ekterya.com

अपने कुत्ते के परजीवियों को भोजन और जड़ी-बूटियों के साथ कैसे व्यवहार करें

आप किसी भी क्षति के बिना अपने कुत्ते के परजीवी खाद्य और जड़ी-बूटियों के साथ इलाज कर सकते हैं इस लेख में आपको यह कैसे करना है, इसके बारे में कुछ सुझाव मिलेंगे।

चरणों

खाद्य और जड़ी-बूटियों के साथ ट्रीट डॉग वर्म्स शीर्षक वाली छवि चरण 1
1

Video: Let's Begin | Jurassic World: Evolution Episode 1

ताजी अंगूर, नारंगी, नींबू, नींबू या किसी अन्य खट्टे फल के बीज को कुचलने और अपने भोजन में जोड़ें। अंगूर के बीज प्राकृतिक, मारने, कमजोर और परजीवी पीछे हटाना स्वाभाविक हैं।
  • खाद्य और जड़ी-बूटियों के साथ ट्रीट डॉग वर्म्स शीर्षक वाली छवि चरण 2
    2
    अपने कुत्ते के भोजन के हर 25 किलो शरीर के वजन के लिए लाल मिर्च का आधा कैप्सूल जोड़ें। परिणाम को तेजी से बनाने के लिए, आप इसे एक सप्ताह के लिए अपने शरीर के वजन के प्रत्येक 10 किलो वजन के लिए आधा कैप्सूल में तेज कर सकते हैं।
  • खाद्य और जड़ी-बूटियों के साथ ट्रीट डॉग वर्म्स शीर्षक वाली छवि चरण 3
    3
    एक चौथाई कप पानी में एक ताजा अजमोद को कुचलने और तीन मिनट के लिए खाना बनाना। बर्फ क्यूब ट्रे में तनाव डालें और फ्रीज करें और प्रति दिन एक किलो चम्मच अपने शरीर के वजन में 5 किलो जोड़ें। शेष फ्रीजर में स्टोर करें और जब आवश्यक हो तो इसका उपयोग करें



  • खाद्य और जड़ी-बूटियों के साथ ट्रीट डॉग वर्म्स शीर्षक वाली छवि चरण 4
    4
    कद्दू के बीज को कुचलने की कोशिश करें और अपने शरीर के वजन के हर 5 या 7 किलोग्राम प्रतिदिन एक चौथाई चम्मच जोड़ें। यह दो सप्ताह के लिए करें और फिर अपने कुत्ते के भोजन में गेहूं की चोकर डालें। चोकर पानी में भिगोएँ और सबसे बड़े जानवरों के शरीर के वजन के प्रत्येक 5 किलो के लिए एक चम्मच के आठवें जोड़ दें और केवल छोटी सी के लिए एक चुटकी डाल दें।
  • खाद्य और जड़ी-बूटियों के साथ ट्रीट डॉग वर्म्स शीर्षक वाली छवि चरण 5
    5
    निकटतम स्वास्थ्य खाद्य भंडार में कुछ काले अखरोट के गोले खरीदें और अपने कुत्ते को एक दिन में एक कैप्सूल दें (इसे चीज के एक टुकड़े में लपेटें या कुछ अपने कुत्ते के खाने के लिए)।
  • युक्तियाँ

    • आजकल टैपवार्म सबसे आसान तरीका है समाप्त करने के लिए अब आप एक डॉक्टर के पर्चे के बिना द्रोणकिट खरीद सकते हैं, जो 100% प्रभावी है और आप इसे ऑनलाइन भी ऑर्डर कर सकते हैं दुकानों में इसे देखो जो पिल्सा उपचार बेचते हैं।

    चेतावनी

    • इसका उपयोग करने से पहले हमेशा किसी जड़ीबूटी की विषाक्तता की जांच करें - जब आप उन्हें सही तरीके से उपयोग करते हैं तो ये उत्कृष्ट होते हैं, लेकिन जब आप पूरी जानकारी के बिना उनका उपयोग करते हैं तो वे घातक हो सकते हैं न भूलें कि आर्सेनिक और सोलनएसीई "प्राकृतिक" हैं। आप ऐसा कुछ नहीं करना चाहते हैं जिससे आप अपने कुत्ते के लिए विषाक्त कुछ नहीं चाहते हो।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com