछे जाने पर मोहब्बत होगी, उन्हें "घटनाओं का संस्करण" बताएं, ऐसा मत करो आखिरी चीज जिसे आप चाहते हैं वह अच्छी तरह से अर्थपूर्ण मित्रों और परिवार के लिए है, "अपनी तरफ रहें और अपने पति या पत्नी को विचलित करें।" यदि ऐसा करने के लिए आप के लिए आवश्यक है, तो आप दोनों को समर्थन देने के लिए एक दोस्त चुनें और अपनी भावनाओं के बारे में सावधानी बरतें। बेहतर अभी भी पेशेवर से बात कर रहा है, जो आपको अच्छी सलाह देगा
  • Video: Suspense: Murder Aboard the Alphabet / Double Ugly / Argyle Album

    एक विवाह के बाद विवाह के साथ एक प्रकरण का शीर्षक चरण 20
    2
    अपना समय ले लो कोई जादू नुस्खा नहीं है एक पल नहीं होगा जब सबकुछ सब कुछ माफ़ किया जाएगा, सभी आँसू सूखेंगे, घावों को ठीक कर देंगे और सभी क्रोध नष्ट नहीं होंगे। दोनों एक लंबे समय के लिए चोट लगी होगी यह साल लग सकता है (2 से 5 तक सामान्य राय है) यह महसूस करने के लिए कि उन्होंने सही फैसला किया है और शादी वास्तव में बरामद हुई है। और कुछ समय बीत जाने के बाद (यह आप दोनों के आधार पर भिन्न होगा) ...
  • एक विवाह के बाद एक विवाह के साथ 21 वीं रैंक
    3
    सामान्य रूप से व्यवहार करें, भले ही आप न करें सामान्य दिखें ओह, नहीं! क्या हम कह रहे हैं कि आपको करना है ठीक होने का नाटक करें, भले ही यह सच नहीं है? आंशिक रूप में हां, कुछ हद तक तो आपको कभी भी अपने गाल, चिड़चिड़ाहट, अभिमान, गुस्सा नहीं बोलना चाहिए या अप्रासंगिक टिप्पणी नहीं देनी चाहिए, भले ही आपको चोट लगी, नाराज़ हो, आदि। तो आपको दर्द के लिए प्रमाणिक रूप से प्रतिक्रिया देने का अधिकार नहीं होगा? नहीं, आपको भुगतने का अधिकार है, लेकिन उस तरह की प्रतिक्रिया शादी को बहाल करने में मदद नहीं करेगी। तो आपको इसे देना चाहिए वहाँ होना चाहते हैं, भले ही आप घबराहट चलाना चाहते हैं? निश्चित रूप से। हो सकता है कि हर दिन आपको छोड़ने की तरह लगता है, केवल भगवान जानता है कि कभी-कभी इस सबके माध्यम से जाना आसान होता है, लेकिन यह कदम से कदम उठाता है, विनम्र होना और दयालु जब आप खराब-खराब टिप्पणी करना चाहते हैं, तो उस व्यक्ति के करीब पहुंचें और कोई शब्द न बोलकर अपनी पीठ को थोड़ा मोड़ें। जब आप खो या शर्म महसूस करते हैं, तो करीब आ जाओ और उसे हाथ पर पॅट करें। इन प्रकार की चीजें करने से आपको अपनी प्रतिक्रियाओं पर पुनर्विचार करने और बुरे विचारों को अच्छे कर्मों में बदलने में मदद मिलेगी। यदि आप बस सब कुछ ठीक है का ढोंग करते हैं, तो किसी दिन आपको पता चल जाएगा कि सब कुछ यह सामान्य है, हालांकि यह तत्काल नहीं होगा और आतिशबाजी के साथ नहीं आएगा।
  • इमेज का शीर्षक है एक विवाह के बाद एक विवाह कदम 22
    4
    रहने के लिए कारण खोजें लाखों कारण होंगे कि आप क्यों छोड़ना चाहते हैं एक बेवफाई के बाद, जीवन बहुत लंबे समय के लिए कठिन हो जाएगा और वास्तविकता में घायल पार्टी को किसी को देखने के लिए मजबूर नहीं किया जाएगा सुलह, इसलिए रहने के कारणों को खोजने के लिए यह दोगुना मुश्किल हो सकता है फिर भी, जो कुछ भी अपने निर्णय, क्योंकि या तो आप बच्चे हैं या क्योंकि आपको लगता है अपने पति या पत्नी एक दुर्भाग्यपूर्ण missteps पड़ा है, लेकिन अभी भी अपने प्रेम और भक्ति के हकदार, एक बार आप कारण खोजने क्यों, उसके साथ रहने के लिए पर पकड़ उन्हें और हर बार जब आप तौलिया में फेंकना चाहते हैं याद रखें। सभी विवाहों में समस्याएं हैं और परीक्षणों के माध्यम से जाना है। और अब यह तुम्हारी बारी है
  • इसके बारे में सोचना बंद करो ऐसा होने की संभावना है कि घायल पार्टी, व्यभिचार करने वाली पार्टी की तुलना में अब तक विश्वासघात को पकड़ना चाहता है। क्रोध और प्रतिक्रियाएं जो हो जाएंगे, वह समझ में आ सकती हैं, लेकिन मौखिक दुरुपयोग यह अस्वीकार्य है और विवाह को ठीक करने में बिल्कुल भी मदद नहीं करेगा। कुछ समय बाद, आपको इसके बारे में सोचना बंद कर देना चाहिए, अन्यथा प्रभावित पार्टी बस आपके व्यवहार को क्रोधित करेगी, इस तरह की दंड के लिए असभ्य और कठोर हो जाएगी। यदि आप इसे चेतावन रखते हैं, तो इसे अवमानना ​​मानें, एक ऐसा व्यवहार जिसे केवल समस्याओं के साथ विवाह में देखा जाता है अब आप कर रहे हैं आप जो गलत है एक अनुभवी शादी परामर्शदाता के साथ चिकित्सा की तलाश करें या आप को अतीत में छोड़ने में मदद करने के लिए एक पादरी से मदद करते हैं, लेकिन आप जो कुछ भी करेंगे वह काम नहीं करेगा। कोई भी हर दिन फंसाने की पेशकश नहीं करेगा, भले ही वह अपने अपराध को पहचान ले। यदि आप सज़ा चरण को एक जीवन वाक्य में बदलने की कोशिश करते हैं, तो आपकी शादी विफलता के लिए बर्बाद हो जाएगी।
  • एक चिंतन के चरण 23 के बाद एक विवाह शादी में शीर्षक
    5
    नाज। आप जाग और आपको लगता है कि आप इस घटना को स्वीकार कर लिया है, तो आप माफ़ कर दिया है, तो (या आप माफ़ कर दिया) क्या हुआ और खुशी है कि हम अपने पति या पत्नी के साथ रहने का फैसला किया हैं एक दिन हैं, तो आप बेवफाई बच गया है और अपनी शादी के वैसे ही रहेंगे , महत्वपूर्ण और स्वस्थ फिर से
  • युक्तियाँ

    • विश्वास करो, क्योंकि हाँ, यह संभव है
    • अपने आप को उन्हें एक साथ कल्पना नहीं खींचें
    • मदद लें अकेले मत करो कई विवाह सलाहकार हैं अपना समय ले लो और आपके लिए सही विकल्प चुनें
    • यदि आप धार्मिक हैं, प्रार्थना करते हैं, अपने विश्वास में शरण लेते हैं, एक पादरी से परामर्श करें, एक साथ प्रार्थना करें।

    चेतावनी

    • तथ्य यह है कि आपके बच्चे आपको "शांत" अपराधी होने के रूप में देखते हैं, आपको अस्थायी रूप से अच्छा महसूस करने में मदद मिलेगी, लेकिन यह आपके पति या पत्नी के साथ चीजों को सुलझाने के अपने प्रयासों को ख़तरे में डाल सकती है। इसे इस तरह देखो: आप नायक के रूप में अपने आप को दिखाएंगे (भले ही आप दोषी हों), जबकि आपके पति (निर्दोष) बच्चों को "नहीं" कहने के लिए कड़े फैसले लेने की कोशिश करेंगे। यह संभावना है कि आप बच्चों को अपने बारे में बेहतर महसूस करने के लिए लाड़ प्यार करते हैं और आपके पति, जो आपके बुरे फैसलों के कारण पहले से ही पीड़ित हैं, फिल्म में बुरे आदमी की तरह दिखता है। यदि आपको लगता है कि आप ध्यान नहीं देंगे, तो आप बहुत गलत होंगे और अधिक असंतोष और क्रोध उत्पन्न करेंगे, अधिक समस्याएं जिसके लिए आपको माफी माँगनी पड़ेगी और इसके लिए अपील करनी होगी। अंत में आप सबसे खराब समस्याओं का कारण बनने वाले हैं, यदि आप केवल निर्णय लेने का फैसला कर सकते हैं विश्वासघाती न हो अपने बच्चों के पक्ष में अर्जित करने के लिए एक गरीब प्रयास के साथ अपनी शादी को बहाल करने के लिए अपने प्रयासों को कमजोर न करें।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com