ekterya.com

मेक्सिको में एक सेवा अनुबंध कैसे करें

मेक्सिको में सेवाओं के अनुबंध प्रावधान, दो पक्षों के, जो "ग्राहक" या "ग्राहक" और "सेवा प्रदाता" या "profesionista / कर्मचारी" भी रूप में भेजा जाता के बीच लिखित समझौते द्वारा एक औपचारिक प्रतिबद्धता से मेल खाती है जब मूल्यवर्ग भिन्न हो सकते हैं इस अनुबंध निष्पादित करने के लिए पूर्व निर्धारित प्रारूपों कि हालांकि या स्कूल दुकानों में उपलब्ध papelerías- कर रहे हैं, यहाँ एक प्रदर्शन के रूप में दिखाया गया है और क्या खंड समझौते शामिल होना चाहिए वैध विचार किया जाना है, हालांकि यह हाथ से किया जा सकता है। ठीक है, यह सेवाओं की प्रावधान के लिए हमारे अनुबंध के निर्माण के साथ शुरू करने का समय है।

चरणों

भाग 1
समझौते के कुछ हिस्सों को समझें और प्रारंभिक पैराग्राफ लिखें

Video: रेने मे उसे प्रकाश से परे Rene Mey HIM Beyond The Light Movie subtitles in Hindi Closed Caption

अपने छात्र ऋण भुगतान को कम करें, शीर्षक वाला चित्र, चरण 6
1
सेवा अनुबंध के सबसे महत्वपूर्ण भागों को ध्यान में रखें यह समझौता वक्तव्य के भीतर दो भागों, प्रतिनिधित्व और क्लाज में बांटा गया है भागों को अपने बारे में जानकारी प्रदान करते हैं, जबकि क्लाज में अधिकार और प्रत्येक पक्ष के दायित्वों का उल्लेख कर रहे हैं, साथ ही कारणों से रद्द या निरस्त करने के रूप में प्रतिबद्धता ने कहा
  • इस तरह के दस्तावेज में शामिल लोगों द्वारा हस्ताक्षर किए जाने चाहिए और दो गवाहों द्वारा, कम से कम, समझौते के विश्वास और वैधता देने के लिए।
  • एक ग्रांट प्रस्ताव चरण 8 लिखें शीर्षक वाला छवि
    2
    सुनिश्चित करें कि अनुबंध का शीर्षक है भले ही यह घिसे-पिटे लगता है, दस्तावेज़ सेवाओं के अनुबंध प्रावधान के शीर्षक वहन करना चाहिए, के रूप में इस दस्तावेज़ के औपचारिकता दे देंगे, भले ही इस लिखावट, जो वैधता या वैधता कोई कमी नहीं करने के लिए किया गया है।
  • आपकी रिटायरमेंट चरण 8 की घोषणा शीर्षक वाली छवि
    3
    प्रारंभिक अनुच्छेद लिखें। इसमें शामिल पार्टियां प्रारंभिक पैराग्राफ में "प्रस्तुत" की गई हैं ताकि इस तरह के "रोजगार संबंध" के समापन के बारे में जानकारी हो।
  • उदाहरण: "वर्तमान अनुबंध, जो अनुबंध पार्टी सी ._______________ और सेवा प्रदाता सी .______________ द्वारा हस्ताक्षरित है, निम्नलिखित घोषणाओं और धाराओं के अधीन हैं ..."
  • Video: el AURA Y LOS CHAKRAS, COMO VER EL AURA, QUE ES EL AURA Y SU COLOR con la contactada JULIETA HUERTA

    भाग 2
    अनुबंध बयान प्रदर्शित करें

    आचार संहिता शीर्षक शीर्षक वाला चित्र 22
    1
    स्पष्ट रूप से शामिल लोगों के बयान स्पष्ट रूप से बताएं संकेत मिलता है कि पार्टियों उम्र और इस अनुबंध में प्रवेश करने के लिए कानूनी क्षमता है सुनिश्चित करें, राष्ट्रीयता निर्दिष्ट करते हैं, अधिवास, कर डेटा योगदानकर्ताओं के साथ ही शीर्षक और पहचान संख्या "पेशे", अगर से संबंधित है, तो गतिविधियों होना चाहिए तो न केवल "सेवा" के अध्ययन के उच्चतम डिग्री निर्दिष्ट किया जाता है।
  • एक ग्रांट प्रस्ताव के चरण 17 को लिखें

    Video: पृथ्वी शिखर सम्मेलन (Earth Summit): 3 पहलू - जलवायु परिवर्तन, जैव विविधता और सतत विकास

    Video: Debtocracy (2011) - documentary about financial crisis - multiple subtitles

    2
    बयान की समीक्षा करें एक बार दलों ने अपने सामान्य और विवरणों को घोषणा में विस्तृत किया, तो दस्तावेजों को अक्षम कर सकते हैं, जो चूक या त्रुटियों में कमी न होने के क्रम में उसी के कुछ संशोधन करने के लिए सुविधाजनक है।
  • भाग 3
    खंड को परिभाषित करें

    एक ग्रांट प्रस्ताव चरण 5 लिखें शीर्षक वाला छवि
    1
    धाराओं की परिभाषा के साथ आरंभ करें घोषणापत्र समाप्त करने के बाद, हम क्लॉज़ की परिभाषा जारी करते हैं, जो समझौते के मुख्य भाग हैं, क्योंकि यह वह जगह है जहां दलों के अधिकार और दायित्व झूठ होते हैं, साथ ही ऐसे कारणों से ऐसा अनुबंध क्यों रद्द किया जा सकता है।
  • प्राप्ति के साक्ष्य के लिए एक पत्र लिखने वाली छवि चरण 4
    2
    पहला खंड लिखें यद्यपि यह एक नियम नहीं है, पहले खंड में नियमित रूप से गतिविधि या गतिविधियों के प्रकार को परिभाषित करता है जो "प्रदाता" को करना चाहिए।
  • एक शीर्षक की छवि तैयार करें एक पावर ऑफ़ अटॉर्नी चरण 2



    3
    वैधता का खंड लिखें यह "वैधता" के खंड के साथ जारी है, जो संविदात्मक संबंधों की अवधि को परिभाषित करेगा। नियमित रूप से यह आरंभिक तिथि के रूप में दर्शाया जाता है "जब पार्टियों के अनुसार साइन इन करें" - हालांकि, पार्टियां समझौते पर हस्ताक्षर करने के बाद किसी भी समय किसी भी समय संकेत कर सकती हैं।
  • उदाहरण। इस अनुबंध की तारीख _____ से लागू होंगी और ____ पर खत्म, या, यदि इस अनुबंध दिन _____ जब तक यह हस्ताक्षर करने से प्रभावी हो जाएगा।
  • सही तलाक के वकील का चयन करें शीर्षक स्टेर 18
    4
    भुगतान और लागतों के लिए अनुभाग लिखें एक बार जब क्रियाकलाप किए जाएंगे, तो "भुगतान और लागत" पर वर्ग जारी रहेंगे, जहां पार्टियों ने कहा गतिविधि के लिए उचित पारिश्रमिक पर सहमत होना चाहिए, या "फीस" के रूप में जाना जाता है।
  • यदि किसी एक प्रदर्शनी में भुगतान किया जाएगा या यह साप्ताहिक, द्विवार्षिक या मासिक भुगतान में स्थगित हो जाएगा, तो विवादों से बचने के लिए "कुल राशि स्वीकृत" का संकेत देकर इस खंड में विस्तृत होना चाहिए।
  • एक ग्रांट प्रस्ताव 18 कदम लिखो शीर्षक वाला छवि
    5
    ठेका पार्टी और प्रदाता के अधिकारों के खंड को ड्राफ्ट करें एक बार जब "काम करने के लिए उचित मूल्य" किया गया है, तो अनुबंध पक्ष और प्रदाता के अधिकार निम्नलिखित नियमों में दिए जाएंगे।
  • नियोक्ता के अधिकार में "श्रम प्रॉक्सी" के रूप में अपनी क्षमता में झूठ बोलना, सहमत काम पर गुणों, विशेषताओं और आवश्यकताओं की आवश्यकता के साथ-साथ उसके वितरण और वितरण का समय और तरीके भी दर्शाता है।
  • सेवा प्रदाता के अधिकार, एक अस्थायी कर्मचारी के रूप में, काफी हद तक नामित काम में किसी भी बदलाव, पारिश्रमिक का संग्रह है, बाकी दिनों के अग्रिम में सूचित झूठ अगर यह एक पिछले खंड में संकेत दिया गया है और प्राप्त करने के लिए या उपकरण, सूचना या दस्तावेज अपने काम के लिए आवश्यक है, जब तक समझौते का हिस्सा रहा है और ठीक से कहा गया है।
  • आचार संहिता चरण 5 के शीर्षक चित्र
    6
    दायित्वों का खंड लिखें समाप्त अधिकार के बाद, पार्टियों अब दायित्वों के संदर्भ है, जो "का भुगतान करती है" और "हो जाता है, जो" उनकी स्थिति और उस अनुबंध की अवधि के दौरान अपने कर्तव्यों से संकेत मिलता है के साथ सहमत होना होगा।
  • किसी भी करार पार्टी के लिए मेक्सिको में सबसे व्यापक दायित्वों के अलावा, वे वर्णित हैं के रूप में: अग्रिम में सूचित करने के लिए परियोजना में किसी भी बदलाव के बारे में सेवा प्रदाता के रूप में अन्य पार्टी के लिए आवश्यक दस्तावेज़ और / या उपकरण (रों) प्रदान करते हैं भुगतान देने समय और रूप में फीस का, दूसरों के बीच, सबसे पहले सबसे महत्वपूर्ण है क्योंकि वे "जो भुगतान करता है" की ज़िम्मेदारी का सारांश देता है
  • दूसरी ओर, दायित्वों सबसे अधिक किसी भी सेवा प्रदाता के लिए उल्लेख किया है पूरा काम या प्रगति ठेकेदार द्वारा निर्धारित समय पर आवश्यक प्रदान कर रहे हैं तुरंत किसी भी अप्रत्याशित घटना है कि, नुकसान हो सकता है बाधा या सेवाओं के निष्पादन में देरी की रिपोर्ट सीधे, अंतिम उत्पाद की परिणाम को प्रभावित गतिविधि या अंतिम उत्पाद बदलती।
  • इन दायित्वों भिन्न हो सकते हैं, के रूप में एक साहित्यिक या शिक्षण क्यों ऊपर पैराग्राफ आम है और वर्तमान दायित्वों ऐसे अनुबंधों का उल्लेख करने के लिए निर्माण कार्य के लिए विभिन्न आवश्यकताओं हैं।
  • क्रिएटिकल थिंकिंग स्किल्स डेवलप करें जिसका नाम शीर्षक चित्र 12 है
    7
    लगभग समाप्त करने के लिए खंड बाहर खींचा, वे है, जिसके द्वारा वाचा अमान्य हो सकता है "का कारण बनता है" लाया जाना चाहिए इस प्रकार समापन खंड के लिए अग्रणी।
  • इस खंड के भीतर कारणों से ठेकेदार वाचा की पूर्ति मना कर सकते हैं, एक गलती सेवा प्रदाता द्वारा की गई निम्नलिखित है, तो निम्न स्थितियों निर्दिष्ट प्रतिपादित: "प्रदाता का पालन नहीं किया है मैं एक समय पर ढंग से सहमति व्यक्त की है, अगर यह पाया जाता है कि प्रदाता अपराधों कि ठेकेदार के नैतिक और नैतिक मानकों के खिलाफ हैं के लिए प्रतिबद्ध है, अगर वह उनके मूल्यांकन में से एक में झूठ बोला या जानकारी ग़लत साबित हो गया है, और इतने पर।
  • इस खंड को अनुबंधित पार्टी के हितों की रक्षा के लिए इंगित किया गया है।
  • एक शीर्षक की छवि तैयार करें एक पावर ऑफ़ अटॉर्नी चरण 7
    8
    इस खंड को ड्राफ्ट करें जहां दोनों पक्ष अपनी सहमति व्यक्त करते हैं। एक खंड इंगित किया जाता है कि जहां दोनों पक्ष समझौते में शामिल होने की पुष्टि करते हैं और जहां वे राज्य के नागरिक संहिताओं के अधीन हैं, साथ ही मेक्सिको में लागू फैमिली लेबर लॉ के दिशा-निर्देशों के अनुसार।
  • छवि शीर्षक शीर्षक में नेटवर्क विपणन चरण 16
    9
    अनुबंध का दिन और स्थान निर्दिष्ट करें। अंत में, यह समय और अनुबंध, जो स्पष्ट रूप दस्तावेज़ पर तारीख निर्धारित करना चाहिए पर हस्ताक्षर करने के स्थान पर निर्दिष्ट करने के लिए महत्वपूर्ण है, पार्टियों के नाम, गवाहों के नाम हैं और वहाँ कोई दबाव, उपाध्यक्ष था कि या इस तरह के दस्तावेज़ के हस्ताक्षर में धोखाधड़ी
  • उदाहरण: आप के बारे में पता सामग्री भागों और इस अनुबंध की कानूनी दायरे के माध्यम से किसी भी धोखाधड़ी के बिना Cuautla, मोरेलोस, 2 जुलाई 2016 में इस दस्तावेज पर हस्ताक्षर करने के लिए, या इसके दबाव उनकी सहमति व्यक्त करती हैं।
  • इमेज नामक प्रूफ ऑफ इन्कम के लिए एक पत्र लिखो चरण 12
    10
    इसे समाप्त कर दिया गया है और सहमत हैं। एक बार अनुबंध सर्विसिंग, दोनों दलों, हस्ताक्षरित किया गया है दोनों नियोक्ता और सेवा प्रदाता मेक्सिको में कहीं भी एक पूरी तरह से कानूनी काम यह निष्कर्ष निकाला है।
  • युक्तियाँ

    • तो आप लिखने का एक उदाहरण देख सकते हैं आप एक को देख सकते हैं यहां
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com